IhsAdke.com

एक सहकर्मी के साथ बाहर निकलने का तरीका

सहकर्मियों के साथ जाने के लिए बहुत आम है - कम से कम 40% लोग अपने कैरियर के दौरान ऐसा करने के लिए स्वीकार करते हैं। और जब आपके साथ होता है, तो कार्यालय में उपन्यास से निपटने के बारे में विचार करने के लिए बहुत सी बातें हैं। आप स्नूज़ में रहने या चार हवाओं की घोषणा करने के लिए चुन सकते हैं, लेकिन जिस तरह से, इस स्थिति में अन्य लोगों को बहुत ही करीब से शामिल किया गया है, जिन्हें इस मामले में भी विचार किया जाना चाहिए - इस मामले में, अन्य कर्मचारियों और उनके मालिक। यह उपन्यास हमेशा के लिए खत्म हो सकता है, लेकिन आपको बुद्धिमान और सावधान रहने की आवश्यकता है

चरणों

चित्र शीर्षक एक सह कार्यकर्ता कदम 01
1
सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि अपने सपनों के व्यक्ति के पास आने से पहले, सुनिश्चित करें कि वह इसमें रुचि रखते हैं आप उसी तरह हम एक छोटे से जांच करने के लिए और अंतर्ज्ञान का उपयोग, लेकिन लायक इसकी आवश्यकता है। या फिर आप इस आधार पर पुरुष के साथ खत्म हो जाएगा। और अगर आप सही व्यक्ति नहीं पता है, थोड़ी देर के लिए उसे बेहतर जानते हैं इससे पहले कि आप तय अगर यह एक अच्छा विचार है उसे बाहर एक ठोस संबंध में पूछने के लिए एक ठोस नींव की जरूरत है प्रतीक्षा करें। यह भी एक equilibrada- जीवन आप एक स्थिर जीवन और काम के सुखद बाहर है के लिए महत्वपूर्ण है? यदि नहीं, तो, काम पर रिश्तों के बारे में बहुत सावधान रहना के रूप में यह एक संकेत है कि काम को बहुत गंभीरता से ले रही है और कुछ और के लिए कोई जगह छोड़ देता है हो सकता है, यहां तक ​​कि लगता है कि संबंध उसके बारे में की जरूरत है। कुछ संकेत है कि अपने साथी आप में रुचि हो सकती हैं:
  • आपके साथ काम करने के लिए बहुत समय व्यतीत करता है, जैसे ब्रेक, या आप को देखने और चुटकुले बताते हुए, या बस बात करते हुए
  • उन चीजों के बारे में अपनी राय पूछो जिनके पास काम से कोई लेना-देना नहीं है यह एक ऐसा संकेत हो सकता है कि आप आपसे बात करने के लिए बहाना चाहते हैं
  • नियमित प्रशंसा एक और युक्ति है कि आपकी प्रतिक्रिया का पालन करने के लिए आपके सामने एक और व्यक्ति की प्रशंसा करना है। उस स्थिति में, व्यक्ति ईर्ष्यापूर्ण प्रतिक्रिया की उम्मीद कर सकता है, ब्याज की निशानी!
  • स्पष्ट इश्कबाज
  • उनकी चुप चुटकुले से बहुत मुस्कान और हँसी
  • आपके पास बहुत आत्मविश्वास है, आप उस व्यक्ति का सम्मान करते हैं और आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि यह एक-रात्रि स्टैंड नहीं है, या सिर्फ शारीरिक आकर्षण है।
  • एक छोटा लेकिन बहुत महत्वपूर्ण विवरण: सुनिश्चित करें कि आपका सहयोगी एकल है काम पर एक मामला आपको और आपके प्यार से संबंधित सभी लोगों के लिए सबकुछ पेचीदा होता है, साथ ही साथ भावनात्मक और नैतिक रूप से इसमें शामिल होने के लिए आपके लिए बुरा होता है।
  • चित्र शीर्षक एक सह कार्यकर्ता कदम 02
    2
    अपने काम के परिणामों के बारे में सोचो यदि आपको यकीन है कि व्यक्ति दिलचस्पी है, तो इस बारे में सोचें कि रोमांस कैसे काम को प्रभावित कर सकती है और पेशेवरों और विपक्षों का वजन कर सकता है। इसके बारे में काम पर अपनी प्रतिष्ठा के परिप्रेक्ष्य से सोचें, यहां तक ​​कि आप कैसे देखेंगे कि अगर आप तैयार हैं और फिर भी साथ में काम करना है। अगर आप अभी भी एक कोशिश के लायक गंभीरता से विचार करते हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
    • यदि आप अपने बॉस या अन्य किसी उच्च पद के साथ बाहर जा रहे हैं, तो यह अन्य सहयोगियों के साथ आपके संबंध को कैसे प्रभावित करेगा? उनमें से कुछ सोचेंगे कि एक पक्षपात है, इसलिए आपको इसे कभी-कभी संभाल करने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, अगर आपके प्यार में गड़बड़ी होती है तो आपके पदोन्नति की संभावनाओं पर क्या असर पड़ता है?
