IhsAdke.com

कैसे एक मानसिक रीडर बनें

यहां बताया गया है कि आप पूरी तरह से सार्वभौमिक ऊर्जा, कंपन और आत्माओं के साथ रह सकते हैं, एक मानसिक रीडर बनने के लिए, इस दुनिया से सचमुच बाहर हो सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 1
1
निर्धारित करें कि आपके पास उपहार है यदि नहीं तो आप एक मानसिक पाठक नहीं हो सकता सपनों की एक पुस्तक खरीदें और अपने सपनों का विश्लेषण करें- यदि आप भूतों, अक्सर मृत्यु के लोगों, मकसद, या पानी के सपने देखते हैं, तो आप उपहार ले सकते हैं। कहीं कहीं प्रेतवाधित और भूतों के साथ संवाद करने का प्रयास करें। ध्यान दें: आप मानसिक नहीं बन सकते हैं, जो दिमाग को पढ़ते हैं, क्योंकि ये तकनीकी रूप से वैज्ञानिक रूप से असंभव है, लेकिन मनोविज्ञान इस तरह से पैदा हो सकता है। इसके अलावा, आप एक मानसिक पाठक या मानसिक नहीं बन सकते हैं, आप अपने पहले से मौजूद उपहारों में सुधार और साफ़ कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 2
    2
    भविष्य की भविष्यवाणी करने के कुछ तरीके जानें नॉर्डिक रन, टैरो चेहरे, ज्योतिष, और स्वर्गदूतों के मार्गदर्शन पत्र भविष्य को निर्धारित करने और सवालों के जवाब देने के अच्छे तरीके हैं। अपने आप से पहले अभ्यास करें, अपनी इच्छानुसार विधि के बारे में बहुत कुछ पढ़िए, और जब आप तैयार हों, तो जिस किसी के साथ आप अभ्यास कर सकते हैं, उसे ढूंढें।
  • चित्र शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 3
    3
    ब्रह्मांड के कंपन के अनुरूप रहें यह संभवतः सबसे कठिन कदम है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका ध्यान के माध्यम से है एक अंधेरे कमरे या गोधूलि में एक क्षेत्र में बैठो और पूरी तरह से अपनी आत्मा पर ध्यान केंद्रित करें। फिर अपने आस-पास की दुनिया की बात सुनो, लोगों के बारे में सोचो, और सोचें या कानाफूसी करें: दुनिया में कहीं, किसी को अत्याचार किया जा रहा है - दुनिया में कहीं, किसी की शादी हो रही है - दुनिया में कहीं, कोई अच्छा हो रहा है किसी के रहने वाला है, किसी की मर रही है हर दिन रात को दोबारा दोहराएं जब तक कि आप ब्रह्मांड के साथ नहीं हो जाते, जागते रहें या अपने सपनों में
  • पिक्चर का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 4
    4
    यह अजीब लग सकता है, लेकिन आप अपने साथी होने के लिए एक जानवर की आवश्यकता होगी। पशु आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा, और यह आपको नकारात्मक ऊर्जा स्थान को साफ़ करने में मदद करेगा, और यह आपको यह जानने में मदद करेगा कि क्या वह मौके पर बुरी आत्माओं को देता है। इसके लिए सबसे अच्छे जानवर हैं बिल्लियों, पक्षियों और सांप। यह महत्वपूर्ण है कि जानवर को इस उद्देश्य के लिए चुना जाए, और अपने आध्यात्मिक कार्यस्थल में अपने साथी को पेश करने से पहले आप इसके साथ एक बहुत मजबूत बंधन विकसित करें।
  • चित्र शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 5
    5
    उनके साथ जुड़े रंगों और क्रिस्टल के साथ, चक्रों के बारे में जानें चक्रों के बारे में सीखना आपको क्रिस्टल के साथ ठीक करने में मदद करेगा। यदि आप चक्रों को जानते हैं और अपनी ऊर्जा की व्याख्या करना सीखते हैं, तो आप किसी की आत्मा को ठीक करना सीख सकते हैं।



