IhsAdke.com

कैसे एक ईसाई उपेक्षा करने के लिए

कई व्यक्तियों और परिवारों को राक्षसी कब्जे की संभावना के बारे में चिंता होती है - जैसा कि बुरी अलौकिक शक्तियों के कारण - व्यक्ति, वस्तु, आवास, वाहन आदि को प्रभावित करना। लेकिन, इन राक्षसों को बाहर निकालने के लिए कुछ कदम उठाए जा सकते हैं इस प्रक्रिया को ईसाई पद्धति में भूत भगाने कहा जाता है। अन्य धर्मों या विश्वासों के एक भूत भगाने का अपना तरीका है

चरणों

एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 1 में शीर्षक वाला चित्र
1
एक राक्षसी कब्जे के संदेह के मामले में लक्षणों को जानें उनमें से कुछ हैं: निन्दा, किसी भी ईसाई प्रतीकों के भय या भय से बचाने वाली, जैसे चर्च, एक क्रॉस, पवित्र जल, पवित्र बाइबिल, रोज़गार, आदि - तथ्य यह है कि कुछ अत्युच्च शक्ति हैं, राक्षसी भाषाओं में बोलें और यीशु, पवित्र आत्मा आदि का नाम का विरोध करें।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पवित्र आत्मा की शक्ति प्राप्त करने के लिए आध्यात्मिक रूप से कनेक्ट होना हर कोई एक भूत भगाने की स्थिति में नहीं है यदि आप पवित्र आत्मा से जुड़े नहीं हैं, तो आपको उन अन्य लोगों को खोजना होगा जो पवित्र आत्मा से अधिक जुड़े हुए हैं और जो भूत भगाने (उदाहरण के लिए, एक सच्चे ईसाई) कर सकते हैं या आप आगे बढ़ने से पहले पवित्र आत्मा से मिलना चाहते हैं । अगर आप ईश्वर की आत्मा से भरे नहीं हैं और अभी भी डोमेन से निपटने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप एक खतरनाक स्थिति में हैं।
  • एक ईसाई एक्सोकेसिम चरण 3
    3
    अपने आप को अपमानित करें पवित्र आत्मा की शक्ति से भरने के लिए, आपको पहले समझना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि आपने सही जीवन नहीं लिया है और हम में से कोई भी परमेश्वर की उम्मीदों और दावों पर निर्भर नहीं करता है। अपने बच्चे को बताएं कि आपने अपना मन बदल दिया है और अपने जीवन में जो कुछ भी आपने गलत किया है (जो भी आपको याद नहीं है) के लिए माफी मांगते हैं। आपने जो कुछ किया वह सब कुछ से दूर होने के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता बनाएं। अपने आप को यीशु को समर्पित करें, जो अकेले आपको माफ़ कर सकते हैं, अपनी गलतियों को दूर कर सकते हैं, और पिता के साथ एक धर्मी व्यक्ति बन सकते हैं। अपनी माफी के लिए धन्यवाद, क्योंकि उसने कीमत चुकाई है उसे क्षमा करने में सक्षम होने के लिए भयानक भयानक उनको माफ कर दो, जो आपको चोट पहुँचाते हैं यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन उन लोगों के लिए "मैं आपको माफ़ करता हूँ" शब्दों को कहता हूं, भले ही आप ऐसा करने की तरह महसूस न करते हों ध्यान दें: यदि आप ये कहते हैं, लेकिन इसके साथ ईमानदार न हो, तो यीशु को पता चल जाएगा, और झूठ बोलना एक पाप है, जिसके लिए आपको माफी मांगनी चाहिए (फिर से)
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 4 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आपने कभी बपतिस्मा नहीं लिया है, तो दूसरों के सामने एक सार्वजनिक वक्तव्य के रूप में भगवान के नाम से पूरी तरह से पानी में बपतिस्मा ले लें। पवित्र आत्मा को आप में आने के लिए आमंत्रित करें बाइबल में अपने शब्दों के माध्यम से उसके बारे में जानें अपने आप को परमेश्वर को प्रसन्न करने वाले जीवन जीने के लिए प्रतिबद्ध करें।
  • 5
    पवित्र पानी से निकलती व्यक्ति को आशीर्वाद दें जल बुरी आत्मा को "जला देगा"
  • 6
    व्यक्ति को धन्य संस्कार के पास दिखाएं यह दुष्ट आत्मा को दूर करेगा, क्योंकि यह मसीह प्रभु की शाब्दिक उपस्थिति है।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    दूसरों को प्यार करो कम से कम एक और मजबूत ईसाई के साथ जुड़ें अब जब आप बुनियादी बातों को पारित कर चुके हैं, तो आप जान लेंगे कि आत्मा आपके अंदर रहती है और अपने फल पैदा कर रही है आप शांति, प्रेम, धैर्य, दान, दयालुता, नम्रता, नम्रता, ईमानदारी, आत्म-नियंत्रण इत्यादि की एक बड़ी भावना का अनुभव करना शुरू करेंगे। इसे विकसित करने में कुछ समय लग सकता है।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 6 में शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    यदि आपके पास परमेश्वर की आत्मा की आत्मा है जो आप में रहती है, और यदि आप शब्द जानते हैं, तो आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेज्म चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    कमान है कि शैतान यीशु के नाम पर चुप रहें। दानव आपको बकवास करने और डराने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आपके अंदर की शक्ति राक्षसों की शक्ति से कहीं अधिक है।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    यदि आपको यकीन नहीं है कि आपके पास आत्मा की आत्मा है, तो शैतान को सीधे आदेश देने के बजाय, यह पूछने के लिए कि वह आत्मा को शट डाउन करने या छोड़ने के लिए, "यीशु, मैं आपको आग्रह करता हूं कि आप किसी भी और सभी बुरी आत्माओं को ________ (नाम) के आसपास या पास करें।" यदि पास वाले व्यक्ति इच्छा रखता है, तो उसे यह कहने के लिए कहें कि आत्मा ने यीशु के नाम से खुद को बाहर निकालना है



