IhsAdke.com

कैरियर बैग से बचने के लिए कैसे

कार के ट्रंक के अंदर लॉक करना असंभव नहीं है और अनजाने में बच्चों और वयस्कों के साथ हो सकता है। हालांकि, वहाँ बहुत खतरनाक स्थितियों (जैसे कि अपहरण

), जहां अनुभव दर्दनाक है और मृत्यु को जन्म दे सकता है। अंदर फंसने का कारण जो भी हो, ट्रंक में रहना सुरक्षित नहीं है और इससे बाहर निकलना बहुत मुश्किल हो सकता है कुछ कारों में एक खुले तंत्र है जो अंदर से पहुंचा जा सकता है, लेकिन सभी नहीं। यदि आप जानना चाहते हैं कि इस स्थिति से कैसे बचें, तो इस लेख को पढ़ें!

चरणों

विधि 1
तकनीक तुरंत बचने के लिए

एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाले चित्र चरण 3
1
आंतरिक लीवर द्वारा ट्रंक खोलें कुछ कारों में ट्रंक में एक तंत्र है जो इसे अंदर से खोलता है। यदि आपके पास एक पेचकश या अन्य प्रकार के उपकरण तक पहुंच है, तो लाइनर हटाएं और लोहे के एक टुकड़े को ढूंढें जो कूड़े तक पहुंचता है। इस लोहे को खींच या पुश करें ताकि कवर खोलता है
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    यदि पिछड़नेवाला कार से बाहर निकल जाता है तो पीछे की सीट से भागो बेशक, आप यह कोशिश नहीं करनी चाहिए अगर वह मौजूद है और ड्राइविंग कर रहे हैं, तो एक सुविधाजनक क्षण तक इंतजार करने की कोशिश करें - जब समय आता है, पीछे की तरफ से बचने का प्रयास करें कई कारों में, बैकसीट मोर्चे पर खुलती है और ट्रंक तक पहुंच देती है। सीट लॉक आमतौर पर बाहर है, लेकिन कुछ मॉडल इसे अंदर के अंदर भी हैं किसी भी मामले में, यदि आप ताला तक नहीं पहुंच सकते, तो दोनों पैरों के साथ सीट को किक कर दें, इसे आगे बढ़ाने की कोशिश करें और बाहर निकलें।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक से चित्र चरण 4
    3
    ट्रंक से खोलने की केबल खींचें केबल के माध्यम से कुंडी से जुड़ा ट्रंक खोलने के लिए कार के पास लीवर के लिए लीवर होना मुश्किल नहीं है। इसे खोजने के लिए, कालीन उठाओ और चालक की तरफ से लाइनर को महसूस करें - अगर आपको कुछ भी नहीं मिले, तो लाइनर के किनारे की तलाश करें। जब आप इसे ढूंढ लेते हैं, तो उसे ड्राइवर या तरफ की तरफ खीचें - यह आपको ताला खोलने और दरवाजे को ऊपर उठाएगा जब वह "सुरक्षित" होगा।
    • यदि आपको पतली-नाक की सतह मिलती है, तो इसे लेने में संकोच न करें - यह कई तरीकों से उपयोगी हो सकता है, जिसमें केबल तक पहुंचने में अधिक सटीकता भी शामिल है।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    4
    ताला बल। कड़ी तलाशना एक अच्छी शुरुआत है, भले ही कोई केबल नहीं है कुंडी एक उपकरण के साथ खोलने के लिए मजबूर हो सकता है टायर को बदलने के लिए उपकरण भी हो सकते हैं, जैसे पहिया रिंच या एक पेचकश भी, और ये भी आमतौर पर रेखांकित होते हैं। यदि आप ऐसा कुछ पाते हैं, ट्रंक लॉक को मजबूर करने की कोशिश करें - अगर आप नहीं कर सकते, तो दरवाज़े को मोड़ने के लिए उपकरण का उपयोग करें। इससे वायु संचलन में सुधार होगा और आप सहायता के लिए अन्य ड्राइवरों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक से चित्र चरण 6
    5
    ब्रेक लाइट को पुश करें ट्रंक के अंदर से कार की टॉर्च को एक्सेस करना संभव है पैनल कि दीपक को शामिल किया गया ले लो और वहाँ अंदर आप को लात मारने या ब्रेक लाइट के कांच तोड़ चाहिए से केबल खींच, छेद के माध्यम से अपने हाथ छड़ी और अन्य कारों के ड्राइवरों के लिए मदद के लिए कहते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप कांच तोड़ नहीं कर सकते, केबल डिस्कनेक्ट ब्रेक लाइट जला कारण होगा और इस कारण बन सकती है कार किसी के द्वारा बंद कर दिया जाना करने के लिए, यहां तक ​​कि अन्य चालकों के लिए एक प्रयास चेतावनी देने के लिए और आप ध्यान आकर्षित कर सकते हैं दरवाजा लात और चिल्ला
      एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाले चित्र चरण 5 बुलेट 1
    • इस बात को ध्यान में रखें कि यह विकल्प सबसे ज्यादा शोर न हो। यदि आप का अपहरण नहीं किया गया है और ध्यान देना चाहते हैं, तो यह टिप अधिक उपयोगी है।
      एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक से चित्र चरण 1
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    दरवाजा खोलने के लिए बंदर का उपयोग करें साथ ही उपकरण के रूप में, यह बहुत, एक अतिरिक्त के साथ एक बंदर के लिए आम तौर पर कार कालीन के ट्रंक में होने की संभावना है। आप इस भाग्यशाली है और यह तक पहुँचने पाते हैं, तो का उपयोग बंदर वायुचालित डाकू और मंजिल के बीच इसे समर्थन और क्रैंक बारी है, हुड खुला जब तक मजबूर कर परिवर्तन करना चाहते हैं।
  • 7
    यदि इन विधियों में से कोई भी काम नहीं करता है, तो ध्यान देने के लिए बूट लिड को किक करें, लेकिन केवल अगर आपको अपहृत नहीं किया गया है. बस हुड को लात मारना और किसी के लिए आप को सुनने के लिए चिल्ला और आपको बाहर निकालने या मदद के लिए कॉल करना शुरू करें। यह टिप अधिक उपयुक्त है यदि आप सार्वजनिक स्थान पर हैं और आप इसे खोलने के केबल और कड़ी की तलाश में उपयोग कर सकते हैं। ध्यान रखें कि लात मार और चीखने से आपको परेशान और अतिरंजित होना पड़ेगा, जो चिंता का दौरा कर सकते हैं।
  • विधि 2
    बचने की संभावनाओं को बढ़ाना




