IhsAdke.com

कैसे एक Lacoste झूठी पोलो शर्ट की पहचान करने के लिए

Lacoste पोलो शर्ट अच्छी तरह से जाना जाता है और महंगा है, इसलिए वे अक्सर तीसरे पक्ष द्वारा ग़लत साबित होते हैं कुछ लोग बाजार मूल्य पर बेचने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन शर्ट की विशेषताओं आपको यह जानने में मदद कर सकती है कि क्या यह मूल या नकली है और पैसे की बर्बादी से बचने के लिए। एक मूल लैकोस्टो पोलो शर्ट में शर्ट के बाएं मोर्चे पर विस्तृत मगरमच्छ लोगो, साथ ही साथ एक उच्च गुणवत्ता वाले सामान्य सीम, दो खड़ी छेद में एक पंक्ति के साथ सीधा बटन और लेबल पर सूचीबद्ध विशिष्ट जानकारी होगी।

चरणों

विधि 1
मगरमच्छ लोगो की जांच

स्पॉट ए फक्स लैकोस्टो पोलो स्टेप 1 नामक चित्र
1
पंजे और दांत जैसी विस्तृत विशेषताएं देखें आधिकारिक लोगो में दृश्यमान दांत और पंजे के साथ गहरे गहरे रंग का एक रंग है। ऊपरी जबड़ा निचले जबड़े और ढलान ऊपर की ओर से छोटा होता है। पूंछ गोल है और एक ही दिशा में अंक झुका हुआ जबड़े के रूप में। आंख को विभाजित किया जाना चाहिए और गोल नहीं होना चाहिए।
  • जब मगरमच्छ किसी कार्टून के विवरण के बिना दिखता है, तो शर्ट निश्चित रूप से गलत है
  • Lacoste विंटेज ब्रांड एक प्रमुख अपवाद है। मगरमच्छ उच्च गुणवत्ता वाला होगा और शर्ट का एक ही रंग होगा।
  • स्पॉट ए फक्स लैकोस्टो पोलो स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    देखें कि लोगो सफेद पृष्ठभूमि पर है या नहीं। लोगो शर्ट के मोर्चे के पीछे एक हल्के सिले पैच है। यदि आप सामने शर्ट को देखने के लिए आप सीवन को देखने में सक्षम नहीं होंगे। पैच की रूपरेखा, ढीले धागे और सुई छेद के चारों ओर सीम लाइनों को देखें। इन संकेतों से संकेत मिलता है कि शर्ट नकली है।
    • कुछ ब्रांडों में, जैसे कि विंटेज, मगरमच्छ सीधे शर्ट पर मुद्रित हो सकती है।
  • स्पॉट ए फक्स लैकोस्टो पोलो स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    देखें कि लोगो दूसरे बटन के नीचे है या नहीं। मगरमच्छ शर्ट की बाईं ओर, कॉलर के नीचे सीम और दूसरा बटन के बीच में होगा। कम गुणवत्ता के नकली शर्ट आमतौर पर नीचे सीम के साथ मगरमच्छ संरेखित करें, जो भी तीखा देखेंगे।
    • कुछ मूल Lacoste संस्करण भी कम सीवन के साथ मगरमच्छ संरेखित करें। उस स्थिति में, मान लें कि यह केवल इस आधार पर गलत हो सकता है।
  • स्पॉट ए नकली लेकोस्टे पोलो चरण 4 नामक चित्र
    4
    लोगो के सूक्ष्म रूपरेखा को देखने के लिए शर्ट बाहर कीजिए। मगरमच्छ के शरीर की रूपरेखा लगभग अदृश्य होनी चाहिए, कोई स्पष्ट रंग, थ्रेड्स या सीमियां नहीं। जब खत्म नहीं दिखता, शर्ट नकली है
  • विधि 2
    बटन का निरीक्षण करना

    स्पॉट ए नकली लेकोस्टे पोलो चरण 5 नामक चित्र
    1
    ऊर्ध्वाधर सीवन के साथ दो बटन देखें एक बटन कॉलर के शीर्ष पर होगा और दूसरा थोड़ा नीचे, एक दूसरे के नीचे। दोनों के पास दो ऊर्ध्वाधर छेद होनी चाहिए, जिनके बीच की ओर से ऊपर से नीचे की ओर जा रही है, एक तरफ से नहीं। बटनों को झुकाव नहीं होना चाहिए और उनके तेजी को फर्म होना चाहिए।
  • स्पॉट ए नकली लेकोस्टे पोलो चरण 6 नामक चित्र
    2
    देखें कि क्या बटन समान दिखते हैं। मोती बटन की मां अद्वितीय हैं आप एक निश्चित दूरी से एक इंद्रधनुष चमक देख सकते हैं और जब आप निकटता से देखेंगे तो आप देखेंगे कि प्रत्येक बटन का एक अनूठा पैटर्न होता है और पीठ पर एक संगमरमर दिखता है। प्लास्टिक के बटन बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और समान होते हैं।



