IhsAdke.com

कैसे एक खौफनाक चिपकाएँ लिखने के लिए

क्या आपने हाल ही में एक ऑनलाइन कैरीपीपास्ता पढ़ा है? क्या यह डरावना था? बालों का हिलना? क्या आपने लगभग अपनी पैंट को गीला कर दिया? क्या आपको लगता है कि आप बेहतर कर सकते हैं? ठीक है, यह एक कोशिश के लायक है

चरणों

  1. 1
    दृष्टि और रचनात्मकता हो यह कोई कलाकृति, विशेषकर कहानियों को बनाने का पहला कदम है। दृष्टि का एक अच्छा सूचक है, जब वाक्यांश "क्या होगा" प्रयोग किया जाता है। कुछ अच्छे उदाहरण हैं: क्या होगा अगर कोई हर रात आपके कमरे से बाहर छिपा रहा है, तो आपको मारने का सही मौका का इंतजार? क्या होगा अगर कोई ऐसे व्यक्ति का मालिक है जिसे आप प्यार करते हैं और उन्हें मारते हैं? अपनी कहानियों के लिए संभावनाएं असीमित हैं।
  2. 2
    आतंक के तत्वों को जानें सोचें कि आपको कौन डराता है और आपको डराता क्यों है। अकेले रहना, अंधेरा, आसन्न खतरे और चीजें जो सामान्य लगती हैं, लेकिन किसी तरह, वे डरावने बनते हैं। लेकिन वे तुम्हें क्यों डराते हैं? यह खतरनाक हो सकता है (रेगिस्तान में जीवित रहने जैसी) चीजों की हमारी प्राकृतिक प्रतिक्रिया है हम कभी भी निश्चित नहीं हो सकते हैं कि कुछ अंधेरे में छुपा हुआ है अकेले रहना मतलब है कि आपके पास पावर नहीं है जो शिकारियों के खिलाफ लड़ने के लिए मात्रा में है। यह जानते हुए कि एक आसन्न खतरा है एक और अधिक स्पष्ट उदाहरण है और, जब आप जानते हैं कि कुछ गड़बड़ है, तो आप पर भरोसा नहीं कर सकते कि यह बस सुरक्षित होगा पता है कि आपको क्या डराता है और आप महान डरावना-चिपकाने लिखने का खर्च क्यों उठा सकते हैं।
  3. पिक्चर शीर्षक क्रिपीपास्ता चरण 1 लिखें
    3
    फैसला लें कि आपका क्या होगा एक परित्यक्त इमारत के बारे में? स्मेडर मैन या ज़ल्गो की तरह मेम के बारे में? एक असफल प्रयोग? एक भूतिया सीरियल किलर? एक नटकेस? कैरीपीपस्ता के लिए बहुत अच्छे विषय हैं, और संभावनाएं अनंत हैं
  4. पिक्चर शीर्षक क्रिपीपास्टा चरण 2 लिखें
    4
    अपने पात्रों और दृश्यावली का विकास करें याद रखें कि यह एक उपन्यास नहीं है, इसलिए आपको गहरी जाने की जरूरत नहीं है।



  5. पिक्चर का शीर्षक क्रिपीपास्ता चरण 3 लिखें
    5
    साजिश के साथ शुरू करो। एक क्रिपीपास्ता के लिए, एक प्रथम-व्यक्ति कथा अक्सर अधिक प्रभावी होती है। यह कैसे शुरू होगा? एक लंबा, डरावना आदमी जंगल में जासूसी के साथ? असफल सरकारी परियोजना के बारे में प्रविष्टियों की एक श्रृंखला के साथ? एक राक्षसी गुड़िया खरीदने वाले व्यक्ति के साथ जो बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करना पसंद करता है? आम तौर पर, अधिक रोगी अधिक बेहतर होता है, लेकिन याद रखना कि वहाँ बच्चे अपने कैरीपीपास्ता पढ़ रहे हैं।
  6. पिक्चर शीर्षक क्रिपीपास्ता चरण 4 लिखिए
    6
    संपादित करें, संपादित करें, संपादित करें! सबसे शुरुआती ड्राफ्ट सही नहीं हैं यदि आप चाहते हैं कि आपकी क्रिपीपस्ट सफलता हो, संपादन आवश्यक है यह एक दिन में एक बार करें, प्रक्रिया को पुन: पढ़िए और अगले दिन दोहराएं। भयानक व्याकरण और वर्तनी की गलतियों को देखने के लिए याद रखें।
  7. पिक्चर शीर्षक क्रिपीपास्टा चरण 5 लिखें
    7
    अपनी साइट पर पोस्ट करें, कहीं और या किसी डरावनी विकी के लिए भी।

युक्तियाँ

  • सावधान रहें कि बहुत सारे क्लिचिस का इस्तेमाल न करें उदाहरण के लिए, अपने पाठ में बार-बार संघर्ष करने के लिए शब्द "रक्त" छड़ी करना कई क्लिक्स आपके डरावनापन को हँसते मकसद में बदल सकते हैं!
  • पोकीमॉन गेम्स जैसे परिदृश्यों को दोहराना न करें।
  • आलोचना के लिए खुला होना यदि आप सुझाव स्वीकार नहीं करते हैं, तो आपकी क्रिपीपास्ता उतना लोकप्रिय नहीं हो सकती जितनी कि यह हो सकती है। याद रखें कि यह क्या नहीं है आप या तो, लेकिन क्या सार्वजनिक चाहते हैं।

चेतावनी

  • ध्यान रखें कि यदि आप किसी विकी पर पोस्ट करते हैं, तो अन्य लोग इसमें सुधार कर सकते हैं। ये सभी "सुधार" वास्तव में अच्छा नहीं होंगे, इसलिए आप बर्बरता, स्पैम या खराब संपादन के लिए समय-समय पर जांच करना चाहते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com