IhsAdke.com

कैसे जीवित रहने के लिए जीवन रक्षा हॉरर के खेल बजाना जबकि

क्या आप कभी भी एक सर्वजीवन हॉरर गेम खेलना चाहते थे, लेकिन क्या आप डरे हुए थे? निश्चित रूप से आपको डरना चाहिए, आखिरकार, यह इन प्रकार के खेलों का उद्देश्य है! हालांकि, कुछ अवसरों पर, इस प्रकार का गेम खेलने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छा है और आप के सामने कूदने वाली हर चीज से डरना नहीं है। तो यहाँ एक गाइड है जो आपके डराता और डर को कम करेगा, आपको परेशान नहीं कर रहा है!

चरणों

शीर्षक वाले चित्र में जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स के खेल के दौरान डरे मत डरावना चरण 1
1
गेम चुनें! कई जीवन रक्षा हॉरर गेम हैं सबसे मान्यता प्राप्त श्रृंखला में से कुछ "मौन हिल", "निवासी ईविल" और "वाम 4 मृत" हैं कुछ नाबालिग लेकिन अभी भी ज्ञात खिताब "एससीपी: रोकथाम ब्रीच" या "पेनब्रा" है, जो "एम्नेशिया" के एक पूर्ववर्ती, एक और जीवन रक्षा हॉरर गेम है।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स के बजाए प्लेइंग करते समय डरावना नहीं मिलता है
    2
    वास्तविकता और कल्पना के बीच एक अंतर बनाओ ये सिर्फ गेम हैं, और उनमें से कुछ भी आपको चोट नहीं पहुंचा सकते। यह सब गलत है कोई लाश नहीं है, पिरामिड के नेतृत्व वाली राक्षस या टेंकलेल जानवर हैं। यह कभी नहीं भूलें कि खेल सिर्फ एक गेम है, और कुछ नहीं। याद रखें कि इस शैली के उच्च मात्रा वाले गेम खेलने से आपको पागल हो जाएगा, और आम तौर पर तनावपूर्ण माहौल आपको उच्च एड्रेनालाईन के साथ छोड़ देगा क्योंकि आप उन्हें खेलना बंद कर देते हैं।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स के बजाए प्लेइंग करते समय डरावना न करें
    3
    डरने के लिए तैयार रहें। जीवन रक्षा हॉरर गेम आपको डराने के लिए हैं! यदि आपका दिल कुछ अवसरों पर चला जाता है, तो इसका मतलब है कि गेम के डेवलपर्स ने अपना हिस्सा अच्छी तरह से किया है यदि गेम या मूविंग आपको बिगड़ते हैं कि आप लंबे समय तक सो नहीं सकते हैं, या विकृति पैदा कर सकते हैं, तो आपको खेलना बंद कर देना चाहिए। बेवकूफ डराता लेने के लिए यह असहज और असुविधाजनक महसूस करने योग्य नहीं है।
  • शीर्षक वाले चित्र में जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स खेलने के दौरान डरे मत डरावना चरण 4
    4
    देर रात में या अंधेरे में कभी भी खेलते रहें यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन इन खेलों में से कई बहुत ही अंधेरे वातावरण में होते हैं, खिलाड़ी को और अधिक भयभीत बनाने और खेल के अनुभव के साथ स्थित। हॉरर गेम खेलने के इस डर से दूर होने के बाद आपको अंधेरे में खेलना चाहिए - इस बीच, रोशनी के साथ खेलें।
  • शीर्षक वाले चित्र में जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स खेलने के दौरान डरावना मत हो, चरण 5
    5
    गेम के क्लिच्स के लिए देखें यह कई चीजों को शामिल करता है, एक साधारण डर से तनाव में धीरे-धीरे वृद्धि जब एक प्रकार का दृश्य हो जाएगा, तो यह पता लगाने में समर्थ रहें, खासकर जब यह डराता है, क्योंकि कई मामलों में ये "स्लेण्डर" जैसी कई आतंक खेल की ताकत हैं। डरावना इतना डरावना नहीं है, वे आपको परेशान करने के लिए बस अचानक आवाज़ें हैं। एक बार जब आप उन्हें कई बार अलग-अलग तरीके से आज़माते हैं, तो आप उनके खिलाफ कठोर हो जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें डरावना डरावना हराया खेल 6 कदम



