IhsAdke.com

स्किरिम में पिशाच कैसे बनें

अपने अगले स्कीरम गेमप्ले में एक छोटी सी चुनौती जोड़ना चाहते हैं? क्यों नहीं एक पिशाच की तरह खेलते हैं? आप अपने humanoid दोस्तों की अवमानना ​​मिलेगा और धूप में लंबे समय तक नहीं रह जाएगा, लेकिन आप शक्तिशाली क्षमताओं और रात मंत्र प्राप्त करेंगे नीचे दिए गए चरण 1 को जानने के लिए कि जिस तरह से बीमारी है जो वैम्पायरिज़म की ओर बढ़ती है, साथ ही साथ इसे अनुबंधित करने के तरीके के साथ सौदा कैसे करें।

चरणों

भाग 1
एक सामान्य पिशाच बनना

स्किरीम चरण 1 में एक पिशाच बनें चित्र
1
बीमारी "संगीनारे वैम्पिरिस" को अनुबंधित करें यह वह बीमारी है जो अंततः वैम्पायिरम का नेतृत्व करेगी। आप इसे पिशाच दुश्मनों पर हमला करके अनुबंध कर सकते हैं। वैम्पारिक भौतिक हथियार और "वैम्पायरिक नाली" जादू दोनों पर जब भी आप पर हमला किया जाता है, तब तक इस बीमारी को प्रेषित करने का 10% मौका होता है।
  • मोरवर्थ की मांद अनुबंध के लिए सबसे आसान जगहों में से एक है सैन्गुनेरे वैम्पीरियस, चूंकि गुफा के खुले क्षेत्र में कई निम्न स्तर पिशाच हैं आपके मरने से पहले आपको कई तरह की चोट लग सकती है, जिससे आपको संक्रमित होने का अधिक मौका मिलेगा। अन्य स्थान हैं रक्तलेट सिंहासन, हैमर की शर्म आनी चाहिए, फेलग्लो रखें और टूटी फेंग गुफा.
  • 2
    सुनिश्चित करें कि आप प्रतिरक्षा नहीं हैं यदि आप लिकांथ्रोपी (वेयरवोल्फ) से संक्रमित होते हैं, तो आप सग्नेयुनेर वैम्पीरिस रोग से प्रतिरक्षित होंगे। हीरेसिन की अंगूठी आपको प्रतिरक्षा भी बनाती है। अरगोनियन और लकड़ी कल्पित बौने रोग को संक्रमित करने की कम संभावना है, रोगों के लिए इसके प्राकृतिक प्रतिरोध के लिए भी धन्यवाद।
  • स्किरीम चरण 2 में पिशाच बनें चित्र का शीर्षक
    3
    इलाज न करें सैन्गुनेरे वैम्पीरिस. वैम्पायिरम में बदलने के लिए बीमारी को 72 घंटे लगेगा। उस अवधि के बाद, खिलाड़ी एक पिशाच बन जाएगा
    • जब आप 72-घंटे की समय सीमा तय करते हैं तो आपको लाल चमक के साथ संदेश दिखाई देंगे।
    • इससे पहले कि खेल आपको एक पिशाच बनने की अनुमति देता है, आपको कम से कम एक बार धूप में संपर्क करना होगा।
    • सैन्गुनेरे वैम्पीरिस एक औषधि पीने से ठीक किया जा सकता है इलाज रोग, या एक अभयारण्य में प्रार्थना तीन दिनों के लिए इन दो चीजों में से किसी से भी बचें।
  • भाग 2
    एक पिशाच प्रभु की ओर मुड़ते हुए

