IhsAdke.com

डार्क ऑर्बिट को कैसे खेलें

निम्नलिखित जानकारी "डार्क ऑर्बिट" नामक एक ऑनलाइन गेम के बारे में है "डार्क ऑर्बिट" एक एमएमओआरपीजी (ऑनलाइन मल्टीप्लेयर आरपीजी) है। यह एक अपेक्षाकृत अज्ञात गेम है, और वास्तव में, कई लोग इसे गलती से ढूंढते हैं प्रचार की उनकी कमी इस तथ्य के कारण है कि खेल उनके खिलाफ़ अच्छा अनुभव या उनके लिए उचित समर्थन देने से खिलाड़ियों से पैसा लेने पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। निम्न में से सभी शुरुआती लोगों को यह जानने में मदद करेंगे कि वे कब खेलना शुरू करते हैं, कैसे काम करते हैं और वे क्या करते हैं। खेल को अपनी आधिकारिक वेबसाइट से पूरी तरह से निशुल्क डाउनलोड किया जा सकता है, लेकिन आपको अपने खाते के लिए कुछ फायदे प्राप्त करने के लिए भुगतान करना होगा, जिसे आप खेल की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

डार्क ऑर्बिट में विशेष आवधिक इवेंट हैं जो "शानदार पुरस्कार" प्रदान करते हैं। इन घटनाओं के बारे में सावधान रहें ये पुरस्कार आमतौर पर खेल से एक छोटी सी राशि है इन घटनाओं के दौरान उनका प्लेसमेंट जानना कभी भी संभव नहीं है। 2010 ग्रीष्मकालीन खेलों में, नियमों को संशोधित किया गया खेल समाप्त होने के बाद, जिसने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को 20 वीं जगह से नीचे गिरा दिया।

चरणों

चित्र डार्क ऑर्बिट चरण 1 नामक चित्र
1
पहला सूचना अनुभाग खेल का अवलोकन है।
  • चित्र डार्क ऑर्बिट चरण 2 नामक चित्र
    2
    सबसे पहले, पैसे कमाएं (क्रेडिट), जो दुश्मनों को हराने, क्षुद्रग्रहों के पत्थर प्राप्त करने और बोनस बक्से के द्वारा अर्जित किया जा सकता है। जब आप किसी दुश्मन को हारते हैं, तो यह आपका शुल्क छोड़ देगा, जिसे आप उठा सकते हैं और बेच सकते हैं। इससे पहले, हालांकि, एक "क्वेस्ट" दर्ज करें जो आपको अतिरिक्त क्रेडिट, यूरिडियम और अनुभव देता है, जबकि पत्थरों को प्राप्त करना और विदेशी जहाजों को नष्ट करना।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 3 नामक चित्र
    3
    जितनी जल्दी हो सके अपने लेसरों और मिसाइलों के लिए जितनी जल्दी हो सके उतना ही जितना भी हो सके उतना ही जितना जल्दी हो सके, आपको उन्हें बाद में बहुत समय तक खरीदना होगा (जो जल्द ही समाप्त हो सकता है यदि आप अपने पराबैंगनीकिरण एक बहुत उपयोग)
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 4 नामक चित्र
    4
    पता है कि जब आपका सम्मान नकारात्मक हो जाता है, तो आप अंतरिक्ष स्टेशन पर कच्चे माल बेचकर कम पैसे कमाते हैं, और जब आपका सम्मान अधिक होता है, तो आप संसाधनों को बेचकर अधिक क्रेडिट अर्जित करेंगे।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 5 नामक चित्र
    5
    पता लगाएं कि आपकी टीम का अंतरिक्ष स्टेशन कहां स्थित है (आप वहां खेल शुरू करेंगे, यह स्थान याद रखना आसान है)। यह एक है नीला वर्ग विशाल।
  • डार्क ऑर्बिट चरण 6 नामक चित्र का शीर्षक
    6



