IhsAdke.com

कैसे मारियो Kart Wii खेल में आइटम POW ब्लॉक से बचने के लिए

क्या आप रेसिंग गेम में पॉव ब्लॉक आइटम से बचने में कठिनाई महसूस करते हैं, जो कि मारियो कार्ट वाइ नामक निनटेंवो Wii के लिए है? क्या आप सर्वश्रेष्ठ धावक बनना चाहते हैं? इस लेख पढ़ें!

चरणों

  1. मारियो Kart Wii चरण 1 में पॉवर ब्लॉक से बचें



    1
    POW ब्लॉक से बचने के लिए निम्न विधियों में से एक का उपयोग करें:
    • इस तकनीक का उपयोग तब किया जाना चाहिए जब POW ब्लॉक तीसरी बार हिट हो। यदि आप एक मोटरसाइकिल का उपयोग कर रहे हैं, तो अपने Wii रिमोट अप (वाईआई रिमोट के साथ Wii Nunchuck) या Wii Wheel को घुमाकर या गेम क्यूब या Wii क्लासिक नियंत्रणों के साथ ऊपर तीर दबाकर इसे चलाने के द्वारा चलाएं। एक नीला बल क्षेत्र आपकी रक्षा के लिए दिखाई देगा और आप केवल एक बार घुमाएंगे, लेकिन आप धीमा नहीं होंगे। हालांकि, आप अपनी सभी वस्तुओं को खो देंगे, इसलिए पाओ ब्लॉक गायब होने से पहले उनका उपयोग करें।
    • एक कार्ट के साथ, अक्सर कूदो आप किसी भी आइटम नहीं खोते हैं, लेकिन यह केवल तभी काम करेगा जब आप मैन्युअल मोड में बहाव डालते हैं।
    • आइटम मेगा मशरूम, स्टार या बुलेट बिल का उपयोग करें
    • जब आप पाउ ब्लॉक देखते हैं तो रैंप पर उतरो या हवा में कूदें। इस विधि के साथ, आप किसी भी आइटम खोना नहीं है।
    • डीके शिखर सम्मेलन / स्नोरबोर्ड क्रॉस, मेपल ट्रेवे या डीके माउंटेन स्टेज पर घाटी पर जाएं, डी.के. जंगल पार्कवे में नदी के ऊपर रैंप पर जाएं या रेनबो रोड चरण पर तारकीय लांचर तक जाएं।

युक्तियाँ

  • दीवारों और छेद जैसे पाउ ब्लॉक के प्रभाव के तहत कमाना के रूप में बाधाओं के करीब भी मत हो आप बस आगे बढ़ते हैं जब पाओ ब्लॉक आप को मारता है, और अगर आप इसे तेजी से तकनीक का उपयोग करने से बचें, तो आप नियंत्रण खो सकते हैं। यह तब और भी महत्वपूर्ण है जब आप ऐसे इलाकों में आगे बढ़ रहे हैं जहां कोई ओर से सुरक्षा नहीं होती है, जैसे कि विकीस के सोने की खान और रेनबो रोड चरण। यदि आपको लगता है कि गिरने का एक मौका है, तो रोकें
  • POW ब्लॉक प्रभाव से पहले अपने आइटम का उपयोग करें। यहां तक ​​कि अगर आप रटना, आप अभी भी आइटम खो देंगे
  • Wii क्लासिक या गेमक्यूब नियंत्रण का उपयोग करें Wii दूरस्थ या Wii Wheel स्विंगिंग हमेशा POW ब्लॉक से बचने के लिए ठीक से काम नहीं करता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com