IhsAdke.com

कैसे मानसिक विकारों के अपने घर को आध्यात्मिक रूप से शुद्ध

अक्सर हम अपने घरों में स्थितियों में आते हैं, जो शांति में रहना मुश्किल बनाते हैं। इसके पीछे कई कारण हैं। कुछ लोग मानते हैं कि घर उन लोगों की यादों या छवियों का कुछ प्रकार रख सकता है जो उनके सामने रहते थे। कभी-कभी यह वर्तमान निवासियों के लिए बाधा उत्पन्न कर सकता है ये तथ्य वास्तविक `हंटिंग` नहीं हैं, लेकिन बस उस साधारण छाप को छोड़ दिया जाता है जहां एक जीवन रहता है। एक साधारण सफाई इन गड़बड़ी को दूर कर सकती है, जैसे टेप दर्ज की जा सकती है और फिर से लिखा जा सकता है। अन्य गड़बड़ियां एक की सच्ची हड़ताली हैं जो कि निधन हो चुकी हैं, चाहे घर में, या जो इसके साथ किसी तरह से जुड़ा हो, या उस स्थान पर जहां घर बनाया गया हो, और जो आराम प्राप्त करने और दिशा की दिशा में नहीं पा सके प्रकाश।

नोट: यह आलेख मानता है कि आपके पास अलौकिक में कुछ विश्वास है।

चरणों

छवि आध्यात्मिक शीर्षक से शुद्ध मानसिक गड़बड़ी चरण 1.jpeg का आपका घर
1
सफाई प्रक्रिया शुरू करने से पहले, ऐसे कई महत्वपूर्ण कदम हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए:
  • आपके घर से कचरा और अनावश्यक चीजों को पूरी तरह से साफ़ करें (शारीरिक रूप से बोलने) जो आपको ज़रूरत नहीं है, या गेराज की बिक्री करने का दान करें और शेष को जरूरतमंदों को दान दें (जब तक कि यह अच्छी स्थिति में है)। अक्सर एक असंगठित घर के कारण आध्यात्मिक व्यवधान का कारण होता है
  • स्वच्छ पूरी तरह से अपने घर, ऊपर से नीचे: शाब्दिक मंजिल और तहखाने के लिए छत और अटारी से। दीवारों (सिरका या नींबू पानी में पतला तेजी से और इस कार्य के लिए आसान कर रहे हैं), गेराज की तरह धो लें, धूल, वैक्यूम हटाने, कालीन साफ ​​... और कई स्थानों पर है कि आप एक गोदाम के रूप में उपयोग के लिए मत भूलना या शेड।
  • यदि संभव हो तो कई दिनों के लिए घर की हवा को नवीनीकृत करें सभी खिड़कियां और स्वच्छ ग्रिल, प्रशंसकों और हवा नलिकाओं धूल या मोल्ड के नि: शुल्क के साथ, आप पुराने बंद सचमुच का कहना है और अपने घर में नई हवा के लिए नए का स्वागत कर सकते हैं। तो अगर मौसम आने वाले दिनों में मुश्किल है, इस समय का उपयोग चीजों को साफ करने के लिए और उसके बाद घर अगले कुछ दिनों के दौरान प्रसारित किया जा अपने घर के लिए ताजा हवा और नए लाएगा करते हैं। वेंटिलेशन बंद करें और अपने घर को उजागर करने के लिए आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे खोलें। यह एक वर्ष में कम से कम दो बार (वसंत और सर्दी) करने का एक अच्छा विचार है।
  • मानसिक अशांति के आपका घर आध्यात्मिक शुद्धता वाला शीर्षक चित्र 2.jpeg
    2
    उन चीजों को इकट्ठा करो जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है।
  • मानसिक अशांति के आपका घर आध्यात्मिक शुद्धता वाला शीर्षक चित्र 3.jpeg
    3
    धीरे से नमक में पानी डालना, प्रार्थना करना या अभिवादन करना एक सार्वभौमिक प्रार्थना, का एक उदाहरण "शुद्ध नमक तत्वों के मिश्रण को बचाने के लिये पवित्रता और पानी इस जगह को साफ, की ओर से ........" (यहाँ अपने स्वयं के प्रार्थना जोड़ सकते हैं या मंगलाचरण खत्म आप विश्वास के देवता के नाम के साथ)। यह एक सार्थक और पवित्र तरीके से करें, यह जानकर कि आप अपने घर को शुद्ध और ठीक करने के लिए एक शक्तिशाली उपाय बना रहे हैं।
  • मानसिक विकारों के आपका गृहस्थ आध्यात्मिक शुद्धता वाला शीर्षक चित्र 4.jpeg
    4
    पानी ले लो और अपनी उंगलियों या छोटे ब्रश का प्रयोग करके, प्रत्येक कमरे की दीवारों पर और अपने घर की हर खिड़की पर पवित्र पानी छिड़को। सुनिश्चित करें कि सभी जगहों पर इस पानी का आशीर्वाद दिया गया है।