  • पिक्चर शीर्षक बनें एक पागल रीडर चरण 6
    6
    क्रिस्टल के साथ अभ्यास उपचार क्रिस्टल और उनकी चिकित्सा शक्तियों के बारे में जानें कुछ पत्थर खरीदें बुनियादी क्रिस्टल के लिए अच्छा क्रिस्टल सात chrakras हैं: स्पष्ट क्वार्ट्ज, बिल्लौर, solidité, रूद्राक्ष, नींबू, carnelian और लाल Jasper। अन्य क्रिस्टल अमेज़ोनिट, गुलाब क्वार्ट्ज, एगेट और हेमटाइट हैं। इन चंद्रमाओं को हर चन्द्रमा महीने, अपने कार्यस्थल की खिड़की में पूर्णिमा की रात को लोड करना सुनिश्चित करें। आकाश से बादल छाए है, और केवल जब ऐसा होता है, क्योंकि क्रिस्टल चंद्र ऊर्जा से सबसे अधिक लाभ होगा, क्रिस्टल लोड करने के लिए नींबू का एक अन्य हिस्सा खरीदते हैं। यह काफी बड़ा होना चाहिए ताकि यह एक बॉक्स हो, उसके अंदर के सभी क्रिस्टल फिट होते हैं। याद रखें, क्रिस्टल नींबू के साथ भरी हुई किया जा रहा है, भले ही, पत्थर अभी भी रूप में यह इतना बड़ा उपचार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा करने के बाद अपनी खुद की सत्ता के उत्पादन के लिए नहीं है लोड किया जाना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 7
    7
    स्वप्नों को व्याख्या करना सीखें यह इतना आसान है कि जब तक आप सीख रहे हैं, आप बस एक किताब के साथ लोगों के सपने पढ़ सकते हैं और वे नहीं सोचेंगे कि आप भ्रामक हैं। फिर भी, सपनों के बारे में सच जानने के लिए बेहतर है, क्योंकि लोगों को आपकी सलाह मांगने में अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 8
    8
    दुनिया के प्रमुख धर्मों के बारे में अधिक जानें: इस्लाम, हिंदू धर्म, सिख धर्म, ईसाई धर्म और, हालांकि पारंपरिक धर्म नहीं, बौद्ध धर्म। यही कारण है कि आप करेंगे क्या दुनिया में हो रहा है और यदि आप चरणों अब तक पीछा किया, आत्माओं, सार्वभौमिक ऊर्जा और दूरदर्शिता के तरीकों के अपने ज्ञान आप दंतकथाओं और धर्मों की कहानियों की व्याख्या करने में मदद करेगा, और के बारे में अधिक समझने के प्रति अधिक जागरूक ब्रह्मांड।
  • चित्र का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 9
    9
    अंत में, अपने ग्राहकों के लिए कार्यस्थल तैयार करें यह गर्म, आश्वस्त होना चाहिए और एक रहस्यमय अनुभव होना चाहिए, इसलिए लोगों को पता है कि आप नकली नहीं हैं। आपको अलग-अलग सेवाओं के लिए अलग-अलग जगहों के लिए पर्याप्त स्थान होना चाहिए: खिड़की के पास का क्षेत्र चर्कास चिकित्सा के लिए हो सकता है और क्रिस्टल के साथ चिकित्सा-नॉर्डिक रनों, टैरो कार्ड और परी अक्षरों के लिए एक शांत कोने में एक टेबल हो सकता है एक ग्रहणशील क्षेत्र है - आप जो अन्य सेवाएं प्रदान कर सकते हैं, और आपके आध्यात्मिक पुस्तकों के लिए एक शेल्फ अन्य पुस्तकों के लिए दुनिया के प्रमुख धर्मों की पवित्र पुस्तकों और कविता के विभिन्न संग्रह हैं। पर्दे या खिड़कियां खुली न हों जब तक कि यह पूर्णिमा न हो, अन्यथा आप नकारात्मक ऊर्जा को प्रवेश करने की अनुमति दें, और आपके कार्यस्थल को दिव्य और शांत रखा जाना चाहिए। याद रखें, यदि आप रून्स और ज्योतिष के पढ़ने का संचालन करते हैं तो ऊर्जा को मिश्रित किया जाएगा, उदाहरण के लिए, एक ही मेज पर। प्रत्येक सेवा के लिए अलग-अलग क्षेत्र हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, एक खुली मेज पर कार्ड या रनों को नहीं लगाएं, इसे कवर करने के लिए एक कपड़ा का उपयोग करें। रेशम या साटन बहुत अच्छे हैं क्योंकि वे अमीर सूती और रेशेदार हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब बुरी खबरों की बात आती है, और यदि आपके पास लंबे समय का ग्राहक है, तो अपनी स्थिति के बारे में तटस्थ रहने की कोशिश करें।
    • डोलोर्स उम्रिज के बुद्धिमान शब्दों में: `प्रयास करें, और आपको पुरस्कृत किया जाएगा। असफलता और परिणाम गंभीर होंगे। `
    • यदि आप स्टीरियोटाइप की तरह पोशाक करते हैं तो आप अधिक शांत, ग्रहणशील और आध्यात्मिक महसूस कर सकते हैं: जिप्सी, बोहेमियन, या हिप्पी शैली यदि आप कम परंपरागत होना चाहते हैं, तो गॉथिक-प्रेरित शोक कपड़ों को ऐतिहासिक और धार्मिक कपड़ों को पहनने के लिए पहनना आध्यात्मिक और अफ़्रीकी शैली या एशियाई शैली के वस्त्रों को देखने के लिए विदेशी और प्राच्य देखने के लिए पहनना है।

