IhsAdke.com

कैसे अपने आरपीजी मजेदार हो जाओ

आरपीजी निर्माता जैसी प्रोग्रामों का उपयोग करना गेम बनाने का एक मजेदार तरीका हो सकता है अपनी पहली आरपीजी को डिज़ाइन करते समय ध्यान रखने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाएं खेल का आनंद लेना चरण 1
1
अपनी क्षमता से अवगत रहें पता है कि आपकी सीमाओं के भीतर क्या है और बाद में पीछा करें। तैयार उत्पाद को जल्दी मत करो, लेकिन एक ही समय में विस्तार में बहुत ज्यादा विलंब न करें। योजना करें और आधे में रुक जाएं और आप क्या कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद चरण 2
    2
    भूखंड: यह इस लेख का मुख्य कारण है यदि आप "खुली दुनिया" आरपीजी नहीं कर रहे हैं, तो प्लॉट पर ध्यान दें। इसे अधिक गहन और इंटरैक्टिव बनाने के तरीके ढूंढें जितनी बार आप कर सकते हैं। कभी-कभी एक उत्कृष्ट कहानी एक आरपीजी को उचित गेमप्ले के साथ बचा सकती है। दूसरी ओर, एक खराब साजिश, शानदार गेमप्ले के साथ आरपीजी को मार सकता है। खिलाड़ी इसके बाद लगभग 20-80 घंटे खर्च करेगा। यदि उन्हें कहानी बिल्कुल पसंद नहीं है, तो वे इसे पहले दो घंटे के खेल में दे देंगे
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद चरण 3
    3
    खिलाड़ी को कुछ स्वतंत्रता दीजिए यहां तक ​​कि सबसे रैखिक आरपीजी में, आपको साइड क्वेस्ट और डंजने और वैकल्पिक राक्षसों की ज़रूरत है। खिलाड़ी नई चुनौतियों का पता लगाने और उनका सामना करना पसंद करते हैं उन्हें इनकार न करें।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद कदम 4
    4
    वातावरण बनाएं यह ठीक है कि खेल का माहौल, मौसम और इतने सारे खिलाड़ी के लिए अजीब है, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह मेल खाता है और अच्छी तरह से संरचित है। वातावरण का अभाव खिलाड़ी को कहानी से अलग महसूस कर सकता है, जबकि टूटे हुए एक विसर्जन को नष्ट कर सकता है और जनता के लिए पूरी तरह से अच्छी कहानी को तोड़ सकता है जब सही किया जाता है, तो आपका गेम केवल विपरीत कर सकता है और दर्शकों को कैप्चर कर सकता है।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद कदम 5
    5
    विकल्पों के बारे में सोचो यहां तक ​​कि अगर आप कई वार्ता विकल्प या कई अंत के साथ एक गेम नहीं खेलते हैं, तो भी यह एक अच्छा विचार है कि चुनावों पर विचार करें और यह पता करें कि वे गेम में फिट क्यों कर सकते हैं। यह आपको खिलाड़ी के दृष्टिकोण से कहानी को देखने में मदद करेगा, न कि केवल चरित्र क्या खिलाड़ी वास्तव में नए एनपीसी की शुरुआत करेंगे, भले ही उनके पक्ष में हो? यदि नहीं, तो समूह को ऐसे कार्य न करें जो इसे लगातार फोकस में रखते हैं, या गैर-अनुकूल चरित्र बनाने के लिए दूसरों की तुलना में एनपीसी के साथ थोड़ी अधिक बातचीत करते हैं, तो खिलाड़ी को थोड़ा खुश करने के लिए
  • शीर्षक वाला चित्र अपनी भूमिका निभाएं खेल का आनंददायक चरण 6
    6
    खेल खत्म होने के बाद सामग्री जोड़ने पर विचार करें। यह केक पर टुकड़े करना है अगर खिलाड़ी अधिक चुनौतियों का पता लगा सकता है और उन्हें ढूंढ सकता है, तो वे इस खेल को और भी बहुत पसंद करेंगे। इसके अलावा, खिलाड़ियों को अभी भी अंतिम लड़ाई के बाद अपने खेल के साथ शामिल हैं इससे उन्हें खेल के बारे में मित्रों के साथ बात करना, या फिर बाद में खेलना होगा।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद चरण 7
    7
    शेष सब कुछ यदि खिलाड़ियों को जारी रखने के लिए चरित्र के स्तर को बढ़ाने के लिए रोकना होगा, तो कुछ गलत है।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद कदम 8
    8
