IhsAdke.com

कैसे अपने घर से भूत ले लो

हर कोई भूतों में विश्वास नहीं करता है, लेकिन उन लोगों के लिए जो विश्वास करते हैं, एक भूतिया काफी डरावना हो सकता है। यह आलेख आपको यह निर्धारित करने पर सुझाव देता है कि आपका घर भूतिया है या नहीं, एक भूतिया आगंतुक के सबसे सामान्य (और अपसामान्य नहीं) कारणों को कैसे खत्म करें और यदि आपके पास भूत है तो एक से छुटकारा कैसे करें।

चरणों

भाग 1
गैर-असाधारण संभावनाओं को समाप्त करना

आपका घर चरण के बाहर भूत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि अड्डा का कारण इन्फ्र्रासस के कारण नहीं है। ये कम आवृत्ति गूंज आपकी दृष्टि के कोनों में मतली, डर और यहां तक ​​कि छाया भी हो सकती है। ध्वनि की लहर की तीव्रता के आधार पर, इन सभी चीजों के कारण इन्फ्रासाउंड के कंपन होते हैं। फ्रेंच रोबोटिक्स शोधकर्ता व्लादिमीर गैव्रेू कथित तौर पर अपने आप को और infrasound के माध्यम से अपने दोस्तों के शोधकर्ताओं में इस तरह के प्रभाव का उत्पादन किया।
  • पशु ऐसे तरीकों से इन्फ्रेश फ़्रिक्वेंसी चुन सकते हैं जो इंसान नहीं कर सकते। वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि यह हो सकता है कि जानवर प्राकृतिक आपदाओं को कैसे समझ सकते हैं।
  • एक इन्फ्रासाउंड माइक्रोफ़ोन बनाएं ऐन्टेना को खरीदा जाना चाहिए, लेकिन उन्हें इलेक्ट्रॉनिक स्टोरों में ढूंढना आसान है और अपेक्षाकृत सस्ती हैं। आपके पास एक माइक्रोफोन होने के बाद, 5.7 सेमी व्यास का बर्तन लें। एक 30 सेंटीमीटर गुब्बारा खींचो गुब्बारे के हिस्से को काट लें, जिससे आप इसे फुलाएंगे, और बाकी को टेप के साथ फूलदान के साथ जोड़ दें, बिना गुब्बारे के गुब्बारे को छोड़ दें। व्यास में 1.27 सेमी से 2.54 सेमी तक के साथ एक एनडीएफईबी टाइप चुंबक संलग्न करें। विद्युत संकेतों को ध्वनि तरंग पैटर्न में परिवर्तित करने के लिए आपको एक आस्टसीलस्कप की आवश्यकता होगी। वे अधिक महंगे हैं, लेकिन आप उन्हें फ्री मार्केट में पा सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, स्थानीय विश्वविद्यालय विज्ञान विभाग को फोन करें और देखें कि क्या इन्हें इन्फ्रासाउंड माइक्रोफ़ोन सेट करने के बारे में कोई सुझाव है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से एक भूत बाहर जाओ अपने घर कदम 2.jpeg
    2
    अन्य गैर-अलौकिक कारकों को हटा दें चेक करें जहां घर स्थित है क्या कोई कचरा डुप्ले पास है? कभी-कभी मीथेन गैस मिट्टी में प्रवेश करती है जिससे इसे सल्फर की गंध और जलन होती है।
    • अक्सर भूतों के दर्शन एक असाधारण तरीके से एक चिंतनशील सतह से बाहर आ रहे प्रकाश हैं। दृष्टि और अन्य मानव इंद्रियों गलतियों से ग्रस्त हैं, इसलिए इससे पहले कि आप गहन जांच किए बिना अपनी आंखों पर भरोसा कर सकते हैं।
  • अपने घर से बाहर भूत प्राप्त करें चित्र का शीर्षक 3.jpeg चरण
    3
    एक मनोरोग मूल्यांकन करें अक्सर जो लोग "भूत" देखते हैं उन्हें मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं के कारण ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाता है। इससे पहले कि आप अपने घर के साथ अजीब बातें करना शुरू करें, पेशेवर मदद लें इसका मतलब यह नहीं है कि आपने भूत नहीं देखा है। बीमारी की संभावना को खत्म करने का यह एक आसान तरीका है
    • साथ ही, ऐसे व्यक्ति के साथ रहें जो आपके अनुभव की पुष्टि करें। यदि आप केवल कुछ ही देखने या महसूस करने वाले हैं, तो यह मनोरोग मूल्यांकन करने का सबसे अच्छा समय है। यदि अन्य लोग इस संभव उपस्थिति का अनुभव करते हैं, तो अन्य प्राकृतिक कारणों के लिए पहले देखें
  • भाग 2
    संभावित हंटिंग का मूल्यांकन