  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    राक्षसों के नाम का प्रयोग करके, उसे यीशु के नाम पर शिकार (नाम से) छोड़ने के लिए कहें! (उदाहरण के लिए Asmodeus और Azazel, मैं ईसा मसीह के नाम में आदेश शरीर _______ (नाम) करें! छोड़ने के लिए होगा) कुछ मामलों आपको कोई समस्या हो सकती है, लेकिन बहुत फर्म हो सकता है और राक्षसों के साथ बात करने के लिए मिलता है। आप नाम पता नहीं है, तो उस व्यक्ति के भीतर से किसी भी और सभी बुरी आत्माओं को निष्कासित करने यीशु पूछना।
    • सामग्री के कब्जे के लिए: आपके द्वारा जो चीज (संदेहों) का स्वामित्व है, उसका विश्लेषण किया जाना चाहिए। यह जानें कि आइटम कहाँ से आया था। किसके पास यह स्वामित्व था? घर में कौन रहता था? क्या यह एक धार्मिक कलात्मकता है? क्या आपको ठंड या ठंड लगती है? जब आप पाते हैं कि क्या है, तो आपको यह निर्धारित करने की आवश्यकता होगी कि आपको आइटम त्याग देना चाहिए या राक्षसों को बाहर निकालना चाहिए। किसी भी धार्मिक सामग्री, कलाकृतियों, मूर्तियों, कपड़े, मृत्यु के प्रतीक आदि को तुरंत त्याग या जलाया जाना चाहिए! घरों, कारों, स्थानों आदि जैसी चीजों को सबसे पहले धार्मिक सामग्री के लिए आंतरिक खोज से गुजरना होगा। चीजें मिल जाने के बाद और निकाल दिए जाते हैं, तब आप सामग्री, चीज़ या स्थान को पवित्र कर सकते हैं।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसीम चरण 10 में प्रदर्शित चित्र
    12
    अकेले ऐसा मत करो यदि आप ईश्वरीय आत्मा में बहुत मजबूत हैं, तो आप अपने आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन आपके पास ईसाई भाइयों और / या बहनों को प्राथमिकता है।
  • चित्रित एक ईसाई एक्सोकेसिम चरण 11
    13
    भगवान की पूजा करना शुरू करो जब तक आप उस से प्रार्थना करते हैं, प्रार्थना, प्रशंसा, गायन, नृत्य या किसी अन्य तरीके से, यह शक्ति बढ़ जाती है
    • जब आप प्रभु की उपस्थिति को महसूस करते हैं, तो राक्षस पहले ही डरा रहे होंगे।
  • चित्र एक ईसाई एक्सोकेसिम चरण 12
    14
    धैर्यपूर्वक और बाहर जोर से, अपने हाथों को जो कुछ भी आप पवित्र करना चाहते हैं, इन बातों के बारे में प्रार्थना करें। उदाहरण: एक कमरा, अपनी पुस्तकों, आदि के दरवाजे की दहलीज पर अपने हाथों को रखा, और ज़ोर से प्रार्थना करते हैं: "अपने पवित्रीकरण के लिए आप भगवान धन्यवाद, ईसा के नाम पर, मैं आदेश सभी राक्षसों को एक बार में छोड़ देते हैं, इन आशीर्वाद किताबें, यीशु मसीह के नाम पर, "आदि पवित्र आत्मा आपको मार्गदर्शन करने दें
  • चित्र एक ईसाई एक्सोकेस्म चरण 13
    15
    यदि ऐसा लगता है कि दानव वापस आया है या कभी नहीं छोड़ा है, तो बेवकूफ़ मत बनो। यह एक और राक्षस है, उसे यीशु पर संदेह करने और भयभीत होने की कोशिश कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक से एक ईसाई एक्सोकेस्म चरण 14
    16
    ध्यान रखें कि यदि व्यक्ति को दिया जाए तो वह अपनी ज़िन्दगी यीशु को नहीं दे सकता है, तो दुष्ट आत्माएं वापस आ सकती हैं और मित्रों को वापस ला सकती हैं। व्यक्ति की अंतिम स्थिति भी प्रारंभिक एक से भी बदतर हो सकती है। पीड़ित को भगवान को बाद में समर्पित करने के लिए प्रोत्साहित करें। मैट 12:।। 43-45, "अशुद्ध प्रेतात्मा आदमी से बाहर हो जाता है, बाकी यह नहीं मिल के रूप में मांग शुष्क स्थानों के माध्यम से चला जाता है, वे कहती हैं `मैं घर से दूर मैं आया वापस आ जाएगी` आया था, घर है खाली, बह, और क्रम में। तो यह हो जाता है और उसे सात अन्य आत्माओं खुद की तुलना में अधिक दुष्ट के साथ लाता है, और वे प्रवेश और वहाँ रहने के लिए शुरू करते हैं। और उस आदमी के अंतिम राज्य पहले से भी बदतर हो जाता है। इसलिए इस दुष्ट पीढ़ी पर्यत। "
  • एक ईसाई एक्सोकेसीम चरण 15 के शीर्षक से चित्र
    17
    कई प्रविष्टि बिंदु हैं जो राक्षसों को आपके अंदर प्रवेश करने और वापस लौटने के लिए कानूनी अधिकार देते हैं। उनमें से कुछ है जिसके द्वारा आप के खिलाफ प्रार्थना करना चाहिए (यदि व्यक्ति के लिए लागू) - झूठे अभिमान / अहंकार, समलैंगिक विवाह, बाल यौन शोषण, भौतिकवाद, हिंसा, हिंसक मार्शल आर्ट, क्रोध, चोरी, हत्या, गर्भपात, व्यसन, वासना, अश्लील साहित्य के बाहर , अपवित्र मनोरंजन, रहस्यवाद, channeling, Ouija बोर्ड, अटकल, प्रकृति या मूर्तियों, कुंडली, माध्यमों, seances, शपथ, अन्यायपूर्ण शब्द, आत्म घृणा, न्यायाधीश दूसरों, लालच, बदनामी, आक्रोश, आलस्य और के लिए प्रार्थना भी संबंधों पूर्वजों की अन्यायपूर्ण आत्माएं यह सब प्रार्थना से साफ किया जा सकता है, यीशु की माफी और प्रतिबद्धता यह सब से छुटकारा पाने के। यौन उत्पीड़न (बलात्कार / पीडोफिलिया) के मामले में, क्षमा शिकार के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आत्मा में एक को तोड़ने कुछ प्रार्थना अर्जित कर सकता है।
  • चित्र एक ईसाई एक्सोकेस्म चरण 16
    18
    याद करो कि यीशु ने शैतान को तीन बार मत्ती 4: 4,7,10 में परमेश्वर के वचन से विरोध किया था, लेकिन उसने उत्तर दिया और कहा, यह लिखा है, "मनुष्य केवल रोटी ही नहीं, बल्कि हर मुंह से जो परमेश्वर के मुख से निकलता है।" फिर, लूका 4:13 में, वह दिखाता है कि शैतान ने चले गए: "और जब शैतान सभी प्रलोभों को खत्म कर दिया, वह कुछ समय से दूर हो गया है। " यीशु रोटी (शरीर के खिलाफ प्रत्यक्ष प्रलोभन), पूरी दुनिया की महिमा (संपत्ति और हानि के भय के खिलाफ) और मंदिर से बाहर निकलना (यह यीशु के अभिमान के लिए निर्देशित किया गया था कि "निश्चित रूप से, परमेश्वर का बेटा था, इसलिए स्वर्गदूतों को यीशु की रक्षा करनी चाहिए ")। अगर हम शरीर, कब्जे और अपने आप के पापों से दूर रहते हैं, तो शैतान का हम पर कोई नियंत्रण नहीं होगा। इफिसियों 4:27 "और शैतान का मार्ग मत दो।"
  • युक्तियाँ

