IhsAdke.com

इन-गेम वैम्पायरिज़म के साथ सौदा कैसे करें एल्डर स्क्रोल्स IV - विस्मरण

यदि आप खेलते हैं बड़ी स्क्रॉल IV: विस्मरण

, एक पिशाच में तब्दील हो सकता है - और स्पष्ट रूप से, यह इस स्थिति से निपटने के लिए एक समस्या हो सकती है इसमें इसके फायदे हैं, जैसे कि हंटर की दृष्टि ("हंटर का व्यू") जैसी शक्तियों की वृद्धि। हालांकि, एक निश्चित समय के बाद, आपको सूर्य के प्रकाश से बचने के लिए और लोगों की गर्दन को काटने की आवश्यकता होगी - दंडित किया जा रहा है। पता नहीं कैसे अपने पिशाच से निपटने के लिए? पढ़ना जारी रखें

चरणों

चित्र शीर्षक से विस्मृति में एक पिशाच होने के साथ संभाल लेना चरण 1
1
एक पिशाच बनें! सबसे पहले, आपको अपने आप को एक पिशाच में बदलना होगा। इसके लिए, आपको रोग "पोर्फिरिक हेमोफिलिया" का अनुबंध करना होगा, जो आमतौर पर पिशाच या अन्य मरे लड़ने पर होता है। आप मिशन "अजूरा के तीर्थ" (स्तर 2) के दौरान एक गुफा दर्ज कर सकते हैं। इस दृश्य में हर कोई पिशाच होता है- आपको हेमोफिलिया प्राप्त होने तक उन्हें हमला करने दें फिर एक पुरस्कार प्राप्त करने या जगह छोड़ने के लिए मिशन को समाप्त करें संक्रमित होने का एक अन्य तरीका "डार्क ब्रदरहुड" मिशन को अग्रिम करने के लिए है जब तक कि आप विन्सेंट से कार्यों को रोकना बंद नहीं करते। उसे वैम्पायिरम के बारे में पूछिए, और जाहिर है कि वह एक बनना चाहता है वह अगली बार जब आप अभयारण्य में सोते हैं यह पिशाच बनने का सबसे सुरक्षित और सबसे विश्वसनीय तरीका है अगर आप इस भाईचारे में शामिल होने के लिए किसी को मारना नहीं चाहते हैं, तो एक और अच्छा विकल्प यह है कि उस क्षेत्र में समलैंगिक राजकुमार का मिशन जहां पिशाच होते हैं। यदि आप इस समय के दौरान बीमारी का अनुबंध नहीं करते हैं, चिंता न करें। मिशन को पूरा करें और समलैंगिक राजकुमार उदास हो जाएगा। जब उसे युद्ध में आने का समय आता है, तो वह प्रतिक्रिया नहीं करेगा। इसे एक हत्या माना जाएगा - आप पूरी तरह कानूनी तरीके से फेलोशिप में प्रवेश करने की इजाजत देते हैं। जब आप वैम्पायरिज्म को अनुबंधित करते हैं, तो आपको स्थिति से निपटना सीखना होगा।
  • वहाँ अच्छा क्षेत्र हैं जहां आप पिशाच प्राप्त कर सकते हैं, बैरन गुफा, Bloodcrust कैवर्न, Crowhaven, मेमोरियल गुफा, कुछ स्थानीय भूमिगत इंपीरियल सिटी, किलों और गुफाओं लाश के साथ मरे और अन्य स्थानों के कब्जे के रूप में - कर रहे हैं के रूप में वे भी ले porphyric हीमोफिलिया।
  • चित्र शीर्षक से विस्मृति में एक पिशाच होने के साथ संभाल लेना चरण 2
    2
    घर खरीदें पिशाचवाद से निपटना बहुत आसान होगा यदि आप सूरज चमकते रहने के लिए यादृच्छिक जगह खोजने के बजाय अपने घर में खुद को अलग कर सकते हैं। वैम्पाइरिज्म के चार चरण हैं पहले उसे कुछ कौशल देता है, लेकिन कोई कमजोरी (आग लगने वाली असहिष्णुता के अलावा)। हालांकि, यदि आप रक्त के बिना 24 घंटे से अधिक खर्च करते हैं, तो आप स्थिति के दूसरे चरण में आगे बढ़ेंगे - जिसमें यह सूर्य से प्रभावित होता है रक्त क्षति के बिना हर बीतते दिन यह क्षति बढ़ जाती है इस कारण से, एक अच्छी छुपा जगह खोजने का मूल्य बहुत अच्छा है। खरीदने के लिए सबसे अच्छा घर सबसे कम price- दो हजार सोने के सिक्के आप अगले भिखारी (जिनमें से आप बाद में की आवश्यकता होगी) को इंपीरियल सिटी तट (एक किनारे) में एक केबिन खरीद सकता है। इस संपत्ति को खरीदने के लिए, शहर के बाजार में इंपीरियल वाणिज्य कार्यालय (नि: शुल्क अनुवाद, "इंपीरियल ट्रेड ऑफिस") में विनीसिया मेलिस्सिया से बात करें। इसके अलावा, कुछ सुलभ सामग्री के रूप में "विले मांद" इस तरह के डाउनलोड करने के लिए, घर की जगह ले सकता है, हालांकि आप उन्नयन के लिए भुगतान करना पड़ सकता - कैसे नीचे उसकी पैशाचिकी की खातिर इन सामग्री का उपयोग करने के बारे में अधिक जानकारी पढ़ें।
  • चित्र शीर्षक से विस्मृति में एक पिशाच होने के साथ संभाल लेना चरण 3
    3
    रक्त पी लो एक पिशाच के रूप में, आपको मजबूत रहने के लिए रक्त पीना होगा। भले ही आप जहां हों, जब भी आप किसी की गर्दन को काट लेंगे तो आप वैम्पायिरम के निम्नतम स्तर पर वापस आ जाएंगे - जिसमें सूर्य आपको प्रभावित नहीं करता है किसी को काटने के लिए, एक नींद वाले व्यक्ति से संपर्क करें और कार्रवाई बटन दबाएं। आगे बढ़ने के लिए "फ़ीड" विकल्प चुनें, और कुछ सेकंड में आप नया ब्रांड बनेंगे सबसे आसान शिकार भिखारी हैं - वे में सो खुला, सुलभ, अधिकांश शहरों में पाया और जब तक आराम कर आमतौर पर दूसरों के पास नहीं रहते (ताकि उन्हें काटने दूसरों का ध्यान आकर्षित नहीं करता है और आप नहीं देता सजा)। अपने घर और इंपीरियल सिटी तट के बीच, सबसे आसान भिखारी हमले नन्हा Ancus है, जो (अपनी संपत्ति के लिए सड़क पर, अगले) Methredhel घर के पीछे सीधे है और जिसमें आर्मंड क्रिस्टोफ़ नए सदस्यों को पाता है बगीचे के सही है चोर्स गिल्ड का (मेथ्रैडेल के घर के बगल में छोड़ दिया झोपड़ी के पीछे) सभी भिखारियों की तरह, हर रात 10 बजे पूनी रिट्रीट करता है, आर्मंड इस क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले आपको दो घंटे की खिड़की देता है। भिकारी को चुपके से आना (सावधान रहना चाहिए कि अगर विवेक के स्तर को इंगित कर रही आंख चमक रही है, तो आप दिखाई देगे) और उसे काट लें। आप किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं हालांकि, यहां यह करना आसान है
  • चित्र शीर्षक से विस्मृति में एक पिशाच होने के साथ संभाल लेना चरण 4
    4



