IhsAdke.com

कैसे सही हेलोवीन पार्टी योजना के लिए

क्या आप परिवार, दोस्तों या पड़ोसियों (या सभी के लिए) के लिए हैलोवीन पार्टी की योजना बना रहे हैं? तो यह सुनिश्चित करने के लिए यहां कुछ सरल युक्तियां हैं कि आपकी पार्टी एक राक्षसी सफलता है!

चरणों

सही हेलोवीन पार्टी चरण 1 योजना का शीर्षक चित्र
1
तिथि चुनें (और बुद्धिमानी से चुनें)।
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 2 की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    समय सेट करें
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 3 योजना योजना शीर्षक से चित्र
    3
    एक आमंत्रण बनाएं (यदि आवश्यक), अगर वेशभूषा, स्वागत या अनिवार्य हैं अगर आप लोगों भोजन की थाली लाने या साझा करने के लिए, क्या गतिविधियों की योजना बनाई पीना स्थान, तारीख, समय, निर्देश शामिल करना न भूलें (पोशाक प्रतियोगिता, प्रेतवाधित यार्ड या कमरे, आदि), और छोटे "भूत" और बच्चों के लिए स्वागत है। इस राज्य के लिए कि क्या लोगों को या एक नानी किराया नहीं करना चाहिए करना चाहिए के अलावा, यह भी उचित पोशाक की क्या प्रकार इंगित करता है।
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 4 योजना का शीर्षक चित्र
    4
    अतिथि सूची बनाएं



  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 5 योजना का शीर्षक चित्र
    5
    मेनू की योजना बनाएं (सरल, रचनात्मक, या डरावना)
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 6 योजना का शीर्षक चित्र
    6
    निर्णय लें कि क्या एक कॉस्ट्यूम प्रतियोगिता होगी और पुरस्कार क्या होगा।
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 7 योजना का शीर्षक चित्र
    7
    निमंत्रण भेजें और उपस्थिति पुष्टिकरण प्राप्त करें
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 8 योजना का शीर्षक चित्र
    8
    आपके किराने की खरीदारी को पूरा करें, घर सजाने, सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ आप की जरूरत खरीदा अपनी सूची पर एक अंतिम जाँच करते हैं, और किसी भी खाद्य या बर्तन कि अग्रिम (नाश्ते की ट्रे, सूखे खाद्य पदार्थ, आदि में बनाया जा सकता है तैयार)।
  • युक्तियाँ

