IhsAdke.com

ब्लू एन्जिल्स एयर शो को कैसे देखें

ब्लू स्वर्गदूतों

संयुक्त राज्य नौसेना की उड़ान प्रदर्शन टीम है वे संयुक्त राज्य के आस-पास और दुनिया भर में विभिन्न अमेरिकी सैन्य सुविधाओं पर हवाई शो प्रदर्शन करते हैं, रोमांचकारी दर्शकों को उनके अविश्वसनीय हाई-स्पीड एरियल युद्धाभ्यास के साथ। यहां आप कार्रवाई करने में आनंद लेने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं।

चरणों

एक ब्लू एन्जिल्स एयरशो चरण 1 देखें शीर्षक वाला चित्र
1
ब्लू एन्जिल्स कौन है और क्या है इसके बारे में जानने के लिए कुछ समय लें आप में आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं Angels.navy.mil, या बस पर एक खोज करते हैं गूगल वाक्य का ब्लू स्वर्गदूतों. ये कुछ तथ्य हैं जो आपके हित में हो सकते हैं
  • ब्लू एन्जिल्स विमान वायुयान डेक से फ्लाई करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक उच्च-प्रदर्शन वाले युद्ध जेट विमान एफ / ए -18 हॉर्नेट विमान से उड़ान भरी।
  • शो में 6 विमान उड़ान उपरि हैं। चार विमान पैंतरेबाज़ी के निर्माण में उड़ते हैं, जबकि अन्य दो को विमान माना जाता है भूमि और अपने स्वयं के कलाबाजी, दोनों अलग-अलग और जोड़े में करते हैं।
  • एक विशिष्ट वायु शो योजना में लगभग 50 मिनट लगते हैं। बादल मौसम या कम दृश्यता स्थितियों का मतलब यह हो सकता है कि टीम निम्न ऊंचाई पर एक प्रदर्शन को पायलट करेगी, बिना उच्च छोरों और बोलियों के लिए जो वे प्रसिद्ध हैं
  • एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 2 देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    यह देखने के लिए कि क्या वे आपके घर के बगल में दिखाई देंगे, स्टाफ शेड्यूल की जांच करें अन्यथा, अपनी छुट्टी की योजना उन स्थानों में से एक पर विचार करें जहां एक प्रस्तुति होगी
  • एक ब्लू एंजल्स एयरशो चरण 3 देखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    दिसंबर अप्रैल से महीनों के दौरान Pensacola नौसेना वायु स्टेशन में ब्लू एंजल्स के घर का दौरा करने पर विचार करें, और आप उन्हें नेवल एविएशन संग्रहालय से तमाशा अभ्यास देख सकते हैं, और फ्लोरिडा पन्ना कोस्ट तटों का आनंद लें, । पेंसाकोला सुविधा पर आप उन्हें सप्ताह में दो बार अभ्यास कर सकते हैं, आमतौर पर सुबह मंगलवार और गुरुवार को, नैशनल नेवल एविएशन म्यूजियम के देखने के क्षेत्र से लगभग 8:30 बजे दूर ले जा सकते हैं। इसके बाद, पायलट ऑटोग्राफ हस्ताक्षर करने और सवालों के जवाब देने के लिए संग्रहालय में आते हैं।
  • एक ब्लू एंजल्स एयरशो चरण 4 देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपके द्वारा चुने जाने वाले शो के दिन की गतिविधियों के लिए एक लंबा दिन तैयार रहें। ब्लू एन्जिल्स एक वर्ष में लगभग 69 शो आयोजित करता है, और पिछले साल 13 मिलियन लोग उन्हें देखने के लिए गए। हालांकि, अधिकांश शो केवल ब्लू एन्जिल्स की तुलना में बहुत अधिक प्रदान करते हैं। आधुनिक और क्लासिक सैन्य विमान के स्थैतिक प्रदर्शन, विभिन्न विंटेज विमानों पर एक्रोबेट पायलटों को आमंत्रित किया जाता है और यहां तक ​​कि जमीन के वाहनों के खिलाफ विमान दौड़ भी देखा जा सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 5
    5
    एयर शो स्थान के मार्ग को अग्रिम में योजना बनाएं यह चरण उस शो के आधार पर भिन्न हो सकता है जहां शो चलेंगे। सैन्य प्रतिष्ठान आमतौर पर शो के दिनों में सुरक्षा कम करते हैं, लेकिन बुनियादी पहचान होने और शीघ्र पहुंचने से यह सुनिश्चित होता है कि आपको बेस में भर्ती किया जाएगा। यातायात भी एक समस्या हो सकती है, और यद्यपि प्रत्येक शो के मेजबान सुविधाजनक पार्किंग और अतिरिक्त यातायात नियंत्रण उपायों की पूर्ति करने की कोशिश करता है, अग्रिम पहुंचने से यह यात्रा अधिक मनोरंजक बना देगा।
  • एक ब्लू एंजल्स एयरशो चरण 6 देखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    शो के दिन अपेक्षित मौसम की स्थिति के लिए उपयुक्त कपड़ों को लें। गर्मियों में एक हवाई क्षेत्र पर गर्म मौसम दुखी हो सकता है, और सर्दियों में ठंडी हवा तेज हो सकती है।



