IhsAdke.com

फँटासी स्टार यूनिवर्स के अधिकांश कैसे करें

फेंटासी स्टार यूनिवर्स (पीएसयू) पीसी के लिए एक ऑनलाइन आरपीजी है और अक्टूबर 2006 में एसईजीए द्वारा जारी कंसोल है। यह गेम मास्टर सिस्टम के लिए मूल फांतसी स्टार पर आधारित है। अभूतपूर्व भूखंड के बावजूद, पीएसयू की दुनिया फंतसी स्टार: ब्लू फट पर आधारित है, एक और एसईजीए ऑनलाइन आरपीजी

यह लेख मुख्य रूप से शुरुआती पीएसयू खिलाड़ियों की मदद करने पर केंद्रित है, लेकिन यहां तक ​​कि सबसे अनुभवी खिलाड़ी भी अपनी रणनीति को परिभाषित करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

चरणों

पटकथा स्टार ब्रह्माण्ड चरण 1 के सबसे अधिक पढ़ें
1
अपने चरित्र का लाभ स्तर बनाओ. ज्यादातर खिलाड़ियों ने पीएसयू के ब्रह्मांड का पता लगाने से पहले 20 स्तर तक पहुंचने का प्रयास किया है। इस स्तर पर, अपने चरित्र की दौड़ उनकी विशिष्ट कौशल का विकास होगा - उदाहरण के लिए, निर्मोक (एंड्रोइड्स) एसयूवी हथियारों और जानवरों (जानवरों), nanoblast उपयोग कर सकते हैं। अन्य जातियों और वर्गों को भी अब तकनीक, कौशल और विशेषताओं को personagem.Do स्तर 20 के लिए 1 का प्रदर्शन करने के लिए योगदान है, सबसे अच्छी जगह के स्तर हासिल करने के लिए रैखिक लाइन (अंतरिक्ष कॉलोनी के 4 मंजिल) है। यह दृष्टिकोण आपके चरित्र के अन्य विशेषताओं जैसे कि कौशल और कक्षा स्तर को लाभ देगा। नोट सी से भी कम समय के साथ, दो मिशन, "असुरक्षित यात्रा" और "खाद्य के लिए लड़ो" पारित करने के लिए प्रयास करें - पात्र जो एक दूरी से हमला कर सकते हैं कम नोटों कि बी और आप एक टीम के रूप में खेल रहे हैं नहीं होना चाहिए, टिप्पणी बी ideal.Depois 20 के स्तर है, ग्रह Parum के पास जाकर मिशन "पागल जीव" और "सो रही वारियर्स" खेलते हैं। Neudaiz में, खेलने "Mizuraki रक्षा" और "वन द्वीप" - यह इन दोनों को एक साथ खेलने के लिए सिफारिश की है। आप ऊब हैं, तो आप मिशन "रक्षा प्रणाली" और Moatoob में "नरसंहार की घाटी" खर्च कर सकते हैं, लेकिन वे के रूप में कई मदों उपज नहीं है और न जो लोग जल्दी स्तरों हासिल करना चाहते हैं के लिए उपयुक्त हैं।
  • पटकथा नक्षत्र ब्रह्मांड के अधिकांश का निर्माण करें शीर्षक चरण 2
    2
