IhsAdke.com

हेलोवीन कैसे मनाएं

हैलोवीन एक वार्षिक छुट्टी है, तो क्यों नहीं इसे मनाने? हेलोवीन मनाते समय अधिक मजेदार होता है जब आप अपने दरवाजे के माध्यम से जाने की हिम्मत करने वालों को डराने के लिए बहुत सारी चीजों के साथ अपने घर के बाहरी भाग को सजाने के लिए तैयार होते हैं। रात के दौरान सभी जलाए जाते हैं, एक सजाया हुआ घर सभी भूतों और गॉब्लिनों का स्वागत करता है। डरावनी गीतों के अलावा बच्चों को खुशहाल आतंक के साथ हँसते हैं क्योंकि वे "मिठाई या ट्रिक्स" चिल्लाते हुए दरवाजे पर दस्तक देते हैं।

चरणों

विधि 1
वयस्कों के लिए

चित्र शीर्षक से हेलोवीन चरण 1 का शीर्षक
1
अपनी खिड़कियां पर लालटेन रखो। यदि आप बहादुर महसूस कर रहे हैं, तो उन्हें अपने फुटपाथ पर रखें - लेकिन पता है कि कद्दू को कुचले जाने और नष्ट कर दिया जाएगा, यदि बाहर छोड़ा जाए। आप दुकानों में फ्लैश लाइट खरीद सकते हैं। लेकिन उन्हें अपने दम पर बनाना हमेशा बेहतर होता है!
  • अपनी खुद की टॉर्च बनाने से बहुत सारी गंदगी हो सकती है, लेकिन यह काफी मज़ेदार है। आपको बस इतना करना है कि कद्दू खाली है, चेहरे को आकर्षित करें और छाल काट लें। फिर अपने निवास पर आने वाले लोगों के पथ को प्रकाश के लिए अंदर एक चाय मोमबत्ती या एक एलईडी बल्ब डालें।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 2 नामक चित्र शीर्षक
    2
    कैंडी के साथ लोड करें एक अच्छे शेयर करें - आपको कभी नहीं पता कि कितने बच्चे आपके दरवाजे पर दस्तक देंगे। आप अकेले ही रह सकते हैं!
    • आप कुछ बदलाव उपलब्ध करना चाह सकते हैं 50 साल के बाद से, यूनिसेफ एक मिठास कार्यक्रम है या दावत जहां बच्चों को दुनिया भर में todo.A सुराग कि इंगित करता है यह एक छोटा सा नारंगी बॉक्स बच्चे भरी हुई है और अधिक से अधिक 190 देशों में लोगों की मदद करने का आदान-प्रदान इकट्ठा होते हैं। सुनिश्चित करें कि शब्द यूनिसेफ बॉक्स में लिखा है!
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हैलोवीन की भावना में अपने घर सजाने आप एक थीम चुन सकते हैं (जैसे प्रेतवाले घर या कब्रिस्तान) या आप अपने घर को नारंगी और काले, पलकों और चुड़ैयों की मूर्तियों के साथ सजाने कर सकते हैं। बहुत से घर ऐसा करना पसंद करते हैं।
    • यदि आप प्रेतवाधित घर को महसूस करना चाहते हैं, तो इसे अंदर और बाहर जला दें। केवल प्रवेश द्वार को प्रकाश डालें हेलोवीन ध्वनि खेलते हैं और नकली जाले के साथ अपने द्वार को कवर करते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो कुत्ते के रूप में किसी को पूछिए, एक कुली के रूप में काम करने के लिए, बच्चों को मिलना।
