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महल में प्रवेश करने से पहले शीर्ष गुप्त क्षेत्र में एक शक्ति को पकड़ो। यह डोनट प्लेन्स के उत्तर-पश्चिम कोने में सीधे डोनट भूत हाउस से ऊपर स्थित है। आप मशरूम, योशी, अग्नि फूलों और आवश्यकतानुसार जीवन प्राप्त करने के लिए पूरे गेम पर उसे देख सकते हैं।
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महल दर्ज करें और Magikoopa मिल Magikoopa उसका पहला दुश्मन है और उसका हथियार जादू है आप उसे अस्थायी रूप से अपने सिर पर कूद कर या एक शेल फेंक कर हार सकते हैं। जब आप इस क्षेत्र में रहते हैं तो यह कुछ मिनटों के बाद वापस आता है।
- महल में पहली प्रविष्टि के बाद कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें और Magikoopa आपके पड़ोस में घूर्णन ब्लाकों में से एक को नष्ट कर देगा। यह आपको गिरने और महल के अगले भाग में जाने की अनुमति देगा।
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कुछ उपयोगी चीजें प्राप्त करें आग, फूल और जीवन का फूल पाने के लिए घूर्णन ब्लाकों को तोड़ें। इन वस्तुओं को उठाते समय सावधान रहें - गर्म लावा में मत आना!
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दया करो ताकि आप उसे अपने से बाधित हुए बिना अगले चरणों को पूरा कर सकते हैं घूर्णन ब्लॉक क्षेत्र के अंत में सवाल पंख के साथ वर्ग ले लो और Magikoopa हार,।
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नीचे के पानी के साथ क्षेत्र के माध्यम से जाओ और अस्थायी दरवाजा खोजें। यह सिक्कों से घिरा होगा। पक्षों से सभी सिक्के ले लो, लेकिन दरवाजे के नीचे कम से कम एक या दो छोड़ दें।
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वापस जाओ और पानी के ऊपर ब्लॉकों की ऊपरी पंक्ति से स्विच पी पाएं। बस इसे पकड़ो और उसके साथ आगे बढ़ें।
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फ्लोटिंग दरवाजे से पहले मंच पर पी स्विच को पुश करें और इसके ऊपर कूदें। दरवाजे के नीचे के सिक्के ब्लॉक बन जाएंगे, जो आप शीर्ष पर रह सकते हैं।
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महल के आधे रास्ते के मार्कर और जीवन भर के एक ब्लॉक को खोजने के लिए फ़्लोटिंग द्वार दर्ज करें। तुम अब भी ऐसा करने के बिना महल के माध्यम से पारित है, लेकिन आप नक्शे हर बार मारियो मरने की शुरुआत में फिर से शुरू करने से बचने के लिए अनुमति देता है आधे रास्ते मार्कर पारित कर सकते हैं। यदि आप मर जाते हैं, तो वह अगली बार से शुरू होगा।
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एक ऐसे इलाके में एक छोटा दालान उतरें जो बहुत से लावा के साथ चलती दीवारें, फर्श और छत को जोड़ती है। सावधानी से पालन करें
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प्रत्येक स्क्रीन के लिए आंदोलन के पूरा चक्र का पालन करने के लिए कुछ ही मिनटों की गति में भूलभुलैया लें। जैसा कि आप देख सकते हैं, मारियो के लिए सबसे अच्छा मार्ग दिखाना होगा। आप देखेंगे कि आपको कूचने से बचने के लिए कब और कूदने की आवश्यकता है।
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कुछ सीढ़ियों के नीचे एक बड़े लाल दरवाजे पर इस क्षेत्र के अंत में छोटे हॉल का पालन करें। आपको पंख वाला एक हरा स्विच ब्लॉक भी मिलेगा। इसे पकड़ो
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लेमी कोओपा की मांद में बड़ा लाल दरवाजा दर्ज करें इसमें नारंगी ट्यूबों की एक पंक्ति है लेमी और उसके दो दोस्त ट्यूबों को यादृच्छिक क्रम में छोड़ देंगे और फिर छोटे अंतराल पर फिर से प्रवेश करेंगे।
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हार लेंमी इससे पहले कि आप ट्यूबों में वापस डूबते हैं और कहीं और दिखाई देते हैं, आप इसे ढूंढकर अपने सिर के ऊपर कूद सकते हैं। आपको महल जीतने के लिए तीन बार कूदना होगा और जुड़वां पुल क्षेत्र पर जाना होगा।
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कैर्री ऑन करें जीत का जश्न मनाने और अगले साहसिक कार्य के लिए तैयार!