    अपने घर से बाहर भूत प्राप्त करें चित्र चरण 4.jpeg शीर्षक
    1
    अपने अनुभवों को रिकॉर्ड करें एक बार जब आप किसी भी प्राकृतिक कारणों से छुटकारा पा लेते हैं, तो आपको अपने भूतियांगों की सूची की आवश्यकता होगी ताकि यह समझ सके कि इसके साथ कैसे निपटें।
    • भूतिया के साथ संवाद करने का प्रयास करने के लिए एक टेप रिकॉर्डर का उपयोग करें। सवाल पूछें और यह देखने के लिए रिकॉर्ड करें कि क्या भूत जवाब है। यह हमेशा नहीं जाता है, लेकिन आपको एक तरह का संदेश मिल सकता है जो आपको समस्या से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। आपको साधारण प्रश्न पूछना चाहिए, समान रूप से सरल उत्तर के साथ, आमतौर पर हाँ या नहीं यह भी आसान है यदि आप भूत से प्रश्न पूछकर और धड़कनों से जवाब देने के लिए उससे पूछते हैं। उसे एक बार दस्तक देने के लिए कहो और हाँ और दो को कोई संकेत न दें।
    • ऐसे क्षेत्रों की तस्वीरें ले लीजिए जहां आप भूतिया महसूस करते हैं कि क्या कुछ अंतिम छवि में दिखाई देता है। जब आप एक अंधेरे जगह जैसे कमरे में फ्लैश का प्रयोग करें, अन्यथा आपका कैमरा केवल अंधेरे पर कब्जा करेगा अन्यथा, प्राकृतिक प्रकाश का उपयोग करना बेहतर होता है ताकि फ्लैश आपको भ्रमित न करें। याद रखें कि अक्सर उन प्रतीत होता है भूतिया orbs और इसी तरह की अन्य घटनाएं सिर्फ कैमरे के लेंस या हवा में कणों में प्रकाश अपवर्तन पर धूल है।
  • अपने घर से बाहर निकलना वाला चित्र, चरण 5.जेपीईजी
    2
    किसी को अपने निष्कर्षों के साथ पुष्टि करने के लिए कोई है देखें कि क्या आपके परिवार के सदस्यों या रूममेट्स को महसूस हो रहा है और आपको जो लोग महसूस करते हैं और देखते हैं उनके समान बातें देखें। क्या वे भूतिया कदम, बेडरूम के दरवाजे पर दस्तक, या अन्य अभिव्यक्तियाँ सुनाते हैं? उन्हें अपने निष्कर्षों के साथ प्रभावित करने की कोशिश न करें
    • यदि आप भूत शिकारी या प्रसिद्ध माध्यम ढूंढ सकते हैं, तो आप से क्या बात की गई है उसके बारे में बात करें और देखें कि वह क्या सोचता है। अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो उसे अपने घर में जाने के लिए कहें और देखें कि जो कुछ आपने पाया है उससे परे वह क्या पा सकते हैं।



  • अपने घर से बाहर भूत प्राप्त करें चित्र 6.jpeg
    3
    निराश मत हो अगर आपका भूतिया कुछ भी नहीं है जैसा कि किसी भी आत्म सम्मान भूत शिकारी आपको बताएंगे, सबसे भूत यात्राओं के पास एक प्राकृतिक व्याख्या है। इसका मतलब यह नहीं कि भूत मौजूद नहीं हैं!
  • भाग 3
    भूख से बचने के लिए पूछना