    1. 1
      प्राप्त करें Dawnguard. इस के लिए एक विस्तार है Skyrim और के कौशल का उपयोग करने के लिए आवश्यक है पिशाच प्रभु. यह सभी प्रणालियों के लिए उपलब्ध है जो कि Skyrim उपलब्ध है पिशाच लॉर्ड्स मानक पिशाचवाद की तुलना में बर्फ और आग में काफी कमजोरियां हैं Skyrim.
      • पिशाच लॉर्ड्स पंखों के साथ भयावह राक्षसों में बदल सकता है आप वर्तनी डाल सकते हैं रक्त जादू और कई शक्तिशाली पिशाच क्षमताओं को अनलॉक कर सकते हैं
    2. स्किरीम में चरण 4 बुलेट 1 में एक पिशाच बनें चित्र
      2
      खोज शुरू करो Dawnguard. विस्तार स्थापित करने के बाद, गार्ड और इनकीपर पिशाच शिकारी के एक समूह के बारे में खिलाड़ी से बात करना शुरू करेंगे। यह खोज शुरू कर देगा आपको यात्रा करने की आवश्यकता होगी फोर्ट डेनगुआर्ड, मानचित्र के निचले दाएं कोने में स्थित, रिफ्टन के पूर्व में स्थित
    3. स्किरीम चरण 5 में एक पिशाच बनें चित्र
      3
      खोज शुरू करो "जगाना"। बात करने के बाद Dawnguard, आप को भेजकर आपको यह खोज प्राप्त होगी डिमहोलो क्रिप्ट. एक बार जब आप वहां होंगे, तो आप पिशाच सेराना से मिलेंगे, जो खिलाड़ी को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है कैसल वोल्किहार.
    4. स्किरीम चरण 6 में एक पिशाच बनें चित्र
      4
      सेराना घर ले लो इसे ले लो कैसल वोल्किहार, पश्चिम में स्थित Solituide. सेराना को इसमें ले जाओ लॉर्ड हरकन और वह खिलाड़ी को एक में बदलने की पेशकश करेगा पिशाच प्रभु. यह एक बनने का आपका पहला मौका है पिशाच प्रभु, लेकिन अगर आप मौके से इनकार करते हैं, तो आपको दो मौके मिलेंगी।
      • खोज में पीछा इको, सेराना खिलाड़ी को एक में बदलने की पेशकश करता है पिशाच प्रभु. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जीवित चीजें आम तौर पर प्रवेश नहीं कर सकती हैं आत्मा केयर्न.


        स्किरीम चरण 6 बुलेट 1 में एक पिशाच बनें चित्र
      • पूरा करके हरकोन को हराने के बाद भाईचारे का न्याय, के क्वेस्ट समूह की अंतिम खोज Dawnguard, खिलाड़ी सेराणा को यह करने के लिए कह सकता है पिशाच प्रभु.
        स्किरीम चरण 6 बुलेट 2 में एक पिशाच बनें चित्र

