IhsAdke.com

काम पर एक गुप्त रोमांस कैसे करें

क्या आप किसी सहकर्मी को पसंद करते हैं? एक उपन्यास के लिए हमारी सलाह का पालन करें जिससे कि कोई अन्य को इसके बारे में नहीं पता।

चरणों

एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र है
1
विवेक के साथ संवाद यदि संचार का आपका पसंदीदा तरीका पाठ संदेश के लिए है, तो Snapchat का उपयोग करें। यदि आप ईमेल पसंद करते हैं, तो Flagebuzz का प्रयास करें। अपने सेल फोन या कार्यालय फोन का उपयोग करने से बचें
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 2 में शीर्षक वाला चित्र है
    2
    पेशेवर रहें 9 से 17 के बीच, उपन्यास को आपके दिमाग में आखिरी चीज प्रतीत होना चाहिए। हर समय पेशेवर व्यवहार बनाए रखें - छूने, मिठाई दिखने या अंतरंग बातचीत से बचें
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    बैठकों को व्यवस्थित करें आपसे मिलने के लिए समय और जगह सेट करें, जहां आप जानते हैं कि आप कुछ गोपनीयता के लिए सक्षम होंगे। अपनी बैठक को व्यवस्थित करें जैसा कि आप एक गुप्त एजेंट थे: यथार्थवादी कहानियों के बारे में सोचो जो एक बहाना के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, अलग-अलग दिशाओं में आ सकता है, और भागने के मार्गों के बारे में सोच सकते हैं। एक खाली सीढ़ी, जहां आप लोगों को गुजरते हुए सुन सकते हैं, एक संलग्न कमरे के लिए बेहतर है जहां आप आसानी से गार्ड से पकड़े जा सकते हैं।
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 4 शीर्षक वाला चित्र है
    4
    यदि आप कार्यालय के घंटों के बाद मिलते हैं, तो कार्यालय से दूर स्थान चुनें - आपको आसानी से कोने के बार में देखा जा सकता है। अलग जगह पर जाने के लिए याद रखना, आप दोनों को एक साथ बाहर जाने से ज्यादा कुछ नहीं संदेह पैदा करेगा।
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर



    5
    कोई सबूत छोड़ दें। यह उस ईमेल से कुछ भी हो सकता है जो नष्ट नहीं किया गया है, लिपस्टिक अंक और खराब रखा अंडरवियर। अपने ट्रैक को हर समय कवर करें कंपनी के सिस्टम के माध्यम से ईमेल भेजने से बचें क्योंकि यह केवल समय की बात है जब तक आप में से कोई दो गलत व्यक्ति को ईमेल नहीं भेजता। और कभी भी पापों का सबसे बड़ा कभी नहीं - एक पंक्ति में दो दिनों तक उसी कपड़ों में काम करने के लिए। यह स्पष्ट संकेत है कि आप रात पहले घर पर नहीं थे और अफवाहें शुरू होने के कारण पैदा होंगी।
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र है
    6
    गपशप से पहले कुछ बिंदु पर, कोई व्यक्ति संदिग्ध होना शुरू कर देगा अन्य लोगों के बारे में और अधिक मसालेदार अफवाहों की खोज के द्वारा अपने और अपने प्यार के बारे में कोई गपशप तोड़ें
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 7 शीर्षक वाला चित्र है
    7
    यदि आप विस्तारित लंच ब्रेक लेने का निर्णय लेते हैं, तो हमेशा अपने बॉस से पहले की अनुमति मांगते हैं, और केवल तभी करते हैं जब वह निकलता है। अगर कोई आपको पूछता है कि आप लंबे समय तक लंच क्यों ले रहे हैं, तो एक बहाना बनाओ ईमानदार रहें, लेकिन अपने जवाब से संक्षिप्त। अपने दोपहर के भोजन को अधिक मत करो, क्योंकि इससे आपके बॉस और अन्य सहकर्मियों में संदेह पैदा हो सकता है।
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र है
    8
    स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन न करें जब आप दो अकेले होते हैं, तब चुंबन और हग्ग छोड़ना सबसे अच्छा होता है, कोई और नहीं है और उन्हें सुन सकता है। जब आप ऑफिस और ऑफिस के घंटे से बाहर हो जाते हैं, तब भी अपने आप को अपने आप को दुलार में बांधाएं। पदक और गपशप करने वालों को गोलाबारी न दें इसके अलावा, आप कभी भी नहीं जानते कि कौन आपके सहकर्मियों और / या बॉस को शब्द फैल सकता है
  • एक सीक्रेट ऑफिस रोमांस चरण 9 में शीर्षक वाला चित्र है
    9
    याद रखें कि काम के माहौल में व्यावसायिकता और विवेक प्रमुख हैं सुनिश्चित करें कि पथ स्पष्ट है - जिसका अर्थ है कि आपके सहयोगियों, मालिक और विशेष रूप से गपशप आसपास नहीं हैं, चाहे कार्यालय में या कार्यालय के बाहर।
  • युक्तियाँ

    • किसी भी गोला बारूद को मत देना, खासकर गपशप करने वालों के लिए।
    • यदि आप दोनों ईमेल द्वारा संपर्क में रहना चाहते हैं, तो कार्य ईमेल के बजाय अपने व्यक्तिगत ईमेल का उपयोग करें यदि आप कार्य के पते का उपयोग करते हैं, तो आपका बॉस कंपनी वार्तालापों और संदेशों को कंपनी सर्वर के माध्यम से पढ़ सकता है।
    • काम पर हमेशा पेशेवर रहें यदि आपके मालिक या सहयोगियों को पता है कि आप काम पर अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं कर रहे हैं और कई गलतियां कर रहे हैं, तो वे आपके दृष्टिकोण के कारण की जांच शुरू कर देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com