    अपने कौशल स्वीकार करें मत मानो कि वैम्पायिरम केवल हानिकारक है - आप महान शक्तियां और क्षमताएं प्राप्त कर सकते हैं, और अगर आप जानते हैं कि उनका उपयोग कैसे करना है, तो आप जितना शक्तिशाली महसूस कर सकते हैं, उतना ही आप महसूस कर सकते हैं। इंटरनेट पर वीडियो देखें जो कि गेम में पिशाच के कौशल का प्रदर्शन करता है। यह विशेष रूप से उपयोगी होगा यदि आप दिन के दौरान रात में मानचित्र की खोज और नींद की खोज नहीं करते हैं, हालांकि स्पष्ट घंटे के दौरान कालकोठरी और गुफाओं का पता लगाना संभव है। पिशाच को आप लड़ाई में लाभ दे सकते हैं के रूप में मैदान में एक रात सत्र में जाओ, हालांकि आप एक बार में केवल एक सत्र प्रकार के लिए साइन अप कर सकते (जब तक आप मिशन है कि में होता है खत्म स्थान-इस मामले में, आप लड़ सकता दिन के किसी भी हिस्से में जीव, सप्ताह में एक बार)
  • चित्र शीर्षक से विस्मृति में एक पिशाच होने के लिए संभाल लेना चरण 5
    5
    अपनी गतिविधियों और आंदोलनों की योजना बनाएं जब आप वैम्पायिरम होते हैं, तो आपको हमेशा सतर्क रहना चाहिए - सूरज और संदिग्ध लोगों की वजह से हुई क्षति के बीच, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप जिस जगह पर जाना चाहते हैं, वही दिन सुबह उठना चाहिए। चरण 2 में, अपने आप को सूरज उगने से पहले फ़ीड करें खेतों को खाने के लिए बाधित करने के लिए यह एक कठिन काम हो सकता है। धीरज रखो यदि स्थिति आपको परेशान कर रही है, तो वैम्पायर क्यूर क्वेस्ट को पूरा करने का प्रयास करें। समस्या से निपटने के लिए अन्य विकल्प भी हैं, जैसे डाउनलोड करने योग्य सामग्री "विली लेयर" सूरज 8 बजे चल रहा है, इसलिए जैसे ही यह खोज शुरू करने और पूरा करने शुरू होता है, जैसे ही निकल जाते हैं।
  • चित्र का शीर्षक विस्मृति में एक पिशाच होने के साथ संभाल लेना चरण 6
    6
    अतिरिक्त सामग्री डाउनलोड करें, जैसे "द विले लेयर," जो पिशाच या "बुराई" खिलाड़ियों को मैदान के नीचे खाने और रहने के लिए आराम से अनुमति देता है। इस विशेष सामग्री को पिशाच पर ध्यान देने के साथ बनाया गया था - इसमें एक कैदी का चरित्र शामिल होता है जिसे आप फ़ीड कर सकते हैं और फिर से नवीनीकृत कर सकते हैं, जो आपके पिशाचवाद को ठीक करेगा। यह उपकरण मुफ्त में इस्तेमाल किया जा सकता है Xbox 360 लाइव या इंटरनेट साइटों पर डाउनलोड करने योग्य सामग्री खोजें (यदि आप किसी पीसी पर खेल रहे हैं)। ध्यान रखें कि इन डाउनलोडों को कुछ लागत हो सकती है
  • चित्र शीर्षक से विस्मृति में एक पिशाच होने के साथ संभाल लेना चरण 7
    7
    यदि आप वैम्पायिरम से छुटकारा चाहते हैं, तो एक इलाज की तलाश करें पिशाच चिकित्सा मिशन शुरू करने के लिए, आर्कन विश्वविद्यालय में रामिनस पोल्स से बात करें - सिर्फ इंपीरियल सिटी के दक्षिण में। मिशन लंबे और कठिन है, लेकिन आप अंततः चंगा किया जाएगा इस पद्धति के अतिरिक्त, आप मानवीय रूप से अधिक आसानी से उन्मुख होने के लिए "द विले लेअर" सामग्री में नवीनीकरण के फ़ॉन्ट तक पहुंच सकते हैं। पिशाच की स्थिति से छुटकारा पाने के बाद, आप एक बार फिर से नहीं जा सकेंगे (जब तक कि आप किसी पीसी पर खेल रहे हों और गेम में "मोड्स" का उपयोग करें)।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप प्रतीक्षा या आराम करते हैं, तो आप केवल वैम्पायिरि के चरणों में प्रगति करते हैं - अगर आप नहीं करते हैं, तो आप वैम्पायरिज्म ले सकते हैं और अन्य पात्रों की गर्दन को काटने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है। हालांकि, यह स्थिति आपके चरित्र के विकास के साथ-साथ घाव भरने के समय को भी बढ़ेगी। अंत में, कुछ मिशनों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा।
    • विजार्ड्स `गिल्ड्स भिकारी का एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप कुछ का सदस्य हैं, तो वे दूसरे सदस्यों के कमरे दर्ज करते हैं, जबकि वे सोते हैं और खुद को खिलते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आपको संगठन से निकाल दिया जाएगा।
    • यदि आप एक उच्च-मूल्य वाले घर खरीदते हैं, तो आप नौकरों को खिला सकते हैं - बस उन्हें सोने की प्रतीक्षा करें और पकड़े बिना उन्हें काटने की कोशिश करें। यह एक आसान तरीका है, जो आपको भिखारी और अन्य पात्रों का सहारा लेने से रोकता है।
    • घर के मालिकों पर फ़ीड करना कठिन है क्योंकि आपको अपने घरों में घुसने और उन्हें नींद लेने पर सावधानी बरतने की ज़रूरत है - वे जाग सकते हैं

