IhsAdke.com

कार डोर खोलने के लिए आयरन बार का उपयोग कैसे करें

जब आप कार से लॉक हो जाते हैं तो "जिम स्लिम" बार का इस्तेमाल करना सीखना एक बहुत ही मूल्यवान अनुभव हो सकता है। ये उत्पाद आपको इस गड़बड़ी से बाहर निकाल सकते हैं क्योंकि उन्हें कुंजी के बिना दरवाजे खोलने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है बार सही तरीके से उपयोग करने के लिए, हालांकि, आपको उपकरण को ठीक से उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।

चरणों

चित्र का प्रयोग करें एक स्लिम जिम चरण 1 का प्रयोग करें
1
एक कार का दरवाजा सिर्फ एक दरवाजा नहीं है
  • एक स्लिम जिम चरण 2 का उपयोग करें चित्र का शीर्षक
    2
    1992 के बाद की जाने वाली अधिकांश कारों में कई तंत्र और दरवाजा कार्यों से भरा विभिन्न नियंत्रण है। वे खिड़कियों और स्वत: लट्टे के कारण बाहरी हवा के बैग और बिजली के तार वे अलार्म के लिए कनेक्टर्स भी हो सकते हैं ।
  • एक स्लिम जिम का उपयोग करें चित्र 3 शीर्षक
    3
    अगर आपको पता नहीं है कि जिस कार को आप खोलने की कोशिश कर रहे हैं, उसके दरवाजे के अंदर क्या है, लेख के चरण 1 से आगे मत जाओ। जब आप इसे खोलने की कोशिश कर रहे हैं तो आप दरवाज़ा बंद को नुकसान पहुंचा सकते हैं। अपनी कार डैशबोर्ड (या किसी और के) को क्षतिग्रस्त होने पर इसे खोलने की कोशिश करने वाली कार को तोड़कर आसानी से आपको 400 से अधिक रिएवाई लागत मिल सकती है।



  • एक स्लिम जिम चरण 4 का प्रयोग करें चित्र
    4
    यात्री दरवाजा खिड़की और हवा के ब्रेक के बीच ध्यान से उपकरण डालें अंतरिक्ष छोटा है और आप केवल कुछ इंच के दरवाजे की कड़ी तक पहुंचने से ही होंगे।
  • एक स्लिम जिम का उपयोग करें चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    उपकरण धीरे-धीरे आगे बढ़ें, जब तक कि उसे लॉकिंग तंत्र में लॉक नहीं हो जाता।
  • चित्र का प्रयोग करें एक स्लिम जिम चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    तंत्र को ध्यान से तब तक ले जाएं जब तक कि झिलेदार लोशन न हो। दरवाजा खुला है!
  • युक्तियाँ

    • सीखना कैसे बार का उपयोग करना सीखता है कि दरवाजा कैसे काम करता है अधिकांश यांत्रिक यंत्रों के माध्यम से काम करता है। जैसे ही कार की कुंजी चालू होती है, जैसे ही सक्रिय हो जाती है, लेकिन कुंजी को बिना किसी कार को खोलने के लिए सिस्टम को मुकाबला किया जा सकता है। एक "स्लिम जिम" बार अंत में एक वसंत और एक हुक के साथ स्टील का एक टुकड़ा है हुक का उपयोग कार विंडो के माध्यम से नियंत्रण हाथ को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है। प्रारूप एक शीर्ष-नीचे स्थिति में कुंडी खींचने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाता है।

    चेतावनी

    • कार का दरवाजा खोलते समय सावधानी बरतें - हमेशा पैसेंजर दरवाजे में ही इसका इस्तेमाल करें, न कि ड्राइवर का दरवाजा। ड्राइवर के दरवाजे पर सभी मौजूदा नियंत्रणों और तंत्रों को नुकसान पहुंचाना आसान है, खासकर यदि आप नौसिखिया हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com