    • "एक्सोर्सिस्ट" फिल्में देखना आपके भूत भगाने के लिए एक वैध मार्गदर्शिका के रूप में काम नहीं करेगा।
    • कम से कम 7 या 8 लोगों के समूह में भूत भगाने का प्रदर्शन करना आपके पास सभी शक्ति हैं जिनकी आपको ज़रूरत है, लेकिन कई लोगों की उपस्थिति में आप अधिक खड़े होने की संभावना रखते हैं और अपने आप पर शक नहीं करते।
    • सुनिश्चित करें कि पास व्यक्ति कुछ भी है कि पास जा सकता है, तंत्र-मंत्र लेख, सपना पकड़ने वालों, वूडू गुड़िया, आदिवासी लकड़ी की नक्काशी, Ouija बोर्ड, सामग्री और किताबें जादू टोने और शैतानी अपवित्र कर्म, आदि के रूप में नहीं है बनाओ
    • अगर आप एक प्रशिक्षित और अनुभवी ओझा के साथ संपर्क नहीं कर सकते हैं, तो बस एक एक्सोकेस्म का प्रयास करें
    • गायन, प्रोत्साहित करते समय, बहुत परेशान हो सकता है या उस व्यंग्यात्मक व्यक्ति को भी हो सकता है जो भूत भगाने की कोशिश कर रहा है। सुनिश्चित करें कि इसमें शामिल सभी लोग समझते हैं कि जब गायन करना उचित है और ऐसा नहीं है। गीत ईसाई होना चाहिए। थोड़ा गायन राक्षस को भ्रमित कर सकता है और आपको विश्वास दिलाता है कि आप सहयोगी हैं। सभी को यह तय करना चाहिए कि भूत भगाने के कार्य से पहले और क्या गाते हैं।
    • कुछ लोग वर्जिन मैरी, सेंट माइकल, और अन्य संतों के नामों का आह्वान करते हैं - हालांकि प्रोटेस्टेंट, सामान्य रूप से, संतों के हस्तक्षेप में विश्वास नहीं करते हैं ऐसे अनेक ओझाएं हैं जो आपको बता सकते हैं कि शैतान और सभी राक्षसों को यीशु मसीह के नाम की तुलना में वर्जिन मैरी के नाम से ज्यादा डर लगता है (वह "सारा का गुलाब, घाटी के लिली" भी है), पवित्र माता और वह अपने अनुरोधों को उन आत्माओं की सहायता के लिए मना नहीं करवाएगा जिनकी जरूरत है।