  • स्पॉट ए फक्स लैकोस्टो पोलो स्टेप 7 नामक चित्र
    3
    यह सुनिश्चित करने के लिए बटन लगवाएं कि वे नेक के बने होते हैं असली पोलो शर्ट में प्लास्टिक की बजाय बटन के बने बटन हैं प्लास्टिक के बटन नरम होते हैं, गर्म होते हैं और कंधें कठोर हैं इसके अलावा, वे भी केंद्र में विशेषता अवसाद नहीं है कि मूल Lacoste बटन के पास है।
    • जब आप अभी भी अनिश्चित हैं, तो उन्हें अपने दाँत के खिलाफ दबाने का प्रयास करें या उन्हें काटने की कोशिश करें। मोती के मोती के बटन को प्लास्टिक के बटनों से अधिक कठिन और मोटा होना चाहिए।
  • स्पॉट ए फैक लैकोस्टो पोलो स्टेप 8 नामक चित्र
    4
    उन बटनों से बचें जो "Lacoste" शब्द पर छपी हैं। अभी तक तक, लेकोस्टे के पोलो शर्ट के बटन किनारों के पास मुद्रित शिलालेख "लैकोस्टे" नहीं उठाते थे, जो एक जालसाजी को संकेत देते थे, क्योंकि उन्होंने प्लास्टिक के बटनों का संकेत दिया था हालांकि, Lacoste शर्ट अब शैली के आधार पर बटन पर यह शिलालेख हो सकता है, तो आप इस पहलू को केवल एक नकली Lacoste संस्कार के लिए नहीं ले जाना चाहिए। देखते रहो!
  • विधि 3
    शर्ट लेबल्स का विश्लेषण करना

    स्पॉट ए फक्स लैकोस्टो पोलो स्टेप 9 नामक चित्र
    1
    देखें कि शर्ट का आकार संख्याओं में वर्णित है या नहीं। लाकोस्तो के खंभे फ्रांस में बने होते हैं, जो एक नंबर का उपयोग करके आकार का वर्णन करता है। मगरमच्छ के ऊपर, एक लाल संख्या (उदाहरण के लिए "4") होनी चाहिए, लेकिन जब शर्ट "छोटे," "मध्यम" या "बड़े" जैसे शब्दों का प्रयोग करता है, तो यह गलत है।
  • स्पॉट ए नकली लेकोस्टे पोलो स्टेप 10 नामक चित्र
    2
    लेबल पर एक विस्तृत मगरमच्छ की तलाश करें मगरमच्छ में जैतून-हरा रंग, दृश्य पंजे और दाँत, एक लाल मुंह और पीठ पर सफेद तराजू होना चाहिए। देखें कि उसके समोच्च अनियमित के बजाय नरम है, क्योंकि प्रामाणिक किसी रंगीन रंग के साथ हस्तक्षेप करने वाली अनियमित रेखा नहीं होगी।
    • उच्च गुणवत्ता वाले नकली मूल शर्ट के समान हैं, लेकिन उन्हें बारीकी से देखें, क्योंकि उनके पास इतने सारे विवरण नहीं होंगे। मगरमच्छ लग सकता है थोड़ा और कुचल, इसकी आँखें और अनियमित और बहुत करीब दिखने के तराजू के साथ
  • स्पॉट ए फ्लेक्स लैकोस्टो पोलो स्टेप 11 नामक चित्र
    3
    शर्ट की उत्पत्ति का संकेत देने वाला दूसरा लेबल खोजें। जब शर्ट का दूसरा लेबल होता है, तो यह पहले एक के नीचे होगा पहली पंक्ति को "फ़्रांस में विकसित" किया जाना चाहिए इन शब्दों को पहली टैग के द्वारा बाधित नहीं किया जाना चाहिए और दूसरी पंक्ति में देश के साथ "डोन इन या मेड इन" होगा, जो आमतौर पर एल साल्वाडोर या पेरू है। फ्रांस में बने लैकोस्ट पोलो शर्ट बहुत दुर्लभ हैं।
    • सभी पोलो शर्ट में यह दूसरा लेबल नहीं है इनमें से कई लोग आज लोगो के साथ बड़े लेबल लेते हैं। उस स्थिति में, उन्हें पहचानने के अन्य तरीकों का उपयोग करें
  • स्पॉट ए फैक लैकोस्टो पोलो स्टेप 12 नामक चित्र
    4
    देखो अगर शर्ट के अंदर धोने के निर्देश के साथ एक लेबल है जब आप इसे ढूंढ लेते हैं, तो आपको पहले सात भाषाओं में "100% कपास" छपी जाएगी। इसके पीछे, शब्द के साथ धोने के निर्देश होंगे devanlay, जो कंपनी का नाम है लेबल पर पत्रों को कवर करने वाले कोई ऊतक नहीं हो सकते हैं।
    • नकली शर्ट लेबल के सामने धोने के निर्देश ले सकते हैं। लेबल भी तार लटका या अक्षरों को कवर के साथ असमान से सिलना जाएगा।
    • टैग शर्ट की तरफ छोटे त्रिकोण आकार कटौती से ऊपर हो सकता है। देखें कि क्या ये कटौती बहुत कम है और अगर उनके पास ढीली तार लटकाए नहीं हैं
  • युक्तियाँ

    • सस्ते पर नजर रखें ब्राजील में लाकोस्टे से एक मूल पोलो शर्ट $ 100 और $ 200 के बीच की लागत जब प्रस्ताव बहुत सस्ता लगता है, तो संदिग्ध हो या वे आपके गधे को लातें!
    • झूठे डंडे खराब गुणवत्ता के साथ जुड़ा हो जाते हैं, जहां उनके पास ढीले धागे, कट आस्तीन की कफ या कुछ वाशियों के बाद गिरने वाले कटोरे होते हैं। एक प्रामाणिक शर्ट में भी नुकसान के संकेत हो सकते हैं, जैसे कुछ प्रसंग उच्च गुणवत्ता वाले हो सकते हैं।
    • कुछ अधिकृत डीलरों ने कपड़े बेच दिए हैं जो क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इन प्रकार के उत्पाद अब भी मूल हैं, भले ही वे छूट पर बेचे जाएं।
    • सभी के बाद संदेह में, इंटरनेट पर जाएं और अपनी शर्ट की तुलना आधिकारिक Lacoste स्टोर से करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com