IhsAdke.com

भविष्य की भविष्यवाणी करना

कॉलिन विल्सन भारत में एक आदमी के रहने वाले हैं, जो एक गंदगी पथ से चला गया हर दिन नदी में जाने के लिए तैरने के लिए की कहानी कहता है। एक दिन, घर पर वापस जाने के बाद, उन्होंने कुछ पैरों के निशान देखे, और रास्ते में एक तरफ, वह "बेतरतीब ढंग से" बग़ल में स्वैप कर दिया और रास्ते के दूसरी ओर चला गया। वह यह सोचने से रोक नहीं सका कि उसने ऐसा क्यों किया था। वह अब जिस तरह से पक्ष बदल चुका था? जब वह जिस तरह से जांच करने के लिए बंद कर दिया वह पेड़ों के माध्यम से देखा और एक विशाल बाघ, और सड़क के किनारे के निशान पाया, बस समय में है कि वह पक्षों बदल गया था। अनजाने में, शायद, आदमी खतरे से अवगत था, और बाघ से दूर चला गया, शायद उसकी जान बचाने के। संयोग या पूर्वाग्रह? आप यह भी जान सकते हैं कि कैसे अपने अतिरिक्त संवेदी धारणा को विकसित करने और उन्हें अपने जीवन में लागू करने के लिए।

चरणों

विधि 1
अपने अतिरिक्त संवेदी धारणाओं का विकास करना

चित्र फ्यूचर चरण 1 बताएं
1
Premonitions, precognitions और भविष्यवाणियों के बीच अंतर जानें जब भी आप द्रष्टा में जाते हैं, तो एक अलग भाषा प्रकट होने लगती है। यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है शब्दों को जानने के लिए बहुत सारे पौराणिक हिस्से को अनवरोधित कर सकते हैं और शुरुआती के लिए तकनीक और चालें अधिक मजेदार बना सकती हैं।
  • precognition सपनों की तरह प्रत्यक्ष ज्ञान या किसी प्रकार की धारणा के माध्यम से, भविष्य की जागरूकता का मतलब है सबसे सटीक अनुभव सपनों में होते हैं, और सबसे पहले 24-48 घंटो की घटना होती है।
  • पूर्व-सूचना उस भावना को शामिल करता है कि कुछ हो सकता है, लेकिन ज्ञान यह नहीं है कि वह वास्तव में क्या है। प्रेरणाओं में पूर्वाभास या "पूर्वाभास" की भावना शामिल हो सकती है जो कुछ "सही है"। ये उत्तेजना एक पूर्वाग्रह के रूप में महत्वपूर्ण हो सकती है, और अधिक विश्वसनीय
  • भविष्यवाणी प्राचीन ग्रीस के समय की भावना को संदर्भित करता है, भविष्य के साथ तय किया जा रहा है और अपरिवर्तनीय। भविष्यवाणी एक भविष्य का ज्ञान है जो निश्चित रूप से प्रश्न के बिना हो जाएगी। कुछ भविष्यवाणी होने के लिए, इसका मतलब है कि यह परिवर्तन नहीं हो सकता।
  • चित्र फ्यूचर चरण 2 बताएं
    2
    गहरा ध्यान से शुरू करें छवियां दिखाती हैं कि इंसान मस्तिष्क की क्षमता का केवल एक छोटा अंश का उपयोग करते हैं। लेकिन क्या इन अप्रयुक्त कौशल वास्तव में बेकार हैं? जरूरी नहीं है गहन ध्यान के अभ्यास के माध्यम से अपने बेहोश मांसपेशियों को फ्लेक्स करना संभव है, अपने बेहोश दिमाग को चेतन मन पर हावी करना। भविष्यवाणियों के बारे में ऐसा ही होता है
    • एक नरम, प्राकृतिक प्रकाश व्यवस्था के साथ जगह में आराम से शुरू करें आराम से सीधे स्थिति में बैठो, अधिमानतः मंजिल पर, अपना मन शांत करें और अपनी सांस लेने पर ध्यान दें। लगता है श्वास अपने शरीर में प्रवेश करें। श्वास को अपने शरीर से बाहर आना लगता है ऑक्सीजन को अपने शरीर को पोषण और दुनिया में वापस आना महसूस करें। केवल अपनी श्वास पर ध्यान दें और कुछ नहीं।
    • धीरे-धीरे, श्वास लेने के दौरान अपनी मांसपेशियों को आराम देने पर ध्यान देना शुरू करें। प्रत्येक सांस के साथ, पहले एक हाथ को आराम करने पर ध्यान केंद्रित करें श्वास को अपने हाथ से गुज़रना और इसे आराम करो फिर दूसरे हाथ को ले जाएं, फिर अपनी छाती, और फिर बाकी का शरीर। अपना सिर और अपना मन भी शांत रखें विश्राम पर ध्यान दें
