IhsAdke.com

कितना खर्च किए बिना स्किनकेयर होना

क्या आपने देखा है कि पेटीसिंह, जो बहुत लोकप्रिय हैं, कैफेटेरिया में ट्रे लेते हैं, अपने दोस्तों के साथ बैठते हैं और सुर्खियां देखते हैं? कभी उनमें से एक होना चाहता था? सबसे मुश्किल हिस्सा यह है कि वे आम तौर पर उनके टेंग ब्रेज़ में $ 10,000 के लिए टिफ़नी गहने पहनते हैं। और, ठीक है, ऐसा कुछ करना आसान नहीं है, खासकर स्कूल में। यह आलेख आपको कुछ सस्ती कपड़े और सामान खरीदने के लिए सिखाएगा ताकि आप अपना छोटा समूह बना सकें, जिससे नए नेल पॉलिश रंगों के बारे में बात करने के लिए कैफेटेरिया में इकट्ठा किया जा सके।

चरणों

  1. 1
    अपने कपड़े खरीदना: कुछ भी करने से पहले, यह जानना अच्छा है कि एबरक्रोंबी फिच पेटीरिन्हा ब्रांड नहीं है, ज्यादातर पोलो शर्ट जो वे बेचते हैं। अगर आपको वास्तव में इन ब्रांडों में से एक होना है, तो अगर आप मरने के लिए जा रहे हैं, यदि आपके पास कोई नहीं है, तो मेरी सलाह है कि होलीस्टर पोलो शर्ट, एक पदोन्नति पर खरीदा गया और कोई रंग नहीं है
  2. 2
    छोटी दुकानों पर खरीदारी करें सीधे विक्टोरिया के सीक्रेट के गुलाबी के पास जाओ और उन विशाल लोगो के बिना कुछ जैकेट खरीदें, मुझे नहीं पता है कि आप उन्हें विशेष रूप से व्यायाम के लिए खरीदते हैं। शहरी आउटफिटर्स और मार्शल्स महान स्टोर हैं, लेकिन रॉस के लिए, यह भूल जाते हैं: सिलाई और कपड़े चूसना आप जो भी कपड़े खरीदते हैं, कीमत की परवाह किए बिना, एक फर्म सिलाई और एक टिकाऊ कपड़ा होना चाहिए। वह समृद्ध दिखने का रहस्य है कपड़ों का धन अपनी श्रेष्ठ गुणवत्ता के साथ करना है, जिसका मतलब है स्थायित्व और गुणवत्ता के डिजाइन। नकली उत्पादों के नकली लोगो से बचें। हमेशा प्रचार के बारे में जागरूक रहें और यदि संभव हो तो अपने ईमेल में ऑफर के बारे में सूचनाएं प्राप्त करने के लिए साइन अप करें भयानक डिस्काउंट कूपन का उपयोग करने के लिए डरो मत। किशोर के लिए वोग पढ़ें और प्रेरणा प्राप्त करें अपने कपड़े जो कि तुम बर्दाश्त कर सकते हैं कपड़े के साथ भरें, चाहे आपके मित्र क्या कहते हों।



  3. 3
    बाकी के दिनों के लिए पैटीरिंहा कपड़े हैं उदाहरण के लिए: पोलोस, वी-गर्दन स्वेटर, लाकोस्टे, जे-क्रू स्वेटर, जे जिल, एलएल बीन एक पतली पैंट और एक बटुआ के साथ इस जुडा है #Joias और सहायक उपकरण ठीक है, यहाँ हम टिफ़नी से जुड़े प्रश्न पर आते हैं: इसके सस्ता उत्पाद लगभग 500 रीएस हैं, जो एक बहुत ही शांत उपहार हो सकता है। लेकिन असली हो और क्लेयर के पास जाएं, क्योंकि वहां आप गौण खरीद सकते हैं। हालांकि, सावधान रहना अच्छा है - वे केवल पेट्रिकिंहों को नहीं बेचते हैं, बल्कि रॉकर्स और कई अन्य छोटे समूहों के लिए भी करते हैं। क्लेयर उसके हन्ना मोंटाना रूमाल और उसकी एल्मो गुड़िया के कंगन के लिए जाना जाता है, इसलिए क्लेयर के पूर्व साथी मेसिंग पर जाना सबसे अच्छा है। मेसिंग भी कुछ शांत चश्मा बेचता है, एक नज़र रखना अन्य स्टोरों की जांच करें, जैसे एल्डो एक्सेसरीज, अरडीन और एक्ससेटाआ सुनिश्चित करें कि आप पहले उत्पादों की कोशिश करते हैं, भले ही वे ब्रह्मांड में सबसे स्टाइलिश चीज़ की तरह दिखें, अगर आप आराम से नहीं महसूस करते हैं, तो उन्हें खरीदना न करें। कल्पना करो कि आप उन्हें दिन और दिन बाहर का उपयोग कर रहे हैं। कुछ अच्छी चीजें लें और अगले चरण पर जाएं।
  4. 4
    जानें कि कैसे मेकअप करें लेकिन अतिशयोक्ति के बिना! काले आंखों का बच्चा छोड़ने से भी कम आकर्षक नहीं, आंखों पर सभी कुटिल, न कि पुतली में, लेकिन चिकनी भाग में जहां झिल्ली हैं। अन्यथा, आप एक नई खाल उधेड़नेवाला की तरह दिखेंगे जो माँ के मेकअप को चुरा लिया था। देखो सुधारने के लिए, मस्करा का उपयोग करें - अपने रंग के आधार पर गहरे भूरे या काले रंग का उपयोग करें, और अपनी आंखों को उजागर करने के लिए हल्के से गहरा तक, एक सफेद या सुनहरा छाया और एक होंठ चमक पास करें यदि संभव हो तो, सस्ता की वक्रता, लगभग 10 रिएस खरीदें। Eyeliner खरीदने के लिए वॉलमार्ट पर जाएं - सुनिश्चित करें कि यह चिकनी है और फ़र्म स्ट्रोक की अनुमति देता है
  5. 5
    यह याद रखें कि पूर्वोत्तर संयुक्त राज्य अमेरिका से कॉलेज नैनियों के आकर्षण के साथ स्टाइलिश संगठनों का एक संयोजन शामिल है। फैशन क्षणभंगुर है, लेकिन शैली आपके लिए हमेशा के लिए है। अपने आप को फैशन में न बेचें, स्वेटर खरीदने न सिर्फ इसलिए कि यह "मोडिंहा" है शैली होने से संभवतः संभवतः स्वाभाविक रूप से एक रंगीन जाकेट के साथ एक पतली पैंट से मिलान करने में सक्षम हो रहा है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com