IhsAdke.com

कैसे लड़के को आकर्षित करने के लिए आप अंत में हो

क्या आप लंबे समय से कुछ समय तक रहे हैं? क्या वह मुश्किल से नोटिस करता है कि आप मौजूद हैं? आप उसका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और उसे थोड़ा प्रयास और भाग्य के साथ अपनी भावनाओं से मेल कर सकते हैं। कैसे पता लगाने के लिए नीचे दिए गए लेख देखें!

चरणों

भाग 1
मूल्य आपका सर्वश्रेष्ठ

1
अपने गुणों पर शर्त रखें यदि आप चाहते हैं कि किसी को आप से आकर्षित किया जाए (जिस तरह से आप वास्तव में हैं और वह महसूस लंबे समय तक रहता है), आपको पहले दिलचस्प होना होगा। और इसका मतलब है कि वह खुद का सबसे अच्छा संभव संस्करण है और जीवन की समस्याओं के चेहरे में निराश नहीं है।
  • होने के लिए कानूनी कौशल जानें क्या करना है जानने के लिए आप हमेशा चाहते हैं इससे उसे खुश कर दिया जाएगा, और साथ ही, अन्य लोगों के लिए उसे और अधिक रोचक बनाएं क्या करता है और प्रतिभा के लिए जुनून किसी और को आकर्षक बनाते हैं
  • अगले एक की मदद करें कोई भी बुरे व्यक्ति के साथ नहीं होना चाहता है दिखाएँ कि दूसरों की मदद से आपको दिल में दया है यह आपके मित्रों और लोगों को आपकी सहायता कर रहा है या स्वयंसेवक काम भी कर रहा है!
  • आराम करने और हास्य की भावना जानने के लिए जानें। कुछ भी नहीं के लिए बाहर तनाव मत करो और हर बार जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं जो आपने बाद में किया है तो उसे डराना नहीं है। लोग किसी के साथ रहना पसंद करते हैं, जो उन्हें आराम करने में मदद करता है। इसलिए यदि आप हर समय परेशान हैं, तो उनको आकर्षित करना कठिन होगा।
  • बेहतर और बेहतर बदलाव के लिए आप और कोई भी प्रेरणा नहीं होना चाहिए। आपके बारे में जो कुछ आप अपने बारे में नहीं पसंद करते हैं, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन बार को मजबूर करना और किसी को पूरी तरह से अलग करने की कोशिश करना लंबे समय तक काम नहीं करेगा। इसके अलावा, आपको वास्तव में पसंद करने वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता है जो आप वास्तव में हैं।
  • 2
    अपने आप को वह योग्यता दें जो आपकी योग्यता है संतुलित आहार ले लो, लेकिन अपने आप को भूखा नहीं है, और कठोर व्यायाम करें। यह आपको स्वस्थ और मजबूत बनायेगा, जो अधिकांश लोगों के लिए बेहद मूल्यवान हैं जोड़ा बोनस यह है कि आप ज्यादा बेहतर महसूस करेंगे, जो अंततः दूसरे-दिन में दूसरों के साथ बातचीत में दिखाई देंगे।
  • 3
    हमेशा सुगंधित हर दिन स्नान (गर्म दिन पर, दो दिन में स्नान) और सिर्फ अच्छे कपड़े पहनकर उस अच्छे गंध के साथ पहनें कि आप मशीन से बाहर निकल गए और दुर्गन्ध दूर मत भूलना! यदि आप बुरा गंध करते हैं, तो लोग आपकी ओर से भाग जाएंगे, चाहे आपका व्यक्तित्व कितना आकर्षक हो।
  • 4
    उसकी सुंदरता का ख्याल रखना कपड़े पहनें जो आपके शारीरिक प्रकार को मानता है और आपकी त्वचा और बालों के लिए परवाह करता है कोई फिल्म स्टार की तरह पोशाक या महंगे ब्रांड कपड़े पहनने की जरूरत नहीं है। बस का उपयोग करें जो आपके शरीर में अच्छी तरह से फिट बैठता है और आपकी त्वचा और शैली से मेल खाता है, और यही सब लोग अंत में फिक्सिंग खत्म हो जाएगा।
  • 5
    विश्वास करो! यह लड़कों और लड़कियों दोनों के द्वारा एक बहुत मूल्यवान विशेषता है क्या आपको पता है कि ज्यादातर लोगों को आत्मविश्वास नहीं है जितना लगता है? बस सब कुछ के लिए हर समय माफी मांग या अपने आप को नीचे डाल बंद करो। इसके बजाए, अपने आप को धक्का देना और उन चीजों के बाद चलाने का पता करें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • 6
    दिखाइए कि आप कितने अद्भुत हो सकते हैं उसे आपको सबसे अच्छा ऑफर करना चाहिए। हर किसी के लिए शांत और अच्छा रहें, और अपनी समस्याओं के बारे में कभी भी शिकायत न करें या अपने सिर पर नकारात्मक ऊर्जा के छोटे बादल को न लें। गपशप से भागो और अपने सिर को इतना गुस्से से खोने की कोशिश न करें उसे दिखाएं कि आप क्या कर रहे हैं जो आपको खुश कर रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ मज़े करते हैं।
  • भाग 2
    उसे सर्वश्रेष्ठ जानने