    • काम पर उपन्यासों की अनुमति है? सभी संगठन अंतरंग स्तर पर साथियों के साथ फेलोशिप की अनुमति नहीं देते हैं और यह स्थानांतरण, पदोन्नति या इस्तीफे में समाप्त हो सकता है। और कई जगह उच्च पदों और नियमित कर्मचारियों के बीच के लोगों के बीच संबंधों की अनुमति नहीं देते क्योंकि यह निर्णय को प्रभावित करता है याद रखें कि रिश्ते के कारण यह आपकी नौकरी खोने के लायक नहीं है फिलहाल ऐसा लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है!
    • क्या आप काम पर गपशप को संभाल सकते हैं? यह अनिवार्य होगा
  • चित्र शीर्षक से पूछो किसी को किससे आपको पसंद है 04 कदम
    3
    व्यक्ति को आमंत्रित करें एक बार जब आप पेशेवरों और विपक्षों का वजन उठाते हैं और जानते हैं कि उसे आपकी दिलचस्पी है, तो एक तारीख तक निमंत्रण करने का साहस बनाएं। उचित समय के लिए प्रतीक्षा करें, अधिमानतः पानी के फव्वारे से दूर रहें या जब आप किसी समयसीमा से मिलने के लिए काम कर रहे हों व्यक्ति को दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें या आप के साथ कॉफी लें, भोजन के लिए भुगतान करें और उसके पास कहीं न कहीं अच्छा और निजी बैठ जाएं जहां वे व्यत्यय के बिना बात कर सकते हैं। एक और विचार काम या पेशेवर घटना के बाद एक कॉफी होने का सुझाव देना है अन्य सहयोगियों के सामने निमंत्रण मत बनो - इस स्तर पर, कम लोग जानते हैं, आप दोनों के लिए बेहतर है, क्योंकि आपको अब भी नहीं पता कि चीजें कैसे जाएंगी
    • यदि व्यक्ति निमंत्रण स्वीकार करता है, तो जश्न मनाएं और अगले चरण पर जाएं।
    • यदि वह कहती है, तो किसी भी गलतफहमी के लिए स्वीकार करें और माफी मांगें। कहो कि आप इसके बारे में उसके बारे में या अन्य सहकर्मियों के बारे में बात नहीं करेंगे भविष्य की बातचीत में पेशेवर कार्य करना जारी रखें।
    • बहुत ज़ोरदार होने से बचें आरामदायक और मैत्रीपूर्ण रहें
  • चित्र शीर्षक से लड़की के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें 05
    4
    काम के बाहर आम हितों की तलाश करें यदि आपका संबंध केवल काम में आम हित पर आधारित होता है, तो आप एक ही नौकरी, रिक्तियों या पदोन्नति के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, और यह सब कुछ बर्बाद कर देगा तो उस व्यक्ति को अधिक गहराई से जानने और अन्य हितों, विश्वासों, विचारों के दृष्टिकोण आदि को खोजने में कुछ समय व्यतीत करें। कि आप दो शेयर उस वक्त, यह दीर्घकालिक संबंधों के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है या उम्मीद से जल्द ही समाप्त होगा
    • काम से फोकस करने की सुविधा के बारे में बात करें धीरे-धीरे, मूल्यों और विश्वासों जैसे अन्य गंभीर मामलों के बारे में बात करना और पता चलता है कि दूसरे व्यक्ति ने जीवन में क्या किया है। एक अच्छा श्रोता रहो
    • बर्फ को तोड़ने के लिए अच्छे हास्य का प्रयोग करें यह पहली बार अजीब हो सकता है, सहकर्मियों से प्रेमियों के लिए जा रहा हो, और हास्य संक्रमण को आसान बना देता है।
    • पार्टनर के बारे में अधिक जानने के लिए अन्य सहयोगियों के साथ गपशप से बचें। यह एक छोटा रवैया है, और अगर चीजें गलत हो जाती हैं, तो आप दोनों को अन्य सहयोगियों को अन्य कहानियों को चोट पहुंचाने के लिए जानकारी होगी। आप एक रिश्ते में हैं, एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए नहीं, जो काम पर सबसे अधिक वांछित है!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का है जिसे आपसे पहले चूमने के लिए पहले चरण 15
