IhsAdke.com

कैसे एक पिशाच को मारने के लिए

पिशाच जटिल और विश्व-ज्ञात पौराणिक प्राणियों हैं, लेकिन कुछ अचल नियमावली उनको क्या बनाते हैं। कहानियों, आरपीजी खेल और उन्हें में उपयोग करने के लिए cosplays

, आपको उन्हें ऊपर से नीचे तक जानना होगा और यह भी जानना होगा कि उन्हें कैसे मारना है। बेशक संस्कृति-से-सांस्कृतिक कथा की विविधताएं हैं, लेकिन पिशाच को मारने के नियम मूल रूप से समान हैं। यदि आप जानते हैं कि शब्दों का उपयोग कैसे करें और यहां तक ​​कि कथाओं को तत्वों को जोड़ने के लिए (जैसे तकनीक का उपयोग करने के लिए) प्लॉट की संभावनाओं का विस्तार करने के लिए आप उन्हें समायोजित कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
कल्पना में पिशाच को मारना

पिक्चर नामक एक वैम्पायर चरण 1 को मारो
1
अपने चरित्र का अनावरण करें पाठक को यह जानना होगा कि वह एक पिशाच है इसे सभी पत्रों से कहो या साजिश के अन्य पात्रों के लिए कुछ सूक्ष्म तरीके से संकेत मिलता है और परिणामस्वरूप, पाठक को। पिशाच के साथ एक काम में शायद रहस्य शामिल है - इस मामले में, पाठक को इस जानकारी को खोजने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए
  • कुछ नियमों पर ध्यान न दें सभी पिशाचों के लिए आम तौर पर कुछ विशेषताओं को बदलना या उनका नज़रिया करना आपके रोमांस को अंतर कर सकता है। अपने पक्ष में अनिश्चितता का उपयोग करें, किसी भी समय इन परिवर्तनों को उचित ठहराने के लिए याद रखें।
  • यदि उसे मारना भूखंड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, तो इसका मतलब है कि इसका मतलब है। इसके बारे में सोचो: अगर पिशाच हीरो है, तो वह मर नहीं सकता है और रहस्य वहां समाप्त होता है - अगर वह खलनायक है, तो अच्छे लोगों को हाथ में असंभव काम होगा और कहानी का नतीजा असफलता है।
  • चित्रित करें एक वैम्पायर चरण 2 को मारो
    2
    पिशाच "रिजर्व" आपको उसे तुरंत बलिदान करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि वह मुख्य खलनायक है आदर्श रूप से, नायक उसे पा सकते हैं कि उसे पिशाच को मारने की ज़रूरत है इसके लिए कुछ सुझाव हैं:
    • पवित्र वस्तुओं जैसे क्रॉस या बाइबिल को संभालना पिशाच पवित्र वस्तुओं का समर्थन नहीं करते क्योंकि वे अधिक जीव हैं उसी कारण से मंदिरों और चर्चों जैसे पवित्र आधार नहीं दर्ज करें और आप उन्हें सुरक्षित क्षेत्र के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। बेशक, इन जगहों और वस्तुओं को विशेष रूप से ईसाई नहीं होना चाहिए, इसलिए यहूदी धर्म, इस्लाम और अन्य धर्मों के प्रतीक शामिल करना एक अच्छा विचार है। याद रखें कि यह कोई ऐसा वस्तु नहीं है जो एक अंतर बनाता है, लेकिन उस चरित्र का विश्वास जो इसे रखता है।
    • नमक या रेत के रूप में दानेदार पदार्थ फैलाएं पिशाचों की बुनियादी विशेषताओं में से एक यह है कि वह कुछ भी अनिवार्य रूप से बताने के लिए। कुछ भी छोटा जो विशाल मात्रा में बिखरे जा सकते हैं, इसे रोकने में मदद मिलेगी। अन्य विकल्प चावल, जई और जैसी चीज़ें हैं
