IhsAdke.com

डार्क सोल में ड्रेक तलवार कैसे प्राप्त करें

यदि आपको डार्क सोल्स डार्क सोल्स गेम में नहीं मिला है, तो आप पागल हो सकते हैं! ड्रैक तलवार आसानी से सबसे शक्तिशाली हथियार है जिसे आप खेल की शुरुआत में प्राप्त कर सकते हैं और यदि आप जानते हैं कि यह कैसे हासिल करना काफी आसान है तो यह जानने के लिए पढ़ें कि कैसे आसानी से डार्क साल्स खेल से गुजरना है।

नोट: डेमॉन सोल्स (पीएस 3 के लिए) की सफलता के बाद, डार्क साल्स PS3 और Xbox 360 के लिए एक एक्शन आरपी गेम है।

चरणों

डार्क सोल्स स्टेप 1 में ड्रैक तलवार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
मरे विक्रेता की आवश्यक वस्तुएं अनन्त बर्ग से खरीदने के लिए Hellkite Wyvern से लड़ने के लिए तैयार हों। व्यापारी वह बंकरों के साथ कंकाल के साथ एक क्षेत्र ढूंढने से पहले, अनछुए बर्ग में अलाव के पास पाया जा सकता है, बस हापून के साथ दो कंकाल के नीचे। हापूनों के साथ कंकालों को मारने के बाद बक्से तोड़ें और सीढ़ियों से नीचे जाएं और आप वहां नीचे विक्रेता पाएंगे। यदि आपके पास धनुष नहीं है, तो आपको 600 से ज्यादा आत्माओं और कुछ तीरों के लिए एक खरीदने की आवश्यकता होगी, जिसमें से 3 से 50 आत्माओं प्रत्येक को लेकर होंगे।
  • डार्क सोल्स में स्टेप 2 में ड्रैक तलवार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    पुल को अपने रास्ते का पालन करें जहां आपने वृषभ दानव का सामना किया था। पुल पास करें और आपको बाईं ओर अस्त्रो के राइडर सोलिएर मिलेगा और इसमें कुछ कंकाल के साथ एक बड़ा खाली पुल मिलेगा।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें
    3
    Hellkite Wyvern की उपस्थिति सक्रिय करने के लिए पुल के चारों ओर चलो यदि आप पुल पर चलना शुरू करते हैं, तो आप अजगर की उपस्थिति को सक्रिय कर देंगे, जो उच्च गर्जन और तुरंत आग थूकेंगे, आपको एक स्टेक (पुल पर कंकाल के साथ) में बदल देगा। मरने से बचने के लिए पुल की शुरुआत में वापस जाने की कोशिश करें, हालांकि यदि आप तेजी से पर्याप्त नहीं हैं, तो यह अनिवार्य होने की संभावना है।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    पुल पर वापस चलें यह फिर से Hellkite Wyvern सक्रिय हो जाएगा और यह फिर आग थूक होगा, लेकिन आप इस समय का एहसास होगा कि एक सही सीढ़ी नीचे जा रहा है यदि आप तेज़ तेज़ हैं, तो आप उस सीढ़ी तक पहुंचने में सक्षम होंगे इससे पहले कि ड्रैगन आपको टोस्ट में बदल देगा
  • डार्क साउल्स में ड्रेक तलवार प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    आग से पहले नीचे रोल आपको मारता है अब आप पुल के नीचे होंगे और ड्रेगन हमलों से दो रास्ते के साथ एक कमरे में सुरक्षित रहेंगे।
  • डार्क साउल्स में ड्रेक तलवार प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    आपके सामने दरवाजा दर्ज करें, जो पुल के नीचे एक क्षेत्र की ओर जाता है आपको हर ओर एक मेहराब और छोटे अंश दिखाई देंगे। दूसरा दरवाजा आपको अनन्त बर्ब बोनफ़र में वापस ले जाता है
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक 7 चित्र
    7
    जब आप रास्ते से गुजरते हैं तो कंकड़ों के नीचे स्थित दो कंकालों को मार डालें कंकाल का एक एक भाला का उपयोग करता है और दूसरा तलवार का उपयोग करता है