    • यदि आप अपने घर को कब्रिस्तान में बदलने की कोशिश करना चाहते हैं, तो अपने यार्ड के माध्यम से कब्रों को फैलाएं। मृत फूल अच्छे अतिरिक्त स्पर्श हैं झूठे कौवा, जमीन से निकलने वाले हाथ, ताबूत, नीचे की तरफ छपवाते हुए चिल्लाते हैं और कोहरे से विवाद होगा।
      • आप मिठाई वितरित कर रहे हैं बेशक आप को तैयार करना चाहिए! आप शो का भी हिस्सा हैं। वह अपनी उपस्थिति के बिना पूर्ण नहीं है
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    हेलोवीन प्री-पार्टी बनाएं 2 या 3 घंटे के लिए हर साल बच्चों को खुश करने के लिए इन सभी सजावट क्यों बनाएं? आपने ये सब काम किया है - हो सकता है कि आपने नकली कंकाल और सूखी बर्फ का इस्तेमाल किया हो। अपनी पार्टी में, हेलोवीन गेम्स, पेय और विभिन्न खाद्य पदार्थ और डरावनी संगीत बनाएं सभी दलों को डरावना होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप चाहें तो आप निश्चित रूप से "भयावह कमरे" बना सकते हैं
    • छुट्टी के लिए एक वार्षिक खेल सेब के लिए शिकार है। यह केवल तभी सिफारिश की जाती है जब पार्टी फैंसी न हो - अन्यथा मेकअप बर्बाद हो जाएगा! एक बड़ी बाल्टी या बैरल लें और इसे पानी से भर दें और उनमें से कुछ सेब की व्यवस्था करें। मेहमान अपने हाथों की पीठों के पीछे बांध देते हैं, जबकि पानी में अपने सिर को कम करते हैं, उनके दांतों से सेब उठाते हैं।
    • सजावटी हेलोवीन खाद्य पदार्थ हर साल सुधारते हैं कप केक में डाल करने के लिए आँख कैंडी खरीदें और रक्त वाहिकाओं को बनाने के लिए व्हीप्ड क्रीम का उपयोग करें। सुगंधित कुकीज चुड़ैल की उंगलियों के आकार का हो सकता है (नाखून के रूप में बादाम का टुकड़ा लगता है)।
    • उस चुड़ैल की कड़ाही को परिपूर्ण करने के लिए सूखी बर्फ बनाएं (या इसे कुछ खरीद लें) आपका पेय बिना किसी देरी के फामिंग होगा
    • चीजों को तेज करने के लिए, आप एक ब्लैकआउट अनुकरण कर सकते हैं या, कुछ अच्छे दोस्तों के साथ, एक ज़ोंबी हमले (रक्त कैप्सूल उपयोगी होगा)। हैलोवीन अजीब कल्पनाओं का प्रदर्शन करने के लिए एक महान बहाना है (बस मेहमानों को बंदूकों के साथ पार्टी में शामिल नहीं होने देना)।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 5 शीर्षक वाले चित्र
    5
    कैंडी के लिए आता है कोई भी आपका स्वागत है समय आ गया है सुनिश्चित करें कि सभी रोशनी चालू हैं गीत खेलो और पोशाक पर डाल दिया। कैंडी तैयार करें शायद आपको समय से पहले कुछ बच्चों को पाना होगा - इसलिए सतर्क रहें
    • अगर आपके पास और मिठाई या विकल्प नहीं हैं (और आप अधिक खरीदने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं), रोशनी को बाहर कर दें बच्चों को शिष्टाचार के रूप में यह करो तो उन्हें पता चल जाएगा कि उनका घर हैलोवीन बाजार से दूर है
  • विधि 2
    बच्चों के लिए




