IhsAdke.com

Sims 2 में एक पिशाच बनने के लिए कैसे

सूर्य के प्रकाश पिशाच सिम्स के लिए बहुत बुरा होता है, लेकिन जब रात आती है, तो वे थका हुआ, भूखे या बाथरूम जाने में बिना सारी रात नृत्य करने के लिए तैयार हैं। यह लेख आपको सिम्स 2 में एक पिशाच के रूप में कैसे बनने, ठीक करना और जीने के लिए सिखाएगा। इसके लिए आपको नाइटलाइफ़ विस्तार पैक होना चाहिए।

चरणों

चित्र सिम्स 2 चरण 1 में एक पिशाच बनें
1
जब आप खेल शुरू करते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक रात न हो और शहर के केंद्र में एक सवारी करें। सिम्स के लिए देखो और अजीब तरह से कपड़े पहने उनके साथ दोस्त रहें और एक मजबूत रिश्ते का निर्माण करें और जल्दी या बाद में वे आपको काट लेंगे। एक संक्षिप्त परिवर्तन के बाद, आप आधिकारिक तौर पर एक पिशाच हो जाएगा!
  • सिम्स 2 चरण 2 में एक पिशाच बनें चित्र
    2
    आप कोड का उपयोग कर सकते हैं पड़ोस मोड में एक साथ "Ctrl", "Shift" और "C" दबाएं। उसके बाद, कोड बॉक्स में, उद्धरण चिह्नों के बिना "boolProp परीक्षण चीजें सक्षम सत्य" टाइप करें फिर आप चाहते हैं कि घर का चयन करें, पूंजी अक्षरों और रिक्त स्थान पर ध्यान दे। अब, "शिफ्ट" दबाकर रखें और अपने सिम पर क्लिक करें "पिशाच बनाओ" का चयन करें और इसमें नुकीले और भूरे रंग के होते हैं। आपका परिवर्तन पूरा हो जाएगा।
  • सिम्स 2 चरण 3 में एक पिशाच बनें चित्र
    3
    याद रखें कि जैसे ही सूरज है, छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकते, जब तक आप कीमत का भुगतान नहीं करना चाहते हैं अपने सिम घर के अंदर, खिड़कियों या अन्य प्रकाश स्रोतों से दूर रखें, जिससे उसे अपने आरामदायक ताबूत के अंदर पूरे दिन आराम कर दें। जब आप सो रहे हैं, आपकी ज़रूरतें खराब नहीं होंगी



  • सिम्स 2 चरण 4 में एक पिशाच बनें चित्र
    4
    पता चलता है कि सूर्यास्त के बाद, पिशाच जन्म लेते हैं और आराम से, गैर-खतरनाक और रात के वातावरण का आनंद लेने के लिए बाहर जाते हैं। आपकी आवश्यकताओं को खराब नहीं होगा, यह लंबी तिथियां और पूरी रात पार्टी के लिए जाने का एक अच्छा अवसर बना रहा है - सुबह तक, निश्चित रूप से। अपने नए पिशाच के लिए एक नया ताबूत खरीदें - इन्हें लगभग 1500 सिमुलोन की लागत यदि आपके पास पर्याप्त नहीं है, तो घर मोड में और साथ ही "सी", "सीट" और "सी" को 50,000 सिमुओलोन जीतने के लिए टाइप करें "माइललोड"।
  • सिम्स 2 चरण 5 में एक पिशाच बनें चित्र
    5
    चंगा करने के लिए, मैचमेकर को फोन करें या, अगर आपके पास अपार्टमेंट लाइफ है, तो आप एक चुड़ैल को बुला सकते हैं और "वैम्प्रोसिलिन डी" औषधि खरीद सकते हैं। जैसे ही आप इसे लेते हैं, यह तुरंत ठीक हो जाएगा। औषधि की लागत 60 सिमुलेशन
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका सिम दूसरे हाँ पिशाच के साथ संबंध में है, तो वे आपको Vamprocillin-D औषधि लेने के लिए प्रभावित कर सकते हैं।
    • आपके पिशाचों में नई बातचीत और क्षमताएं हैं: वे अन्य लोगों के गर्दन को काट सकते हैं, चमगादड़ की तरह उड़ सकते हैं और लोगों का पीछा करते हैं वे भी डूब नहीं जाते हैं या फिर प्रतिबिंब नहीं करते हैं, लेकिन किसी अन्य हां जैसे दर्पण का उपयोग कर सकते हैं।
    • जब तक आपका सिम एक अच्छे मूड में न हो, वहाँ एक मौका है कि वह अपनी नींद में परेशान होने के बाद एक पिशाच से भयभीत हो जाएगा। ऐसा करते समय सावधान रहें

    चेतावनी

    • पिशाच अमर हैं और इसलिए उम्र नहीं है
    • यदि आपका पिशाच दिन के दौरान सड़क पर है और धूम्रपान शुरू होता है, तो तुरंत घर के अंदर वापस जाओ!

    आवश्यक सामग्री

    • कंप्यूटर
    • सिम्स 2 और नाइटलाइफ़ विस्तार पैक, या डीलक्स या डबल डीलक्स संस्करण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com