IhsAdke.com

कस्टम टी-शर्ट कैसे बनाएं

कुछ नया सिलाई करने के लिए एक नई कमीज या सख्त बनाना चाहते हैं? यह बहुत आसान है, इसलिए पढ़ें।

चरणों

चित्र बनाओ एक चोटी वाला टी शर्ट कदम 1
1
शर्ट पर रखो और तय करें कि आप इसे कितना कटौती करना चाहते हैं। जब यह किया जाता है, यह आपके पेट और कंधे के किनारों के खिलाफ तंग होना चाहिए, लेकिन इतना तंग नहीं है कि यह असुविधाजनक हो। आमतौर पर, लगभग 2 इंच शुरू करने के लिए एक अच्छा उपाय है।
  • एक टुकड़ा पक्षीय टी शर्ट चरण 2 बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    2
    टी-शर्ट को एक सपाट सतह पर बाहर रखो। सुनिश्चित करें कि सतह पूरी तरह से फ्लैट और चिकनी है शर्ट के विपरीत किनारों पर म्यान पर प्रत्येक म्यान को रखा जाना सुनिश्चित करने के लिए शर्ट के सिरे को संरेखित करें।



  • चित्र बनाओ एक चोटी वाला टी शर्ट चरण 3
    3
    कैंची की एक जोड़ी का प्रयोग करके शर्ट के किनारे काट दिया गया। उन्हें फ्रिंज बनाने में कटौती की जानी चाहिए शर्ट के दोनों किनारों को काट लें और उन्हें समान रूप से काट लें। प्रत्येक टुकड़ा लगभग 1 इंच चौड़ा होना चाहिए और लगभग 6 इंच लंबा होना चाहिए ये आकार आम तौर पर सभी के लिए काम करते हैं, लेकिन अगर शर्ट बहुत तंग या बहुत ढीली हो जाती है तो आपको समायोजित करने की आवश्यकता हो सकती है। कंधे हेम (जहां आस्तीन अंत) और नीचे हेम पर जा रहा से शुरू सभी पक्षों काट।
  • चित्र बनाओ एक स्लिट साइड टी शर्ट चरण 4
    4
    नीचे पट्टी पर प्रत्येक पट्टी को तुरंत बाँधें। ऊपर से शुरू करो और सावधान रहें कि जब आप बांध रहे हों तो उनमें से किसी को नहीं भूलना। यदि आप चाहते हैं कि आप कुछ और साहसी देखने के लिए कुछ खुल गए, तो यह आम तौर पर सबसे अच्छा काम करता है, यदि बायां पक्ष के बीच या ऊपर या नीचे स्थित है दूसरे शब्दों में, बेतरतीब ढंग से स्ट्रिप्स को छोड़ने की कोशिश न करें, अपनी शैली चुनें और इसके साथ छड़ी करें।
  • एक स्लेट साइड टी शर्ट पहचान बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    यह खत्म हो गया है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com