IhsAdke.com

एक सहकर्मी के साथ इश्कबाज़ी कैसे करें

चूंकि हमने बहुत समय तक काम किया है, यह सामान्य है यह स्वाभाविक है

एक सहकर्मी के लिए भावनाओं का विकास यदि आप किसी सहकर्मी के साथ रिश्ते को विकसित करना चाहते हैं, तो आप चीजों को हल्का रखेंगे और ध्यान रखें कि रिश्ते को बुरी तरह से समाप्त न हो, या आपके काम के वातावरण शांत नहीं होंगे।

चरणों

भाग 1
चीजों को मैत्रीपूर्ण रखते हुए

एक खूबसूरत लड़की चरण 1 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
1
स्माइल! मुस्कान और अच्छी शिक्षा सरल चीजें हैं, लेकिन वे व्यक्ति के लिए अपना प्यार दिखाने में मदद करते हैं। काम के वातावरण में पहले से ही एक पेशेवर माहौल है - लड़की के अन्य सह-कार्यकर्ताओं से अलग होने के लिए थोड़ा खुशहाल बातें।
  • चुटकुले और मुस्कुराहट उपयुक्त रूपों के इश्कबाज होते हैं जो व्यावसायिक सीमा से परे नहीं जाते हैं। अगर वह वापस मुस्कुराती है, तो आप जानते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं। अगर वह मजाक या मुस्कुराहट के लिए बहुत अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करती है, तो आगे बढ़ें।
  • एक जॉब इंटरव्यू चरण 12 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    2
    काम के माध्यम से बर्फ तोड़ो मजाक जोड़ें - प्रकाश और गैर-आक्रामक - एक ज्ञापन में या प्रक्रिया के दौरान उसे एक अजीब संदेश भेजें। उन बैठक के बारे में एक मूर्ख मजाक बनाओ जो उन्होंने पहले किया था। थोड़ा खेलें!
    • रिश्ता अच्छी तरह से शुरू होगा, क्योंकि आपके पास पहले से कुछ समान है: काम व्यावसायिक वातावरण का उपयोग चैट करने के तरीके के रूप में करें, लेकिन गपशप और शिकायतों से बचें शुरुआत में, सकारात्मक प्रभाव छोड़ने के लिए हमेशा अच्छा होता है। अनुचित चुटकुले से बचें और रिश्ते को प्रकाश और मैत्रीपूर्ण रखें।
  • चित्र शीर्षक से एक चिकित्सक सहायक चरण 2 बनें
    3
    व्यावसायिक परियोजनाओं में आपकी सहायता प्रदान करें यदि लड़की को एक बड़ी परियोजना मिलती है या उसे पूरा करने के लिए अतिरिक्त घंटे काम करना पड़ता है, स्वयंसेवकों के साथ रहना और मदद करना। पूछें कि क्या आप उसकी मदद करने के लिए कुछ कर सकते हैं - यह स्पष्ट करने के अलावा कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, आप उसके साथ अधिक समय बिताने में दिलचस्पी ले लेंगे।
    • यदि वह किसी बैठक में नहीं दिखता है या किसी नए उपकरण या कुछ का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षण के दिन सही काम को याद करता है, तो उसे संदेश भेजें उसकी मदद करने के अलावा, आप उसमें अपनी रूचि प्रदर्शित करेंगे। कुछ कहें जैसे "मुझे एहसास हुआ कि वे नये कंप्यूटरों को स्थापित करने वाले दिन नहीं थे, इसलिए मीटिंग के दौरान आपको अपडेट रखने के लिए नोट बनाए।" एक बोनस: उसे पता चल जाएगा कि आपको उसकी अनुपस्थिति का एहसास है।
  • स्टेप 20 नामक चित्र को सुशोभित करें
    4
    उसे खाने के लिए कुछ ले लो जब कोई उपहार देने की बात आती है, तो आपको अपने आप को फूलों तक सीमित नहीं करना पड़ता है! यदि आप अधिक विचारशील होना चाहते हैं, जब आप खाने के लिए कुछ खरीदने के लिए जाते हैं, तो इसे याद रखें और कुछ और "वर्तमान" लाओ। इस प्रकार, आपसे संपर्क करने और काम के अलावा किसी अन्य चीज़ के बारे में बात करने के लिए आपके पास एक बहाना होगा।
    • अगली बार जब आप कॉफी खरीदने के लिए सेवा को रोकते हैं, तो पूछें कि वह क्या चाहती है उस मामले में, वह संभवतः एक विशिष्ट अनुरोध करेंगे। अब से, आप उसकी वरीयताओं को पहले से जानते हैं आप उसके लिए कुछ अच्छा करते हुए व्यावसायिकता बनाए रखेंगे!
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र 11
    5
    शारीरिक इशारों को सीमित करें कार्यस्थल में स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन लोगों को असुविधाजनक बना सकता है कुछ मामलों में, कंपनी की नीतियों के आधार पर, आप एक पर्यवेक्षक से एक चेतावनी ले सकते हैं। यह भी सावधान रहें कि लड़की को अनुपयुक्त न छूने, या वह असुविधाजनक हो और आगे बढ़ सकें।
    • भी छेड़खानी के दौरान, पेशेवर हो। उसे छूने की ज़रूरत नहीं है! आँख संपर्क और मुस्कान स्पर्श के रूप में प्रभावी हैं, लेकिन अनुचित के रूप में व्याख्या किए जाने की संभावना कम है। अपने काम नैतिक या हाल की परियोजनाओं की सराहना!
    • एहतियात के रूप में, आपके बीच की बातचीत प्रकाश होनी चाहिए। यौन टिप्पणी न करें या कुछ भी कहें जो उसे अपमानित कर सकता है आपको गाड़ी चलाने के अलावा, आपको पछतावा भुगतना पड़ सकता है या यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया जा सकता है।
  • भाग 2
    काम छेड़खानी

