IhsAdke.com

व्यावसायिक, गंभीर और भावनाहीन रास्ते में कैसे काम करें

क्या आप किशोर हैं जो बदमाशी से पीड़ित हैं? उनके साथियों द्वारा अस्वीकृत? आपको आकर्षित करने वाली सभी लड़कियों ने अस्वीकार किया? एक हारे हुए, एक मूर्ख या मजाक की तरह व्यवहार किया? यह लेख एक व्यक्ति के रूप में सुधार करने या स्कूल में लोगों के साथ संबंधों को विकसित करने और विकसित करने के बारे में नहीं है। यह उन बदकिस्मत लोगों के लिए एक विकल्प है जो लगातार अपने साथी पुरूषों को चोट पहुँचाते हैं और बेवकूफों की तरह इलाज के थक गए हैं। इससे आपको एक सामाजिक समूह में हर किसी पर और भी उस समूह के बाहर के लोगों पर अधिक परिपक्व प्रभाव बनाने में सहायता मिलेगी।

चरणों

चित्रा शीर्षक वाला अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 1
1
अपने मुस्कान और हंसी कम, यह सबसे important- कदम याद रखें कि आप सभी आप चाहते हैं एक मजाक में एक कोने में अकेले अपने सिर में या घर पर हंसते कर सकते हैं, लेकिन जब कोई आपको एक मजाक या कुछ अजीब बताओ, नहीं है हँसे। शांत रहें, अपनी भावनाओं को शब्दों के साथ व्यक्त करें और चेहरे के भावों के साथ नहीं।
  • चित्रा शीर्षक से गंभीर, भावनाहीन और पेशेवर चरण 2
    2
    अन्य लोगों के साथ मौजूद क्षेत्र से गुजरते समय आपके चेहरे पर गंभीर रूप से उपस्थित रहें
  • चित्रा शीर्षक से गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 3
    3
    औपचारिक तरीके से बात करें स्पष्ट रूप से बोलना और केवल एक औपचारिक भाषण का उपयोग करना सुनिश्चित करें हमेशा अपने शिक्षकों, सहपाठियों और अन्य लोगों से उनके नाम से बात करें, जब तक कि आपको अन्यथा नहीं कहा जाता है
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 4
    4
    गंदा लड़कियों से सावधान रहें कभी-कभी कुछ लड़कियां आपके पास आती हैं और काम करती हैं जैसे वे आपके मित्र हैं। (उदाहरण के लिए: "हाय फ़्रेड, आपका दिन कैसा रहा?") शायद वे भी आप पर मुस्कुराया। वे अच्छे लोगों की तरह कार्य कर सकते हैं जो आपके साथ चलना चाहते हैं, लेकिन वास्तविकता में वे सोचते हैं कि आप एक बेवकूफ हैं या एक हारे हुए हैं यदि यह आपके साथ होता है, तो इसे अनदेखा करें किसी भी चेहरे की अभिव्यक्ति मुस्कान, भ्रूभंग या दिखाओ, और किसी भी विशिष्ट वार्तालाप के रूप में प्रतिक्रिया न करें: "आप कैसे हैं?" या, "मेरे पास बहुत काम हैं। एक अच्छा दिन है।" एक शिक्षित प्रतिक्रिया जो न तो असभ्य और न ही विनम्र है वह खेल को जीत जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 5
    5



    अपने कार्यों, नौकरियों, आदि पर कड़ी मेहनत करें। अपने लक्ष्यों तक पहुंचने से आप पेशेवर दिखेंगे और इससे आपको अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए लाभ होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 6
    6
    चुप स्थानों में रहें, जैसे कि एक किताबों की दुकान या अन्य जगह जहां आप दोपहर के भोजन, विश्राम, आदि के दौरान अकेले रह सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 7
    7
    कम बात करें - न सिर्फ अधिक सुनें, लेकिन दिन के दौरान भी यथासंभव कम से कम बात कीजिए। कक्षा के दौरान, किसी से बात न करें जब तक कि वे आपसे बात नहीं करते। केवल शिक्षक के साथ बात करने की कोशिश करो
  • पिक्चर शीर्षक वाला अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 8
    8
    ध्यान दें और कक्षा में कड़ी मेहनत करें। अभी वापस, एक तालिका में एक टेबल चुनें, कमरे समूहों से दूर है, लेकिन एक बिंदु है जहां आप ध्यान नहीं कर सकते हैं या आप सुन नहीं सकता है क्या शिक्षक कहते हैं पर नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक वाला अधिनियम, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 9
    9
    अगर लड़की बताती है कि वह आपको पसंद करती है तो शांत रहें सावधान रहें, क्योंकि ये संकेत आपके सिर में हो सकते हैं। हालांकि, अगर वह वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो उसकी तकनीक जारी रखें और शायद उसके लिए थोड़ा दोस्ताना हो।
  • युक्तियाँ

    • रहो रहस्यमय
    • यदि आपको लगता है कि आप मुस्कुराएंगे, तो बस बहुत ही झपकी लेना या अपना सिर हिलाएं। बस मुस्कुराहट के बजाय अपना चेहरा ले जाएं। एक बातचीत में, यह भी लोगों को वे क्या कहा दोहराता है।
    • यह लेख आपके लिए एक नया व्यक्तित्व बनाने के लिए नहीं बनाया गया था यह केवल इस धारणा को देने के लिए है कि आप किसी भी कारण से उस तरह के व्यक्ति हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे संभाल सकते हैं, तो आप पूरी तरह से एक स्कूल जीवन / अकेले कार्यकर्ता जीवन जीने के लिए तैयार हैं। सभी मामलों के लिए, इन चरणों का पालन करें यदि आप बस अपने आप को मुश्किल बनाना चाहते हैं, तो आप चीजों को और भी बदतर बना सकते हैं। सोचें और इस पर विचार करें कि आप किसी नए कल की कोशिश करें।
    • आप और दूसरों से भी बचा सकते हैं, इसलिए भावनात्मक रूप से तैयार करें
    • शायद आप हर किसी के साथ मुश्किल होने के साथ खेलने के लिए इस नए व्यक्तित्व की कोशिश करना चाहते हैं। शायद आपको लगता है कि यदि आप खाली दिखाई देते हैं और अकेले ही दिखते हैं, तो एक मैत्रीपूर्ण और सुंदर लड़की या लड़का आपसे संपर्क करेगा और आपके साथ दोस्ती शुरू करेगा। फिर से सोचने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि इससे अधिक संभावना है कि आप बचा जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com