    मित्र बनाएं और एक टीम बनाएं. , का पता लगाएं, एक टीम के लिए सदस्यों आसान हो जाएगा के बाद से पीएसयू मिशन कि पहले से ही खुले हैं में भाग लेने के किसी भी खिलाड़ी की अनुमति देता है। दोस्त बनाना एक और मुश्किल काम हो सकता है, खासकर यदि आप एक युवा खिलाड़ी नहीं हैं चूंकि फैंटसी स्टार यूनिवर्स कंप्यूटर और वीडियो गेम के लिए थोड़ी देर के जारी किया गया था, प्रतिभागियों को सबसे युवाओं के लिए आसान हो सकता है खेल में बहुत variadas.Conhecer मित्र उम्र है, जबकि वयस्कों मुसीबत अन्य, विनम्र सम्मान और वयस्कों की खोज करनी होगी । लेकिन खिलाड़ी की उम्र के बावजूद, प्रत्येक कई पीएसयू लोगों के बीच कुछ दोस्त बना सकते हैं जब आप एक दोस्त के रूप में शामिल है, अब से मिलने और जब भी आप मिशन की प्रारंभिक बिंदु के पास के क्षेत्रों का पता लगाने के लिए है अन्य खिलाड़ियों को पूरा करने के jogo.Um आसान तरीका दर्ज एक साथ किसी अन्य खिलाड़ी के साथ खेलने के लिए एक अनुरोध प्राप्त होगा। अपनी टीम के सदस्यों की प्रतीक्षा करते हुए खिलाड़ी अक्सर इन जगहों पर खड़े अपने पात्रों को छोड़ देते हैं। अधिक खिलाड़ियों को आप सर्वर है कि आप एक हिस्सा हैं है, व्यस्त इन क्षेत्रों और दूसरों को खोजने के लिए एक टीम या सिर्फ अच्छा वार्तालाप के रूप में मित्रों, खिलाड़ियों की तलाश करने के अवसरों को इसलिए अधिक हो जाएगा।
  • पटकथा स्टार ब्रह्माण्ड के सबसे अधिक पढ़ें
    3
    पठार जमा करें मिशन के दौरान, आप खेल के आसपास चेस्ट और जीव आप हार से आइटम और पठार (खेल की मुद्रा) मिल जाएगा। आइटम भंडार NPCs (अंतरिक्ष कॉलोनी के 2 मंजिल पर रहने वाले) में कम से कम इसके लायक है के लिए बेचा जा सकता है। तो जब आप इन दुकानों पर आइटम बेचते हैं की जरूरत है, की खपत (monomate, dimate आदि) के लिए केवल हथियारों और कवच के निम्न स्तर और वस्तुओं के निपटान के। यद्यपि अधिकांश प्राथमिक वस्तुओं (फोटोन, अल फोटोन, Carlian, हसल, बेरी आदि) बेकार लगते हैं, उन्हें अपने साथी मशीनरी में संग्रहीत रहते हैं। आप उनमें से एक सभ्य राशि है, अपनी खुद की दुकान खोलने के लिए और वे (उदाहरण के लिए, बान-फोटॉन-फोटोन और रे) एक अच्छा preço.Os फोटॉनों कि दुकानों NPCs में उपलब्ध नहीं हैं के लिए बेचा जाएगा के लिए अन्य खिलाड़ियों को बेचा जा सकता है सैकड़ों, शायद पठार के हजारों इस मूल्य की तुलना 5 ~ 25 पठारों से करें, जब आप उन्हें एनपीसी में बेचते हैं। एक लाइसेंस (एक आइटम "ओपन दुकान" कहा जाता प्राप्त करने के बाद, आप है कि आप प्रत्येक मिशन के अंत में प्राप्त चार कारकों पर निर्भर करता पठार की अपनी loja.A राशि खोल सकते हैं:
    • पठार की राशि जो प्रत्येक प्राणी को पराजित करने की अनुदान देता है-
    • मिशन है जब प्राप्त पठार की राशि
    • छाती और दुश्मन प्राणियों से एकत्र किए गए वस्तुओं का मूल्य-
    • तीन पिछली वस्तुओं की कुल राशि से, पठार की मात्रा को घटाना जो खिलाड़ी अपने हथियार रिचार्ज करने के लिए बिताए थे।



