IhsAdke.com

पेपर प्लेन की वायुगतिकी में सुधार कैसे करें

जादुई कुछ में एक सरल कागज तह मोड़ देखना गुरुत्वाकर्षण का खतरा है, अगर यह ठीक हो गया है पर आश्चर्यचकित होना कुछ है। छोटे हवाई जहाज़ को ड्राइंग के बारे में मूलभूत जानकारी जानने की कोई गारंटी नहीं है कि यह ठीक से सरक जाता है यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो पेपर के हवाई जहाज बनाने में उपस्थिति के साथ कार्यक्षमता को गठबंधन करने में आपकी मदद करेंगे।

चरणों

किसी भी पेपर हवाई जहाज चरण 1 के डिजाइन में सुधार शीर्षक
1
एक ड्रॉइंग चुनें जो आपके नाक पर बहुत अधिक वजन डालती है सबसे सफल कागज के हवाई जहाज नाक के हवाई जहाज के वजन का एक अच्छा हिस्सा लेते हैं। वजन और संतुलन समायोजित करने के लिए नाक के पास पेपर क्लिप, स्टेपलर या भारी टेप लगाएं। यदि आपके हाथ से ऐसी कोई सामग्री नहीं है, तो आप बस अंत में एक गुना कर सकते हैं। टकराव के मामले में यह तकनीक भी उपयोगी है यह टिप सीधे विमान के नियंत्रण और स्थिरता के सिद्धांतों पर आधारित है।
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज के डिजाइन 2 में सुधार के शीर्षक वाले चित्र
    2
    कागज हवाई जहाज़ को मोड़ो। शुरुआती के मामले में, क्लासिक मॉडल का उपयोग किया जाना चाहिए। विषय पर पुस्तकालय में एक किताब किराए पर अगर आपको यह नहीं पता कि कैसे
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज के डिज़ाइन में सुधार के शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 3
    3
    जिस गति से आप इसे उड़ना चाहते हैं, उस पर चलाएं। यह हवाई जहाज से हवाई जहाज से अलग है, लेकिन एक धीमी और थोड़ी गिरावट लाने की कोशिश करो।
  • किसी भी पेपर एयरप्लेन चरण 4 के डिज़ाइन में सुधार के शीर्षक वाला चित्र
    4
    किसी भी समस्या को ठीक करने के लिए विमान को छाँटें यह वह मुद्दा है जहां ओरिर्मा एक विमान बन जाता है और जहां कई लोग गलती करते हैं क्या ये सब सिलवटें बहुत आसानी से करते हैं बड़े विमानों को बड़ा सुधार करने के लिए छोटे समायोजन की आवश्यकता है!
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज के डिज़ाइन में सुधार के शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 5
    5



    अगर विमान सही: पूंछ की बाईं तरफ को मोड़ो चोटी और सही पक्ष के लिए कम.
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज के डिजाइन 6 में सुधार के शीर्षक चित्र
    6
    अगर विमान बाएं: सही भाग को मोड़ो चोटी और सही पक्ष के लिए कम.
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज के डिजाइन 7 में सुधार के शीर्षक वाले चित्र
    7
    अगर विमान कम: दोनों पक्षों को मोड़ो चोटी.
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज चरण 8 के डिजाइन में सुधार शीर्षक
    8
    अगर विमान पैक करने के लिए (ऊपर उठकर अचानक गिरने के बाद): दोनों पक्षों को नीचे से मोड़ो उन्हें स्तर. यदि समस्या बनी रहती है, तो ड्राइंग पर पुनर्विचार करने या नाक पर वजन डालना, जैसा कि चरण 1 में है।
  • किसी भी पेपर हवाई जहाज के डिजाइन 9 में सुधार के शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    फिर से खेलें उड़ान में सूक्ष्म परिवर्तन को ध्यान से देखें और तदनुसार चरण 4 में समायोजन दोहराएं। जब आप प्राकृतिक प्लानिंग की गति पर खेलते हैं और यह शानदार ढंग से मक्खियों में आते हैं, तो आप अपने हाथों से जादुई कुछ हासिल करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • पूंछ की एक आधा मोड़ो, फिर दूसरे पक्ष नीचे विमान को सर्पिल करते हैं।
    • रबीओला के साथ प्रयोग करने की कोशिश करें एक राबिओला कागज का एक बड़ा टुकड़ा है (लगभग जब तक विमान के रूप में लंबे समय तक) एक आधा कटौती के साथ और युक्तियों को डेंटा हुआ है बस विमान के अंत में रबियोला को फँसाने के लिए, यह बड़ा है, बेहतर होगा कि वह उड़ जाए, लेकिन तभी यह एक भारी नाक हो।
    • हमेशा एक टकराव में गिरने से हवाई जहाज की नाक को रोकने का प्रयास करें। ऐसा करने के लिए, एक कच्ची स्पेगेटी पास्ता डालें जो नाक से पूंछ तक चलता है। यह विमान को अच्छी तरह से चढ़ाया जा सकता है और गिट्टी के रूप में सेवा भी कर सकता है! यदि आपके पास नूडल्स नहीं हैं, पंखों को झुकने से पहले पूंछ की ओर अपनी नाक झुका कर कुटिल नाक कर दें।
    • पुनर्नवीनीकरण कागज का उपयोग करने पर विचार करें

    चेतावनी

    • किसी व्यक्ति या पालतू जानवर में पेपर हवाई जहाज को फेंक न दें। आम तौर पर कागज के हवाई जहाज नुकीले होते हैं और किसी की आंख को चोट पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com