IhsAdke.com

कैसे खर्च करने के बिना कील वार्निश खरीदने के लिए बहुत ज्यादा

यद्यपि नेल पॉलिश लगभग मंदी के सबूत दिखती है और लोकप्रियता में बढ़ती रहती है, दुर्भाग्य से यह अभी भी महंगा शौक हो सकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितने ग्लेज़ हैं, आपके पास हमेशा "केवल एक और" के लिए होता है और समय के साथ, खर्च संचित होता है। बहुत से लोग हैं जो अपने नाखून पेंट विश्वास है कि ऊंची कीमत एक बेहतर उत्पाद के बराबर होती है, या ब्रांड के नाम तामचीनी चुनने में बहुत महत्वपूर्ण है और (माना जाता है कि) कपड़े और सामान को चुनने में नेतृत्व कर रहे हैं। हालांकि, अगर आप धैर्य रखें, व्यवस्थित कर रहे हैं और देखने के लिए जहां पता है, तुम इनेमल का एक विशाल संग्रह बहुत कम पैसे के साथ एकत्र करना कर सकते हैं ... अपने ही समस्या तो कैसे उन सब को स्टोर करने के लिए पता लगाने के लिए हो जाएगा!

चरणों

एक बजट चरण 1 पर नेल पोलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
अनिवार्य रूप से थोड़ा खेलें। हालांकि यह कुछ हद तक सच है कि अधिक महंगे एनामल्स बेहतर और आखिरी दिखते हैं, अपवाद हमेशा होते हैं, और कोई अच्छी नींव और एक अच्छी कोटिंग के साथ मिलकर अगर तामचीनी बेहतर समाप्ति और आखिरी बार हो सकती है यह तय करने के लिए खोजें कि आप किन उत्पाद खरीदना चाहते हैं। टॉपिंग के मामले में, आप चमकदार या मैट फ़िनिश के बीच चयन कर सकते हैं और संभवतः एक कारक के रूप में समय को सुखाने पर विचार करेंगे। निवेश के मूल्य वाले नाखूनों के विकास में मजबूत बनाने, उन्हें मजबूत करने या सहायता करने के लिए डिजाइन किए गए आधार हैं। इस निर्णय लेने में विश्लेषण और ऑनलाइन मंच एक महत्वपूर्ण संसाधन हो सकते हैं, और आप कॉस्मेटिक स्टोर में सुझाव के लिए भी पूछ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपकी अंतिम पसंद की कीमत आपको थोड़ा डरा देती है, तो चिंता न करें ... पैसा जो आप तामचीनी से बचाएंगे वह इस खर्च से भी अधिक हो जाएगा।
  • 2
    सही मानसिकता रखें यदि आप ग्लेज़ को स्मार्ट तरीके से खरीदना चाहते हैं, तो आपको कुछ खामियां हैं जिन्हें आप से बचने के लिए सीखना चाहिए।
    • ब्रांड के प्रति वफादारी: यहां तक ​​कि अगर आप नेल पॉलिश के एक निश्चित ब्रांड के साथ शुरू करते हैं और पाते हैं कि आपके पसंदीदा रंग इस ब्रांड के हैं, तो अपने आप को सीमित मत करें कोई ब्रांड के पास प्रत्येक काल्पनीय रंग का तामचीनी नहीं है और हर ब्रांड, चाहे कितना महंगा हो, कुछ रंग जो बोतल के रूप में सुंदर नहीं दिखते। खासकर यदि आप पहले से ही एक ब्रांड के प्रति वफादार हैं, तो अपनी आँखें खोलें और चारों ओर देखिए। क्या आप "अपने" ब्रांड के रंग खरीदने के लिए बीस रीएस खर्च करना चाहते हैं या एक समान रंग के लिए दो रीएस खर्च करना पसंद करते हैं?