  • पटकथा स्टार ब्रह्माण्ड चरण 4 के सबसे अधिक पढ़ें
    4
    अपने स्टोर के शेयर खरीदें और फ़ीड करें. दुकान का लाइसेंस आपकी पहली बड़ी खरीद होनी चाहिए - इसे अपनी प्राथमिकता सूची के शीर्ष पर रखें। यदि आप अपने चरित्र को बिना पैसे के बहुत सारे पैसे बनाने के लिए चाहते हैं तो यह स्टोर आपको पहला कदम उठाएगा। अंतरिक्ष कॉलोनी की दूसरी मंजिल के सजावट सेक्टर में स्टोर के लिए लाइसेंस (एक वस्तु जिसे "ओपन शॉप" कहा जाता है) 15,000 पठारों के लिए प्राप्त किया जा सकता है। फिर आइटम में अपनी पार्टनर मशीनरी और "रीमॉडेल" को अपने कमरे में ले लें। यदि आपने ऊपर उल्लेख किया है, तो आपकी ज्यादातर प्राथमिक वस्तुओं को बचाया है, उन्हें अपनी दुकान में बेच दें। सबसे पहले, पता करें कि अन्य खिलाड़ियों के स्टोर और उनकी कीमतों में सर्वश्रेष्ठ बिक्री वाले आइटम क्या हैं कुछ खिलाड़ी अपने आइटम के लिए अपमानजनक कीमतों की मांग करते हैं, और सर्वर अक्सर इस अभ्यास को सज़ा देते हैं। नोटिस अनुभाग में अपमानजनक मूल्य के बारे में अधिक पढ़ें। सबसे पहले, आपके द्वारा मिले आइटम बेचें आपके पास स्तर 20 पास करने के बाद, संश्लेषित वस्तुओं का उत्पादन करने के लिए मौलिक वस्तुओं का उपयोग करें, जिसके लिए आप उच्च मूल्य के लिए पूछ सकते हैं। टिप्स अनुभाग में कीमतों की एक सुझाव सूची उपलब्ध है जो आप अपने आइटम को दे सकते हैं यदि आप उन्हें जल्दी से बेचना चाहते हैं
  • पटकथा सितारा ब्रह्मांड के अधिकांश करें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपने साथी मशीनरी फ़ीड (पीएम). प्रधान मंत्री फांटासी स्टार यूनिवर्स के सबसे गतिशील तत्वों में से एक है। वह वस्तुओं को संचित कर सकते हैं और संश्लेषित कर सकते हैं, अपने कमरे को फिर से सिक्योरेट कर सकते हैं और यहां तक ​​कि अपनी दुकान का प्रबंधन भी कर सकते हैं! लेकिन आपको खिलाया रखने से आपके चरित्र के लिए चुनौतीपूर्ण और समय लेने वाला हो सकता है। प्रधानमंत्री की शक्ति सीधे अपने विकास से संबंधित है: भोजन आपके द्वारा चुने गए कुछ अन्य लोगों की हानि के रूप में दर्शाती पक्ष हो सकता है। अपने प्रधानमंत्री के स्तर पर 100 बार वृद्धि कर सकते हैं, और प्रत्येक एक मुद्दा यह है कि चार श्रेणियों में से एक में वितरित किया जाएगा पैदावार:, हड़ताली लेकर, कलाओं और कवच। प्रधानमंत्री के स्तर 20, 50 और 80 के स्तर 80 के बाद तक पहुंच गया, प्रधानमंत्री पूरी तरह से विकसित कर रहा है पर आकार बदलता है और प्रहार (जीएच-410 और GH-420 पर एक विशेष missões.Para अपराह्न में अपनी टीम को एकीकृत और भाग ले सकते हैं ), कमजोर चिकित्सा वस्तुओं (जैसे मोनोमेट) और शॉर्ट रेंज हथियारों के साथ इसे खिलाएं। लेकर (जीएच-430 और GH-440) में एक विशेषज्ञ के लिए, जाल के साथ फ़ीड और हथियार लेकर। और कलाओं (जीएच-450) में एक विशेषज्ञ के लिए, यह कमजोर चिकित्सा आइटम, कर्मचारी और कौशल डिस्क के साथ खाते हैं। वहाँ कवच में विशेष पीएमएस हैं, लेकिन Moatoob कपड़े की दुकान में बिक्री के जूते के लिए 1000 पठारों 22 अंक कवच को प्रधानमंत्री दे सकते हैं। चूंकि गेम में आपकी क्रय शक्ति बढ़ जाती है, उतने बेहतर आइटमों के साथ अपने सांसद को खिलाना। यह मुख्य रूप से उन खिलाड़ियों की सहायता करता है जो उन्हें अधिकतम स्तर तक पहुंचने की इच्छा रखते हैं। लाभ है कि आप अपने प्रधानमंत्री की शक्ति में अपने स्टोर में मिल के सबसे निवेश - जब यह अधिकतम स्तर तक पहुँच, आप आइटम, हथियार और ढाल और अधिक महंगी के संश्लेषण के लिए सक्षम हो जाएगा, और आप अपने निवेश को जल्दी से ठीक हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • कीमतों का सुझाव जिसे आप अपनी दुकान में लगा सकते हैं (खेल के अंदर बाजार के बदलाव के अनुसार ये कीमतें भिन्न हो सकती हैं):
    • एल-फोटॉन 100
    • इम-फोटॉन 100
    • डी-फोटॉन 1000
    • प्रतिबंध-फोटॉन 250
    • रे-फोटॉन 500
    • ज़ोन-फोटॉन 500
    • Gra-photon 500
    • फोटॉन 50

