IhsAdke.com

राक्षसों से मुक्त कैसे हो

इन अलौकिक संस्थाओं का अस्तित्व मानवता की शुरुआत से, दुनिया भर में फैले विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों से जाना जाता है। वे बुरी आत्माओं के रूप में जाने जाते हैं आत्माओं और घोंसले के सभी प्रकारों में, राक्षसी गतिविधियां सबसे नाज़ुक और सबसे भयावह हैं। अगर आपको कुछ संदेह है या जानने के लिए उत्सुक हैं कि अपसामान्य गतिविधियों से कैसे निपटें, तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
शैतान की पहचान करना

चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ डेमनस स्टेप 1
1
उलझन में रहें भूतिया के बारे में सबसे मुश्किल चीज यह है कि कल्पनाशीलता और वास्तविकता के बीच एक अच्छी रेखा खो जाती है यहां तक ​​कि सच्चे हड़ताल भी समझाया जा सकता है।
  • चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 2
    2
    असामान्य मूड झूलों को नोट करें शैतान अपने लक्ष्य के साथ खेलना पसंद करता है। वह आसानी से प्रकट नहीं करता जब तक कि वह निश्चित न हो कि हर कोई कमजोर है। इसलिए यदि कोई घर जो आम तौर पर शांतिपूर्ण होता है तो अचानक एक निराशाजनक जगह बन जाती है, या यदि कोई वास्तव में अस्पष्ट चीज़ों को करना शुरू करता है, तो आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है।
  • चित्रा शीर्षक से राक्षसों के बचाव का चरण 3
    3
    अपसामान्य गतिविधियों के लिए देखें राक्षस शक्तिशाली आत्माएं हैं मानव आत्माओं के विपरीत, जिन्हें बहुत अधिक ऊर्जा को अवशोषित करने की ज़रूरत होती है, राक्षसों को गतिशीलता, टेलीपोर्टेशन और ऑब्जेक्ट्स के उत्थान जैसे अंधेरे घटनाओं का उत्पादन करने के लिए कम या कोई आवश्यकता नहीं है। चरम मामलों में, वे आश्चर्यजनक आंकड़े प्रकट कर सकते हैं या स्वयंस्फूर्त दहन का उत्पादन कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ डेमनस स्टेप 4
    4
    असामान्य शोर और गंध की सूचना दें राक्षसों को अक्सर रिकॉर्डिंग में पकड़ा जाता है जैसे कि वे लोग बात कर रहे थे, हंसते या बढ़ते हुए वे पर्यावरण को एक भयानक गंध के साथ छोड़ देते हैं, जैसे सड़ा हुआ मांस या सल्फर।
  • विधि 2
    राक्षसों से स्वयं का बचाव

    चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ डेमन्स चरण 5
    1
    अपनी जगह साफ करो एक गन्दा घर एक गंदा और अप्रिय वातावरण बनाता है, जो राक्षसी अभिव्यक्तियों का लाभ उठाते हैं।
  • चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ़ डेमन्स चरण 6



    2
    अपने आध्यात्मिक संरक्षण का विकास किसी भी तरह की भावना से निपटने से पहले, आप संदेहपूर्ण हैं या नहीं, चाहे आप चोट लगने की संभावना कम करने और यहां तक ​​कि पास होने की संभावना को कम करने के लिए कुछ प्रकार की मानसिक सुरक्षा हो, तो यह अधिक सुरक्षित होगा।
  • चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ डेमन्स चरण 7
    3
    ऐसी वस्तुएं छुटकारा दें जो बहुत नकारात्मकता पैदा करती हैं या बुरा कंपन लेती हैं। अगर आपको लगता है कि कुछ ऑब्जेक्ट के बारे में कुछ अजीब बात है और यह एक बुरा लग रहा है, अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और इसे से छुटकारा पाएं
  • चित्र का शीर्षक दंड रिड ऑफ डेमनस स्टेप 8
    4
    अपने क्षेत्र को शुद्ध करें पर्यावरण को तैयार करें और अपने पसंदीदा वाद्ययंत्र, जैसे धूप, मोमबत्तियों, क्रिस्टल और किसी अन्य वस्तु के साथ एक आध्यात्मिक वातावरण बनाएं जिससे अंतरिक्ष को शुद्ध किया जा सके। धूम्रपान समारोह दुनिया भर में इस्तेमाल किया एक शक्तिशाली तरीका है
  • चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ डेमन्स चरण 9
    5
    निष्कासन अनुष्ठान करना यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। आप कोई अनुष्ठान कर सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप पूरी तरह से अकेले नहीं हैं और आप वास्तव में क्या कर रहे हैं
  • चित्रा शीर्षक से राक्षसों के राक्षसों का चरण 10
    6
    शैतान को कम मत समझो मत सोचो कि वह मूर्ख है वह तुम्हें बेवकूफ बना सकता है और फिर वापस आ सकता है। यदि ऐसा होता है, तो आपको पेशेवरों की सहायता की आवश्यकता होगी।
  • 7
    वर्जिन मैरी की माला पर प्रार्थना करके अपने आप को राक्षसों से बचाओ। इन शक्तिशाली प्रार्थनाएं, जब विश्वास में प्रार्थना की जाती है, शैतान को डरा दें और उसे आप से दूर करने के लिए प्रेरित करें
    • ब्राउन स्क्रैपल का उपयोग करें इस ऑब्जेक्ट का उपयोग अनुग्रह की स्थिति में भी, बुरी आत्माओं को दूर करने और राक्षसों से छुटकारा पाने में मदद करता है।
      चित्र का शीर्षक दम रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 11

    युक्तियाँ

    • दानवों को राक्षसों के बारे में अधिक जानने का एक तरीका है। इस अध्ययन में इन अलौकिक प्राणियों के धार्मिक, धार्मिक, और मनोविज्ञान शामिल हैं।

    चेतावनी

    • डर मत दिखाओ! यहां तक ​​कि अगर आप डरे हुए हैं, तो संभव के रूप में शांत रहने की कोशिश करें। ये संस्थाएं डर पर फ़ीड करती हैं और आगे बढ़ती हैं।
    • अकेले राक्षसों का सामना न करें यह एक जोखिम भरा कदम है और अगर जटिलता आपके पास रखने की कोशिश करता है तो इससे भी अधिक जटिल हो सकता है।
    • इन संस्थाओं के साथ बातचीत करने या बातचीत करने का प्रयास न करें। यहां तक ​​कि सबसे अनुभवी लोग केवल आखिरी मामले में ऐसा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com