IhsAdke.com

लड़कियों के लिए सर्वश्रेष्ठ हेलोवीन दलों को कैसे व्यवस्थित करें

क्या आप अपने दोस्तों को थका रहे हैं अपने पक्ष को बोरिंग कह रहे हैं? क्या आप अपने हेलोवीन पार्टी को "सर्वश्रेष्ठ पार्टी" के रूप में याद रखने के लिए तैयार हैं? जल्द ही आप सबसे भयावह, मजेदार और यादगार हेलोवीन पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, जो कभी भी देखा है। जब तक, ज़ाहिर है, आप आसानी से डरते हैं।

चरणों

मेजबान मेजबान सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए हेलोवीन दलों चरण 1 के शीर्षक
1
कृपया उन मित्रों से संपर्क करें जिनसे आप आमंत्रित कर रहे हैं। उनकी आम आवाज का उपयोग पार्टी विवरण समझा करने के बजाय, एक भयावह लहजे या एक हँस डायन का अभ्यास कोशिश करते हैं और उन्हें चुनौती पार्टी समय में अपने घर में आने के लिए। उन्हें बताओ कि वे किसी प्रकार की पोशाक पहनें। सुनिश्चित करें कि पार्टी 9:00 बजे के बाद समाप्त हो जाती है, इसलिए आपके पास अंधेरे में कुछ गतिविधियां करने के लिए कुछ समय है।
  • मेजबान मेजबान सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए हेलोवीन दलों चरण 2 के शीर्षक
    2
    एक पोशाक प्रतियोगिता के साथ पार्टी शुरू करो अपने परिवार के सदस्यों को एक त्वरित "फैशन शो" में शामिल होने के लिए कहें और शपथ लें। एक भयावह खेलते हैं और एक ट्रैक ताकि सुंदर और रचनात्मक वेशभूषा प्रदर्शित किए जाते हैं का निर्माण, और एक दूसरे से बात करते हुए पार्टी जारी है ज्यूरी सदस्यों को पूछने के लिए संगीत रखें। बाद में, पार्टी के अंत के पास, उन्हें डरावना झुमके या एक हार के रूप में, विजेता की घोषणा और एक स्मृति presenteiem के लिए कहें।
  • मेजबान मेजबान सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए हेलोवीन पार्टियां चरण 3
    3



    अपनी पार्टी के दौरान खेलने के लिए नीचे वर्णित कुछ पुराने जमाने हेलोवीन मजाक चुनें भले ही आपका भाग्य नहीं हो सकता वास्तव में कल्पना कीजिए, पुरानी लोकप्रिय मान्यताओं को मज़ा और हानिरहित चुटकुले में बदलना अभी भी मजेदार है जैसे कि ये:
  • विधि 1
    मैत्री का भुना हुआ पागल

    यह एक मजेदार मजाक है जो एक दोस्ती का भविष्य बताता है। फॉर्म जब तक आपके सभी दोस्तों के एक साथी नहीं है युगल। प्रत्येक को अखरोट चुनने के लिए कहें, जो आपको कैंप फायर में सेंकना करने के लिए प्रदान करना होगा। प्रत्येक जोड़ी को पागल को एक उपयुक्त चम्मच या पैन में रखना चाहिए। अगर आग लगाना संभव नहीं है, तो गैस स्टोव पर्याप्त होगा। देखो पागल जला। यदि वे चुपचाप जलाते हैं, तो जोड़ी एक खुश और सामंजस्यपूर्ण दोस्ती होगी हालांकि, अगर पागल आग में फट जाएगा, दोस्ती लंबे समय तक नहीं रहती है और एक से दूसरे के लिए हास्य नट्स के रूप में उतावला हो जाएगा।

    विधि 2
    लक मातम

    यह मजाक अपने प्रतिभागियों को बहुत हँसी और खुशी लाता है प्रत्येक की आँखों निहारना और अपने परिवार के एक सदस्य है, जहां यह अपने हाथों में डाल करने के लिए पहले से बचने में जड़ चाहिए बगीचा, में मार्गदर्शन के लिए कहें। फिर उसे वापस ले लिया जाएगा, जहां उसकी बिक्री हटा दी जाएगी और वह जड़ी-बूटियों को फूंकने में सक्षम हो जाएगी। यदि यह झुका हुआ है, यह लंबा, छोटा, वसा, सुंदर, या बदसूरत है, तो आपका भविष्य का पति होगा जड़ों से चिपकने वाली गंदगी की मात्रा यह है कि धन की मात्रा होगी। आप व्यक्ति के प्रकार जो साफ उद्यान रहता हैं और वहाँ कोई मातम plucked जा करने के लिए कर रहे हैं, अपने पड़ोसी से पूछें कि आप अपने बगीचे से मातम हटाने और एक मेज, जहां प्रतिभागियों को लिया जा सकता है पर डाल सकते हैं ।