    5
    पहली बार में सावधानी बरतें चूंकि हम में से कोई नहीं जानता है कि संबंध किस तरह से होता है, रोमांस को शुरुआत में एक गुप्त रखने में मदद करता है। यदि उन्हें पता चला कि यह कुछ दिनों या हफ्तों के बाद कुछ भी नहीं है और अलग करने के लिए सहमत हैं, तो इसके साथ कोई भी कोई भी नहीं होगा और आप जीवन के साथ चल सकते हैं दूसरों को बताने से कम से कम एक महीने पहले प्रतीक्षा करें
    • लंबे समय तक गुप्त न रखें किसी को पता चल सकता है क्योंकि कुछ लोग नाक या गलतियां हैं छोटी चीजें, जैसे चुम्बन चुरा रहा है जब कोई भी नहीं देखता, जो कुछ बचा सकता है। इसलिए जब आप जानते हैं कि रिश्ते खत्म होंगे, तो उन सभी को कबूल करना और बताएं जो डेटिंग कर रहे हैं
    • सावधान रहें कि डेटिंग कंपनी के नियमों के विरुद्ध डेटिंग है। फिर से, किसी को पता चल जाएगा कि इससे पहले कि आप काम पर खुद को दूर कर लें, तब तक ऐसा नहीं होगा। यदि आप वास्तव में किसी के साथ होना चाहते हैं, तो आप में से किसी को विभागों या नौकरियों के स्विचिंग के बारे में सोचना शुरू करना होगा।



  • चित्र शीर्षक एक सह कार्यकर्ता चरण 06
    6
    जब आप काम पर संबंध के बारे में बताते हैं तो विचारशील रहें। जब विश्वास से दोस्ताना बनाने का निर्णय लेते हैं (या किसी के लिए मजबूर होने पर मजबूर हो जाता है) अपराध करते हुए) बताओ केवल क्या आवश्यक है और सीधे रूप में संभव है। जानकारी दे मत करो मूर्ख या आश्वस्त देखने के लिए नहीं। और अगर वहाँ ब्याज की एक संघर्ष है, वे खतरे में अपना काम कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीद करते हैं नहीं सहयोगियों हैं- कई के लिए खुशी खुशी होगी के लिए कूद रहते हैं, लेकिन कुछ के रूप में वे विचार है कि यह काम कर का लक्ष्य है, काम ही है जहाँ से एक विकर्षण है असुविधा हो जाएगा। सरल, विचारशील, प्रत्यक्ष में के बारे में बताएं और धीरे विषय बदलने के लिए या बातचीत चुपके छोड़ दें।
    • दूसरों के सामने अपने मालिक को बताने का यह एक अच्छा विचार है इस तरह, वे पहले जानने के लिए खुश होंगे, और यदि कंपनी के लिए समस्याएं हैं, तो इसे सीधे संबंधित श्रेणीय स्तर के साथ पेश किया जा सकता है आपके सहयोगी के रूप में अपने मालिक को यह अच्छा विचार है
    • पता है कि किसी सहकर्मी के साथ बाहर जाने से अन्य लोगों को असहज हो सकता है सामाजिक जीवन से अलग मानसिकता पर काम किया जाएगा और कई लोगों के पास अलग-अलग रचनात्मकता है, व्यावसायिकता के साथ काम करने और काम के माहौल को तटस्थ तरीके से व्यवहार करने की भावना के साथ। जब दो सहयोगियों ने अचानक दो पक्षियों को प्रेम में देखा, तो वे नाराज, आक्रमण कर सकते हैं या बाहर छोड़ सकते हैं यहां तक ​​कि कुछ लोग जो काफी लचीले लगते हैं, वे स्नेह के भावों से असहज महसूस कर सकते हैं क्योंकि यह सामाजिक / घरेलू जीवन को काम के साथ भ्रमित करता है
  • चित्र शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें
    7
    रिश्ते को काम पर शांत रखें किसी सहकर्मी को खोजने में मुश्किल है जो अपने सभी रोमांस को सुनना चाहते हैं, जैसे कि चुंबन शोर, प्यार के उपनाम और प्रेमी के दफ्तर में झड़प। कार्यालय में पेशेवर रहें और सामाजिक और व्यक्तिगत क्षेत्र में पूरी तरह से रिश्ता बनाए रखें। काम पर, निम्नानुसार कार्य करें:
