IhsAdke.com

सिम 3 में एलियंस द्वारा कैसे अपद किया जाए

"मौसम" विस्तार पैक के साथ, एलियंस को सिम्स 3 में पुनः शुरू किया गया था! ये अलौकिकताएं खेलने के लिए मज़ेदार और रोचक हैं, लेकिन पहले आपको एक खोजना होगा! यह आलेख आपको अपने सिम के लिए एलियां द्वारा अपहरण किए जाने के लिए आवश्यक सुझाव और युक्तियां देगा आधार के लिए, अपहरण का मौका 2% है

चरणों

1
खरीद मोड में एक दूरबीन खरीदें। आप उस पर क्लिक कर सकते हैं और "सितारों को देखो" या "लुक दी द स्काई" पर निर्भर करता है, यह रात या दिन है या नहीं। यदि आपके सिम के तर्क का एक सा है, "खोज गैलेक्सी" विकल्प भी उपलब्ध होगा। कोई भी 13% तक अपहृत होने के अपने मौके को बढ़ाएगा
  • 2
    जितनी आप कर सकते हैं उतने अंतरिक्ष चट्टानों को इकट्ठा करें। उन्हें अपनी इन्वेंट्री में डाल देना सुनिश्चित करें दो पत्थरों तक आपस में 37.5% तक अपहरण होने की संभावना बढ़ जाएगी।



  • 3
    रुको उन्हें आने के लिए समय लगता है यदि आपके घर में एक और सिम है, तो इस समय इसके साथ खेलें। बस सुनिश्चित करें कि आप उन पर एक नज़र डालें! पहले दो चरणों में 90% अपहरण का मौका मिला है, लेकिन अभी भी एक मौका है कि आपका सिम अपहरण नहीं किया जाएगा। हालांकि, यह मौका प्रत्येक दिन पुनरारंभ होता है।
  • 4
    एलियंस आने पर आप सिम के सिर के ऊपर उज्ज्वल रोशनी देखेंगे, और आपके सिम को "विलक्षण विसंगति की जांच" करने के लिए आप क्या करना बंद कर देंगे।
  • 5
    अब उन्हें अपहरण कर लिया गया है! उनके पास 12 घंटे के लिए "अपहृत" का बुरा दर्जा होगा Unsealed पुरुष सिम स्थिति "अप्रत्याशित वजन हासिल" प्राप्त कर सकते हैं जिसके बाद वे गर्भवती हो सकते हैं। यदि आप गर्भ धारण करने के लिए एक पुरुष हाँ प्राप्त करने का प्रयास कर रहे थे, तो "अपहृत" स्थिति समाप्त होने से पहले बचाने के लिए, और खेल को पुनः लोड करें यदि "अप्राक्षित" स्थिति की स्थिति "अनपेक्षित वजन बढ़ाने" के बिना समाप्त हो जाती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com