    चेतावनी

    • आप `अलग` देखकर समाज से दूर रह सकते हैं यह तुम्हारा सबसे अच्छा होता है, इसलिए शर्मिन्दा न करें कि आप कौन हैं, अपना सिर बढ़ाएं हर किसी से प्यार करने की कोशिश करो - हम सब बनने के लिए पैदा होते हैं कि हम कौन बनते हैं।
    • यदि आप आत्माओं या अपने चुने हुए जानवरों के साथ संवाद नहीं करते हैं, तो आप भविष्य में सटीक भविष्यवाणी नहीं कर पाएंगे यदि आपके पास उपहार नहीं है। उपहार दुर्लभ है, इसलिए निराश मत हो अगर आपके पास यह नहीं है। आप साइकिक पाठकों के साथ साहित्य या वार्तालापों के माध्यम से भावी भविष्य की भविष्यवाणी करने के एक मानसिक, या अध्ययन तरीकों के सहायक के रूप में काम कर सकते हैं। अधिक दुर्लभ अभी भी माध्यम है, वह व्यक्ति जो वाइजा बोर्ड या कांच पर संचार के माध्यम से आत्माओं के साथ बातचीत कर सकता है, इसलिए भी अगर आपके पास सूर्य है, तो आप भूत से बात नहीं कर सकते।

    आवश्यक सामग्री

    • आपके द्वारा चुने गए भविष्य की भविष्यवाणी करने की विधि के लिए उपकरण
    • अपनी पसंद का जानवर
    • क्रिस्टल पत्थरों और पीले खट्टे का एक बड़ा टुकड़ा
    • खिड़की तक आसानी से पहुंच के साथ कार्य स्थान
    • दुनिया के धर्मों का अध्ययन करने के लिए पुस्तकों तक पहुंच
    • मूड सेट करने के लिए पुस्तकें
    • एक Ouija बोर्ड तक पहुंच
    • उपहार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com