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर स्टेप 3
    3
    धीरे-धीरे अपने ट्रान्स राज्यों को गहरा गहरा। ध्यान के लिए कोई रहस्य नहीं है ज़ज़ेन - ज़ेन भिक्षुओं द्वारा किया जाने वाला ध्यान - "बस बैठो" के रूप में अनुवाद किया गया है। लक्ष्य कुछ भी नहीं है, अपने अवचेतन गुरु को अपनी अतिरिक्त संवेदी शक्तियों के साथ अवधारणा देना है। ऐसा करने के लिए सीखने से, आप भविष्य में और अधिक दृश्यमान बनाने के लिए अधिक से अधिक विविध लक्षणों और दृष्टिकोणों पर खुलेंगे।
    • उसकी समाधि गहरा के रूप में, आप धीरे-धीरे समय पर ध्यान देना करने के लिए शुरू कर देना चाहिए, अपनी सोच मन सायलेंसिंग और अपने अवचेतन अधिक बोधगम्य हो जाता है की इजाजत दी। कुछ मनोचिकित्सक एक सीढ़ी के चढ़ाई और वंश को कल्पना करने के लिए उपयोगी होते हैं, या एक गुफा के माध्यम से चलकर इस तथ्य का प्रतीक बनाते हैं कि आप अपने अवचेतन में गहरा हो रहे हैं और अपने ट्रान्स स्टेट को गहरा कर रहे हैं।
  • चित्र फ्यूचर चरण 4 बताएं
    4
    अपने ध्यान के मन को अपने दैनिक जीवन में प्रवेश करने की अनुमति दें जैसा कि आप अपने ट्रान्स में प्रवेश करना शुरू करते हैं और आपकी ध्यान गहराते हैं, चीजों को बाध्य करने की कोशिश करना बंद करो और उन्हें होने की अनुमति देना शुरू करें। अपने ध्यानों के दौरान दिखाई देने वाली छवियों पर ध्यान दें और फिर दिन के दौरान इन छवियों को देखें। अपने ध्यान में चेहरे और लोगों पर ध्यान दें और उन पर नज़र रखें। वे पूर्वज्ञान हो सकते हैं
    • अपने सभी इंद्रियों का उपयोग करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन आप अपने शरीर को "मानसिक आंख" या कुछ ऐसी चीज के रूप में सोच सकते हैं जो हमेशा जानकारी एकत्र कर रहा है तापमान, कुछ अरोमा और यहां तक ​​कि संवेदना भविष्य के लक्षण भी हो सकते हैं। यदि आप उल्लू की भावनाओं को देखते हैं, जब आप उल्लू देखते हैं, जो भावनाएं आपने पहले कभी नहीं की हैं, तो इसे कुछ महत्वपूर्ण रूप में देखें यदि हर बार जब आप कैटी पेरी को गाते हुए सुनते हैं तो आपको एक ठंडा महसूस होता है, कुछ का एक महत्वपूर्ण उदाहरण दिखता है।
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 5
    5
    प्रतीकों और संकेतों पर ध्यान दें हमारे चारों तरफ संकेत और सुगंध हैं, लेकिन ये उनको खोजने के लिए हमारे ऊपर है। यदि आप बहुत अच्छे भाग्यशाली हैं कि चीजों को अच्छी तरह से देख कर और अतिरिक्त संवेदनात्मक धारणाएं हैं, भविष्य की भविष्यवाणी करना सीखना अभी भी बहुत काम हो सकता है, लेकिन यदि आप अपनी अतिरिक्त संवेदी मांसपेशियों का अभ्यास करते हैं तो आप एक बेहतर द्रष्टा हो जाएगा। यदि आप अपनी धारणाओं को खोलना चाहते हैं और अपने कौशल का विस्तार करना चाहते हैं, तो घटनाओं और छवियों को "यादृच्छिक" के रूप में देखना बंद कर दें और उन्हें योजना के हिस्से के रूप में देखना शुरू करें।
    • "गर्दन के पीछे बाल" के पलों पर ध्यान दें जब कुछ ऐसा होता है जो आपकी गर्दन के पीछे आपके बाल को ठंडा करता है, जिससे आप थोड़ा "बंद" महसूस करते हैं, आप क्या कर रहे हैं इसे रोकें और ध्यान दें आपने क्या देखा? क्या आपको चिंता है? क्या महत्वपूर्ण लगता है?