    1
    एक अच्छा दोस्त बनें दोनों पुरुषों और महिलाओं को किसी को जो एक महान दोस्त हो सकता है की तारीख चाहते हैं आपको दिन-प्रतिदिन अच्छी तरह से जाना पड़ेगा। दिखाएँ कि आप उसका सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है जब वह एक कठिन दौर से गुजर रहा है और उसे अपनी पूरी क्षमता का एहसास करने में सहायता करते हैं तब सहायता दें।
  • 2
    एक साथ कुछ समय व्यतीत करें। अगर आप एक साथ समय व्यतीत नहीं करते हैं, तो आप उसकी रूचि नहीं पा सकते हैं या उसे भी बेहतर जानते हैं! शुरुआत में, दोस्तों के एक समूह के साथ जाने के लिए सबसे अच्छा है यह महत्वपूर्ण है कि आप बाहर चले जाएं ताकि वह देख सके कि यह आपके साथ कितना मजेदार है। आप फिल्मों में जा सकते हैं, आर्केड में खेल सकते हैं या एक साथ कॉन्सर्ट में जा सकते हैं।
  • 3
    पता है वह वास्तव में कौन है उसे बताएं कि वह वास्तव में कौन है वह आपकी भावनाओं को गंभीरता से नहीं ले जाएगा यदि आपको लगता है कि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करें, जैसे जीवन के लक्ष्यों या नवीनतम समाचारों के बारे में राय किसी से मिलने का यह एक बढ़िया तरीका है (और अपने पसंदीदा रंग या बैंड जानने से बेहतर)



  • 4
    उसे आपको बेहतर बताएं जैसे ही आप लड़के के बारे में बहुत सी चीजों के बारे में उत्सुक हैं, वैसे ही आपको बेहतर जानने में भी दिलचस्पी हो सकती है। खुले बाहों के साथ अपने प्रश्न प्राप्त करें, "रहस्यमय" प्रकार के बिना बैठे। वह आपको एक पूरे व्यक्ति के रूप में देखना चाहिए।
  • 5
    आम में चीजें ढूंढें यह वह है जो आपको और करीब होने की अनुमति देगा। इसके अलावा, आप गहन और स्थायी भावनाओं से जुड़े एक बंधन बना सकते हैं। एक अच्छी शुरूआत फिल्मों और संगीत पर शर्त है, और फिर शौक और शौक जैसी चीजों के लिए जाना
  • 6
    उन चीजों को साझा करें जिनके लिए उन्हें जुनून है यहां तक ​​कि अगर आप इन चीजों के प्रशंसक नहीं हैं, तो दरारें समझने की कोशिश करें और उनका अर्थ देखें। उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजों को समझना और उन्हें एक साथ आनंद लेने के लिए सीखना एक रिश्ता बहुत महत्वपूर्ण है जब एक रिश्ते को विकसित करना।
  • भाग 3
    रिश्ते शुरू करना