      एक बजट चरण 2 बुलेट 1 पर नेल पॉलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • ब्रांडों: यदि आप कोच बैग ले रहे हैं, तो जो लोग बैग के बारे में कुछ समझते हैं वे जानते होंगे कि यह एक कोच है और यह प्रामाणिक है, जिससे आप अमीर और देखते हैं। वही कपड़े और अन्य सामान के लिए चला जाता है हालांकि, आपके विश्वास के बावजूद क्या हो सकता है, इसके बावजूद ग्लेज़ के मामले में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ज्यादातर लोग अपने नाखूनों को पर्याप्त रूप से महसूस नहीं करेंगे कि आप डिजाइनर नेल पॉलिश की एक सस्ते प्रतिलिपि का उपयोग कर रहे हैं। यदि आप "रंगीन चमक के बड़े टुकड़े" की तलाश में हैं, तो रंगीन चमक के बड़े टुकड़ों के साथ एक तामचीनी खरीदें। आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आप और आपके लक्ष्य के बीच के रास्ते पर डिजाइनर लेबल खरीदने के लिए पैसे की कमी नहीं छोड़नी चाहिए।
      एक बजट चरण 2 बुलेट 2 पर नेल पोलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • आवेग खरीद: किसी भी अन्य मद के साथ, जहां खरीदारी के दौरान आप आ सकते हैं, वहाँ हमेशा एक दुकान में प्रवेश करने की संभावना होती है जो कि एक निश्चित रंग के तामचीनी की तलाश में होती है, जिसमें बीस से निकलती है, और कभी भी उनमें से दस का उपयोग नहीं किया जाता है। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ ऐसा दिखते हैं जो आपके लिए खरीदारी करने से पहले शांत और अलग दिखता है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अब आपके पास कोई समान रंग नहीं है और आप वास्तव में तामचीनी का प्रयोग करेंगे। यदि आप निश्चित नहीं हैं, चिंता न करें, तामचीनी अभी भी वहां होगी यदि आप बाद में वापस आने का फैसला करेंगे।
      एक बजट चरण 2 बुलेट 3 पर खरीदें नेल पोलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • Enamels के बारे में ब्लॉग: इंटरनेट में अलग-अलग तामचीनी रंगों की तस्वीरों से अधिक कुछ नहीं प्रदर्शित करने के लिए समर्पित ब्लॉगों से भरा है। इन ब्लॉगों में से किसी एक को पढ़ना आसान है और खरीदने के लिए तामचीनी की एक विशाल सूची के साथ समाप्त होता है। हालांकि, जब आप उन्हें प्राप्त करना शुरू करते हैं, तो आप पा सकते हैं कि वे महंगे हैं, बंद किए गए हैं (और अब ईबे पर तीन अंकों के मानों के लिए बेचे जाते हैं) या निर्माताओं को पूरी तरह विश्वसनीय नहीं लगता कोई फिक्र नहीं कितना सुंदर है, याद रखें कि विक्रेता को अपना क्रेडिट कार्ड विवरण प्रदान करते समय आपको सहज महसूस करना चाहिए और यदि आप खर्च करना चाहते हैं, तो इसके लायक नहीं है। प्रतिलिपि देखें या ई-मेल पर क्लेरिस 230 के बाद सुपर की मांग की बोतल के लिए 200 reais का भुगतान न करने के लिए खुद को इस्तीफा दें।
      एक बजट के चरण 2 बुलेट 4 पर खरीदें नेल पोलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • fads: फैशन में कुछ और के साथ, वहाँ फैशन और तामचीनी के प्रवृत्त होते हैं जो आते हैं और जाते हैं। कुछ हाल के रुझान में फटाके कील और चुंबकीय तामचीनी शामिल हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना शांत एक स्पष्ट चमक है, बाहर भागने और सभी रंगों में इसे खरीदने से पहले दो बार सोचो। केवल एक खरीदने की कोशिश करें और देखें कि क्या आपको पहले इसे पसंद है और अब भी बहुत से खरीद नहीं सकते हैं क्योंकि आपको नया लहराता दिखाई देने से पहले एक जार खत्म करने का समय नहीं होगा।
