IhsAdke.com

उड़ान सिम्युलेटर में विमान कैसे जोड़ें

खेल फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स के नए उपयोगकर्ताओं को भी FSX या फ्लाइट सिम्युलेटर 10 के रूप में जाना जाता है, जो Microsoft असली दुनिया में किसी भी विमान सेवाओं शामिल नहीं किया गया है, और इस तरह बोइंग 777, एयरबस A319 के रूप में कई लोकप्रिय विमान बाहर रखा गया नोटिस या ब्रिटिश एयरोस्पेस सहमत होंगे ।

एक नया चित्र या बनावट एक मौजूदा विमान में जोड़े हमेशा की तरह आपको लगता है के रूप में सरल नहीं हो सकता। हालांकि कुछ बनावट है कि एक इंस्टॉलर के साथ आते देखते हैं, कई, नहीं तो सबसे, एक इंस्टॉलर है, जो अनुभवहीन FSX संशोधक के लिए एक समस्या पैदा कर सकता है बिना आता है।

यह एक फ़ाइल डाउनलोड करने, खींचें और ड्रॉप के रूप में सरल नहीं है नए बनावट को जोड़ने के लिए कोड संपादन का थोड़ा-सा होना आवश्यक है, चाहे आप इसे पसंद करें या न करें हालांकि, यह मार्गदर्शिका आपको ऐसा करने का एक सरल तरीका दिखाएगा।

चरणों

फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 1 से एयरप्लेन जोड़ें शीर्षक वाले चित्र
1
ऐड-ऑन पाने के लिए वेबसाइट चुनें सबसे लोकप्रिय में शामिल हैं सिविकेशन, अवसिम और फ्लाइट सिम। Com। किसी भी फाइल को डाउनलोड करने से पहले, एक खाता बनाने या अपने में प्रवेश करें, किसी खाते के बिना आप कुछ भी डाउनलोड नहीं कर सकता के लिए।
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स स्टेप 2 से एयरप्लेन को जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    विमान के लिए खोजें जिसे आप फ़ाइलों के लिए खोज करना चाहते हैं यदि आपको कुछ भी नहीं मिला है, तो किसी अन्य साइट पर खोज करें।
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 3 में हवाई जहाज जोड़ें



    3
    यदि आप को एफएसएक्स में एड-इन खोलना चाहते हैं, तो WinZip का उपयोग करें देखभाल के साथ इसका इस्तेमाल करें
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 4 के लिए हवाई जहाज जोड़ें
    4
    प्रोग्राम फ़ाइलें / माइक्रोसॉफ्ट गेम / फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स / SimObjects / हवाई जहाज के लिए विमान फ़ोल्डर की प्रतिलिपि
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 5 में हवाई जहाज जोड़ें
    5
    अब बस परीक्षण करें, और अगर सब कुछ अच्छी तरह से काम करता है, तो मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • इस लेख में बनावट पाए जा सकते हैं यहां.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com