IhsAdke.com

कैसे एक परी की तरह देखने के लिए

क्या तुमने कभी एक परी लड़की बनना चाहती थी? वे सुंदर हैं, अपने आत्मविश्वास से प्रभावित हैं, असाधारण सुंदरता है और पूर्णता का प्रतीक हैं। उन प्राणियों के समान होने का एक विचार प्राप्त करने के लिए पढ़ें, जो हर दिन आपकी रक्षा करते हैं।

चरणों

एक एन्जिल की तरह देखो
1
बहुत सारे सफेद, चांदी और सोने पहनें सोने की छाया, कपड़े, जूते और गहने इसे "स्वर्गीय" दिखेंगे। यह रंग बहुत समृद्ध है, इसलिए केवल कुछ वस्तुओं पर उपयोग करें - अन्यथा यह अतिरंजित दिखाई देगा। चांदी आपको बहुत ही स्वर्गदूतों और नरम दिखती है - आप अतिरंजित प्रतीत किए बिना अधिक चांदी के गहने पहन सकते हैं
  • एक एंजेल चरण 2 की तरह देखो चित्र
    2
    खरीदारी करते समय कपड़े और हल्के रंगों का चयन करें इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि कपड़े बहुत स्त्री हैं कुछ विकल्प स्कर्ट और ढीले कपड़े और फहराए हुए हैं - दिल, तारों या फूलों से सजाए गए ब्लाउज - चमक (लेकिन मुलायम) के साथ टुकड़े - साटन और रेशम आदि जैसे कपड़े। सबसे "स्वर्गीय" रंग सफेद, सोना, गुलाबी, लैवेंडर, हल्के गुलाबी और हल्के नीले हैं।
  • एक एन्जिल की तरह देखो
    3
    अपने कपड़े में मामूली रहो एन्जिल्स, बच्चों को छोड़कर, बहुत अधिक त्वचा का पर्दाफाश नहीं करते, क्योंकि वे शुद्धता का प्रतीक हैं इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि आप अपनी सिल्हूट को जोड़ते हुए कुछ भी उपयोग नहीं कर सकते। बस कुछ भी खुलासा या तंग से बचें दोनों के बीच अंतर का एक रसातल है
  • एक एन्जिल चरण 4 की तरह दिखे चित्र का चित्र
    4
    सहायक उपकरण का उपयोग करें जैसा कि ऊपर बताया गया है, सोने और चांदी के गहने आपके लिए सबसे अच्छे हैं, विशेष रूप से दूसरे यदि आपके पास दूत पंख हैं, तो आप उनके जैसी और भी देखेंगे! इसके अलावा, प्यारे संबंध, फूल क्लिप, और अन्य पस्टेल सामान एक प्यारा, स्त्री देखो को बढ़ावा देंगे। हालांकि, यदि आप वयस्क हैं, बच्चों के लिए बाल क्लिप का उपयोग करने से बचें और अपनी उम्र के लिए उपयुक्त आइटम ढूंढें।
  • एक एन्जिल की तरह देखो
    5
    अपने बाल ढीले और लहराते रखें (और लंबे) एक पारंपरिक दूत के किस्में में एक प्राकृतिक रंग होता है, लेकिन नरम किस्में इसे तन चमक देते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आपके बाल स्वस्थ, चमकदार और स्वच्छ हैं