    • डिएगा वीू पर ध्यान दें क्या आपको कभी ऐसा लग रहा था कि कुछ पहले हुआ है, और सब कुछ अजीब और प्रतीत होता है? इन समय में क्या भिन्न लगता है पर ध्यान देना शुरू करें आपने क्या देखा? आप कहां हैं? क्या यादें आप evoking हैं?
    • संयोगों पर ध्यान दें शायद आप कुछ सुबह उठकर अपने दरवाजे पर तितलियों को देख सकते हैं, तो आप देख सकते हैं कि प्यारा वेट्रेस एक स्वेटर पहने हुए एक तितली के साथ। केवल संयोग? कुछ के लिए, यह अस्तित्व में नहीं है - क्या मायने रखता है क्या हुआ। एक अकथनीय यादृच्छिकता के बजाय प्रतीकों, संकेतों और सुगंध के रूप में अंकित संयोग।
  • चित्र फ्यूचर चरण 6 बताएं
    6
    प्रतीकों का विश्लेषण करें तब आप ध्यान लगाते थे और अपने सिर से रात में समुद्र तट पर कई केकड़ों पीने के गैस की छवि नहीं पा सकते थे। अजीब! इसका क्या अर्थ है? इसका अर्थ अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग हो सकता है, इसलिए अपने अवचेतन प्रतीकों और अल्पसंख्यकों से पूछताछ करना सीखना और उन्हें अपने अनुभव पर लागू करना आप पर निर्भर करेगा।
    • इसे एक स्वप्न की व्याख्या या कविता के विश्लेषण के बारे में सोचो। इन छवियों को आपको इंप्रेशन देना चाहिए, इसलिए सरल करना प्रारंभ करें क्या यह नकारात्मक या सकारात्मक लगता है? शक्तिशाली या कमजोर? दिन या रात?
    • अलग-अलग प्रतीकों की खोज करें जिन्हें आप अपने जीवन में और आपके ध्यान में आवर्ती पाते हैं। उदाहरण के लिए, क्रेब्स, सभी प्रकार की भविष्यवाणियों में महत्वपूर्ण हैं, "चंद्रमा" टैरो कार्ड पर दिखाई देते हैं और राशि चक्र का हिस्सा हैं।
    • आपके सपने में आने वाले प्रतीकों के बारे में जल्दी से पढ़ने के लिए ड्रीम बाइबल एक महान संसाधन हो सकता है यह शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है
  • चित्र फ्यूचर चरण 7 बताएं
    7
    पौराणिक कथाओं को पढ़ें यदि आप अपने अतिरिक्त संवेदी मांसपेशियों को विकसित करने और भविष्य की भविष्यवाणी करने में रुचि रखते हैं, तो अपने आप पर शोध करना और सामूहिक अचेतन, और अपनी संस्कृति के महत्वपूर्ण मिथकों और प्रतीकों के बारे में जानने का एक अच्छा विचार है।
    • कार्ल जंग के लेख हमारे मन और हमारे अवचेतन या "गैर-सोच" मन के साथ हमारे संबंधों को समझते हैं। यूसुफ कैम्पबेल द्वारा "हजारों चेहरे के नायकों", संस्कृतियों और पौराणिक कथाओं में पुनरावृत्ति के पैटर्न खोजने के लिए एक बेहतरीन संसाधन है, जो यह सुझाव दे रहा है कि कुछ प्रकार के प्रतीकों, संकेत और श्लोक हमें मानव के रूप में निहित कर सकते हैं।
  • विधि 2
    सपनों का विश्लेषण करना

    चित्र फ्यूचर चरण 8 को बताएं
    1
    एक सपना पत्रिका में लिखना शुरू करें। अपने सपनों का विश्लेषण करना मुश्किल हो सकता है यदि आप उन्हें याद नहीं रख सकते। चीजों को अपने लिए आसान बनाने के लिए, हर बार जब आप सोने के लिए जाते हैं, तो अपने बिस्तर के किनारे पर एक नोटबुक रखें। जैसे ही आप जागते हैं, आप जिस सपने का सपना देख रहे हैं वह सब लिख दें। यथासंभव विस्तृत विवरण दें। जैसे ही आप जागते ही ऐसा करने की कोशिश करें, चाहे आप कितने थके हुए हों
    • तुमने क्या देखा? कौन था? अरोमा, फ्लेवर, बनावट जैसे इंद्रियों के संदर्भ में आप अपने चारों ओर क्या अनुभव करते हैं? आप भावनात्मक रूप से इसके साथ कैसे जुड़ गए? क्या यह एक डरावना सपना था? एक सेक्सी सपना? एक सुखद सपना?