    गेम के मुख्य पहलू पर ध्यान दें आम तौर पर एक सरल आरपीजी के केंद्रीय गेमप्ले का मुकाबला होता है, लेकिन आपके गेम के गेमप्ले से स्वतंत्र, यह सुनिश्चित कर लें कि यह ठोस है और अपनी सीमाओं के भीतर अलग रहता है। उदाहरण के लिए आप एक मिशन सिस्टम भी उपयोग कर सकते हैं। उपलब्ध मिशनों को बदलना और उन्हें दिलचस्प रखने के लिए सुनिश्चित करें।
  • शीर्षक से चित्रित करें अपनी भूमिका निभाएं खेल आनंदोत्सव चरण 9
    9
    बहुत सारे अक्षर न बनाएं अधिकांश मूल पात्रों में एन-आयामी होने की समस्या है आप कितने सुविधाओं को जोड़ते हैं, यह हमेशा कुछ हिस्सों में कुछ लापता होगा, और दूसरों में छोड़ दिया जाएगा वास्तव में, एक चरित्र के पास उनके व्यक्तित्व में असीम संख्याएं हैं, लेकिन यह समझ में आता है कि यह पूरा करना बहुत कठिन है। इसके बजाय, चरित्र के लिए एक थीम चुनें और उससे काम करें।
  • शीर्षक वाला चित्र आनंदोत्सव खेल खेलना आपकी भूमिका निभाएं चरण 10
    10
    मुख्य चरित्र के साथ हलचल खिलाड़ी बनाने के लिए या उसे एक मूक नायक बना दें। दिन के अंत में, मुख्य पात्र खिलाड़ी के विचारों को छोड़ने की संभावना नहीं है, इसलिए सुनिश्चित करें कि खिलाड़ी कोई भी आनंद लेगा।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 11
    11
    जूतास्थापन कुंजी है एक अंधेरे और भयानक कहानी बहुत लंबे समय के लिए खड़े नहीं हो सकती है और वास्तविक रूप से कोई भी कठोर कुछ किए बिना इतने लंबे समय तक कोई भी चरित्र निराश नहीं हो सकता है दिखाएं कि वे अभी भी इंसान हैं जो खेल के वातावरण को समाप्त किए बिना।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 12
    12
    एक उचित विद्रोह चोट नहीं करता है। आज आरपीजी में विद्रोही वर्णों के साथ मुख्य समस्या ये है कि उनमें से अधिकतर विद्रोह के खिलाफ नहीं हैं या शायद उनके भावनात्मक तनाव का स्रोत को संबोधित या पर्याप्त रूप से व्यक्त नहीं किया जाता है अपने निजी प्रेरणाओं को बनाए रखें और उचित और विद्रोह को उचित रूप से व्यक्त करें और खिलाड़ी को उनके लिए कुछ सम्मान मिलेगा।



  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाएं खेल का आनंददायक कदम 13
    13
    एक उज्ज्वल एअर इंडिया के साथ काम करें अगर आपको नहीं पता कि एक उज्ज्वल एअर इंडिया क्या है, तो यह एक उदाहरण है: एक आसान मिशन है, जिसे आप पहले शहरों में से एक में पूरा करना भूल गए थे और आप इसे खत्म करना चाहते हैं। जैसे ही आप वापस आते हैं, खेल के उस भाग में प्रासंगिक मिशन को रखने के लिए दुश्मन को उनके स्तर के अनुसार समायोजित किया जाता है। यह हर आरपीजी में जरूरी नहीं है, लेकिन यह बड़ी ओपन एंड वर्ल्ड पर काम करता है जैसे अंतिम काल्पनिक बारहवीं (आपका दीप्तिमान ए एलपी होगा जिसे आप एस्टरर्स में भेड़ियों को मारने के लिए मिलते हैं), जहां वापस जाने के लिए अनिवार्य है।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 14
    14
    "ईस्टर अंडे" का उपयोग करने का प्रयास करें वे वास्तव में जरूरत नहीं है, लेकिन अक्सर मज़ेदार पाते हैं और देखते हैं। बहुत कम से कम, वे खिलाड़ी को बताते हैं कि गेम खेलने में आपको बहुत मज़ा आया और वास्तव में इसे खुद को समर्पित कर दिया।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद चरण 15
    15
    मुख्य खलनायक को सक्रिय करें यदि वह खिलाड़ी के पात्रों पर प्रतिक्रिया नहीं करता है या अपने अस्तित्व को स्वीकार करता है, तो कुछ गलत है निष्क्रियता को समझाया जाना चाहिए, और महत्वपूर्ण घटनाओं के परिणामों की आवश्यकता होती है, भले ही वे छोटे हों मुख्य खलनायक भी, एक चरित्र के बाद भी है।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 16
    16