      एक बजट चरण 2 बुलेट 5 पर खरीदें नेल पोलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
  • एक बजट पर खरीदें नेल पोलिश शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    आप किस प्रकार के नेल पॉलिश हैं यह तय करें। कुछ लोग मौजूदा प्रवृत्तियों का उपयोग करना पसंद करते हैं, चाहे वे कितने विचित्र हों दूसरों को अपने नाखूनों पर चित्र और चित्र बनाना (और इसलिए कला के रूप में तामचीनी का उपयोग करना) कुछ लोग जैसे ठोस रंग, निखर उठते हैं, फ्लेकीज़, बाइकोलोर नाखले या तामचीनी के विभिन्न परतों के साथ।



  • एक बजट पर चरण नेल पॉलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र 4
    4
    एक खुले दिमाग रखें यहां तक ​​कि अगर आपके दोस्तों का कहना है कि नेल पॉलिश का एक खास ब्रांड अच्छा नहीं है, तो उनसे सहमत होने से पहले कुछ जारों की कोशिश करें। सस्ता ब्रांडों सूत्र और गुणवत्ता के मामले में अधिक जोखिम भरा हो जाते हैं (और यहाँ जहां ऑनलाइन विश्लेषण खरीदने से पहले उपयोगी हो सकता है), लेकिन लगभग सभी ब्रांडों कुछ कृतियों है कि आप यदि आपके पास पर्याप्त मिल सकता है का आनंद ले सकते है। यदि आप मानते हैं कि एक ब्रांड खराब है, तो आप एक बड़ा सौदा खो सकते हैं
  • एक बजट पर चरण नेल पोलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    प्रतियों के लिए देखो एक सरल Google खोज खरीदारी के दौरान आपको बहुत समय बचा सकता है उदाहरण के लिए, जन्मदिन की शुभकामनाएं, मार्क डेबोरा लिपमैन, बहुत लोकप्रिय है, लेकिन वहाँ जो के साथ यदि आप जानते हैं कुछ वास्तविक इंटरनेट पर खरीदा जा सकता है पांच चमकती है, गीले एन `जंगली की पार्टी, के रूप में, बाजार पर कई प्रतियां हैं जहां देखने के लिए मूल रंगों के साथ, एक सामान्य नियम के रूप में सस्ता ब्रांड खरीदने की कोशिश करें। ज्यादातर समय, लाल लाल है, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह तीन या तीस रीएस की लागत
  • एक बजट पर खरीदें नेल पोलिश खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    ऑफर के लिए खोजें विशेष रूप से फार्मेसी ब्रांडों के साथ, यदि आप मेल में प्राप्त विज्ञापनों को ब्राउज़ करने में थोड़ी देर करते हैं, तो आप आधा मूल्य के लिए ग्लेज़ ढूँढ सकते हैं, एक खरीद सकते हैं और एक और मुफ्त में पा सकते हैं, और अधिक यह वह समय है जब आप उन रंगों की एक त्वरित सूची बनाते हैं जिन्हें आप देख रहे हैं और फार्मेसी चलाते हैं
  • एक बजट पर नेल पॉलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 7
    7
    विशिष्ट स्टोरों के डिस्काउंट कार्ड और क्लबों का लाभ उठाएं। यदि आप एक या दो विशिष्ट दुकानों पर एनएमल्स खरीदते हैं, विशेष ऑफर प्राप्त करने के लिए पुरस्कार क्लब में साइन अप करते हैं और कम कीमतें बहुत मदद कर सकती हैं यहां तक ​​कि अगर आपको एक सदस्य बनने के लिए एक छोटा सा शुल्क देना पड़ता है, तो उसे जल्दी से मुआवजा देना होगा
  • एक बजट पर खरीदें नेल पोलिश शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    अपने नेल पॉलिश को अच्छी तरह से रखें ताकि वे यथासंभव लंबे समय तक रह सकें। हमेशा सुनिश्चित करें कि टोपी कसकर बंद हो गई हैं और बोतलों को एक ईमानदार स्थिति में संग्रहीत किया जाता है। यदि आप समय के साथ किसी भी तामचीनी मोटाई देखते हैं, तो एक नया गिलास खरीदने के बजाय, एक तामचीनी पतली खरीद (सबसे अधिक विशेषज्ञ स्टोर और ऑनलाइन से उपलब्ध) में निवेश करें। यदि आप अपने ग्लेज़ को कम से कम खरीदते