    • सहकर्मियों के सामने स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन से बचें। चुंबन और हग पेशेवर वातावरण के लिए उपयुक्त नहीं हैं और लोगों को असहज महसूस करते हैं।
    • प्यारा कार्यालय के दरवाजे से बाहर बात करते हैं यह अच्छा के लिए एक सहयोगी आप प्यार की कसमें का आदान प्रदान और "स्वीटी" या "Pudinzinho" कार्यालय में जैसे शब्दों का उपयोग कर बात नहीं है। आपको बाद में कई शिकायतें या ताने मारेंगे।
    • कार्यालय में हर किसी की प्रशंसा करो, न सिर्फ आपका प्यार लोगों का सम्मान होगा यदि वे देख सकते हैं कि आप अपने साथी के पक्ष में नहीं हैं।
    • नौकरी पर यौन संबंध रखने के लिए यह रोमांचक हो सकता है, लेकिन यदि वे आपको चुनते हैं, तो यह अन्य लोगों के लिए घृणित है, इसके अलावा, आपकी नौकरी दाँव पर है काम पर व्यक्तिगत रूप से और अच्छी तरह से कार्य न करें - मीटिंग रूम, कॉन्फ्रेंस टेबल और ज़ेरॉक्स मशीन का कामकाज है और आपकी यौन सुख के लिए नहीं है। सावधान रहें और कल्पनाओं का विरोध करें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का है जिसे आप को चूमने के लिए पहले चरण 01 को चूमना पसंद आया
    8
    अपने साथी के लिए किसी भी व्यवहार या अधिमान्य उपचार संकेत से बचें। आपको यह दिखाने के लिए दो बार भी काम करना होगा कि आपको डेटिंग द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है क्योंकि हर कोई स्वतः ही ऐसा सोता होगा कि ऐसा होता है। अपने साथी के पक्ष में सहयोगियों को बुरा लगता है और एक शत्रुतापूर्ण कार्य वातावरण बनाता है। सभी को उनके गुणों के अनुसार विकसित किया जाना चाहिए, न कि वे किसके बारे में जानते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक खुद माफी माँगता हूँ 01
    9
    रिश्ते खत्म हो जाने पर पेशेवर बनें यह अनिवार्य है कि कुछ रिश्तों को अचानक खत्म होता है या समय के साथ अनुग्रह खो जाता है। घर पर झगड़े, आँसू और क्रोध छोड़ दें और कार्यकाल के बाद कार्यकाल में पेशेवर बनने के लिए सावधान रहें। पूर्व के साथ नम्रतापूर्वक और पेशेवर बोलें और एक दोस्ताना तरीके से काम करें। याद रखें कि यह प्रेम संबंध नहीं है जो आपको मुसीबत में डालता है, लेकिन उत्पीड़न, आरोपों और प्रतिशोध जो कभी-कभी इसके कारण होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जल्दी मत करो सभी महत्वपूर्ण रिश्तों की तरह, उसे विकसित करने और मजबूत बनाने के लिए समय दें।
    • अपने रोमांस को कहने के चारों ओर मत जाओ जब कोई अन्य व्यक्ति के बिना काम पर डेटिंग या सगाई के बारे में बात करता है, तब यह परेशान होता है! नारे नम्रता और विवेक हैं
    • यदि आप कम काम से जुड़े हैं और रिश्ते के प्रति ज्यादा प्रतिबद्ध हैं, तो अपनी नौकरी छोड़ने से डरना मत। लेकिन अच्छे संदर्भों के लिए किसी भी तरह से पेशेवर होना चाहिए एक गंभीर रिश्ते शायद कई क्षेत्रों में नौकरी से अधिक समय तक रहेंगे।
    • व्यवसाय और आनंद पूरी तरह से अलग रखें
    • दूसरों के बारे में सोचो जल्द ही वे ब्याज खो देंगे और आप दो शांति में तारीख करने में सक्षम होंगे।
    • उत्तेजक वार्तालापों के साथ ईमेल भेजने के लिए यह एक अच्छा विचार है। कंप्यूटर कर्मियों को संदेश भी पढ़ना हो सकता है ... इसके अतिरिक्त, बर्खास्त होने, यौन उत्पीड़न आदि के मामले में ईमेल को सबूत के रूप में अनुरोध किया जा सकता है। समझदार रहो
    • यदि आपने अपने सहपाठियों को रिश्ते के बारे में नहीं बताया है और आप दोनों एक साथ छुट्टी लेते हैं और तन वापस आते हैं, व्यर्थ डॉट्स कनेक्ट!
