IhsAdke.com

नि: शुल्क के लिए Xbox लाइव पर कैसे खेलें

Xbox 360 एक ऑनलाइन गेम खेलने के लिए सबसे लोकप्रिय कंसोलों में से एक है, लेकिन इसके लिए भुगतान किया गया गोल्ड खाता होना जरूरी है। यदि आपके पास मासिक सदस्यता का भुगतान करने के लिए अतिरिक्त पैसा नहीं है, तो बिंग सर्च (केवल यू.एस.) का उपयोग करने के लिए निशुल्क महीने अर्जित करने के लिए या कुछ भी भुगतान किए बिना वैकल्पिक सर्वर पर अन्य लोगों के खिलाफ खेलने के लिए Xbox का उपयोग करने का एक तरीका है।

चरणों

विधि 1
बिंग पुरस्कार (केवल संयुक्त राज्य के निवासियों का उपयोग करना)

  1. 1
    एक निशुल्क Xbox लाइव खाता बनाएं बाद में गोल्ड अकाउंट में अपग्रेड करने के लिए आपके पास एक निशुल्क Xbox नेटवर्क खाता होना चाहिए। प्रारंभ में, आप गेम डेमो डाउनलोड कर सकते हैं और मार्केट में खरीदारी कर सकते हैं, लेकिन आप गेम्स के ऑनलाइन मोड का आनंद नहीं ले सकते।
  2. 2
    बिंग वेबसाइट दर्ज करें बिंग माइक्रोसॉफ्ट के सर्च इंजन है, जहां आप ऐसे अंकों की कमाई करते हैं जिन्हें मुफ्त Xbox लाइव गोल्ड महीने के लिए रिडीम किया जा सकता है।
  3. 3
    ऊपरी दाएं कोने में "प्रवेश करें" पर क्लिक करें
  4. 4
    "माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट" चुनें
  5. 5
    अपनी निशुल्क Xbox लाइव खाता जानकारी दर्ज करें अपने Xbox लाइव खाते का प्रयोग Bing- में साइन इन करने के लिए करें Xbox लाइव प्रोफ़ाइल एक Microsoft खाते के रूप में काम करता है
  6. 6
    "पुरस्कार" बटन पर क्लिक करें विकल्प उपयोगकर्ता नाम के बगल में, बिंग होम पेज पर स्थित है
  7. 7
    आपके खाते के लिए बिंग पुरस्कार सक्षम करें अब, आप बिंग खोजों के लिए अंक अर्जित करेंगे- हर दो खोजों के लिए, 1 क्रेडिट दिया जाता है। हालांकि, कंप्यूटर पर प्रति दिन 30 क्रेडिट की सीमा है और मोबाइल डिवाइस पर 10 (कुल में 40 दिन प्रति)। कई अवसरों पर बोनस अंक के लिए विशेष प्रस्ताव हैं।
  8. 8
    69 9 इनाम अंक प्राप्त करें यद्यपि यह बड़ी संख्या की तरह लगता है, पहले, जो लोग नियमित रूप से इंटरनेट का उपयोग करते हैं, वे इस राशि को बिना साकार कर पाएंगे हालांकि, बिंग के माध्यम से सभी खोजों का संचालन करें और पुरस्कार के लिए विशेष बोनस पर नज़र रखें।
    • प्रति दिन अधिकतम संख्या अर्जित करके, आप केवल 18 दिनों में एक महीने के Xbox लाइव गोल्ड के लिए भुगतान करने में सक्षम होंगे। मुफ़्त महीनों के लिए पुरस्कार अर्जित करते रहें, आप उनसे ज्यादा इस्तेमाल कर सकते हैं! बस अपने कंप्यूटर और अपने मोबाइल डिवाइस पर, दोनों के माध्यम से, Bing के माध्यम से सभी खोजों का संचालन सुनिश्चित करें
  9. 9
    अंक बदलें आपके द्वारा 69 9 अंक अर्जित करने के बाद, आप उन्हें लाइव गोल्ड सुविधाओं तक एक निःशुल्क महीने के लिए रिडीम कर सकते हैं।
    • वापस बिंग पुरस्कार पृष्ठ पर जाएं और "रिडीम" (स्वैप) चुनें।
    • पुरस्कार स्क्रीन पर "1 महीना Xbox लाइव गोल्ड सदस्यता" विकल्प ढूंढें
    • रिडीम बटन पर क्लिक करें यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो आपको पता और फोन नंबर फ़ॉर्म भरने की आवश्यकता हो सकती है
  10. 10
    लाइव गोल्ड के साथ आरंभ करें खाता परिवर्तन तुरंत बनाया जाएगा - खाते में साइन इन करें और इच्छाशक्ति पर खेलें!
  11. 11
    अगले निशुल्क महीने प्राप्त करें कुल 750 अंक प्राप्त करने के बाद, लाइव गोल्ड की निशुल्क महीने की कीमत 679 अंकों पर आ गई है। लाइव पर खेलने के निशुल्क महीनों में "तैरना" के लिए बिंग पर दैनिक खोज कर रहें!