हैं और उनका अच्छा ख्याल रखते हैं, तो आपको अपने पर गर्व होगा जब आप अंतिम परिणाम देखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जब आपको यह पता चलता है कि आप पॉलिश नेल करने के लिए थोड़ा सा आदी हैं, तो नीचे बैठें और उन रंगों की एक सूची लिखें, जिनकी आपको नहीं है और लगता है कि उनकी कमी है वे मदद कर सकते हैं। ब्रांड्स के बारे में विशिष्ट न हों, "नीयन पीले", "बकाइन", "गहरे नीले", या "लाल रंग चमक" जैसी वस्तुओं के एक सूची लिखिए। सूची को अपने साथ रखो और, जब आपके पास पहले से कोई रंग नहीं है, तो आगे बढ़ें और अच्छी कीमत ढूँढ़ें। यह आपको कई समान तामचीनी खरीदने से रोक देगा और आपको आवेग खरीद से भी दूर रखूंगा।
    • यदि आप नाखून डिजाइन करना चाहते हैं, तो तामचीनी के बजाय ऐक्रेलिक पेंट देखें एक्रिलिक पेंट सस्ता है, बड़ा खिड़कियों में आते हैं, संभाल करने के लिए आसान (और यदि आप कुछ गलत करते हैं साफ करने के लिए आसान है), और छोटे विवरण पर अधिक नियंत्रण और तामचीनी की तुलना में रंगों का संयोजन के साथ आप प्रदान कर रहे हैं। यदि आप ऐक्रेलिक पेंट का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आधार परत और कम से कम एक तामचीनी परत लागू होते हैं, इसे ऐक्रेलिक रंग के साथ कवर करते हैं और एक अच्छा आवरण के साथ डिजाइन को सील करते हैं।
    • अक्सर, यदि आप मरीज हैं, तो रुझान जो कि अधिक महंगे तामचीनी ब्रांडों से शुरू होते हैं, अंततः फार्मेसी ब्रांडों में आ जाएगा। तीसरे के लिए दुकानों को मारने के लिए पहला गिलास खरीदने की तुलना में लंबे समय तक इंतजार करने के बाद शांत पांच-डॉलर का रंग पाने के लिए यह बहुत फायदेमंद है।
    • इसके बजाय नेल आर्ट, जो सामान्य नेल पॉलिश की तरह हैं लेकिन बहुत ठीक ब्रश के साथ छोटे चश्मा (जटिल विस्तार बनाने के लिए) में आते हैं के लिए नेल पॉलिश खरीदने की, एक्रिलिक पेंट का उपयोग करके देखें या लंबे, पतले बाल, जो धोया जा सकता है के साथ चमक पर ब्रश खरीदने और फिर से उपयोग किया इस प्रकार, बजाय छोटे ब्रश के लिए फिर से सभी रंग खरीदने की, तो आप बस अपने सभी बड़े चश्मे में एक छोटा सा ब्रश का उपयोग कर सकते हैं, एक ही परिणाम हो रही है।
    • कभी-कभी आप सुंदरता सैलून पर जा सकते हैं और उन्हें कम कीमत के लिए एक बहुत ही महंगा नेल पॉलिश का उपयोग किए गए गिलास बेचने के लिए कह सकते हैं। मैनीक्योर में आमतौर पर एक रिजर्व गिलास होता है और यह अच्छे दामों के लिए महंगे ब्रांड पाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। भले ही कांच आधे में है, चिंता न करें। कुछ लोग वास्तव में तामचीनी का एक पूरा गिलास खत्म करते हैं, और सहेजे गए पैसा इसके लायक होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि खरीदे गए ग्लेज़ों में "विषाक्त तीनों" शामिल नहीं हैं - टोल्यूनि, फार्मलाडिहाइड और डिबाउटिल फाथलेट (डीबीपी)। कुछ सस्ता और कम ज्ञात एनामल अभी भी अपने सूत्रों में इन रसायनों का उपयोग करते हैं, और वे नाखूनों के लिए अच्छा नहीं हैं। अगर संदेह में, एक निश्चित ब्रांड खरीदना न करें। विषाक्त त्रयी से अधिकांश निशुल्क एनामल ब्रांड के लेबल या वेबसाइट पर इसकी रिपोर्ट करेंगे।
    • घोटालों से सावधान रहें यदि आप इंटरनेट पर ग्लेज़ खरीद रहे हैं। यदि कोई कीमत सच साबित करने के लिए बहुत अच्छी लगती है, तो यह संभवतः है, और आप सुरक्षित होंगे यदि आप केवल सम्मानित विक्रेताओं के साथ व्यापार करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com