    • संवाद पहले लिखें यह करने वाली पहली बात है और यह सोचने में निराशाजनक हो सकता है कि कुछ महत्वपूर्ण बातों को सूचित किया जा सकता है और यह याद नहीं कर सकता कि यह कैसा था।
  • चित्र फ्यूचर चरण 9 बताएं
    2
    समय-समय पर रातोंरात जागो यदि आपको सपने को याद करने में कठिनाई हो रही है, तो उनमें से बीच में जागना सपने में बाधा डालने से उन में प्रतीकों को पहचानने और दिमाग में छवियों को ताजा रखने का एक प्रभावी तरीका है।
    • हर 3 घंटों तक रिंग करने के लिए अपने सेल फोन पर अलार्म घड़ी डालें, जिससे आपको 90 मिनट प्रत्येक के साथ सोने के दो पूरा चक्र होने की अनुमति मिलेगी। आप अपने सपनों को सिर्फ एक या दो मिनट में लिख सकते हैं, जिसका मतलब है कि आप अभी भी रात के माध्यम से सो सकते हैं और अपने सपनों को रिकॉर्ड कर सकते हैं।
  • चित्र फ्यूचर चरण 10 बताएं
    3



    अपने सपनों के प्रतीकों के लिए अर्थ ढूंढें और असाइन करें जैसे आप अपने ध्यान में आने वाले प्रतीकों के साथ करेंगे, आपके सपनों में आने वाले प्रतीकों पर सवाल खड़े करना और उन्हें अर्थ प्रदान करना।
    • प्रत्येक सपने में कई अलग-अलग चीज़ें चुनें समुद्र के किनारे पर केकड़ों की पीने वाली गैस की छवि पर वापस जाएं क्रेब्स और गैसोलीन महत्वपूर्ण लगते हैं, लेकिन यह भी विचार करते हैं कि क्या पीने का प्रतीक हो सकता है, क्या रेत का प्रतीक हो सकता है, और छवियों के अन्य स्पर्श या भावनात्मक तत्व। आपको कैसा महसूस हुआ?
    • लोग भी प्रतीक हैं। सपना करने के लिए कि आपने अपने सबसे अच्छे दोस्त को चूमा है, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप उसके साथ प्यार में हैं और आपको तिथि चाहिए। जब हम विशिष्ट लोगों के बारे में सपना करते हैं, तो इसका कारण यह है कि हमारे अवचेतन ने इन लोगों को प्रतीकात्मक अर्थ दिया है। अपने दोस्त पर चुंबन का सपना देखकर इसका मतलब यह हो सकता है कि आप उसके एक व्यक्ति के रूप में एक निश्चित तत्व की ओर आकर्षित होते हैं, जिसे आप अपने जीवन में पहुंचना या पूरा करना चाहते हैं
  • चित्र फ्यूचर चरण 11 बताएं
    4
    अपने जीवन के सपनों के प्रतीक और अपने भविष्य के साथ जुड़ें। सामान्य सपने, जैसे कि सपने देखने जैसे कि आपके दांत गिर रहे हैं, आप उड़ रहे हैं, या आप बिना कपड़े के सार्वजनिक हैं, सामान्य व्याख्याएं हैं - आपको बल दिया गया है, कठिनाई हो रही है या नियंत्रण में सफलता प्राप्त करने पर आप कमजोर हैं - लेकिन आप कनेक्शन बना सकते हैं अपने स्वयं के जीवन में घटनाओं या संयोगों के साथ अधिक समझना। सपनों का प्रयोग करें कि आप अपने पूर्वनिर्धारित और भविष्य के रख-रखाव की सटीक समझ बनाने के लिए अपने सु-विकसित अतिरिक्त-संवेदी धारणाओं का उपयोग करें।
    • यदि आप नौकरी की साक्षात्कार के बाद खबर की उम्मीद कर रहे हैं और सपना देख रहे हैं कि आप उच्च और नियंत्रण से बाहर उड़ रहे हैं, तो आप इसे एक संकेत के रूप में देख सकते हैं कि आप स्वतंत्रता के विचार के बारे में चिंतित हैं, स्वतंत्रता की एक नई नौकरी आपको ला सकती है इसका अर्थ हो सकता है कि आपको नौकरी मिल गई है।
    • व्यावहारिकता के साथ अपने सपनों का विश्लेषण बढ़ाएं यदि आपको सपना देखा गया है कि आपका दोस्त एक ताबूत के अंदर मर चुका है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि "मेरा दोस्त मरने वाला है" इसके बजाय, आपके मित्र के जीवन का एक अध्याय बंद हो सकता है, या भविष्य में किसी तरह से उसका संबंध बदल सकता है। इस पर लागू करें कि आपके जीवन में क्या हो रहा है