    • मेल में आमंत्रण भेजें (विशेष रूप से एक अनौपचारिक बैठक के लिए, के रूप में हैलोवीन की एक पार्टी) वास्तव में आवश्यक नहीं है - अगर आप ई-मेल पतों है, तो आप इस तरह के साइट "से बचें" के रूप में एक नि: शुल्क सेवा का उपयोग कर सकते हैं।
    • शाम को पार्टी शुरू करें, अगर बच्चों के लिए यह खुला है। यह परिवारों को एक साथ पार्टी का आनंद लेने की अनुमति देता है, बिना हिलते बच्चे (कम से कम जब तक कि रक्त खून में फैलाना शुरू नहीं होता)।
    • अगर पार्टी बच्चों में शामिल हैं, यह एक अच्छा विचार प्रतियोगिता के विजेताओं के लिए हर बच्चा जो पोशाक में आता है के लिए एक छोटा सा उपहार या स्मारिका, और पुरस्कार पुरस्कार देने के लिए है। एक छोटा खिलौना, आकर्षक पेपर में लिपटे एक फ्लोरोसेंट छड़ी या पॉपकॉर्न महान पुरस्कार होंगे, जहां "हर कोई जीत जाता है।"
    • यदि बच्चे मौजूद हों, तो सुनिश्चित करें कि पार्टी बहुत डरावना नहीं है क्योंकि छोटे बच्चे डरे हुए हैं और बुरे सपने देख सकते हैं।
    • अपने हेलोवीन पार्टी बनाने के लिए सबसे आसान तरीका है भोजन "साधारण" पक्षों का उपयोग और रात भर उन्हें आवंटित "डरावना" नाम के लिए है। उदाहरण के लिए, चिकन विंग्स "बल्लेबाजी पंख", क्रीम पनीर और काली मिर्च लाल जेली आसानी से एक "खूनी खोपड़ी" में तब्दील किया जा करने के लिए ढाला जा सकता है बन बारबेक्यू, उबले अंडे बनने "की आशंका अंडे", और एक आम पंच "खून की मम्मी।" हो जाता है
      • "मिनी सैंडविच" करना आसान है: बाजार पर ग्रेसिनो से प्री-तैयार पास्ता खरीदें। निर्देशों के अनुसार अलग करें और बेकिंग शीट पर जाएं। कमरे में पेपरोनी के कट स्लाइसें प्रत्येक ग्रेसिन के छोर पर उनका उपयोग करें, गोल किनारों को भरना। निर्देशन के अनुसार सेंकना अभी भी ब्रेड की लंबाई गर्म करते हुए विभाजित करें, लेकिन पेपरोनी को हल नहीं करें जैसे ही यह लगभग ठंडा है, गर्म कुत्ते कृमि सॉस के साथ बन्स भरें। अब, आपके पास छोटे fritillary-shaped scary fingers sandwiches है।
      • अंडे के आकार का नेत्रगोलक: उबले अंडे के अपने पसंदीदा नुस्खा का उपयोग करें और इस प्रकार सजाने: फैल काली मिर्च के तीन या चार पतली स्लाइस, एक लाल और खूनी देखो बनाने के लिए। एक छात्र एक बिल्ली के समान बनाने के लिए आंख और जैतून हरा के दो छोटे स्लाइस के केंद्र बनाने के लिए काले जैतून का एक टुकड़ा का उपयोग करें। प्रदर्शन पर काले जैतून करते हैं।
    • मेहमानों को आने के दौरान सब कुछ चलाने के बजाय, सब कुछ पहले से तैयार करें
    • पार्टी जीवन के बारे में सोचो। आप मेहमान जो दूर तड़के जब तक मत जाओ के लिए परवाह नहीं है, तो आप पार्टी खुला लंबाई छोड़ सकते हैं। हालांकि, अगर आप अपने सौंदर्य नींद को पसंद तो कॉल में पार्टी के अंत के लिए एक समय निर्धारित किया है। चार घंटे एक हेलोवीन पार्टी के लिए पर्याप्त है - कि परे कुछ भी जनता के लिए एक खुला पार्टी, और (जो हेलोवीन रात ही को आयोजित पार्टियों के लिए आदर्श हो सकता है) यदि हां, तो लोगों को उम्मीद पर विचार किया जाएगा पर पहुंचने और अपनी शाम परमिट के रूप में प्रस्थान।
    • यदि आप वयस्कों के लिए सिर्फ एक रात की योजना बना रहे हैं, लेकिन जो जोड़े हैं, तो हेलोवीन रात पर अपनी पार्टी न दें छोटे बच्चों के माता-पिता रात में परिवार के मजाक नहीं खोना चाहते हैं, और भले ही वे करते हैं, नानी मिलना लगभग असंभव होगा।
    • उस समय पर गौर करें जब आप अंधेरे हो जहां आप रहते हैं। हेलोवीन पार्टी के लिए अंधेरे में आने के लिए यह अब और बहुत ही मजेदार है

    चेतावनी

    • हफ्ते के दौरान शाम से बचें, चाहे वह हेलोवीन पूर्व संध्या इस वर्ष गिर जाए यह एक पार्टी में एक सप्ताह से पहले (अगर, उदाहरण के लिए, हैलोवीन एक शुक्रवार की रात को गिर जाता है) के बजाय सप्ताह या अग्रिम में दो सप्ताह के दौरान पार्टी एक रात देने की है, बेहतर है। यहां तक ​​कि स्कूली बच्चों के बिना भी परिवारों के दायित्व हैं, जैसे काम, और रात को पार्टी का आनंद लेने में सक्षम नहीं होगा।
    • लेटोपरेटर न हो लगभग हर कोई के बाद हेलोवीन बीत चुके हैं कल्पना मूर्ख महसूस करता है, तो इच्छा को दबाना हेलोवीन की रात के बाद, अपनी पार्टी के एक दिन (या सप्ताह) देने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com