  • डार्क सोल में स्टेप 8 में ड्रेक तलवार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    Hellkite Wyvern की पूंछ के लिए देखो यदि आप पुल के दाहिने रास्ते पर जाते हैं जहां आपने दो कंकाल मार डाला था, तो आप अजगर की पूंछ झूलते हुए देखेंगे।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें
    9
    धनुष और तीरों से लैस जो आपने खरीदा था। आप अपने चरित्र के आइटम मेनू में प्रवेश करके ऐसा कर सकते हैं और फिर अपने चरित्र के बाएं या दाएं हाथ को धनुष के साथ और तीरों को लैस करके सक्षम कर सकते हैं।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक से चित्र 10
    10
    अपने धनुष के साथ लक्ष्य मोड दर्ज करें आप इसे धनुष खींचकर और Xbox 360 नियंत्रक पर एलबी बटन दबाकर कर सकते हैं। अब आपकी स्क्रीन पर एक बड़ा क्रॉसहेयर है जो दिखाता है कि तीर कहाँ फेंक दी जाएगी।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 11
    11
    अजगर की पूंछ को देखो तीर के दूरी और वजन के कारण, आपको ड्रैगन की पूंछ के ऊपर कुछ और करना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह आपको मार देगा। आपको यह भी पता लगाना होगा कि कब शूट करना है, क्योंकि ड्रैगन की पूंछ झुकाव लगातार आगे बढ़ती है
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें
    12
    ड्रैगन को पुल पर अपनी प्रारंभिक स्थिति पर वापस जाने की प्रतीक्षा करें ड्रैगन शूट करने के बाद, यह पुल के पार उड़ जाएगा और आपको ढूंढने का प्रयास करेगा। थोड़े समय के बाद वह पुल पर अपनी प्रारंभिक स्थिति पर वापस आ जाएगी और आप अपनी पूंछ फिर से शूट कर सकते हैं।
  • डार्क सोल्स में स्टेप 13 में ड्रेक तलवार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    13
    जब तक आप ड्रेक तलवार प्राप्त नहीं करते तब तक फायरिंग जारी रखें। यदि आप अजगर की पूंछ को जारी रखते हैं, तो 20 शॉट्स या उससे अधिक के बाद (आपके हथियार सौदों और तीरों के आकार के नुकसान के आधार पर) आपको एक स्क्रीन दिखाई देगी कि आपको ड्रेक तलवार मिली है। बधाई!
  • युक्तियाँ

    • जगह तक पहुँचने वाली सीढ़ी को कम करके अंडरवर्ड बर्ग की गन्दा करने के लिए शॉर्टकट को सक्रिय करने के लिए दूसरे दरवाजे के लिए ड्रैक तलवार प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए सीधे पुल के नीचे जाने की बजाय। तो अगर आप गलती से मर जाते हैं, तो आप आसानी से पुल से उस अलाव से नीचे वापस पा सकते हैं।
    • आप कुछ आत्माओं को प्राप्त करने के लिए Hellkite Wyvern आग हमले का उपयोग कर सकते हैं आप पथ के माध्यम से और सीढ़ियों से ऊपर अलाव से आते हैं और उन्हें जल्दी से उतर रहे हैं, तो अजगर सभी कंकाल की मौत हो गई और आप 300 आत्माओं की गारंटी पुल पर अपनी आग हमले का प्रयोग करेंगे! यदि आप वापस अलाव में आते हैं और ऐसा करते हैं, तो आप खेल में कई आत्माएं जीत सकते हैं।
    • यह Hellkite Wyvern के माध्यम से जाना और यहां तक ​​कि मारना संभव है! बस मरे पैरिश में एक टावर बाद से उसे गोली मार (या पुल भले ही यह आप एक 300-400 तीर ले जाएगा, या पुल सीढ़ियों के विपरीत alcove में इंतजार और अजगर उतरेगा के तहत - यह माध्यम से चल रहे पास और वह नीचे जहां अजगर एक और अलाव और एक है में बंद हो जाएगा। हालांकि, जबकि आप 10,000 आत्माओं उसे मारने के लिए मिलता है, आप पुल पर ड्रेक तलवार होने का मौका खो और कंकाल की आत्माओं मिल जाएगा। मरे पैरिश के लिए प्रवेश
    • यदि आप खेल को एक शिकारी के रूप में शुरू करते हैं, तो आपके पास पहले से एक धनुष और तीर होगा और उसे अंडरवर्ड बर्ग में विक्रेता से खरीदना होगा।
    • जानवर को धनुष के विकल्प के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है एक जानवर का उपयोग करने वाले स्केलेटन कभी-कभी एक के रूप में ड्रॉप होगा जब मृत
    • खेल की शुरुआत के लिए ड्रेक तलवार बहुत शक्तिशाली हथियार है अगर दोनों हाथों से पहरा और मजबूत हमले के साथ प्रयोग किया जाता है, तो यह आपके सामने एक विनाशकारी लहर पैदा करेगा, जिससे भारी क्षति होगी, लेकिन तलवार को काफी नुकसान पहुंचाएगा तलवार की रक्षा करने के लिए आपको केवल एक हाथ से तलवार चलाने के लिए 16 ताकत की आवश्यकता होगी, इसलिए तलवार की रक्षा करें और दूसरा उपयोग करें, जबकि आप इसे फिर से नहीं रख सकते। इसके अलावा तलवार आपको उस क्षेत्र में मृत दुश्मनों की 10 से 20% अधिक आत्मा देता है जिसमें आपको यह पाया गया था।
    • कुछ विचार करने के लिए तथ्य यह है कि ड्रेक तलवार अपने चरित्र के साथ स्तर नहीं है और केवल अजगर तराजू के साथ अद्यतन किया जा सकता है। इन तराजू केवल कुछ मालिकों में मिल सकती हैं, हाइड्रा Deeproot खोखले तरह है, तो खेल के एक उन्नत चरण में ड्रेक तलवार का उपयोग नहीं करते अगर आप दक्षता चाहते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास ड्रैक तलवार की कोशिश करने से पहले आपके पास कई तीर हैं। यदि आप तीर से बाहर निकलते हैं और विक्रेता पर अधिक खरीदने के लिए वापस आ जाते हैं, तो अजगर की पूंछ पुनर्जन्म हो जाएगी और आपको फिर से शुरू करना होगा।

    आवश्यक सामग्री

    • Xbox 360 या PS3
    • अंधेरे आत्माएं खेलें
    • लघु धनुष या क्रॉसबो
    • 30-40 तीर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com