    • पिशाच सिर्फ किसी भी वस्तु को नहीं गिनाते हैं, लेकिन विशेषकर हम मछली पकड़ने के जाल में दरवाजे पर कुछ जाल फांसी भी थोड़ी देर के लिए उन्हें बाहर रखने के लिए आसान है।
    • कुछ पौधे प्रकार रात के बच्चे किसी भी चीज से नफरत करते हैं जो गुलाब, हॉली और सफ़ेद ब्रैम्बल जैसे नए जीवन का प्रतीक है। अन्य परंपराओं में फ्रैंगुला, जुनियर बेरी और जंग जैसे पौधों का इस्तेमाल होता है। आपका चरित्र घर के बाहर इन पौधों का उपयोग कर सकता है और उनके साथ शाखाएं ले सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर स्टेप 3
    3
    शिरच्छेद का उपयोग करें एक पिशाच को मारने का एक निश्चित तरीका (और किसी अन्य प्राणी) उसके सिर को बंद करना है कुछ परंपराओं में, लहसुन के साथ पिशाच के मुंह को भरने के लिए सुनिश्चित करें कि वह वापस नहीं आएगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 4
    4
    अन्य वस्तुओं के साथ हमला करें पिशाचों के खिलाफ उनकी प्रभावशीलता के लिए जाने जाने वाले कुछ आइटम हैं, जब वे हृदय में दिखते हैं, जैसे लकड़ी के दांव और चांदी की गोलियां।
    • लकड़ी की हिस्सेदारी: इसे बढ़ाया जा सकता है, एक विशेष प्रकार की लकड़ी (जैसे कि ऊपर उल्लिखित) या क्रॉस आकृति में तैयार किए गए हैं। आधुनिक साहित्य आमतौर पर पूल संकेतों और यहां तक ​​कि साधारण हैंगर की अपील करता है।
    • हिस्सेदारी की तरह, एक विशेष प्रकार का गोला बारूद पिशाच को मारने के लिए डिज़ाइन किया गया है: चांदी की गोलियां। वे वेयरवोल्व्स भी मारते हैं और एक पुजारी द्वारा धन्य हो सकते हैं
  • पिक्चर नामक एक वैम्पायर चरण 5 को मारो
    5
    पिशाच पर पवित्र पानी स्प्रे करें जैसा कि पहले देखा गया, पिशाच दुष्ट प्राणी हैं और व्यावहारिक रूप से पवित्र वस्तुओं के लिए एलर्जी है। आपको केवल थोड़ा खेलना या इसे पवित्र जल में विसर्जित करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 6
    6
    इसे सूर्य में बनाओ परंपराओं की सबसे क्लासिक में, पिशाच दिन की रोशनी में जला और धूल देखते हैं, लेकिन आधुनिक कार्यों में उनके पास इसका सामना करने के लिए संसाधन हैं। यदि आप क्लासिक मोड चुनते हैं, तो अंधेरे स्थानों या रात में दृश्य सेट करना याद रखें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 7 को मारो
    7
    अच्छे व्यक्ति के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करें हत्या करने के लिए, नायक को इन वस्तुओं को किसी तरह से प्राप्त करना चाहिए। उदाहरण के लिए, पवित्र वस्तुओं के लिए, चरित्र को धार्मिक लोगों तक पहुंच होना चाहिए - विशेष हिस्सेदारी बनाने के लिए, कुछ पेड़ों को पर्यावरण का हिस्सा होना चाहिए।
  • विधि 2
    एक व्याख्या में पिशाच को मारना

    पिक्चर नामक एक वैम्पायर चरण 8 को मारो
    1
    अन्य प्रतिभागियों के साथ तरीकों पर चर्चा करें पिशाच और शिकारी दोनों को लड़ाई और हत्या के दृश्यों को पढ़ना चाहिए ताकि यह यथार्थवादी हो और कोई भी चोट न हो।