    चेतावनी

    • अपने आप को ऐसा करने से डरो मत, भले ही आप अनुभवहीन न हों बस शक्ति के लिए भगवान से प्रार्थना करो
    • यह आलेख आपको भूत भगाने पर एक विशेषज्ञ नहीं बनायेगा। कुछ बुनियादी प्रशिक्षण प्राप्त करें या किसी पादरी या उस क्षेत्र में काम करने वाले किसी व्यक्ति से संपर्क करें।
    • भगवान हमेशा तुम्हारे साथ हो सकता है और याद केवल एक ही धर्म, प्रेम के धर्म, एक भाषा, दिल की भाषा है, केवल एक ही जाति, मानवता की जाति, और केवल एक ही भगवान है कि वहाँ है, और वह है मई सर्वव्यापी।
    • अध्ययन करने के लिए, मैथ्यू 4: 1-11, लूका 4: 1-13, याकूब 4: 7, 1 पतरस 5: 8-10, मार्क 16: 17-18, फिलिप्पियों 1:20, कुलुस्सियों 1:13, इफिसियों 6 : 10-16, लूका 9: 1, ल्यूक 10:19, यूहन्ना 1:12, ल्यूक 2:52, आई कुरिन्थियों 11: 1, यूहन्ना 15:13, इफिसियों 5: 1, मैं यूहन्ना 4: 4, यू जॉन 5 : 4, यूहन्ना 8:44, यूहन्ना 8: 32-34, मैथ्यू 12: 43-45
    • राक्षसों को चुनौती न दें
    • अपनी सारी सामग्री तैयार करें और एक पेशेवर से पहले से युक्तियों के लिए पूछें।
    • राक्षसों को अपने स्वयं के अधिकार में कुछ भी करने का आदेश न दें। अधिकार के रूप में यीशु के नाम का उपयोग सुनिश्चित करें
    • राक्षसों से बात मत करो

    आवश्यक सामग्री

    • एक बाइबल
    • पवित्र पानी
    • माला
    • एक क्रूसीफ़िक्स या क्रॉस
    • स्कंधास्थि का
    • वर्जिन मैरी (विशेषकर चमत्कारी पदक), या किसी अन्य संत का पदक
    • धन्य सैक्रामेंट
    • रोमन एक्सोकेसिम की रस्म (वैकल्पिक)
    • पवित्र आत्मा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com