    विधि 3
    मोमबत्ती जलाया

    आपको लगता है कि यह उसके दोस्तों उसकी पीठ के पीछे बंधे अपने हाथों से कमरे में चारों ओर पागलपन चल रहा है, सब कुछ वे देखते हैं में उड़ाने को देखने के लिए बहुत मज़ेदार होगा नहीं है? खैर, यह एक मजेदार खेल है, यह इस तरह से काम करता है: ध्यान ले लो और एक समय में प्रत्येक प्रतिभागी को हथकड़ी और कहीं एक मोमबत्ती को छिपाने जहां हर किसी की यह देख सकते हैं। `शुरू करने` कहने के बाद, प्रतिभागी को पाँच मिनट से कम समय में मोमबत्ती को खोजने और उड़ा देने की कोशिश करें। जो कोई भी इस काम को पूरा करता है वह तेजी से जीत जाता है।

    विधि 4
    तीन बच्चे

    तीन कप, एक दूध के साथ, एक पानी के साथ और एक खाली खाली एक मेज पर रखा जाता है एक समय में प्रत्येक प्रतिभागी एक, आंखों पर पट्टी और एक मेज, जहां आप एक गिलास में अपने हाथ रखना चाहिए करने के लिए ले जाया जा रहा। जो दूध वह एक संत या अपने पहले बच्चे के रूप में दूत के साथ ही धन्य हो जाएगा में अपने हाथ डुबकी बताओ, जबकि एक ही है कि पानी में अपने हाथ डुबकी पहली बार एक आम बच्चे, लेकिन विनम्र होगा। एक यह है कि खाली कप में अपने हाथ डुबकी कोई संतान नहीं है या अपने पहले बच्चे को पृथ्वी पर एक छोटे से शैतान की तरह है।

    विधि 5
    सेब के लिए मत्स्य पालन

    अधिकांश लोगों को पता है कि यह एक पुरानी मजाक कैसे काम करता है, लेकिन ये उन लोगों के लिए विवरण है जो नहीं जानते हैं। पानी के साथ एक बाल्टी भरें और फ्लोट करने के लिए उसमें सेब रखें। सेब की संख्या प्रतिभागियों की संख्या के समान होगी। प्रत्येक भागीदार को अपने मछलियों से "मछली" के साथ एक सेब से पूछो (बाद में सेब खाया जा सकता है) इस मजाक का अच्छा हिस्सा यह है कि कोई विजेता या हारे नहीं हैं, इसलिए यह छोटे बच्चों के लिए आदर्श है।


    4। एक खजाने की खोज करें गाइड के रूप में कद्दू रोशन के साथ। इस तरह के "के पास पानी, साफ और नीला, आप अपने अगले सुराग मिलेगा" और प्रत्येक स्टॉप पर उपहार के रूप में छोड़ पटरियों, लिखें। अंत में, जहां खजाना है पर, के लिए प्रतिभागियों को बैठने के लिए जलाया कद्दू और सत्ता पक्ष के एक चक्र को संगठित करने और कहानियां सुनाते हैं भूत। माता-पिता या भाई बीच में बैठ सकते हैं और उसके बर्तन की अधिक उपहार (खजाना) वितरित (प्लास्टिक हो सकता है) और भूत की अपनी कहानियां सुनाते हैं।


    5। एक गाथा बनाओ चंद्रमा के प्रकाश में अपने आमंत्रित अतिथियों के लिए नृत्य करने के लिए वीणा, बांसुरी या डरावनी संगीत चलाएं। यह आपके हेलोवीन पार्टी का एक अच्छा अंत है !!

    युक्तियाँ

    • चुटकुले अंधेरे में अधिक मजेदार हैं
    • अपने सभी दोस्तों से पूछें कि वे भूत कहानियों के साथ सहज हैं, क्योंकि कुछ लोग बुरे सपने देख सकते हैं, और उस स्थिति में कहानियों को बताना बेहतर होगा अजीब.
    • अगर पार्टी काम नहीं कर रही है, तो बस एक गाना खेलने के लिए और सभी नृत्य करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com