    मामूली खलनायक के रूप में भी है कहने की ज़रूरत नहीं है कि छोटी कहानी की मेहराब, जो एक शहर से दूसरे भाग में चलती हैं, स्पष्ट रूप से एक विरोधी की जरूरत है। सुनिश्चित करें कि वे बहुत बुनियादी नहीं हैं, यद्यपि।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 17
    17
    एक थीम्ड साउंडट्रैक का उपयोग करें। यदि आप, एक बना सकते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि मूल गीत कहानी के मुख्य विषयों को पारित कर सकता है।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 18
    18
    ईवेंट बनाकर दुनिया को सक्रिय करें पुनरीक्षित शहरों में आने वाले वैकल्पिक साइड मिशन इस का एक प्रमुख उदाहरण हैं। अन्य मुख्य कहानी से जुड़ा हो सकता है, जैसे एक गुफा से उड़ने वाले ड्रैगन की तरह, जिसकी वजह से खिलाड़ी ने समूह के शहर पर हमला करने के लिए अभी छोड़ा है। या फिर एक अलग शहर में एक दृश्य के बाद एक निश्चित शहर में सबसे एनपीसी संवाद बदलने की तरह कुछ सूक्ष्म। रचनात्मक सोचो और कुछ स्वयं बनाओ
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 19
    19
    चरित्र की व्यक्तिगत प्रेरणाएं रखें दुनिया को सहेजना बहुत अच्छा है, लेकिन खुद से पूछिए कि क्या इस तरह की साजिश वास्तव में आवश्यक है यदि पात्र खलनायक से लड़ने के लिए तैयार नहीं थे, अगर वह दुनिया को नष्ट नहीं कर रहे थे, तो आपको शायद अपने चरित्र की प्रेरणाओं को पुनर्विचार करना चाहिए और वहां से कहानी का निर्माण करना चाहिए।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाने के खेल खेल सुखद कदम 20
    20
    सौंदर्यशास्त्र की अच्छी समझ रखें खेल की अपनी शैली और वातावरण है। हालांकि यह सच है कि नए युग ग्राफिक्स एक खेल को स्वाभाविक रूप से मज़ेदार नहीं बनाते हैं, सौंदर्यशास्त्र की एक अच्छी समझ से खिलाड़ी खुद को कहानी में विसर्जित कर सकता है, खासकर कट्ससीन के दौरान।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद चरण 21
    21
    जितना संभव हो उतना संगत रहें। भले ही एक मुश्किल लड़ाई जीतने के लिए यह भाग्यशाली महत्वपूर्ण झटका देना बहुत अच्छा है, लेकिन दुर्भाग्य के चलते यादृच्छिक मुठभेड़ को याद करना उतना ही निराशाजनक है। युद्ध प्रणाली को निरंतर बनाकर शुरू करो और वहां से कुछ भाग्य-आश्रित प्रभावों के साथ बढ़ोतरी करें।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद चरण 22
    22
    मुख्य मिशन मज़ेदार नहीं हैं खिलाड़ी को उस लक्ष्य के शिकार होने के बिना उसे खेल के मुख्य लक्ष्यों को अवगत कराने के लिए जो भी हो, उसे करो।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद कदम 23
    23
    "तोप भराव" दुश्मनों का उपयोग न करें यदि खेल के मध्य चरणों में कोई खिलाड़ी बिना किसी सोच के क्षेत्र के गोल के साथ एक बैठक को तुरंत समाप्त कर सकता है, तो कुछ गलत है। विचार उन्हें "आसान, अगर अच्छी तरह से सोचा" बनाने के लिए ताकि खेल के संतुलन को परेशान नहीं करना है
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद चरण 24
    24
    लड़ाइयों को औचित्य दें पुराने यादृच्छिक डेटिंग प्रणाली का उपयोग न करें, और यदि आप करते हैं, तो आरएनजी की कोशिश करें खिलाड़ियों को एक तहखाने जल्दी से खत्म करने और जब आवश्यक हो तो सरल स्तर बढ़ाएं देने का तरीका ढूंढने का प्रयास करें।
  • शीर्षक से चित्र अपनी भूमिका निभाना खेल खेल सुखद कदम 25
    25
    डाकुओं को आगे बढ़ते रहें कई आरपीजी, मैप्स और डंजने बनाने की गलती बड़े और नाटकीय, भ्रामक और मरे हुए और लंबे, रैखिक गलियारों के साथ समय बर्बाद कर रहे हैं। खिलाड़ी का समय बर्बाद न करें, जिससे आप अपना रास्ता भूल गए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com