    चेतावनी

    • देखभाल के साथ अपने प्रधान मंत्री को भोजन करें. आप 12 घंटे के उपवास के बाद प्रधानमंत्री को 100 वस्तुओं से संतुष्ट कर सकते हैं - आइटम काउंटर शून्य पर वापस जाता है - ताकि आप उसे और 100 आइटम दे सकें और इसी तरह। प्रत्येक आइटम जो एमपी फ़ीड फ़ील्ड कुछ क्षमताओं पर अंक देता है और दूसरों से अंक निकालता है। जब भी कोई क्षमता एक निश्चित संख्या के अंक (लाल पट्टी से संकेतित) पूर्ण हो जाती है, तो यह ऊपर उठता है हालांकि अंक हटाए जा सकते हैं, स्तर स्थायी हैं। प्रधानमंत्री से कौशल स्तरों को दूर करने का एकमात्र तरीका स्पेस कॉलोनी में सजावट स्टोर से "पीएम डिवाइस शून्य" आइटम खरीद रहा है।

      अंक आप संचित के आधार पर इसे अपने प्रधानमंत्री से, मंच जहां प्रधानमंत्री डिवाइस शून्य इस मामले उपयोग करने से पहले थे पर लौटने के लिए "आहार" समायोजित उसे अंक है कि आप को पूर्ववत करना चाहते खोने के लिए के लिए मुश्किल हो सकता है और जिन लोगों को आप याद करते हैं उन्हें जीतने के लिए। सबसे अच्छी बात यह है कि शुरू से ही प्रधानमंत्री शक्ति की योजना बनाये, ताकि आपको पीएम डिवाइस का इस्तेमाल करने की जरूरत न हो।
    • वास्तविक पैसे के लिए बेची गई आभासी वस्तुओं. कई खिलाड़ी नीलामी साइटों, जैसे कि ईबे जैसी असली पैसे के लिए अपने पठार उपलब्ध कराते हैं कुछ लाख पठारों के लिए यह आम बात है कि संयुक्त राज्य अमेरिका से $ 5 और $ 20 के बीच कुछ भी बेचा जा सके। इसमें एक मिलियन पठारों को ईमानदारी से जमा करने में एक हफ्ते या उससे अधिक समय लग सकता है - 99 मिलियन जमा करना लगभग असंभव है इसलिए, इन उत्पादों में से अधिकांश कृत्रिम रूप से हैकर या बदमाशों से उत्पन्न होते हैं, लेकिन ऐसे उपयोगकर्ता हैं जो पठार बेचते हैं और दुर्लभ वस्तुओं को ईमानदारी से खरीदे जाते हैं। ईमानदार विक्रेता आमतौर पर $ 20 या अधिक के लिए 100,000 और 1,000,000 पठार (या उस पठार राशि) के बीच मूल्य वाले आइटम बेचते हैं