    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाले चित्र चरण 8
    1
    जितना शांत हो सके उतना शांत रहें. इससे पहले कि आप दहशत, ट्रंक के अंदर हवा के न्यूनतम आंदोलन है कि वहाँ याद करने की कोशिश करते हैं और आप ऐसा उनके आकार और ट्रंक के आकार के आधार हवा की कमी से बेहोश करने के लिए 12 घंटे के लिए अंदर बंद कर दिया रहने की जरूरत है,। हालांकि, इस अतिवातायनता मार सकता है, तो एक सामान्य गति से साँस लें और कोशिश करें आतंक मत करो. समस्याओं में से एक भी गर्मी तुम (लगभग 60 डिग्री) महसूस करेंगे, लेकिन शांत रहने निश्चित रूप से भागने की संभावनाओं को बढ़ेगी।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक से चित्र चरण 9
    2
    जबकि अपहरणकर्ता कार में है, चुप रहने की कोशिश करो जब वह गाड़ी चला रहा है लात और चिल्ला रहा है, तो वह आपको परेशान कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप आपके मुंह में झूठ हो सकता है और आपके पैर और हाथों के आसपास रस्सी हो सकती है। अगर आपको पता चलता है कि यह एकमात्र तरीका है जो बाहर निकलने की कोशिश करता है तो ऐसा करें कि जब कार तेज गति से या शोर में हो
    • भले ही आप चुप हों, अगर आप कम शोर वाले स्थान में हुड खोल सकते हैं, तो ड्राइवर लॉक खोलने की दुर्घटना सुनाई देगा।
      एक कार के ट्रंक से पलायन शीर्षक चित्र 9 बुलेट 1
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    3
    बचने के लिए सबसे अच्छा समय की प्रतीक्षा करें जब आप हुड को खोल सकते हैं, तो आपकी इच्छा तुरंत कूदने के लिए होगी हालांकि, चलती कार से कूदना बुद्धिमान नहीं है, खासकर अगर यह उच्च गति पर है किसी बीकन पर रोकना या किसी भी कारण से बाहर निकलने के लिए प्रतीक्षा करें और बाहर निकलें।
    • आपका सबसे अच्छा तरीका चलती कार से कूदना है, लेकिन केवल जब यह धीमा है अगर गाड़ी पूरी तरह से बंद हो जाती है, तो हाईजैक बाहर निकल सकता है और पता लगा सकता है कि आप हुड खोलने में सक्षम हैं - और वह आपको इसे फिर से नहीं करने देगा।
      एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली तस्वीर 10 बुलेट 1
  • विधि 3
    निवारण