  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 9 मारो
    2
    लहसुन के सिर का उपयोग करें पिशाच (और अन्य प्राणियों) को मारने का एक पारंपरिक तरीका शिरच्छेद है उसके सिर काटने के बाद, वह लहसुन के साथ अपना मुंह भरता है। चूंकि किसी का सिर वास्तव में अभिनय के दौरान कट जाता है, यह दिखाने के लिए एक अच्छा कारण है कि पिशाच वास्तव में मृत है
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर 10 कदम
    3
    एक लकड़ी के हिस्से को ले जाना दिल में एक लकड़ी की हिस्सेदारी (या छाती, कहानी के आधार पर) को थ्रेड करना एक पिशाच की मौत का मंचन करने का एक शानदार तरीका है आप यह चुन सकते हैं कि क्या यह पिशाच-विरोधी पिशाच की लकड़ी से बना है या क्या यह धार्मिक द्वारा आशीर्वादित है या नहीं। खेल के दौरान किसी को भी नहीं मारने के लिए सावधान रहें
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 11 मारो
    4
    पवित्र पानी का उपयोग करें वह भूमिका के लिए महान है और आपको केवल पानी की एक बोतल अंदर की ज़रूरत है। हो सकता है कि थोड़ा सा चमक हर चीज़ को अधिक जादुई और समझने में आसान हो। नहीं सभी पिशाच उनके चेहरे पर पानी की एक छप के साथ मर जाते हैं, तो के बारे में सोचो कैसे वे मुकाबला होगा।
  • किल अ व्हैम्पायर स्टेप 12
    5
    पिशाच को मारने के लिए अन्य उपकरण ढूंढें यदि आप शिकारी का प्रतिनिधित्व करते हैं, तो उसे रोकने के लिए सभी संभव संसाधनों का उपयोग करें, भले ही वे घातक न हों। उनमें से कुछ हैं:
    • क्रॉस और बाइबिल की तरह पवित्र चीजें: पिशाच बुरा है, इसलिए वे किसी भी चीज के पवित्र नहीं हैं याद रखें कि यदि आप चाहते हैं कि आप अन्य धर्मों से आइटम जोड़ सकते हैं
    • दानेदार पदार्थ: पिशाच से पिशाचों की गिनती की जाती है, कल्पना करें कि नमक के पाउंड की गणना करने में कितना समय लगेगा!
  • विधि 3
    अन्य विधियों का उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 13
    1
    लकड़ी के बुलेट का उपयोग करें कुछ देश उन्हें प्रशिक्षण गोला बारूद के रूप में उपयोग करते हैं, हालांकि वे कहते हैं कि वे पीड़ित के अंदर टूट गए हैं। आपका पिशाच दिल में उन गोलियों में से एक के टुकड़े के साथ मर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर चरण 14
    2
    हल्का ग्रेनेड का उपयोग करें विस्फोट ही पिशाच को नहीं मार सकता है, लेकिन धूल को चालू करने के लिए प्रकाश पर्याप्त तीव्र हो सकता है।
  • पिक्चर नामक एक वैम्पायर चरण 15 को मारो
    3
    कृत्रिम प्रकाश का उपयोग करें अगर सवाल में पिशाच प्रकाश पसंद नहीं करता है और आप एक अंधेरी जगह में फंस रहे हैं, नवीनतम प्रकाश प्रौद्योगिकी का उपयोग करें
    • पराबैंगनी पराबैंगनीकिरण के साथ तीव्र रोशनी के किरण का उत्पादन करना संभव है। पिशाच को मारने से भी बेहतर, प्रकाश की किरण आपको अंधा कर देगी और आपके हमले किसी भी दिशा से टूट सकते हैं।
    • यदि शक्तिशाली खलनायक को हल्का करना है तो एक शक्तिशाली टॉर्च प्रभावी हो सकता है इस के लिए औद्योगिक लालटेन आदर्श हैं। आपके द्वारा पसंद की तीव्रता के बारे में सोचें और बुलेट भेजें
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैम्पायर स्टेप 16
    4
    एक क्रॉस सुधारें विभिन्न कारणों के लिए पिशाच को मारने के लिए क्रॉस मुख्य वस्तु है, इसलिए इस प्रारूप के साथ कुछ वस्तु (जैसे कि "द ड्रेकुला की दुल्हन" फिल्म में मिल की छाया) उसे मारने में सहायता कर सकती है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com