    • कार्य ईमेल या फ़ोन का उपयोग किए बिना संपर्क में रहने का प्रयास करें यदि आपका निजी संदेश एक्सेस हो जाता है तो यह मुसीबत का एक स्रोत हो सकता है
    • यदि वे शादी करने को खत्म करते हैं, तो उन सभी सहयोगियों को आमंत्रित करने के लिए बहुत दयालु हो, जिन्होंने हर चीज का सामना किया है। यह थोड़ा और अधिक खर्च कर सकते हैं, लेकिन खर्च के लिए उन्हें लायक रखने योग्य है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने जीवन में अधिक से अधिक काम करते हैं, तो आप लोगों से कहां मिलेंगे? कभी-कभी संगतता कार्य द्वारा साझा की गई भावनाओं से होती है और क्योंकि आप रिश्ते को गहरा करना चाहते हैं। विश्वास मत करो जब अन्य लोग कहते हैं कि इस तरह के रिश्ते को विफल करने के लिए बर्बाद किया जाता है - यह हमेशा नहीं होता है और कभी-कभी ये बेहद महत्वपूर्ण, गतिशील और कार्यात्मक होते हैं और व्यापार या कंपनी को और अधिक सफलता प्रदान करते हैं। आपको यह जानने की जरूरत है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है, आपके कैरियर और आपके आस-पास के लोग।
    • यदि आप समाप्त कर लें, तो ध्यान रखें कि आपको हर दिन काम पर व्यक्ति को देखने की आवश्यकता होगी। कठोर मत बनो और सामान्य रूप से कार्य करें
    • आपके कुछ सहयोगी मज़ेदार बना सकते हैं या सीधे आलोचना कर सकते हैं आपको तैयार करने और करुणा और अच्छे हास्य के प्रति जवाब देना चाहिए।
    • अपने यौन जीवन के बारे में विवरण याद रखें जिसे आपने सहकर्मियों के साथ साझा किया था? यह खत्म हो गया है यह मजेदार था जब उन्हें दूसरे व्यक्ति को नहीं पता था, लेकिन कोई भी यह जानना नहीं चाहता कि किसी सहकर्मी से ऐसा कुछ भी हो।
    • रिश्ते को एक लंबे समय तक गुप्त रखने के लिए रोमांचक हो सकता है, लेकिन इसमें दो महान जोखिम हैं: पहला यह है कि आप व्यर्थ एक दिन की खोज की जाएगी और हर कोई परेशान हो जाएगा कि वे धोखा दिया गया है। और दूसरा यह है कि आपका रिश्ते गहरा नहीं हो सकता है और रहस्य से लाया उत्साह की वजह से जीवित है। यह एक दीर्घकालिक रिश्ते के लिए एक अच्छा आधार नहीं है
    • काम पर संबंधों के लिए नियमों को अच्छी तरह से जानें उन्हें तोड़कर आप अपना काम खर्च कर सकते हैं
    • यौन उत्पीड़न को ध्यान में रखें। कंपनियां इन आरोपों को बहुत गंभीरता से लेती हैं इसलिए जब किसी को आमंत्रित करते हैं, तो बस इसे करें और व्यक्ति को स्पर्श न करें, चुंबन करने या विचारोत्तेजक टिप्पणी करने का प्रयास करें डेटिंग करते समय, कार्यालय के बाहर अंतरंगता के लिए कमरा होगा, लेकिन तब तक, व्यक्ति पर धारणाएं या दुबला मत बनें इसके अलावा, कभी-कभी एक परित्यक्त प्रेमी बदला लेने के लिए उत्पीड़न दर्ज कर सकता है - यह दुर्लभ है, लेकिन ऐसा हो सकता है।
    • ध्यान रखें कि कभी-कभी उत्साह नई नौकरी के कारण होता है, सहयोगी को नहीं। एक महत्वपूर्ण रिपोर्ट या प्रोजेक्ट पर महीनों के खर्च को आप एक-दूसरे की कंपनी में बहुत समय व्यतीत कर सकते हैं, लेकिन उत्साह सफलतापूर्वक कार्य को पूरा करने के लिए किया जा सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com