      नियमों, शर्तों और नियमों SEGA द्वारा स्थापित किया गया है, जो असली पैसे के लिए पैसे और खेल आइटम व्यापार के लिए किसी भी सजा का कहना है के लिए असफल हालांकि इस अभ्यास (निराश इस का कारण स्पष्ट नहीं है)। यह भी जानना चाहते हैं कि SEGA या यदि सर्वर पठार भेद करने में सक्षम हैं ईमानदारी से अधिग्रहण बेईमानी से प्राप्त कर लिया असंभव है। यह एक जटिल मामला है, लेकिन यह निश्चित है कि इस अभ्यास में खेल की आंतरिक अर्थव्यवस्था का पक्ष नहीं है। उनकी स्वयं की रक्षा करने के लिए, कुछ eBay उपभोक्ताओं को एक चेतावनी है कि खरीदार को धोखा दे नहीं किया जाएगा, लेकिन एक सेवा (यानी, जब तक विक्रेता वेल्ड या आइटम की वसूली करने में बिताया है) के लिए भुगतान उत्पाद विवरण में जगह। वैसे भी, आपके अकाउंट फैंटसी स्टार यूनिवर्स का जोखिम नहीं, तो सबसे अच्छा होगा व्यापार के इस प्रकार में शामिल नहीं मिल रहा है।
    • ऑनलाइन गेम की लत. मनुष्य को व्यसन के सबसे विविध रूपों से निपटना होगा, और ऑनलाइन गेम की लत एक वास्तविक और वैज्ञानिक रूप से सिद्ध समस्या है। यद्यपि एक व्यसन विकसित करने में आसानी व्यक्ति से भिन्न होती है, जो कि ऑनलाइन गेम में बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं, वे आदी हो जाते हैं। यदि आप इस समस्या से पीड़ित हैं, तो आप एक गैर-लाभकारी संस्था की तलाश कर सकते हैं जैसे कि ओएलजी-अनॉन (बेनामी ऑनलाइन गेमर, "खिलाड़ी ऑनलाइन बेनामी" जैसे कुछ).

      "बड़े पैमाने पर बहु ​​खिलाड़ी ऑनलाइन भूमिका वाले खेल" - - जबकि फैंटसी स्टार यूनिवर्स एक MMORPG नहीं है, यह बहुत समान है। 18 आधिकारिक सर्वर हैं (जिसे "यूनिवर्स" कहा जाता है) जो एक-दूसरे के समान हैं सर्वर के भीतर कुछ भी नहीं है स्थायी रूप से निजी कमरे के अलावा, किसी भी खिलाड़ी द्वारा बदला जा सकता है और प्रत्येक खिलाड़ी की दुकान है, जो सर्वर से स्वतंत्र हैं और जो अनुकूलन अन्य MMORPGs द्वारा की पेशकश की है कि अधिक से अधिक सीमित है। प्रत्येक टीम में अधिकतम 6 खिलाड़ी हो सकते हैं, जो अन्य एमएमओआरपीजी में अक्सर अधिक होता है। हालांकि खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं, लेकिन समुदाय की भावना में खेल का अभाव है। इस लेखन के समय, फैंटसी स्टार ऑनलाइन के 30,000 से ज्यादा खिलाड़ियों था - नहीं संयुक्त राज्य अमेरिका में है कि क्या दुनिया भर में या बस में जाना जाता है, और यह संख्या सभी खेल या सिर्फ सक्रिय खिलाड़ियों की एक प्रति खुद भी शामिल है, भले ही।

      फैंटसी स्टार का एक अच्छा विशेषता यह है कि प्रत्येक "मिशन" एक एक आम वीडियो गेम के "चरण" के बराबर है है - जो है, प्रत्येक आरंभ और समाप्ति है, और खिलाड़ी यकीन है कि यह पूरा करने के लिए एक पुरस्कार जीत जाएगा है। यह अन्य ऑनलाइन आरपीजी के मुकाबले, जिनके मिशन अनंत हैं, इस खेल को कम व्यसनी बना देता है फिर भी, आपको अपनी आदतों और उस समय ध्यान देना चाहिए जब आप पीएसयू खेलेंगे।
    • अपमानजनक कीमतों पर वस्तुओं को खरीदने से बचें. कई प्रतिभागियों के साथ किसी भी ऑनलाइन गेम के रूप में, पीएसयू में सभी उम्र, सामाजिक स्तर आदि के खिलाड़ी हैं। दुर्भाग्य से, इस खिलाड़ी हैं जो दूसरों के कल्याण के बारे में परवाह नहीं है और, बस असली दुनिया में के रूप में, इन खिलाड़ियों प्रवंचना या धोखाधड़ी का उपयोग करेगा भी शामिल है। इन धोखाधड़ी में से एक अतिरंजित कीमतों पर वस्तुओं की बिक्री है किसी को भी जो पहले से ही खेल से परिचित है आसानी से देखेंगे जब एक मूल्य हालांकि absurdo- है, कभी कभी आंतरिक बाजार खेल विकृत किया जा सकता है, एक आइटम की कीमत का एक भ्रामक धारणा है, और बात किसी भी उस तरह से पारित खिलाड़ी शिकार हो सकता है