विधि 2
एक तृतीय-पक्ष सेवा का उपयोग करना




  1. 1
    पीसी से कनेक्ट करने के लिए एक प्रोग्राम डाउनलोड करें। सर्वश्रेष्ठ ज्ञात में से एक XLink Kai है - इसके माध्यम से, आप लाइव नेटवर्क से साइन इन और कनेक्ट न किए जाने पर सिस्टम-लिंक या LAN सुविधा के साथ गेम खेल सकते हैं। कार्यक्रम का उपयोग करने से पहले पीसी पर कुछ कनेक्शन सेटिंग्स बनायी जानी चाहिए।
    • XLink सर्वर पर एक XTag रजिस्टर करें XTag वह उपयोगकर्ता नाम है जो अन्य खिलाड़ियों को लॉग इन करते समय देखेंगे।
    • XLink काई एक मुफ्त कार्यक्रम है।
  2. 2
    ईथरनेट केबल के जरिए रूटर को एक्सबॉक्स से कनेक्ट करें वायरलेस कनेक्शन का उपयोग न करें
  3. 3
    कंप्यूटर का आईपी पता पता करें XLink Kai के कनेक्शन को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक है
    • विंडोज में अपना आईपी पता कैसे पता लगाने के लिए यहां क्लिक करें
    • यह आलेख मैक पर आईपी पता कैसे ढूंढें
  4. 4
    अपने राउटर का आईपी पता ढूंढें कॉन्फ़िगरेशन पृष्ठ खोलने के लिए यह करने की आवश्यकता है - जब किसी एयरपोर्ट राउटर के साथ मैक का उपयोग करते हैं, तो विकीहेव पर डिवाइस कॉन्फ़िगरेशन उपकरण पर एक मार्गदर्शिका देखें।
    • प्रेस ⌘ जीत+आर और प्रकार cmd. प्रेस ⌅ दर्ज करें.
    • सम्मिलित करें ipconfig और प्रकार ⌅ दर्ज करें
    • अपने सक्रिय कनेक्शन की तलाश करें आपको इसे ढूंढने के लिए स्क्रीन के साथ ऊपर जाना पड़ सकता है। साथ में निष्क्रिय कनेक्शन लिखे जाएंगे ऑफलाइन.
    • इस पते का पता लगाएं स्टैंडर्ड गेटवे. यह राउटर का पता है- इसे नीचे लिखें।
  5. 5
    राउटर के सेटअप पृष्ठ को खोलें और अपने कंप्यूटर पर एक वेब ब्राउज़र में पता दर्ज करें। आपको रूटर व्यवस्थापक खाते से लॉग इन करने के लिए संकेत दिया जाएगा।
    • यदि आपको व्यवस्थापक खाता नहीं पता है, तो अपना राउटर मैनुअल पढ़ें या इसकी डिफ़ॉल्ट जानकारी के लिए इंटरनेट ब्राउज़ करें।
  6. 6
    द्वार खोलने अनुभाग खोलें। यह "उन्नत" मेनू में हो सकता है और "एप्लिकेशन" नाम दिया जा सकता है
  7. 7
    एक नया द्वार प्रवेश करें प्रक्रिया रूटर पर निर्भर करती है, लेकिन आम तौर पर निम्न जानकारी की आवश्यकता होगी:
    • प्रारंभिक और अंतिम बाहरी बंदरगाहों को 30000 तक सेट करें
    • आईपी ​​पते पर, अपने कंप्यूटर का आईपी दर्ज करें
    • प्रोटोकॉल टीसीपी / यूडीपी होना चाहिए।
    • इसे "Xlink" नाम दें या ऐसा कुछ इस नियम के लिए करें इसे बचाओ
  8. 8
    XLink Kai प्रोग्राम शुरू करें अपने XTag खाते से साइन इन करें वेबसाइट XLink काई का)।
  9. 9
    एक गेम दर्ज करें जो सिस्टम-लिंक या लैन पर खेल का समर्थन करता है। यह ऑनलाइन मल्टीप्लेयर से अलग है - सभी गेम में यह विकल्प नहीं है।
  10. 10
    एक स्थानीय गेम देखें प्रक्रिया खेल के अनुसार अलग-अलग होती है, लेकिन मल्टीप्लेयर मोड के स्थानीय मेनू दर्ज करें और उपलब्ध गेम की खोज करें।
  11. 11
    XLink Kai प्रोग्राम के "मेट्रिक्स" अनुभाग में "काई डायग्नॉस्टिक्स" पैनल खोलें कंसोल का पता चला जाने के बाद, आप खेल सकते हैं!
  12. 12
    खेल के लिए देखो XLink ब्राउज़र में, एक से अधिक खिलाड़ी के साथ आनंद लेने के लिए एक गेम ढूंढें। स्थानीय मैचों की खोज के लिए गेम डिस्क को डालने की आवश्यकता है
    • जिस तरह से Xbox 360 लैन कार्ड की स्थापना की जा रही है, 35 मीटर से ज्यादा पिंग वाले खिलाड़ियों के साथ जुड़ना असंभव है इसका मतलब यह है कि आपको उन लोगों के साथ मैचों को खोजने की आवश्यकता है जो आपके करीब हैं, या कनेक्ट करने में असंभव हो सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com