  • एक ब्लू एन्जिल्स एयरशो चरण 7 देखें शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रकाश तह कुर्सियों या कुशन ले लें अगर आपको यकीन न हो कि वे मौके पर उपलब्ध होंगे। एक बार ब्लू एंजल्स के रोमांच का तमाशा तथ्य की शुरू करते हैं, तो आप शायद एक बेहतर दृश्य प्राप्त करने खड़े होंगे, लेकिन यह संभव है इससे पहले कि आप और उड़ान की इस तथ्य के बाद अन्य गतिविधियों के कई घंटे गवाह बनने के लिए के लिए, और आराम से निश्चित रूप से बैठे बन जा सबसे सुखद अनुभव
  • एक ब्लू एंजल्स एयरशो चरण 8 देखें शीर्षक वाला चित्र
    8
    अनुभव रिकॉर्ड करने के लिए एक अच्छा कैमरा या कैमकॉर्डर लेने पर विचार करें। याद रखें, हालांकि, यह क्रिया बहुत तेज़ होती है, इसलिए अनुभवहीन फोटोग्राफरों को फिल्म पर इसे अच्छी तरह से पकड़ना मुश्किल हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 9 देखें
    9
    चमकदार धूप वाले दिन सनस्क्रीन, धूप का चश्मा और टोपी मत भूलना आम तौर पर आपको कई दुकानों या विक्रेताओं को साइट पर इन मदों की बिक्री नहीं मिलेगी, और यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें मिल जाएंगे, तो संभवतया कीमतों की तुलना में आप कहीं और पा सकते हैं। हालांकि अधिकांश, देखने के क्षेत्र के पास खाना विक्रेताओं होंगे और कुछ मौके पर स्मारिका बिक्री की अनुमति देंगे।
  • एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 10 देखें शीर्षक वाला चित्र
    10
    शो के दौरान अपनी सुनवाई को सुरक्षित रखें एक पैंतरेबाज़ी कम ऊंचाई पर उड़ान भरने वाले सभी छह हॉर्नट्स हैं और हजारों पाउंड की जोर से उत्पन्न 12 जनरल इलेक्ट्रिक टर्बोफैन इंजन की आवाज़ बहरा हो सकती है। विशेष रूप से सावधान रहें जब छोटे बच्चों को या ज़ोर से आवाज़ के प्रति संवेदनशील लोगों को लेना।
  • एक ब्लू एंजल्स एयरशो चरण 11 देखें शीर्षक वाला चित्र
    11
    स्थल से धीमी गति से निकास के लिए तैयार हो जाओ ब्लू एन्जिल्स प्रस्तुतीकरण आम तौर पर प्रमुख खेल आयोजनों के लिए तुलनीय भीड़ को आकर्षित करते हैं, लेकिन जहां वे सामान्य रूप से होते हैं, वे इस प्रकार के यातायात के लिए तैयार नहीं होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उस स्थान पर प्रवेश की आवश्यकताओं की खोज करें जहां आप भाग लेना चाहते हैं। ब्लू एन्जिल्स प्रस्तुतियों में से कई सैन्य ठिकानों पर आयोजित किए जाते हैं।
    • प्रस्तुति को देखते हुए अन्य दर्शकों के लिए विनम्र रहें। हालांकि, यह एक ऐसा शो नहीं है, जो दूसरे दर्शकों को ध्यान भंग करने से बचने के लिए फुसफुसाते हैं।

    चेतावनी

    • शोर हवा शो के उत्साह का हिस्सा हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • कैमरा या कैमकॉर्डर
    • मौसम के आधार पर धूप का चश्मा, सनस्क्रीन और टोपी
    • पेय और स्नैक्स (संभवतः कुछ शो अपनी रियायतें हैं और भोजन या पेय के प्रवेश द्वार की अनुमति नहीं देते हैं)
    • हल्के तह कुर्सियां ​​यदि प्रस्तुति स्थान पर कोई ब्लैंक्चर उपलब्ध नहीं हैं
    • शो देखने के लिए एक सैन्य सुविधा में प्रवेश करते समय उचित पहचान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com