    चित्र शीर्षक आपका क्रश कदम 13
    1
    उसे वह होना चाहिए जो वास्तव में है। गंभीरता से अब: जब एक रिश्ते में प्रवेश करने के बाद वे पीछे आते हैं, उनमें से एक कारण उनकी आजादी खोने का डर है। लड़के को बताओ कि डरने की कोई बात नहीं है और वह स्वतंत्र बने रह सकता है, और यह आपके लिए भी सच है।
  • चित्र शीर्षक आपका क्रश कदम 14
    2
    अपने आप को उपलब्ध दिखाएं ऐसी परिस्थितियों से बचें, जिसमें वह यह सोचकर खत्म हो सकता है कि आप दूसरे के अंत में हैं इसे स्पष्ट कर दें कि आप एकल हैं और आज की तारीख चाहते हैं अन्य लोगों के साथ गड़बड़ न करें और एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत न करें
  • चित्र शीर्षक आपका क्रश कदम 15
    3
    पक्के यह उसके साथ छेड़खानी द्वारा रुचि दिखाने शुरू करो ऐसा हो सकता है कि लड़के ने आपको आकर्षित करने के लिए आमंत्रित नहीं किया है या बस उस आकर्षण का एहसास नहीं करने के लिए जिसे आपने महसूस किया है। तो आपको संकेत देना शुरू करना है। बस शुरुआत में, जब आप पहली बार मिलते हैं, तो तुरंत छेड़खानी से बचें। आपको दोस्ती पहले स्थापित करने की आवश्यकता है ताकि यह आपके संबंधों का आधार हो।
  • चित्र शीर्षक आपका क्रश कदम 16
    4
    उसे पकड़ो लेकिन सही नहीं है! कंधे या बांह (या अपने हाथ या चेहरे पर एक सौम्य स्पर्श, यदि आप बहादुर महसूस कर रहे हैं) आपकी रुचि दिखा सकते हैं या उन्हें पहली बार आपके लिए आकर्षित कर सकते हैं। ये बहुत अंतरंग और स्नेही इशारों हैं जो उनके इरादों को बहुत स्पष्ट करते हैं। ऐसा करो जैसे कि यह कुछ सामान्य है, कोई तामझाम नहीं है, लेकिन इसे कुछ भी नहीं छुएं या वह सोचें कि आप हर किसी के साथ इस तरह हैं और यह इशारों का यह मतलब नहीं है कि आप उसे पसंद करते हैं। इसे छूने के लिए एक अच्छा बहाना के बारे में सोचो, अन्यथा स्थिति थोड़ी मजबूर होगी।
  • आपका क्रश चरण 17 में शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे बताओ कि तुम क्या महसूस करते हो यदि वह संकेतों को समझ नहीं रहा है, तो आपको अधिक प्रत्यक्ष और अपनी भावनाओं को स्वीकार करने की आवश्यकता हो सकती है हां, यह डरावना है हमारे संवेदना लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं! साहस! पहल करना उसे आपको और भी अधिक पसंद कर सकता है
  • चित्र शीर्षक आपका क्रश कदम 18
    6
    उसे पूछो बाहर। आम तौर पर लड़के से पहल की उम्मीद है, लेकिन लड़कियों को पहले कदम लेने का फैसला कुछ भी गलत नहीं है! बस अकेले हो और सवाल पूछें तो आपको एक बार और सभी के लिए पता चल जाएगा यदि आपके पास मौका है या नहीं।
    • व्यक्तिगत रूप से अस्वीकार न करें अगर लड़का आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता है तो यह सही है क्योंकि वह सही व्यक्ति नहीं है! आप किसी विशेष मिलेगा इसमें समय लगता है, लेकिन हार न दें।
  • युक्तियाँ

    • एक दोस्त से पूछने से पहले दो बार सोचो कि उसे आपकी पसंद है या नहीं। वह शर्मिंदा हो सकता है कि आपको व्यक्ति से पूछने की हिम्मत नहीं हुई है।
    • अगर आपका मित्र भी उसे पसंद करता है, तो उसे कुछ भी मत कहो - आप दोस्ती खोने का जोखिम चलाते हैं।
    • याद रखें: आप अद्भुत हैं! अगर लड़का आपको पसंद नहीं करता है, तो उसकी समस्या है। ऐसा मत सोचो कि आपको अपने सपनों के आदमी को पाने के लिए किसी और को बनना है। अगर यह वास्तव में इसके लायक है, तो यह पता चलेगा कि कैसे अपने अनूठे तरीके से मूल्यवान होना है!
    • अपने पालतू या उसके छोटे भाई-बहनों जैसे हितों के बारे में बात करने की कोशिश करें!

    चेतावनी

    • अगर यह स्पष्ट है कि उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आग्रह न करें आप निराशाजनक या परेशान दिख रहे हैं, और यदि आप इसे जीतना चाहते हैं तो यह बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा।
    • आपको प्रभावित करने के लिए कहानियों का आविष्कार नहीं करें यदि आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो वह पता लगाएगा कि आपने झूठ बोला था, और वह बहुत परेशान होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com