  • चित्र फ्यूचर चरण 12 बताएं
    5
    सुप्रसिद्ध सपने अभ्यास करें और भविष्य पर सवाल करें। कुछ महत्वाकांक्षी और निपुण सुप्रसिद्ध सपने देखने वाले सपने देखने वाले सपने का इस्तेमाल भविष्य में सीधे सवाल करने के लिए करते हैं। आप अभ्यास किया और सचेत करते हुए सपना देख रहने के लिए क्षमता विकसित किया है, कागज, या कुछ अन्य ओरेकल के ढेर कल्पना करने के लिए प्रयास करें, और प्रत्यक्ष सवाल करते हैं। "कप कौन जीत जाएगा?" या "मुझे यह नौकरी पाने की क्या संभावना है?" देखें कि क्या होता है
  • विधि 3
    एक ओरेकल परामर्श करना

    चित्र फ्यूचर चरण 13 को बताएं
    1
    परामर्श करने के लिए एक ओरेकल चुनें एक ओरेकल एक अभ्यास, एक वस्तु या एक विधि है जो आपको भविष्य को "पढ़ा" करने की अनुमति देता है। नहीं, आपको एक रहस्यमय पहाड़ पर चढ़ने और एक लॉरेल माल्यार्पण के साथ देवी को अपने आप को प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं है, या एक वाणी से परामर्श करने के लिए एक स्पष्ट विवेक। भविष्य को देखने के लिए वस्तुओं या वस्तुओं के रूप में शॉर्टकट के रूप में सोचें। भविष्यवाणी - लैटिन "बोलने" से - चीजें अपने आप के लिए आसान बनाने के तरीके हैं
    • यदि आप असामान्य छवियों और कुलदेवता प्रतीकों को पसंद करते हैं, तो टैरो यह करने का एक क्लासिक तरीका है। आरंभ करने के लिए, पढ़ने के लिए एक अनुभवी टैरो रीडर पर जाएं, यह देखने के लिए कि पढ़ने क्या है। तब आप विभिन्न कार्डों और भविष्यवाणी के संस्कृति में टैरो का इतिहास सीखना शुरू कर सकते हैं।
    • यदि आप कहानियों और संयोगों पर ध्यान देने का आनंद लेते हैं, तो iChing से परामर्श करना सीखें और अपने रहस्यमय संसार में विसर्जित करें।
    • अगर आप ध्यान और खुले प्रतीकों को पसंद करते हैं, तो हाथों को पढ़ने या अन्य जटिल रूपों को पढ़ने पर विचार करें, जो आपको ओरेकल में अपना स्वयं का स्पर्श करने की अनुमति देगा।
  • चित्र फ्यूचर चरण 14 बताएं
    2
    ओरेकल के लिए खुला प्रश्न पूछें यदि आप अपनी भविष्य की भविष्यवाणी की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक ओरेकल पर वापस जाना चाहते हैं, तो आपको ओपन-एंड रिसर्च और एक ओपन-एंड प्रश्न प्रदान करके अधिकतर काम करने की आवश्यकता है। यह आपको उन कड़ियों का व्याख्या करने में मदद करेगा, जो आपको ओरेकल से प्राप्त होते हैं और उन्हें स्वयं के हितों पर लागू होते हैं। यह केवल तभी काम करता है जब आप एक सवाल पूछते हैं जो एक ही समय में खुला और जटिल है।
    • ओरेकल को उत्तेजित करने के लिए अच्छा सवाल आम तौर पर "मुझे क्या महसूस करना चाहिए ..." या "मुझे कैसे जाना चाहिए ..." या "मैं किस बारे में सोचता हूं ..." से शुरू होता है, ओरेकल के लिए पर्याप्त खुला होना आपको व्याख्या करने के लिए कुछ कंक्रीट देना चाहिए।
    • पूछें "क्या मैं यह नौकरी पाने जा रहा हूं?" काम नहीं करता जब आप iChing पढ़ रहे हों क्योंकि आपको हां या कोई जवाब नहीं मिलेगा इसके बजाय, ऐसे सवाल पूछने पर ध्यान केंद्रित करें जैसे "यह नौकरी पाने की मेरी संभावनाओं को सुधारने के लिए मुझे क्या चाहिए?"
