IhsAdke.com

कैसे एक आदमी पर नियंत्रण है

पुरुष हमेशा वकालत करने वाले हैं, वे लोग जिन्हें वेश्या नहीं कहा जाता है, क्योंकि वे कई लोगों के साथ सोते हैं, जो वे चाहते हैं कि लड़की का चयन कर सकते हैं, जो कि सबसे अधिक निर्णय लेते हैं, और जो बहुत सुंदर और आकर्षक हैं, जिन्हें आप परवाह नहीं करते चाहे वे नियंत्रण में हैं या नहीं खैर, समय बदल गया है!

चरणों

पिक्चर नामित बीई इन कंट्रोल ऑफ मेन फॉर 1 चरण
1
किसी व्यक्ति पर नियंत्रण रखने के लिए, आपको खुद का नियंत्रण होना चाहिए। हर कोई जानता है कि वे क्या पसंद करते हैं और वे क्या पसंद नहीं करते। सीमाएं और नैतिक सेट करें, उदाहरण के लिए, जितनी जल्दी आप इसे जानते हैं, चुंबन न दें। अपने आप से वादा करो कि आप किसी के लिए तोड़ नहीं पाएंगे, चाहे कितना ही सुंदर हो।
  • पिक्चर का शीर्षक
    2
    मुश्किल हो आप एक अद्भुत लड़के चाहते हैं, और उसके चेहरे को देखो यहां तक ​​कि अगर उसके पास हजारों लड़कियां हैं, तो आप में अधिक दिलचस्पी होगी यदि आप उसके साथ इश्कबाज़ी करते हैं, लेकिन इस तरह कार्य करें कि क्या वह चिंतित नहीं है अगर वह इसके लिए तैयार है या नहीं। इसे घोटाले से मत करो, क्योंकि यह आपको धक्का दे सकता है, बस उसे वापस जाओ और नियंत्रण में रहें।
  • पिक्चर नामित बीई इन कंट्रोल ऑफ मेनस 3 चरण
    3
    पैसे का नियंत्रण रखना उदाहरण के लिए, यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो पूछें कि क्या उसके पास लाइटर है, तो बातचीत शुरू करें। एक बार जब आप वार्तालाप शुरू कर देते हैं, तो कुछ का प्रयोग करें "मेरा गला सूखा है" उसे आपको एक पेय देना चाहिए जैसे ही वह पेय खरीदता है, उसे गले लगाओ और वास्तव में आभारी दिखने के लिए, फिर चले जाओ और पूछें कि क्या वह साथ में जाता है, तो आप नियंत्रण के आश्वासन देते हैं।
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ मेन इन्ट्रो नामक छवि
    4
    कमरे के नियंत्रण में रहें याद रखें कि लोग जुड़े हुए हैं, इसलिए यदि आप इस आदमी को बकवास करते हैं, तो वह नियंत्रण में होंगे और वह आपको बताएंगे कि वह बाद में आपको क्या चाहता है। हालांकि, अगर आप उसे चूमते हैं, उसे उत्तेजित करते हैं और उसे आपसे सेक्स करना चाहते हैं, और तब मना कर देते हैं, यह उसे नियंत्रण में रखेगा और आपको सम्मान देगा।
  • पिक्चर शीर्षक में बीई इन कंट्रोल ऑफ मेन फॉर 5 चरण
    5
    रहो रहस्यमय और अस्पष्ट हां या कोई जवाब न दें जब वह पूछता है कि आप बाद में छोड़ना चाहते हैं, तो "शायद" कहें, तो आप एक-दूसरे को देखने के नियंत्रण में होंगे और यह आपको चिंतित रखेगा।