    भाग 3
    एक पिशाच की तरह रहते हैं

    1. 1
      अपने सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव शेष। आप प्रत्येक पिशाच बनने के 24 घंटे बाद, आप वैम्पायर के अगले "चरण" में प्रगति करेंगे बोनस और नकारात्मक प्रभावों के साथ चार संभावित चरणों हैं। अपने आप को दूध पिलाने के बाद आपको चरण एक पर वापस जाना होगा
      • हर चरण में बर्फ के प्रतिरोध में वृद्धि होगी, लेकिन इसकी कमजोरी कम हो जाएगी
      • प्रत्येक चरण में आप जिस धूप से धूप लेते हैं, उससे बढ़ता है
      • प्रत्येक चरण आपको अधिक पिशाच मंत्र तक पहुंच प्रदान करता है और आपके पिशाच शक्ति को बढ़ाता है
      • एनपीसी आपके लिए और अधिक शत्रुतापूर्ण हो जाएंगे जैसे चरणों में वृद्धि होती है, जब आप फेज चार में होते हैं, तो जैसे ही वे आपको देखते हैं, आप पर हमला करते हैं।
    2. 2
      रात के माध्यम से यात्रा करें सूरज की रोशनी आपको चोट पहुंचाएगी, खासकर वैम्पाइरिज्म के अधिक उन्नत चरणों में। इसके अलावा, रात को यात्रा भी आपको सबसे अधिक एनपीसी की दृष्टि से बाहर रखती है दृष्टि से छिपाने के लिए अपने पिशाच कौशल का अच्छा उपयोग करें
    3. 3
      अपने खून की प्यास को शांत करने के लिए खुद को खाएं यदि आप पिशाचवाद के अधिकांश नकारात्मक प्रभावों से बचने के लिए चाहते हैं, तो आपको नियमित रूप से खाने की आवश्यकता होगी यदि आप खेल रहे हैं Skyrim पैटर्न, आप उन लोगों के पास सो रहे लोगों पर फ़ीड कर सकते हैं और इंटरैक्शन बटन दबा सकते हैं, जैसे कि आप कौशल का उपयोग कर रहे थे पाकेटमार. एक अन्य विकल्प दिखाई देगा, जिससे आपको अपने आप को खिलाने की इजाजत मिलेगी।
      • यदि आप खेल रहे हैं Dawnguard, अगर आप वर्तनी डालते हैं तो आप एक जागृत व्यक्ति पर फ़ीड कर सकते हैं पिशाच का मोड़ पहले।
      • खुद को दूध पिलाने वाले लोग ऐसे लोग होंगे जो सूट को शत्रुतापूर्ण बनाने के लिए देखते हैं और अगर आप पकड़े जाते हैं तो आपको 40 सोने के सिक्कों का इनाम मिलेगा।
      • खून की प्यास से निपटने के लिए अपने साथी को दूध पिलाने का सबसे आसान तरीका है
    4. 4
      अपने पिशाच को ठीक करें यदि आप पिशाच होने के थक गए हो, तो आप प्रभावों को बदलने के लिए एक विशेष खोज कर सकते हैं। सबसे पहले, अफवाहों के बारे में किसी भी बारटेंडर से पूछें और आप फालियन के बारे में सुनाएंगे, जो पिशाच का अध्ययन करते हैं आप इसे में मिल सकते हैं Morthal.
      • फालियन आपको बताएंगे कि वैम्पायिसम एक के साथ उलट हो सकता है काले आत्मा मणि. आप इसे कास्टिंग जादू द्वारा भर सकते हैं आत्मा टैप उसे हरा देने से पहले एक हमानोद विरोधी में फालियन आपको एक बेच देगा काले आत्मा मणि अगर आपको एक की आवश्यकता है
      • अपने हाथों पर हाथ काले आत्मा मणि Falion के लिए भर दिया और वह अपने पिशाच को दूर करेंगे जब तक आप चाहते हैं तब तक यह कई बार दोहराया जा सकता है काले आत्मा मणि भर दिया।

    भाग 4
    कंसोल का उपयोग करना

    1. 1
      कंसोल खोलें डेवलपर कंसोल स्कीरिम के पीसी संस्करण में उपलब्ध है। इसे खोलने के लिए, `या` कुंजी दबाएं (यदि आपके पास एक अमेरिकी कीबोर्ड है)।
    2. 2
      एक पिशाच बनें अनुबंध के बिना आप जल्दी से पिशाच बन सकते हैं उम्मीदवार वैम्पीरिस टाइपिंग player.setrace razadojogadorracevampire और Enter दबाकर। उदाहरण के लिए, यदि आप एक हैं Khajit, टाइप खिलाड़ी.सेंट्रेस खजितग्रहमपियर.
    3. 3
      एक मुड़ें पिशाच प्रभु. पहले चरण की ओर से कमांड का इस्तेमाल करते हुए पहले पिशाच बनें। फिर एक बनने की क्षमता हासिल करने के लिए निम्न आदेश दर्ज करें पिशाच प्रभु: खिलाड़ी.एडस्पेल 300283 बी. फिर टाइप करें खिलाड़ी.एडस्पेल 301462 ए की पहुंच के लिए पिशाच प्रभु.
    4. 4
      अपने पिशाच को ठीक करें यदि आप वामपारिस के प्रभावों को बदलने के लिए फालियन क्वेस्ट के माध्यम से नहीं जाना चाहते हैं, तो टाइप करें खिलाड़ी.एडस्पेल 301462 ए और Enter दबाएं फिर टाइप करें showracemenu और अपनी दौड़ में बदलाव करें। वैम्पायरिज्म तुरंत ही चंगा हो जाएगा

    चेतावनी

    • पिशाच का इलाज करना कठिन और समय लगता है। अपने खेल को एक पिशाच बनने से पहले बचाओ
    • आप एक वेयरवोल्फ और एक पिशाच एक ही समय में नहीं हो सकता। किसी भी चरित्र, जो एक वेयरवोल्फ है, एक पिशाच बनकर लाइकेन्थ्रोपी से ठीक हो जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन




    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com