  • इमेज शीर्षक जिसका नाम एंजेल चरण 6 है
    6
    एक चमकदार नज़र रखें सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे पर एक स्वस्थ चमक है, एक हाइड्रेटेड शरीर, सफेद दांत, स्वस्थ आँखें, सॉफ्ट नाखून आदि।
  • एक एन्जिल की तरह दिमाग का शीर्षक चित्र 7
    7
    हमेशा एक मिठाई और निर्दोष देखो। इससे आपके नए रूप में एक शांत स्पर्श बढ़ जाएगा जितना मुश्किल हो सके उतना मुस्कुराहट करें, लेकिन इसे लागू न करें, या यह डरावना दिखाई देगा।
  • एक एन्जिल की तरह दिमाग का शीर्षक चित्र 8
    8
    विनम्र रहें उन लोगों के लिए धन्यवाद जो उन्होंने आपके साथ किया एन्जिल्स अशिष्ट नहीं हैं, इसलिए भाषा से सावधान रहें। अगर कोई अभिशाप बच जाता है (हम सभी के साथ होता है), माफी मांगें और जारी रखें जैसे ही आप छोड़ते हैं, उतनी ही वह वहां से वहां के विषय को छोड़ देंगे
  • एक एंजेल की तरह देखो
    9
    अपनी बुद्धि के अनुसार कार्य करें अच्छी ग्रेड भी प्राप्त करें आपको प्रतिभाशाली होना ही नहीं है या सिर्फ 10 लेना है, लेकिन आपको अपनी प्राथमिकता को ग्रेड बनाना चाहिए और कॉलेज में प्रवेश करने का प्रयास करना चाहिए। और पता है: जब आप आखिरी भाग करते हैं, तो कोई भी स्कूल में मिलने वाले ग्रेड को ध्यान नहीं देगा। बस याद रखिए कि दिव्य, स्त्री और निर्दोष होने का मतलब बेवकूफ नहीं है! अपने व्यक्तित्व को बदलने या दूसरों को प्रभावित करने के लिए बेवकूफ की तरह काम करने वाले एक स्मार्ट व्यक्ति की तुलना में कुछ ज्यादा निराशाजनक नहीं है।
  • एक एंजेल की तरह देखो चित्र 10 कदम
    10
    व्यक्तित्व को आत्मसात करना दयालु, दयालु, स्नेही और सहायक होने के बिना, आपका दूत देखकर काम नहीं करेगा अपने आस-पास के लोगों के लिए शांत, निवर्तमान, ईमानदार और विनम्र रहें और किसी भी झगड़े या संघर्ष से बचें। यदि आप नाराज हैं, शांत रहें, लेकिन हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं! एक स्वर्गदूत की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं ईमानदारी, हृदय, शांत, क्षमा और परिपक्वता को प्यार करती हैं - जब भी आप कर सकते हैं उन्हें प्रदर्शित करने का प्रयास करें। ऐसा हो सकता है कि कुछ दूसरों की तुलना में आसान होते हैं, लेकिन यह संघर्ष के लायक है, क्योंकि इन विशेषताओं ने इसे अच्छा और अच्छा उदाहरण बना दिया है।
  • युक्तियाँ

    • बस थोड़ी शर्मीली / विनम्र और चुप हो। एन्जिल्स शोर और साहसी नहीं हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप अपनी राय व्यक्त नहीं कर सकते। सैसी और शांत के बीच का संतुलन आदर्श है। यह आपके दिव्य व्यक्तित्व के लिए बहुत कुछ जोड़ता है इसके अलावा, संवेदनशील, मजाकिया, और भावनात्मक रहें।
    • एक स्वर्गदूत की तरह गंध: स्त्री सुगंध का उपयोग करें इसमें शैंपू, कंडीशनर, साबुन, डेबिटिशन क्रीम, दुर्गन्ध, इत्र आदि शामिल हैं। पुष्प, वेनिला और मिठाई गंध विचार हैं, लेकिन बाजार में कई प्रकार हैं और कई गुणवत्ता वाले उत्पादों। बस इत्र की देखभाल करें, क्योंकि कुछ लोग स्कारों के प्रति संवेदनशील होते हैं - यह इसे अधिक करना आसान है
    • यह कोने में आपकी आवाज़ पर काम करने में भी मदद कर सकता है चूंकि स्वर्गदूतों को परमेश्वर के सिंहासन के सामने गाना पवित्र गायन में विभाजित किया जाता है, इसलिए एक सुंदर आवाज विकसित करना अच्छा है। वास्तव में, यदि आप स्वाभाविक रूप से सोप्रानो या ऑल्टो कॉन्ट्रॉलो हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है: दोनों आवाज़ें आराध्य हैं और इसमें विशाल एक्सटेंशन हो सकते हैं। बस जितना आप कर सकते हैं उतना गाते हैं और एक गाना बजानेवालों में शामिल होने, गायन कक्षाएं लेना, या दोनों के बारे में सोचते हैं।
    • सभी एन्जिल्स महिला समूह को सुनो।
    • कभी बुरा न हो या चिल्लाओ यह बहुत स्वर्गदूत नहीं है।
    • अनुग्रह के साथ चलना जब तक आप पानी पर चलते नहीं लगते तब तक अभ्यास करें अन्य व्यवहारों की तरह, यह करने के लिए समय लगेगा, लेकिन यह प्रयास के लायक है एक स्वर्गदूत "मिडिया" के रूप में आगे नहीं बढ़ता, क्या वह नहीं होता?

    चेतावनी

    • पंखों से दूर रहो! यदि यह सिर्फ एक कॉस्टयूम पार्टी या कुछ चीज़ों के लिए है, तो उनके साथ मजा लें, लेकिन यदि आप हर दिन उस पहने हुए पहनने के बारे में सोच रहे हैं, तो उन्हें लगाए जाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com