  • चित्र फ्यूचर चरण 15 बताएं
    3
    टैरो कार्ड देखें टैरो 78 कार्ड से बना है, बड़े और छोटे एर्नॉनो के साथ, और जो नियमित रूप से खेलने वाले कार्ड के ढेर की तरह दिखते हैं चार सूट हैं: प्रत्येक कार्ड पर एक अजीब कला के साथ डिस्क, तलवार, दिल और क्लब, जो आप कई अलग-अलग तरीकों से पढ़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं। भविष्य में प्रतीकात्मक रूप से भविष्यवाणी करने के सबसे प्रसिद्ध और बहुमुखी तरीके हैं।
    • अधिकांश टैरो रीडिंग कहानियां बताते हैं, एक विशिष्ट प्रश्न पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यदि आप टैरो के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो पढ़ लें, एक मार्गदर्शिका प्राप्त करें और कार्ड से परिचित होने शुरू करें।
  • चित्र फ्यूचर चरण 16 बताएं शीर्षक
    4
    IChing प्रश्न पूछें आईसीशिंग परिवर्तन की एक पुस्तक है आप के सिक्के, पत्थर या अन्य गणितीय तरीकों कि एक hexagram दो प्रतीकों से बने, जो इस पुस्तक में एक प्रविष्टि से मेल खाती है की एक ड्राइंग में परिणाम का उपयोग कर देख सकते हैं। बस रखो, आप एक मरने फेंकने जा रहे हैं, एक प्रश्न पूछें और कुछ रहस्यमय मार्गों को पढ़ें। यदि आपको कहानियों पर कविता, भाग्य और ध्यान चाहिए, भविष्य के संपर्क में रहने का यह एक अच्छा तरीका है।
  • चित्र फ्यूचर चरण 17 बताएं
    5
    छाया पढ़ें लाइकोमोमेंसी, अंधेरे छवियों और व्याख्याओं के लिए प्रतीकों को देखते हुए, छाया को देखते हुए भविष्य को अनुमान लगाने की कला है। यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो आपको सभी की आवश्यकता होगी मोमबत्ती और अपनी खुद की अतिरिक्त संवेदी धारणा का सुविख्यात अर्थ है।
    • चिकनी दीवारों के साथ एक अंधेरे कमरे में जाओ आपको एक मोमबत्ती के साथ पीछे से जलाया जाना चाहिए एक पल के लिए गहराई से ध्यान दें, कमरे के कोनों को देखने के लिए अपनी आँखें खुलने से, ध्यान दें कि प्रकाश छायाओं के साथ कैसे खेलता है
    • उन चित्रों को रिकॉर्ड करें जो छाया से आपके सामने आते हैं, उन्हें बाद में लिखते हैं। कल्पना कीजिए कि कमरा आपका दिमाग है और यह छाया उस विचारों, चित्रों और विचारों को उसमें तैरती है। क्या महत्वपूर्ण लगता है? क्या भविष्य की भविष्यवाणी कर सकते हैं?