    साप्ताहिक हेलोवीन चरण 6 शीर्षक वाले चित्र
    1
    सालाना एक नई पोशाक खरीदें विभिन्न दुकानों की जांच करें जब तक कि आपको कुछ हितों का पता न हो जाए - वहां से चुनने के लिए हजारों हैं यदि आप अपने क्षेत्र में जो खोज रहे हैं वह नहीं मिल सकता है, तो इंटरनेट का प्रयास करें कुछ जगहें कुछ दिनों में पोशाक वितरित करेंगी अपने माता-पिता से पहले बात करना याद रखें!
    • यदि आपके पास सुई और कुछ कपड़ों (या यदि आपकी मां यह कर सकती है) को संभालने में कुछ अनुभव है, तो एक अनूठी पोशाक बनाना भी बेहतर है अपना स्वयं का बनाएँ आप समानता को छोड़ सकते हैं और सिलाई कैसे जान सकते हैं बिना भी एक पोशाक बना सकते हैं। क्या आप कैटिनिस एवरडीन बनना चाहते हैं? एक हरा बटन-डाउन शर्ट, जीन्स और धनुष और तीर लें। ब्रूनो मंगल? एक फेडोरा और एक माइक्रोफोन अधिक सामान, बेहतर
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक कद्दू मॉडल हेलोवीन की आवश्यक परंपराओं में से एक कद्दू का संशोधन है अपनी मां और पिता को ले जाओ और एक कद्दू के खेत में जाओ (बाजार में भी काम करता है) के लिए अगले कद्दू का चयन करने के लिए शिकार गिर क्या आप एक डरावनी चेहरा बनाना चाहते हैं? एक दोस्ताना एक? शायद आप चेहरे की तरह कुछ नहीं करना चाहते हैं?
    • यदि आप कुछ अलग करना चाहते हैं, तो एक छाया के आकार के मॉडलिंग के बारे में सोचें। प्रकाश में कटौती होगी चारों ओर फैले हुए हिस्से एक सिल्हूट बनाएंगे शायद एक भूत की छाया? कंकाल? समाधि?
    • कद्दू के अंदर मॉडलिंग और निकालने के दौरान एक वयस्क से सहायता के लिए पूछें। आप बाद में उन्हें टोस्ट करने के लिए बीज बचा सकते हैं!
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मित्रों और परिवार के साथ हेलोवीन मनाएं हैलोवीन में सिर्फ चाल या व्यवहार करने की आवश्यकता नहीं है। एक या दो रात से पहले, अपने मित्रों और परिवार को इकट्ठा और सेब का शिकार, एक डरावना फिल्म देखने और पॉपकॉर्न और नाश्ता से भरा जा - सभी चॉकलेट, चॉकलेट और अगले दो सप्ताह के लिए चॉकलेट खाने!
    • देखें कि आपके क्षेत्र में क्या उपलब्ध है। हो सकता है कि स्थानीय कद्दू खेत में एक प्रेतवाधित घर या पार्टी हो। यदि समय की अनुमति देता है, तो यह शानदार तरीके से पार्टी के लिए अच्छे स्थान हैं। यदि यह कोई विकल्प नहीं है, तो सप्ताह के दौरान घर पर मनाएं - बात की भावना में आने के लिए सभी घर का बना सजावट करें।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    "चाल या दावत" समय! अपने ज़ोंबी मेकअप पर रखो और कहते हैं कि भूत और चुड़ैलों में शामिल हो मिठाई या ट्रिक्स! (मेरा पैर बदबू करने जा रहा है, मुझे कुछ अच्छा खाना दो!) बस सजाया हुआ या प्रकाशित घरों की यात्रा याद रखना। एक शांत कैंडी देने के लिए तैयार घर को अलग करना आमतौर पर आसान होता है अगर उनके पास रोशनी और सजावट होती है तो वे खुश हैं जो लोग मनाते हैं (और आपको कुछ देते हैं)। यह वह जगह है जहां हेलोवीन की भावना जीवन शक्ति के साथ फट पड़ती है।
    • एक प्लास्टिक की कद्दू वाली बाल्टी के साथ एक बड़े बैग को ले लें ताकि आप सभी मिठाइयां घरों में ले सकें। यदि आपके पास ये आइटम नहीं हैं, तो एक तकिया को काम करना चाहिए।
    • यूनिसेफ कार्यक्रम के बारे में अपने माता-पिता से पूछें। घरों में कैंडी के लिए पूछने के अलावा, लोगों ने एक्सचेंजों को दान करने का दौरा किया जो यूनिसेफ को पारित किया जा सकता है, जिससे दुनिया भर के बच्चों की मदद मिलेगी। आपको बस अपने बॉक्स से अग्रिम मांगना है!
    • अकेले मत जाओ! दोस्तों के एक समूह के साथ या अपने माता-पिता के साथ बाहर जाना हेलोवीन पारंपरिक तरीके से काफी डरावना है!
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 10 शीर्षक वाले चित्र
    5
    अपने बैग से बाहर निकले सभी कैंडी की सूचना दें यह हेलोवीन का सबसे अच्छा हिस्सा है: कैंडीज को भरें जो आप भरेंगे। सभी कैंडी की जांच करें - सुनिश्चित करें कि वे नए और सुरक्षित हैं कठिन कैंडी से सावधान रहें- यदि काटने बहुत मजबूत है तो वे आपके दाँत को तोड़ सकते हैं देखें कि कैंडी में कुछ घटक होते हैं जो एलर्जी का कारण बनता है यदि आप निश्चित नहीं हैं तो न खाएं खेद से बेहतर सुरक्षित
    • कुछ लोग खिलौने लाएंगे। उन्हें मत खाओ!
  • युक्तियाँ

    • अपने बच्चों के कैंडी संग्रहण का लौटने के बाद हमेशा निरीक्षण करें - कुछ लोग काफी अजीब वस्तुओं को दे सकते हैं
    • अपने मुंह से सेब का शिकार करते समय, सावधान रहें कि खिलाड़ियों ने अपना मुंह कटाया या फलों को लेने की कोशिश में खुद को चोट पहुंचाया। यह ग्रह पर सबसे सुरक्षित या सबसे स्वच्छ खेल नहीं है

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि लालटेन में इस्तेमाल होने वाली मोमबत्तियां आग का कारण नहीं बनती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com