    1
    ट्रंक में एक प्रारंभिक केबल स्थापित करें. ज्यादातर समय, व्यक्ति को कार में ही लॉक किया जाता है सौभाग्य से, एक आंतरिक उद्घाटन प्रणाली स्थापित करना संभव है और इस तरह की घटना को रोकने का सबसे अच्छा तरीका है (या इसे और तेज़ उपाय)। सुनिश्चित करें कि कार पहले से ही इस कारखाने के सहायक के साथ आता है - अगर यह नहीं है, लेकिन एक इलेक्ट्रॉनिक खोलने की व्यवस्था है, खरीद और एक अलग केबल स्थापित करें।
    • अगर आपकी कार का ट्रंक दूर से खुलता है, तो इसके अंदर अतिरिक्त नियंत्रण छोड़कर यह एक महान उपाय हो सकता है। इसे किसी विशिष्ट स्थान पर छोड़ दें और बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों को यह बताएं कि यह एक स्थिति में कहां और इसे कैसे उपयोग करें।
      एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक से चित्र चरण 11 बुलेट 1
    • यदि आप इस सिस्टम पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो एक खोलने केबल की कीमत कम है और आप एक पेशेवर को इसे स्थापित करने के लिए कह सकते हैं अगर ऑटो मैकेनिक्स में आपके पास कोई ज्ञान नहीं है।
      एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाले चित्र चरण 11 बुलेट 2
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली पिक्चर 12
    2
    हमेशा ट्रंक में कई उपकरण छोड़ दें बहुत कम से कम एक टॉर्च, एक कौवा और एक पेचकश हों। यदि आप एक उद्घाटन प्रणाली स्थापित नहीं कर सकते हैं, तो ये टूल हूड पकड़ने या सड़क पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने में बहुत मदद करेगा।
  • युक्तियाँ

    • अपहरण होने की स्थिति में, अपराधी शायद योजना के साथ आगे बढ़ने से पहले सभी उपकरणों को ट्रंक से बाहर ले जाएगा।
    • कई कारें टायर प्रतिस्थापन के लिए मैदान और उपकरण हैं यदि आप उन तक पहुंच सकते हैं, तो बचने की आपकी संभावना अधिक होगी।
    • क्या तुम सच में भाग्यशाली हैं और अपहरणकर्ता कार में तेज आवाज में संगीत सुनने के लिए या कार एक शोर जगह के माध्यम से जाना है, कान अगर कार और जगह शांत हैं किया जा रहा बिना पुलिस या मदद के लिए किसी और को कॉल करते हैं, करते हैं न्यूनतम शोर शोर बनाने और अपने सेल फोन को खोने को खत्म करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो।
    • यदि आप अपने सेल फोन से लॉक होने के लिए भाग्यशाली हैं, तो 190 पर कॉल करें

    चेतावनी

    • किसी भी परिस्थिति में उच्च गति से कार से कूदने की कोशिश मत करो। भागने की कोशिश करने से पहले वह धीमा होने तक प्रतीक्षा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com