    चेतावनी

    • याद रखें कि आग इससे पहले आपको ज्यादा प्रभावित करती है और सूर्य हानिकारक है यदि लोग आपकी स्थिति के बारे में जानते हैं, तो लोग आपके साथ बात नहीं करेंगे, जो एक नुकसान हो सकता है।
    • लंबी यात्राएं करते समय सावधान रहें (आप उन्हें नहीं करना चुन सकते हैं) जितना अधिक समय वे रहते हैं, उतनी अधिक संभावना है कि सूर्य के प्रकाश में पकड़े जाने की उनकी संभावना अधिक हो।
    • यह वैम्पायरवाद से निपटने पर सिर्फ एक पुस्तिका है - वहां अन्य ऐसे क्षेत्र हैं जहां आप अपने आप को भोजन कर सकते हैं और जी सकते हैं। पता लगाएं कि आपको सबसे अच्छा कौन सा सूट है सिरोडीइल के पास जगहें हैं जो आपकी प्राथमिकताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ साबित हो सकती हैं। पिशाचवाद के प्रति आपका रवैया चाहे (यदि आप एक पिशाच के रूप में रहने का निर्णय लेते हैं, इलाज का पता लगाएं या उसकी हालत स्वीकार करें), तो वह हमेशा आसपास रहेगा - इसलिए सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com