      पीएसयू बाजार खुद को नियंत्रित करता है - एक खिलाड़ी दूसरे स्टोर में एक निश्चित वस्तु की कीमतों की खोज करता है और उसे अपनी दुकान में औसत कीमत के लिए बिक्री के लिए रखता है। कीमतों में वृद्धि आंशिक रूप से लालच के कारण होती है और दूसरे को निर्दयता के लिए। अपमानजनक शुल्क तब शुरू होता है जब खिलाड़ी का मूल्य विकृत कीमत होता है। उदाहरण के लिए, एक खिलाड़ी कई स्टोरों में ओमेगा एसिड की कीमत की खोज करता है और पाया जाता है कि यह 1,000 से 20,000 पठार के बीच होता है, और यह सबसे सामान्य है कि इसे 5,000 पठारों में बेचा जाता है। इस खिलाड़ी ने ओमेगा एसिड की कीमत 6,000 तक तय की है। यह मूल्य धीरे-धीरे अन्य खिलाड़ियों द्वारा बढ़ाया जाता है जो बाद में आते हैं, जब तक 10,000 से कम के लिए 1,000 पठार की कीमत वाला आइटम नहीं मिलना असंभव हो जाता है। ऐसी दुकानों की शुरुआत भी हो सकती है, जो आपके स्टोर को वस्तुओं की जमा राशि के रूप में इस्तेमाल करते हैं, और जो उन्हें उच्च कीमत देते हैं, उन्हें बेची नहीं जाएगी।

      हालांकि, प्रत्येक वस्तु का औसत बाजार मूल्य है, और यह बाजार आपूर्ति और मांग द्वारा विनियमित है। ज्यादातर वस्तुओं को एनपीसी स्टोर की तुलना में 50% कम कीमत के लिए बेचा जाना चाहिए - जो एनपीसी की तुलना में 10 गुना अधिक है, यदि आप उसे बेचते हैं तो वह आइटम के लिए भुगतान करेगा। तो एक आइटम प्रति 50 पीईटी प्रति एनपीसी से खरीदा गया है और इसे 2 तक बेचा जाता है, वह बाजार में लगभग 25 रुपये के मूल्य के बराबर होना चाहिए (यदि मूल्य पूर्ण हो गया है)।

      कीमतों में वृद्धि को प्रभावित करने वाले एक और कारण है कि हैकर्स की कार्रवाई से पीएसयू के आंतरिक बाजार में पठार की मात्रा शामिल है - पठार की मात्रा जितनी अधिक होती है, उतनी ही इसकी कीमत कम होती है। नीचे चार कारकों के अनुसार वस्तुओं की कीमतों की समीक्षा करें अगर मूल्य उनमें से किसी का पालन नहीं करता है, तो कीमतें फुलाया या अपमानजनक हो सकती हैं