  • बीट इन कंट्रोल ऑफ द मेनस चरण 6
    6
    अपनी आवाज़ में हमेशा ज़ोर से और स्पष्ट आवाज़ें बोलें और अपने विचारों की आवाज उठाएं। हालांकि, निराश मत हो। अपनी प्यारी और अजीब पक्ष दिखाओ, हमेशा मुस्कुराते हुए और हँसते हुए, इस की कुंजी अपने आप को प्यार करना है
  • पिक्चर का शीर्षक
    7
    उसे स्तुति करो जैसा आप उसे छूते हैं, अपने हाथों या जांघों पर हाथ डालते हुए ("आप वास्तव में एक अच्छा लड़का हैं", जैसा कि आप खेलते हैं, इसलिए उसकी भावनाओं और उसकी भावनाओं पर नियंत्रण सुनिश्चित करता है)
  • पिक्चर शीर्षक में बीन इन कंट्रोल ऑफ मेन फेज चरण 8
    8
    सरल तरीके से अपने नियंत्रण को मजबूत करें उदाहरण के लिए, जब आप खाने के लिए किसी स्थान पर जाते हैं, तो परिचारिका के लिए चलें और प्रतीक्षा सूची में अपना नाम दें। उसे अपने बटुए को पकड़ने के लिए कहें (यदि आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं) और बाथरूम में जाते समय थोड़ी देर रुको। यह आपके लिए इंतजार करने के लिए उसकी दायित्व को सुदृढ़ करने में मदद करता है
  • पिक्चर शीर्षक में बीर इन कंट्रोल ऑफ मेनस 9 चरण
    9
    चुनौतीपूर्ण कार्यों के लिए प्रयास करें, जैसे शोषक खरीदने के लिए फार्मेसी जा रहे हैं। विशिष्ट रहें, इसलिए उसे त्वरित पैकेज को चुनने के बजाय इसके लिए अधिक समय बिताना होगा।
  • पिक्चर नामित बीई इन कंट्रोल ऑफ मेनस 10 चरण
    10
    ड्राइव, यहां तक ​​कि उसकी गाड़ी में, और जब आप अंदर और बाहर निकलते हैं तो दरवाजे खोलने की आवश्यकता होती है। फिर से, शुक्रिया और अच्छे से अपने अच्छे व्यवहार को सुदृढ़ करें कि वह एक मीठा या एक "अच्छा लड़का" था।
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो, आलोचना की उपेक्षा करें, व्यंग्य से दूर रहें और किसी भी मोटे आदमी को छोड़ दें जो प्रयास के लायक नहीं है।
    • किसी व्यक्ति को पता नहीं कि उसका खेल क्या है
    • याद रखें, अगर आप नियंत्रण में नहीं हैं, तो मनुष्य होगा और इससे उसकी आत्मसम्मान कम हो सकती है
    • हालांकि कई सलाह दी गई है, एकल के लिए, याद रखें कि आप अपने आप को प्यार नहीं कर सकते हैं और किसी रिश्ते में सही तरीके से खुश रह सकते हैं यदि आप लगातार दूसरे व्यक्ति के नियंत्रण में हैं क्यों किसी और को अपने जीवन को नियंत्रित करने दें?
    • हमेशा दूसरों को खुश करने से पहले अपने आप को हमेशा कृपया। स्वस्थ नहीं दिखने के लिए, दूसरों को मत भूलना

    चेतावनी

    • पुरुष करते हैं और सेक्स करने के लिए कुछ भी कहते हैं, इसलिए नियंत्रण में मत छोड़ो, सिर्फ इसलिए कि वह आपको सुंदर कहते हैं वह शायद हर लड़की को कहता है, तो बस हँसते हैं और धन्यवाद कहते हैं। कभी भी अपने गार्ड को कम मत करो क्योंकि जैसे ही आप करते हैं, आपका सम्मान और नियंत्रण खत्म हो जाएगा।
    • प्रत्येक पुरुष और महिला को एक श्रेणी में फिट नहीं किया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि जो नियंत्रण आप चाहते हैं वह उचित है, न कि आपके अहंकार के लिए ऐसे कई पुरुष (और महिलाएं) हैं जिन पर नियंत्रण की समस्याएं हैं, दोनों की कमी और अधिक के साथ सुनिश्चित करें कि आप इस मामले में अपनी कमजोरियों को जानते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com