IhsAdke.com

सिम्स 2 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स कैसे करें

क्या आप सिम्स 2 खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक एलियंस ने अपहरण नहीं किया है? अपहरण की संभावना काफी कम है, और आपको लगातार होने की आवश्यकता होगी अपहरण को अधिक संभावना बनाने के लिए यहां कुछ निर्देश दिए गए हैं।

चरणों

सिम 2 चरण 1 में एलियंस द्वारा अपदूसित अपने सिम्स का शीर्षक चित्र
1
एक फारस्टार ई 3 टेलीस्कोप खरीदें (सबसे महंगी)
  • सिम्स 2 चरण 2 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    तारों का पालन करने के लिए अपने सिम्स को प्रोत्साहित करें न करें बस दूरबीन के माध्यम से देखें - इसका आपके तर्क की क्षमता में सुधार के अलावा कोई परिणाम नहीं होगा। असल में, वे अब सितारों का निरीक्षण करते हैं, अपहरण होने का अधिक से अधिक अवसर। उसके बाद, अपने सिम को तारों को देखने के लिए रखें जैसे ही वे अंधेरा हो जाएं रात में कोई बेहतर समय नहीं है लोग कहते हैं कि आधी रात और चार बजे के बीच सामान्य रूप से, यह बेहतर होगा, लेकिन इसके बारे में कोड में कुछ भी नहीं है।
  • सिम 2 चरण 3 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    3



    अपहरण के मौके को अधिकतम करने के लिए, आपको बिना रात को रोकते हुए सितारों को देखना होगा। क्या होता है कि पहले घंटे में, उन्हें अपहरण होने की बहुत छोटी संभावना होती है - दूसरे घंटे में, संभावना बढ़ जाती है - तीसरे घंटे में, यह और भी बढ़ जाती है - और इसी तरह। हालांकि, यदि आप किसी भी कारण से रोकते हैं और फिर से शुरू करते हैं, तो अपहरण संभावना पहले घंटे के समान स्तर पर वापस आ जाती है।
  • सिम 2 चरण 4 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    धीरज रखो एलियंस रात में या सुबह जल्दी ही अपने सिम्स का अपहरण कर लेगा (कभी भी यह अभी भी अंधेरा है)। कमरा हाँ किशोर या पुराने एलियंस द्वारा अपहरण किया जा सकता है, लेकिन केवल वयस्क पुरुष वापस "गर्भवती" हैं।
  • सिम्स 2 चरण में 5 एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आपके पास अब भी कोई परिणाम नहीं है, तो धोखा देती है CTRL + SHIFT + C शॉर्टकट दबाएं और उद्धरण चिह्नों के बिना, "boolprop testcheats सचित्र सत्य" टाइप करें। पड़ोस मोड में रहें या अपने घर पर जाएं अपने सिम का चयन करें, दूरबीन पर क्लिक करें जबकि सिम को अपहरण किया जाना नियंत्रण में है और चयन करें मजबूर अपहरण (या जो भी दिखाई देता है) आपका सिम दूरबीन के माध्यम से देखेंगे और अपहरण शुरू होगा। "बुलप्राप टेस्टिंग चेट्सजैट्स सक्षम किया गया" धोखा दिया जाता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इसे धोखा देती बिना करना चाहते हैं, तो आपको सितारों को देखना शुरू करने से पहले उन्हें हरे रंग की ज़रूरत है (जितनी ज़रूरी होनी चाहिए)।
    • इसके अलावा अपनी तार्किक क्षमता बढ़ाने के लिए सुनिश्चित करें! संभावनाएं इस तरह से बड़ी हैं
    • अवलोकन करते समय आपको अकेले अपने सिम को रखने की जरूरत है किसी भी अन्य सिम्स को घर के अंदर, दृश्य से दूर रखें, और प्रतीक्षा करें। यदि आप ऊब गए या आपकी ज़रूरतें हां, तो बाथरूम में जाने के लिए कहें, नींद आ जाओ, आदि। यह धोखा देने का समय है! Ctrl + Shift + C दबाएं, "maxmotives" टाइप करें (उद्धरण चिह्नों के बिना) और Enter दबाएं पर्यावरण के अलावा, आपके सारे सीमों को पूरी तरह से पूरा किया जाएगा। इस तरह, आपको रोकना होगा नहीं
    • ऐसा करते समय यह काम नहीं कर रहा है।
    • यदि आपके पास फ्री टाइम विस्तार पैक है, तो ज्ञान की प्राथमिक आकांक्षा के साथ सिम्स एलन को बुलाने की आकांक्षा बोनस कमा सकती है।

    चेतावनी

    • सितारों पर घूर सारी रात आपके सिम्स को छोड़ना मुश्किल है, क्योंकि उन्हें बाथरूम का उपयोग करना होगा, खाओ और सोएं इसके अलावा, हालांकि अपहरण की संभावना बढ़ रही है, वे कभी भी बहुत अधिक प्राप्त नहीं करते हैं हालांकि, यदि आप लगातार नहीं हैं तो यह विधि काम नहीं करती है
    • आपको पता होना चाहिए कि यदि आपके पुरुष सिम को अपहरण किया गया है, तो शायद वह गर्भवती हो जाएगी इसका मतलब है कि वह विदेशी बच्चों को होने जा रहा है सिम्स को अपहरण के बाद गर्भवती नहीं मिलेगी।
    • इसके अलावा, अगर आप किसी पुरुष को दूसरे आदमी से शादी करते हैं, तो आप को अपहरण होने का कम मौका मिलेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com