      • आइटम को एनपीसी की दुकान (या एनपीसी को उसी आइटम को बेचने के मूल्य के 10 गुना) से 50% कम लागत चाहिए।
      • उत्पाद की मांग - आइटम का एक महत्वपूर्ण कार्य है (उदाहरण के लिए, एक निश्चित हथियार बनाना आवश्यक है) या नहीं?
      • मद की उपलब्धता - क्या यह अक्सर या शायद ही कभी पाया जाता है? अधिक दुर्लभ वस्तुएं अधिक महंगी हैं
      • दुकानों में एक आइटम की कीमत की तुलना करें, जिनकी सूची जल्दी से फंसे हुए स्टोरों को बेची जाती है। यह संभवतः इस से बेहतर है
    • Nprotect - फैंटासी स्टार यूनिवर्स, इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके हैकर्स से या गैर-कानूनी लाभ उठाने की कोशिश करने वाले खिलाड़ियों से बचाने के लिए। सिद्धांत रूप में, रख मुक्त बदमाश खेल एक सही दृष्टिकोण है, लेकिन वास्तव में Nprotect सुरक्षा और कंप्यूटर प्रदर्शन को खतरे में। यह सिस्टम के साथ संवाद करने के लिए कार्यक्रमों (और इसलिए कुंजीपटल शॉर्टकट का उपयोग करना मुश्किल बना सकता है) के अनियंत्रित प्रयासों को ब्लॉक करता है और Windows XP उपयोगकर्ताओं को कमजोर छोड़ देता है यह जो लोग अन्य कार्यक्रमों के तथ्य यह है कि कंप्यूटर महान खतरे में हो सकता है अगर मैलवेयर से हमला किया, जबकि Nprotect चल रहा है से, पीएसयू खेलते समय एक तरफ चल छोड़ने के लिए परेशान हो सकता है। संक्षेप में, यह सॉफ्टवेयर कंप्यूटर की आजादी और कुछ बुनियादी सुविधाओं को हटाता है। इस साइट पर जाएं: "सुरक्षा फोकस `nProtect आलेख". Phantasy Star Universe की स्थापना रद्द करने के बाद nProtect को हटाने के निर्देश यहां दिए गए हैं।

      अच्छा पक्ष है कि Nprotect केवल काम करता है जब पीएसयू शुरू होता है और एक बार खेल बंद कर दिया है (अब भी उपयोगकर्ता एक निश्चित जोखिम चलाता है) बंद हो जाती है है। अफरातें हैं कि एनप्रोक्ट को हैक या अक्षम किया जा सकता है, लेकिन कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। Nprotect नियमित रूप से अद्यतन किया जाता है, जो बनाता है हर हैक है कि वह केवल थोड़े समय के लिए प्रभाव में लाने ग्रस्त - जो है, अगर आप बाहर आज उसे निष्क्रिय करने के लिए एक रास्ता मिल गया, यह लगभग निश्चित है कि यह अब कल से काम करेगा। एन-संरक्षित सभी सॉफ्टवेयर ब्लॉक करता है जो मैक्रोफ्यूनिंग का उपयोग करता है, खासकर वे जो कि ऑपरेटिंग सिस्टम से संचार करते हैं। इससे macrofunctions से सक्रिय कुछ संवर्द्धन (जैसे Logitech G11 और G15 कीबोर्ड) का उपयोग करने से रोकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • फँटासी स्टार यूनिवर्स. खेल ऑनलाइन या भौतिक स्टोर में खरीदा जा सकता है।

    • PlaySEGA सेवा पर एक खाता. सेगा ऑनलाइन गेम के लिए विभिन्न सदस्यता सेवाएं प्रदान करता है पीएसयू की मासिक सदस्यता शुल्क (जिसे "गार्जियन" कहा जाता है) $ 9.9 9 (वर्तमान मूल्य अलग हो सकता है)

    • खेल के लिए मंच. पीएसयू को कंप्यूटर और कुछ वीडियो गेम्स से खेला जा सकता है।

      • एक्सबॉक्स 360. इसमें ऑनलाइन मैचों के लिए एक अलग सर्वर है
      • प्लेस्टेशन 2. ऑनलाइन मोड एक ही सर्वर पर है जैसा कि कंप्यूटर द्वारा खेला जाता है।
      • कंप्यूटर। ऑनलाइन मोड प्लेस्टेशन 2 के समान सर्वर पर है। अनुशंसित (न्यूनतम नहीं) सेटिंग्स:

        • प्रोसेसर - इंटेल कोर 2 डुओ, पेन्टियम डी या एएमडी के साथ 3800 गीगाहर्ट्ज या अधिक (यह गेम परिदृश्यों के बीच लोडिंग की गति को बढ़ाने में मदद करता है)
        • वीडियो कार्ड - 128 एमबी या उससे अधिक रैम के साथ पीसीआई-ई, जो कि कुछ मॉडल बराबर या एनवीआईडीआईए 7600 या एटीआई 161600 से बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com