  • चित्र फ्यूचर चरण 18 बताएं
    6
    क्रिस्टल बॉल या अन्य प्रतिबिंबित सतह पर घूरना एक छाया पर घूरते हुए, आप किसी प्रकार की एक परावर्तित सतह को देख सकते हैं, सबसे प्रसिद्ध एक क्रिस्टल बॉल है, और आप "खोज" चित्रों और प्रतीकों को व्याख्या के लिए देख सकते हैं।
    • आरंभ करने के लिए, एक क्रिस्टल प्राप्त करें, जो सबसे ज्यादा पारदर्शी क्वार्ट्ज से बना है। अन्य स्वीकार्य क्रिस्टल में एमिथिस्ट, बेरिल, सेलेनेट या ओब्सीडियन शामिल हैं। क्रिस्टल व्यास में कम से कम 10 से 12 सेंटीमीटर होना चाहिए। पूर्णिमा, शाम के पाठ्यक्रम की दृष्टि से अपने क्रिस्टल चार्ज है, और यह साफ है और एक सुरक्षित जगह है जहाँ यह मानसिक नकारात्मकता से मुक्त होने देगा।
    • क्रिस्टल में घूरने के लिए, इसे अपने हाथों से धीरे से पकड़कर रखें, या एक सामान्य या अंधेरे तकिया पर अपने सामने रखें ध्यान की एक गहरी अवस्था दर्ज करें और धीरे-धीरे क्रिस्टल पर नज़र डालें, गहराई से देखते हुए, अपनी आंखों को आराम करने के लिए छवियों को उजागर करें।
  • चित्र फ्यूचर चरण 1 9 बताएं
    7
    तारों को देखो जब लोग मौजूद होते हैं, तो वे कुछ प्रकार के अभिविन्यास के लिए सितारों को देखते हैं। ज्योतिष का उपयोग सदियों के लिए किया गया है ताकि लोगों को अपने और भविष्य के बारे में जानने में मदद मिल सके। यदि आप अपने अखबार के संकेत से परे जाने और सितारों के संगठन के आधार पर प्रतीकों की व्याख्या के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं।
    • ज्योतिष एक दर्शन की तरह है, या व्यवहार को समझने का एक तरीका है, क्योंकि यह एक मिथकीय साधन है। तीन ज्योतिषीय चिह्न हैं जो चार तत्वों, पृथ्वी, वायु, अग्नि और पानी को जोड़ते हैं, इनमें से तीन गुणों में से एक - कार्डिनल, निश्चित और परिवर्तनशील। मौसम और बदलाव के आधार पर, आपके प्रतीकों के बारे में सीखना, आपको भविष्य में कैसे दिखना चाहिए और आप अपना भविष्य कैसे बना सकते हैं, इसके बारे में आपको कुछ सुझाव मिल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कारणों और प्रभावों के बहुत सचेत रहें। यदि आप दूसरों की तुलना में अधिक सतर्क हैं, तो आप बेहतर भविष्यवाणियां करने में सक्षम होंगे।
    • अधिक सावधान रहें उदाहरण के लिए, एक फुटबॉल खिलाड़ी जो यह जानना चाहता है कि अन्य टीम या खिलाड़ी क्या करेंगे, टीम का अध्ययन कर सकते हैं (अपने गेम देखें, वीडियो देख सकते हैं) और खिलाड़ियों का अध्ययन कर सकते हैं। किसी विशेष व्यक्ति को लक्ष्य को मारने से पहले खुद को कैसे पेश करता है? खिलाड़ी की लात मार का पसंदीदा तरीका क्या है? किसने गेंद को अधिक बार पास किया?
    • आपके राशि चक्र के बारे में जानकारी के साथ कुछ अच्छी कुंडली साइटें हैं, हालांकि सबसे ज्यादा चीनी राशि चक्र को अनदेखा करते हैं।
    • आप आम तौर पर भविष्यवाणी कर सकते हैं कि एक व्यक्ति किसी अतीत में उसने जो कुछ किया उसके आधार पर क्या होगा। आप एक प्रेमिका जो एक या दो महीने से अधिक के लिए एक रिश्ते को बनाए रखने में कठिनाई होती है है, तो आप अनुमान लगा सकते हैं कि नई डेटिंग यह शायद तीन महीने के लिए नहीं मिलेगा।
    • ज्यादातर लोग बाहर की दुनिया को सुझाव देते हैं कि वे क्या सोच रहे हैं या उन्हें परेशान करने वाले हैं। यदि आप करीब ध्यान देते हैं, तो आप भविष्यवाणी कर सकते हैं कि आगे क्या होगा। यदि आपके पड़ोसी कैफेटेरिया में लगातार घड़ी को देख रहे हैं, तो आप भविष्यवाणी कर सकते हैं कि वह किसी के लिए इंतजार कर रहा है

    चेतावनी

    • भविष्य को देखकर प्रैक्टिस लेता है और इसमें कई स्टॉप और शुरू होते हैं। आप इसे हर समय हिट करने के लिए नहीं जा रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com