    चित्र शीर्षक नेटवर्क विपणन चरण 4 में सफल
    1
    उसे काम के बाद जाने के लिए कहो एक के साथ शुरू करें खुश घंटे, कंपनी से अधिक लोगों के साथ, इसलिए वह नहीं सोचता कि यह अभी तक एक बैठक है। इसलिए स्थिति समय से पहले की तुलना में अधिक गंभीर नहीं होती है। काम के कर्मचारियों के साथ कुछ निकास के बाद, दो के लिए एक सवारी का सुझाव!
    • आकस्मिक रहें जब आप अकेले एक तारीख को आमंत्रित करने की बात करते हैं। ऐसा लगता है जैसे कि आप पहले से ही कुछ करने जा रहे थे और बस उसे फोन करने का फैसला किया था इस प्रकार, निमंत्रण कम से कम धमकी और एक मीटिंग की तरह कम दिखाई देगा। कुछ कहो, "मैं काम के बाद एक अच्छी बार जाने के बारे में सोच रहा था, आप मेरे साथ जाना चाहते हैं?"
  • एक ग्राफिक डिजाइनर चरण 7 के बारे में विचार करें
    2
    काम के अलावा आपके पास आम में कुछ खोजें जब आप किसी सहकर्मी से संबंधित होते हैं, तो आप हर समय रोजगार के बारे में बात करने के जोखिम को चलाते हैं। बंद करो और उन चीज़ों के बारे में पूछें जो वह अपने अवकाश के समय में करना पसंद करती है यह स्पष्ट करने से अलग है कि काम के अलावा आप में रुचि है, आप उसे एक व्यक्ति के रूप में बेहतर जानते होंगे।
    • यदि आप कार्यालय, तालिकाओं या क्यूबिकल्स के साथ किसी जगह में काम करते हैं, तो एक नज़र में उसकी चीजों पर नज़र डालें। एक व्यक्ति की मेज उसके हितों के बारे में संकेत दे सकता है माउस को खींचने के लिए आपको जो भी पता चलता है उसका उपयोग करें।
  • शीर्षक से चित्र कर्मचारी को अपना प्रशंसा दिखाएं चरण 5



    3
    उसे तुम्हारे साथ दोपहर के भोजन के लिए बुलाओ उसके साथ कुछ समय अकेले रहने का एक तरीका दोपहर का भोजन होता है। उसे अपने साथ एक रेस्तरां में जाने के लिए कहें या बस अपने काम के हॉल में बैठो।
    • दोपहर के भोजन से बात करने और लड़की को बेहतर जानने के लिए एक शानदार अवसर है। यदि संभव हो तो, उसे दूसरे सहकर्मियों से दूर रहने के लिए उसे एक जगह में खाने के लिए नज़र डालना चाहिए। तो, आपकी चैट अधिक आरामदायक और आरामदायक होगी
  • एक फार्म स्टेप शुरू 10 शीर्षक चित्र
    4
    इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें यहां तक ​​कि अगर लड़की फ्लर्टिंग में पहला कदम लेती है, तो सावधान रहें प्रकाश, मैत्रीपूर्ण, कार्य-उचित इशारों पर छड़ी करें, भले ही वह आपको छू ले या आप को गले लगाए, और परेशानी शिकायतों और उत्पीड़न शिकायतों से बचें।
    • काम पर छेड़खानी और छेड़खानी मुश्किल है जब आप सावधान नहीं हो कार्रवाई को ज़्यादा मत करो और हमेशा लड़की के शरीर की भाषा को समझने के लिए उसे देखने दें ताकि वह आपको प्रसन्न करे।
  • भाग 3
    जोखिम के बारे में बेहतर सोच