    अपने घर के भूत से बाहर निकलें चित्र शीर्षक 7.jpeg
    1
    अपने भूत से निपटने में विश्वास है जानवरों की तरह, भूतों पर प्रतिक्रिया और डर पर फ़ीड चाहिए। चूंकि बहुत कम वास्तविक मामले हैं जहां किसी व्यक्ति को भूत द्वारा घायल किया गया है, मूल रूप से आप उन चीजों से निपटेंगे जो परेशान और संभवतः परेशान हैं।
    • यदि आप भूत से बात करते हैं, तो आप एक जानवर के रूप में आवाज की एक मुखर स्वर का उपयोग करें। कठोर रहें, लेकिन बुरा नहीं है भूत लोगों के आध्यात्मिक अवशेष हो सकते हैं तथ्य यह है कि वे मर चुके हैं उनके लिए काफी दर्दनाक हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस, चरण 8
    2
    एक भूत भगाने में यह विशेष रूप से ईसाइयों के लिए है, क्योंकि exorcising मतलब है कि शैतान और उसके कर्मचारियों का निष्कासन। यदि आप एक ईसाई नहीं हैं, तो शायद यह आपके लिए काम नहीं करेगा अपने विशिष्ट धर्म के साथ जांचें, क्योंकि उन सभी को आत्माओं की दुनिया से निपटने की संभावनाएं हैं। यदि आप एक ईसाई हैं, तो अपने आप को झुठलाओ मत। इसके बजाय, निकटतम चर्च से संपर्क करें और देखें कि वे क्या सुझाते हैं।
    • हिंदू धर्म में भगवद गीता के तीसरे, 7 वें और 9वीं अध्याय पर पहुंचने और भूत को परिणाम देने से आपको अपनी जेल से मुक्त करने में मदद मिलेगी। इसी तरह मंत्रों का जप करते हुए पूजा के दौरान देवताओं की पवित्र तस्वीरें और धूप जलाते हुए फंस गए आत्माओं को मुक्त करने में मदद मिलती है।
    • यहूदी अनुष्ठान मालिक और मालिक को इलाज खोजने के लिए दोनों को मदद करता है। अनुष्ठान केवल एक रब्बी जो कबाल्हे की कला में महारत हासिल करके किया जाना चाहिए।
    • सभी संस्कृतियों और धर्मों में कई निस्तारण अनुष्ठान हैं, इसलिए आपको अपनी जरूरतों के अनुसार फिट होना चाहिए। इस तरह की पूजाएं भूतों और बाद के जीवन के विभिन्न सांस्कृतिक विचारों को भी ध्यान में रखते हैं, क्योंकि उनके बारे में कोई वास्तविक शिक्षा नहीं है।
  • अपने घर से बाहर आओ एक भूत शीर्षक चित्र 9.jpeg कदम
    3
    घर साफ करो एक बार भूत पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, तो आपको अंतरिक्ष को साफ करना होगा ताकि वह वापस नहीं आए और अन्य आध्यात्मिक और भूतिया आगंतुकों को हतोत्साहित न करें। फिर से, भौतिक स्थान को साफ करने के कई तरीके हैं और यह दुनिया भर के प्रत्येक धर्म के साथ अलग है। नीचे दिए गए विकल्पों में से कुछ सबसे आम हैं:
    • जला ऋषि या देवदार जला वे कहते हैं कि यह नकारात्मक ऊर्जा को साफ करता है और धूप जलता है, कई संस्कृतियों में शुद्धि के बल माना जाता है।
    • अपने घर के हर कोने में एक घंटी बजाना वे कहते हैं कि यह नकारात्मक ऊर्जा को तोड़ता है और सकारात्मक लोगों को प्रोत्साहित करती है। यह एक बार से अधिक करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि नकारात्मक ऊर्जा विभिन्न स्रोतों से आ सकती है।
    • अपने घर को शारीरिक रूप से साफ करें यह एक स्वच्छ वातावरण बनाने और नकारात्मक ऊर्जा की वापसी को हतोत्साहित करने में मदद करेगा।
  • युक्तियाँ

    • बहुत कम (यदि बहुत) भूत खतरनाक होते हैं। यह अक्सर सबसे अच्छा अकेला छोड़ दिया जाता है। उन्हें एक विलक्षण (और कभी-कभी परेशान) आगंतुक के रूप में सोचें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि "विशेषज्ञ" आपके संपर्क में हैं वास्तव में विशेषज्ञ हैं इस व्यवसाय में कई काम करने वाले चावल हैं।

    सूत्रों और कोटेशन



    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com