IhsAdke.com

कैसे एक डरावना हेलोवीन पार्टी देने के लिए

पार्टीिंग (विशेषकर रात में) मुश्किल है जब सभी मेहमान आते हैं, तो आप खो जाते हैं और पता नहीं कि क्या करना है! लोग सुझाव देना शुरू करते हैं और आपको नहीं लगता कि वे उत्सव की थीम से मेल खाते हैं (इस मामले में, हैलोवीन)। यहाँ कुछ रचनात्मक और मजेदार विचार हैं!

चरणों

एक डरावना हेलोवीन स्लीपरोफर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सूर्यास्त पर पार्टी शुरू करो, लगभग 6:00 बजे। जब सभी मेहमान आते हैं (लगभग 40 मिनट बाद तक), आकाश अंधेरे और उदास हो जाएगा
  • 2
    डरावना चुटकुले बनाओ आप चाहते हैं कि पार्टी अंधे हो, ठीक है? एक दर्पण के सामने "मारिया फुमासा" खेलें या एक माध्यम सत्र में होने का नाटक करें। एक मोमबत्ती का प्रयोग करें, हर किसी को एक मंडली में इकट्ठा करें, और लोगों को एक भूत को "बुलाने" के लिए अपना हाथ पकड़ कर रखें। अगर कोई किसी से प्यार करना चाहता है (मजाक में, जाहिर है), व्यक्ति से बात करने का प्रयास करें कुछ कहो "दादी मारिया, हम आपको दूसरी दुनिया कहते हैं कृपया हमें अपनी उपस्थिति का संकेत दें, उदाहरण के लिए। यदि यह मजाक अशुभ भी हो जाता है, तो अन्य विकल्पों की कोशिश करें - जिसमें प्रसिद्ध ओइज़ा बोर्ड भी शामिल है!
  • एक डरावना हेलोवीन Sleepover चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    मुझे आतंकवाद की कहानियां बताएं आपको गड़बड़ देने के लिए एक अंधेरे कहानी से बेहतर कुछ नहीं यदि आप कोई भी नहीं जानते हैं, तो इंटरनेट खोजें
  • 4
    हॉरर फिल्में देखें अच्छे उदाहरणों में "अलौकिक," "ईविल की आवाज़," "अपसामान्य गतिविधि" आदि शामिल हैं। यदि आप एक Netflix ग्राहक हैं, तो हॉरर सत्र फिल्में चुनें
  • एक डरावना हेलोवीन Sleepover चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि लोग आपके घर में सोते हैं, तो उन्हें उचित बैग और कपड़े लाने के लिए कहें। यह एक महत्वपूर्ण कदम है - जहां मेहमान सोएंगे? एक सोफे काम कर सकता था ... लेकिन जब व्यक्ति जागता है तो उस व्यक्ति को गर्दन का दर्द होगा! बिना तैयारी के लिए कुछ अतिरिक्त चादरें करें
  • एक डरावना हेलोवीन Sleepover चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6



    मेहमानों पर कील टुकड़े रात के दौरान, मेहमानों के कानों में उठो और फुसफुसाते हुए नाम। इस टुकड़े को और अधिक कठिन बनाने के लिए, लोगों की बाहों के माध्यम से हल्के ढंग से अपनी उंगलियों को चलाने के लिए उन्हें लगता है कि भूत वहां है!
  • एक डरावना हेलोवीन Sleepover चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    गुणवत्ता वाले भोजन की सेवा करें इंटरनेट पर हेलोवीन व्यंजनों की तलाश करें यह बहुत अच्छा होगा!
  • एक डरावना हेलोवीन Sleepover चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    "सत्य या परिणाम" प्ले करें। हालांकि यह एक `बचकाना` मजाक है, यह किसी भी पार्टी को पूरा कर सकता है। इस बार, संस्करण डरावना बनाओ एक मिनट के लिए टॉर्च के साथ घर छोड़ने के लिए अपने दोस्तों को चुनौती दें, अकेले अंधेरे स्थानों में रहें, जबकि आप नामों को कानाफूसी करते हैं। यदि वे "सच्चाई" चुनते हैं, तो पूछें कि क्या वे भूतों में विश्वास करते हैं, चाहे उनके अलौकिक मुकाबला हो, आदि।
  • एक डरावना हेलोवीन स्लीपरोफर कदम 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    डरावनी गाने खेलें अपने सेल फोन, नोटबुक आदि का उपयोग करें एक अच्छा विकल्प "द हेलोवीन" गीत की तरह क्लासिक्स का उपयोग करना है, जिसमें फिल्म "द अक्रोएज वर्ल्ड ऑफ जैक" से जुड़ा हुआ है। YouTube खोजें "कोरलाइन" के साउंडट्रैक को सुनो!
  • एक डरावना हेलोवीन Sleepover चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    मिठाई का दुर्व्यवहार! मौके पर अपने मेहमानों के लिए खुशी का बैग छोड़ दें और उन्हें आनंद लें
  • युक्तियाँ

    • मेहमानों की संख्या के बारे में सावधान रहें - उत्सवों को गड़बड़ न होने दें।
    • विभिन्न आकृतियों और रंगों के साथ, अस्थायी बेड मज़े की व्यवस्था करें

    चेतावनी

    • यदि आप अंधविश्वासी हैं, तो "आध्यात्मिक" खेलों से सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com