    चित्र शीर्षक से डेलागेट चरण 7
    1
    कंपनी में रिश्तों पर काम की नीतियों को जानिए कुछ कंपनियों के पास स्पष्ट नियम हैं जो सहकर्मियों के बीच भेदभाव को रोकते हैं। परिणाम में फायरिंग शामिल हो सकती है, इसलिए सेवा में एक लड़की को छेड़ने का प्रयास करने से पहले नियमों से परिचित रहें।
    • कुछ नीतियां केवल विभिन्न पेशेवर स्तरों पर सहकर्मी संबंधों को प्रतिबंधित करती हैं उदाहरण के लिए, एक पर्यवेक्षक को एक अधीनस्थ डेटिंग से निषिद्ध किया जा सकता है कुछ कंपनियों में, कार्यालय में उपन्यासों पर रोक लगाने की कोई नीति नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से डेलागेट चरण 8
    2
    एक समय में एक से अधिक लड़की के बाद चलाने की कोशिश न करें कठोर होने के अलावा, यदि वे जान लेते हैं कि उन्होंने क्या किया है, तो आप रास्ते में पहुंच सकते हैं। यदि आप किसी सहकर्मी के साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं, तो अपने आप को इसे सीमित करें! दफ्तर के आसपास मतभेद न करें और चुपके मत करो।
    • कार्यस्थल में समाचार उड़ते हैं ध्यान रखें कि आपके सहयोगी आपके बारे में बुरी चीजें नहीं कहते हैं, या आपकी छवि जला सकती है सेवा अब आपके लिए इतनी सुखद जगह नहीं होगी।
  • एक गुप्त एजेंट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उच्च या निचले कार्यालय के लोगों के साथ छेड़खानी से बचें ऐसे रिश्ते अक्सर काम के माहौल में घर्षण का कारण होते हैं, क्योंकि अन्य कर्मचारी महसूस कर सकते हैं कि किसी तरह का पक्षपात हो रहा है। यह महत्वपूर्ण है कि सहकर्मी जो आप के साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं वह उसी पेशेवर स्तर पर है, जैसा कि आप कंपनी में हैं।
    • एक सहकर्मी डेटिंग करते समय महिलाएं आलोचना के विषय में और भी अधिक होती हैं लड़की को ऐसी स्थिति में न रखने के लिए सावधान रहें, जहां उसे नकारात्मक रूप से न्याय किया जाएगा।
  • द स्कॉट डॉट विथ वर्कप्लेस बुलिंग एंड हैसलमेंट चरण 6
    4
    याद रखें कि वह फ्लर्टिंग नहीं करना चाहती यदि वह टिप्पणी या निमंत्रण पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देती है, तो संदेश को समझें और आग्रह न करें। यदि वह बंद नहीं होती है, तो वह इसे अपने मालिक को उत्पीड़न के लिए रिपोर्ट कर सकती है।
    • अगर वह इश्कबाज़ का जवाब नहीं देती है या यह स्पष्ट करती है कि वह आप को रोकना चाहती है, आग्रह न करें! यदि लड़की को परेशान या धमकी दी जाती है, तो वह आपके खिलाफ शिकायत कर सकती है।
    • अगर डेस्कटॉप पर इश्कबाज के दौरान असहज महसूस हो रहा है, तो इसे बंद-घंटे चैट करने के लिए छोड़ दें। माफी मांगो और अपने आप को समझाएं, क्योंकि यह संभव है कि उसकी असुविधा केवल काम करने के लिए है। उसे शरीर की भाषा देखें और दूर रहें अगर वह ग्रहणशील नहीं लगता है।
  • द स्कॉट डॉट विथ वर्कप्लेस बुलिंग एंड हैसलमेंट स्टेप 7
    5
    याद रखें कि काम पर एक असफल रिश्ता पूरी तरह से पर्यावरण को नुकसान पहुंचा सकता है। अगर किसी सहकर्मी के साथ चीजें गलत हो जाती हैं, तो कार्यालय में आपके बीच की स्थिति असहज होगी, या तो सहकर्मियों के गपशप से या लड़की से मिलने वाले उपचार से होगा।
    • इससे पहले कि आप कार्य करें, पेशेवर उपन्यासों के सकारात्मक और नकारात्मक के बारे में सोचो। यदि चीजें खराब होने की संभावना लड़की को जीतने के अच्छे बिंदुओं से अधिक है, तो आदर्श काम के बाहर किसी को ढूंढना है।
  • युक्तियाँ

    • समय दें और इसे आसान बनाएं आप उसे फिर से देखेंगे!

    चेतावनी

    • उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर न करें. यदि लड़की यह स्पष्ट करती है कि उसे कोई रूचि नहीं है, तो रुको। यदि वह सिर्फ आपका दोस्त बनना चाहती है, तो उसका निर्णय स्वीकार और सम्मान करना
    • यदि आपको लगता है कि लड़की आपकी उपस्थिति में असुविधाजनक है तो दूर रहें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com