    6
    राक्षसों का मजाक उड़ाएं और अपने आप को वर्णों पर हंसने के लिए बाध्य करें। स्थिति से थोड़ा हास्य निकालने की कोशिश करते हुए, भले ही झूठे, तनाव कम कर सकते हैं और इसे बहुत कम डरावनी बना सकते हैं यदि आप चाहें, तो आप ऐसे वीडियो देख सकते हैं जहां लोग वीडियो गेम श्रृंखला राक्षसों का मजाक उड़ाते हैं, जैसे कि साइलेंट हिल के पिरामिड हेड, कुछ पात्रों को कम डरावना छोड़कर। कुछ मामलों में, यह आपको राक्षस या वस्तु की तुलना में एक मजबूत इकाई के रूप में खुद को सोचने में मदद भी कर सकता है जो आपको डराता है। कुछ अन्य विचारों को राक्षसों को मारने के लिए रंगीन और चमकदार हथियारों का उपयोग करने वाले प्रोटोगोनिस्ट की कल्पना करना है, जो "खून" इंद्रधनुष यह थोड़ा हास्यास्पद हो सकता है, लेकिन इससे आपको पागलपन कम हो जाएगा जो आप महसूस कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र में जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स खेलने के दौरान डरावना मत हो। चरण 7
    7
    खेल की आवाज़ कम करें यह बहुत अच्छा काम करता है क्योंकि आप देखेंगे कि ध्वनि कैसे हटाया जाता है जब कोई गेम या डरावनी फिल्म "हानिरहित" हो जाती है। ध्वनि सब कुछ है हालांकि हर किसी के लिए काम नहीं, चीखें या तेज शोर सुनाई नहीं दे रहा है जब आप कम से कम विशेष रूप से मौन हिल श्रृंखला है, जो बहुत अच्छी तरह से सबसे आरोप लगाया वातावरण बनाने के लिए संगीत का उपयोग करता है, एक छोटे से अधिक "सहनीय" खेल छोड़ने के लिए उम्मीद है।
  • शीर्षक वाले चित्र में जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स खेलने के दौरान डरावना न करें चरण 8
    8
    संगीत को सुनो जो आपको अधिक आराम देता है जब आप खेल बंद करते हैं, तो अपने कंप्यूटर, रेडियो या आइपॉड पर संगीत सुनें। संगीत सुनकर सब कुछ कम डरावना करना चाहिए। कल्पना कीजिए कि आप एक बहुत खुश पॉप गीत सुनते हुए मरे की भीड़ मार रहे हैं। यह लगभग हास्यपूर्ण है, और आपको पता चल जाएगा कि यह गेम की आवाज़ के मुकाबले अधिक आराम से होगा।
  • चित्र शीर्षक से बचें डरावना नहीं है, जबकि उत्तरजीविता हॉरर गेम्स बजाना 9
    9
    चलायें जब कोई अन्य व्यक्ति कमरे में है आपके साथ कंपनी होने पर आपको आराम करने में मदद मिल सकती है, खासकर अगर आप उस पर भरोसा करते हैं। व्यक्ति भी आपको खेल के सबसे तीव्र और गहन भाग के बीच में बात करके आपकी मदद कर सकता है। यहां तक ​​कि आपके पालतू जानवरों में से एक भी करते हैं!
  • शीर्षक वाले चित्र में जीवित रहने वाले डरावनी खेलों के खेल के दौरान डरे मत डरावना चरण 10
    10
    याद रखें कि एक जीवन रक्षा हॉरर खेल केवल डरावना है यदि आप चाहते हैं। अगर उन्हें पसंद नहीं है तो उन्हें फेंक न दें - लोग उन्हें केवल इसलिए खेलते हैं क्योंकि वे डरना पसंद करते हैं, डरते हैं। यह एक रोमांचक भावना है! उसे गले लगाने के लिए मत डरो। अंधेरे में एक खेल खेलते हैं, अकेले, हेडफोन के साथ, यदि संभव हो तो डर पर काबू पाने के बाद। यदि आप एक सर्वजीवन हॉरर गेम खरीद रहे हैं, तो आप इसे अधिक से बेहतर कर पाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • यूट्यूब पर खेल की एक वीडियो गाइड की तलाश करें, जब तक आप इसे धोखा दे न समझें यह जानकर कि राक्षस कहाँ रहते हैं और कहां लक्ष्य बना रहे हैं ताकि बिना किसी उद्देश्य के आसपास घूमते रहें, वह मदद कर सकता है।
    • रोशनी के साथ खेलते हैं, कम से कम जब तक आप उन्हें खेल सकते हैं।
    • आपको याद रखना चाहिए कि एक अन्य चीज यह है कि कुछ जीवित रहने वाले हॉरर-स्टाइल खेल दूसरों की तुलना में अधिक डरावनी हैं! यदि आप कुछ डराता लेना पसंद करते हैं, लेकिन डर नहींें, तो मौन हिल गेम, उदाहरण के लिए, आपके लिए नहीं हैं!
    • मात्रा कम करने में भी मदद करनी चाहिए!
    • यदि यह मदद करता है, तो अपने पसंदीदा बैंड के कुछ गीतों को सुनकर खेलते रहें, खासकर अगर यह एक प्रकाश, खुश या जीवंत रॉक गीत है
    • याद रखें कि यह सिर्फ एक खेल है, इसके कुछ भी असली नहीं है
    • यदि आप बस थोड़ा डर महसूस करना चाहते हैं, जैव-शॉक खेलते हैं! श्रृंखला बहुत डरावनी है, लेकिन यह मौन हिल श्रृंखला से बहुत दूर है!

    चेतावनी

    • यदि आपके बुरे सपने हैं, तो थोड़ी देर के लिए खेल खेलते रहें।
    • हेडफ़ोन के साथ कभी भी अंधेरे में नहीं खेलते हैं सुनने में सक्षम नहीं है और न देख पाने में सक्षम होने के नाते आपके भय को दोगुना होगा।
    • लंबे समय तक चलने से बचने की कोशिश करें - नियमित रूप से, कुछ ब्रेक लें।
    • यदि ये गेम आपको बहुत डरा देते हैं, तो हो सकता है कि जीवन शैली का डरावना आपके लिए नहीं है। जब तक आप उसे पसंद नहीं करेंगे

    आवश्यक सामग्री

    • एक कंप्यूटर या कंसोल
    • खेल
    • थोड़ा साहस
    • हेडसेट, ध्वनि प्रणाली या एमपी 3 प्लेयर
    • एक मित्र (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com