  • मानसिक अशांति के अपने घर को आध्यात्मिक रूप से शुद्ध करने वाला शीर्षक चित्र 5.jpeg
    5
    शेष पानी / नमक मिश्रण को किसी भी दरवाज़े के सामने एक लाइन में डालें जो आपके घर में / बाहर हैं ऐसा करते समय, उन सभी लोगों के नाम बताएं जो घर में रहते हैं और उन लोगों के नाम हैं जो आपसे मिलने जाते हैं और आप उन्हें प्रवेश करने के लिए और अपने पालतू जानवरों सहित, स्वतंत्र रूप से छोड़ना चाहते हैं। यह इन लोगों को आसानी से आप निर्माण कर रहे हैं बाधाओं के माध्यम से पारित करने की अनुमति देता है।
  • मानसिक विकारों का आत्मिक शुद्धता गृह, शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    घर पर वापस जाएं और प्रत्येक कमरे में एक छोटी सी सफेद मोमबत्ती और धूप में प्रकाश। उन दोनों को तब तक जला दें जब तक वे मर जाते हैं।
  • छवि आध्यात्मिक शीर्षक से शुद्ध मानसिक गड़बड़ी चरण 7.jpeg का आपका घर
    7
    अपने घर के मास्टर बेडरूम में कुछ ताजी फूल रखो।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कुछ महसूस कर रहे हैं जो आपके लिए बहुत परेशान या डरावना है, तो उस व्यक्ति को लाने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए, जो भूत-बाप का कौशल है क्योंकि आपको यही करना है। यह आम तौर पर उन घरों के साथ होता है जो कि कब्रिस्तान पर बनाए गए थे, जहां आत्माएं परेशान हैं और असंतुष्ट हैं।
    • मुक्ति के बाद हमेशा ताजे फूल और आवश्यक तेल या धूप से साफ करें

    चेतावनी

    • कुछ आत्माएं जो आपके घर में रहती हैं, वे नहीं छोड़ना चाहतीं उदाहरण के लिए, यह साबित होता है कि कई परिस्थितियों में आत्माएं जो वास्तव में रहती हैं स्वच्छ पानी जो आपके निवास में प्रवेश करता है, पानी में मौजूद विषाक्त पदार्थों पर भोजन करता है। यह एक विशेष उदाहरण में दिखाया गया था जिसमें परिवार केवल मर गया तो अपने निवास की भावना को हटा दिया है सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कोई कार्रवाई करने से पहले आपके घर में आत्मा का क्या प्रभाव पड़ रहा है

    आवश्यक सामग्री

    • छोटे सफेद मोमबत्तियां (सभी कमरों के लिए पर्याप्त)
    • धूप
    • पानी और नमक के साथ कटोरे (दूसरे में पानी की एक छोटी राशि के साथ अलग कटोरे और दूसरे में नमक)
    • प्रार्थना या अनुष्ठान
    • धर्म
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com