    आप तीन बार प्रवेश कर सकते हैं: मार्स माइनिंग ऑपरेशंस "(MMO)," अर्थ इंडस्ट्रियल कॉर्पोरेशन "और" वीनस रिसोर्सेज असीमित "।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 7 नामक चित्र
    7
    उरीडियम नामक एक सुविधा के लिए देखो, जो बोनस बक्से एकत्रित करके, खोजों को पूरा करके और दुश्मनों को हराने से हासिल किया जा सकता है। यह सुविधा बहुत उपयोगी है जब आप पराजित हो जाते हैं, अपने क्षतिग्रस्त जहाज को "मरम्मत" करने के लिए वैकल्पिक रूप से, आप एक और जहाज खरीद सकते हैं या ऊपर उठा सकते हैं प्रारंभिक जहाज (फीनिक्स), जो मुफ़्त है
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 8 नामक चित्र
    8
    जब आप एक जहाज पर होते हैं जो क्रेडिट का खर्च करता है, तो उसे मरम्मत के लिए हमेशा 500 यूरिडियम देने के बजाय दूसरा खरीद लें।
  • डार्क ऑर्बिट चरण 9 नामक चित्र का शीर्षक
    9
    यूरिडियम और क्रेडिट का इस्तेमाल वस्तुएं खरीदने के लिए किया जाता है - जहाज, हथियार और गोला-बारूद मुख्य कारणों में से एक यह गेम क्यों मज़ेदार है क्योंकि आप लगातार अपने जहाज में सुधार और रखरखाव कर रहे हैं।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 10 नामक चित्र
    10
    क्रेडिट्स और यूरिडियम कमाने के लिए खोजों को पूरा करें। याद रखें कि आय के दो स्रोत हैं: यूरिडियम क्रेडिट से बेहतर है क्योंकि यह बहुत अधिक मूल्यवान है और उच्च गुणवत्ता वाली वस्तुओं को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन इसे हासिल करना अधिक कठिन है। बुद्धिमानी से खर्च करें
  • पिक्चर का नाम डार्क ऑर्बिट चरण 11 है
    11
    "स्केलेब" खेल में क्रेडिट प्राप्त करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण संसाधन है। स्काइलाब मॉड्यूल को खनन करने और खनिजों का उत्पादन करने के लिए अपग्रेड करें, और फिर उच्च-मूल्य वाले वस्तुओं को अपने जहाज में स्थानांतरित करें, और उन्हें बेच दें। पर्याप्त क्रेडिट के साथ, आपको यूरिडियम की आवश्यकता नहीं होगी। यदि आपके पास पर्याप्त क्रेडिट है तो आप एक्सचेंज के "विंडो" में कुछ भी खरीद सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लेजर गोला बारूद पर ध्यान देना याद रखें इसके अलावा मिसाइल गोला बारूद पर ध्यान दें, लेकिन यह अधिक ध्यान देने योग्य है जब यह चल रहा है। गोला-बारूद के लिए अंतरिक्ष स्टेशनों में लौटना आवश्यक नहीं है। बारूद खरीदें और आपके जहाज को रिचार्ज किया जाएगा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं।

    चेतावनी

    • हालांकि डार्क ऑर्बिट खेलने के लिए यह उपयोगी है, लेकिन आपको यह पता करने की आवश्यकता क्यों है खेल का नि: शुल्क प्रकृति सिर्फ मुखौटा के लिए है कि आप असली पैसे के साथ खेल के पैसे खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। इसलिए, यदि आप अपने बटुए की रक्षा करते हैं, तो निराश होने की तैयारी करें क्योंकि आप समय-समय पर बहुत मजबूत खिलाड़ियों द्वारा नष्ट हो जाएंगे। ध्यान दें कि स्काइलाब का विकास आपको अधिक क्रेडिट प्रदान कर सकता है यदि आप खरीद या यूरिडियम प्राप्त नहीं करना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com