IhsAdke.com

सवारी करने के लिए बीजाणु का सही प्रकार कैसे चुनें

आर्टिफिशियल (हाथी, पैर, आवाज़ और शरीर जैसे प्राकृतिक एड्स को मजबूत करने में मदद करता है) लेकिन कठिन हिस्सा सही कृत्रिम सहायता चुनना है। जब एक प्रेरणा चुनते हैं, तो विकल्प बहुत होते हैं, और यह चुनने में बहुत ही भ्रमित और असहनीय लग सकता है। लेकिन सही सवारी शैली के लिए सही बीजाणु ढूंढना बहुत आसान है

चरणों

हॉर्स राईडिंग चरण 1 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
1
परिभाषित करें कि आपको बीजाणुओं की आवश्यकता क्यों है कई सवार बस के पास चलना चाहते हैं स्पोर्स का इस्तेमाल केवल एक प्रशिक्षित घोड़े पर ही किया जाना चाहिए, जो पैर के आदेशों को सीखते हैं। कई नए सवार टहनी में निवेश करते हैं क्योंकि उनके पैर घोड़ों के किनारे तक नहीं पहुंचते हैं या उनके पैरों की मांसपेशियां अभी भी लागू करने के लिए पर्याप्त ताकत नहीं हैं बीजाणु घोड़े को चोट पहुँचा सकते हैं और / या परेशान कर सकते हैं। उनका उपयोग लग सकता है और शांत और रोमांचक लग रहा है, लेकिन वे घोड़े की ओर इशारा करते हैं और कुछ बिंदु पर आप ले जाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, भले ही आप केवल प्रेरणा के बिना पैर का उपयोग करें।
  • हॉर्स राइडिंग चरण 2 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    2
    अपनी सवारी शैली के लिए दायां बीजाणु शैली चुनें ड्रेसेज और पश्चिमी जैसे कई शैलियों, अनिवार्य वर्दी के भाग के रूप में प्रेरणा को शामिल करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि घोड़े पर प्रेरणा को छूने की आवश्यकता है। क्लासिक अश्वारैयावाद में, बूट और छोटे पर दबाव बढ़ता है, जिससे सटीकता और प्रभावशीलता के आंदोलन की अनुमति मिलती है, जिससे सहायता अस्पष्ट हो जाती है। पश्चिमी में, इस शैली के बूट में फिट होने के लिए बहुत अधिक स्पर्स होते हैं, और एक पश्चिमी काठी में पैरों की स्थिति के कारण सटीकता की अनुमति के लिए भी अधिक होते हैं। पश्चिमी प्रेरणा की नोक पर दांत भी कई मामलों में एक चिकनी प्रभाव पड़ता है क्योंकि यह घुड़सवारी के बजाय स्पिन करता है।
  • हॉर्स राईडिंग चरण 3 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    3
    सही आकार चुनें। यदि आप ड्रेसेज का रिहर्सल करते थे और आपके प्रेमी का कुत्ता बहुत छोटा था, तो हो सकता है कि घोड़ा प्रेरणा या पैर को महसूस करने में सक्षम न हो। इसके विपरीत, लगातार लात मारी जा रही है और घोड़े को पीड़ा और लेग के लिए असंवेदनशील छोड़ दिया। एक कुत्ते के साथ बहुत लंबा है, घोड़ा सही स्थिति में घोड़े को नहीं छूता है और अनावश्यक दर्द का कारण होगा।
  • हॉर्स राइडिंग चरण 4 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    4
    आपके लिए सही बीजाणु चुनें यदि आप एक पश्चिमी परीक्षा में हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि कई सवारों में चमकदार स्पर्स हैं बहुत हड़ताली, सोने और चांदी, जो चलने पर शोर करते हैं प्रेरणा में ज्यादा शोर की कोई ज़रूरत नहीं, यह व्यक्तिगत पसंद है ड्रेसेज सवारों के मुकाबले, आप देखेंगे कि स्पार्स आमतौर पर उन्नत सवारों में अधिक हैं, और शीर्ष चालकों के पास भी एक दमक है। सभी मामलों में, परीक्षण के नियमों की जांच करें और, यदि आप अनिश्चित हैं, तो जूरी के लिए चलने वाले नियमों के बारे में पूछें।



  • हॉर्स राईडिंग चरण 5 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    5
    सही सेटिंग सेट करें बीजाणु को बूट की एड़ी पर अच्छी तरह से सेवा करनी चाहिए और आप जो बूट पहन रहे हैं उसके आधार पर बीजों के शीर्ष पर खड़े रहना चाहिए। बच्चों, युवा लोगों, महिलाओं और पुरुषों के लिए सामान्य आकार हैं ये बच्चे छोटे पैरों के लिए होते हैं, और 40 या उससे अधिक पाय के लिए पुरुषों के लिए। ऐसा मत सोचो कि सिर्फ इसलिए कि आप छोटे पैरों वाली महिला हैं, कि आपका आकार किशोरावस्था का होगा। यह आकार भी उस पर निर्भर करता है जहां बीजाण होना चाहिए और कुत्ते का आकार होना चाहिए, जैसा कि कई बीजाणुओं के रूप में, बीजाणु आकार बढ़ने के कारण कुत्ते बढ़ जाता है। स्पार्स खरीदने पर, काठी विक्रेता आपको सही आकार चुनने में मदद करेगा।
  • हॉर्स राइडिंग चरण 6 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    6
    कुत्ते को चुनें जब आपके पास पश्चिमी शैली है तो कुत्ते का आकार महत्वपूर्ण है जब एक पश्चिमी काठी में बैठे, आपका पैर आगे और बाहर जाता है यदि आप काठी या ड्रेसेज में हैं, तो आपका पैर घोड़े के साथ लगभग सीधे है। यह निर्धारित करेगा कि क्या प्रेरणा को सीधे या घुमावदार होना चाहिए और कितना पश्चिमी बीजाणु पहले से ही घुमावदार हैं और आप उन्हें विभिन्न कोणों से खरीद सकते हैं। प्रेरणा के बिना सवारी करना सबसे अच्छा है और महसूस करना है कि आपका पैर घोड़े के किनारे के संदर्भ में है और यह कैसे चल रहा है। एक सामान्य गाइड है, यदि आप घोड़े की तरफ महसूस कर सकते हैं, तो कम वक्र वाला एक छोटा कुत्ता बेहतर है, और अगर आपको घोड़े की तरफ थोड़ा सा लगता है, तो एक लंबा और अधिक घुमावदार कुत्ता बेहतर है। क्लासिक अश्वारोही बीजाणुओं के पास पहले से मामूली वक्र है, जिससे निकट संपर्क की अनुमति मिलती है। कई झुकने वाले विकल्प नहीं हैं
  • हॉर्स राइडिंग चरण 7 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    7
    एक कुत्ते का आकार चुनें। कई संगठनों के इन आकारों के बारे में नियम हैं। ऑस्ट्रेलिया में, टट्टू क्लब में, कुत्ते 30 मिमी से अधिक नहीं हो सकता है और टिप पर 7 मिमी से भी कम नहीं हो सकता (रेफरी: पीसीए नियम बुक)। पश्चिमी परीक्षणों में, नियम अलग-अलग होते हैं, क्योंकि जूरी किसी भी स्पर पर रोक लगाएगा जो क्रूर या अमानवीय हो सकता है, और आप को समाप्त कर सकते हैं। यह सब एसोसिएशन के नियमों पर निर्भर करता है।
  • हॉर्स राइडिंग चरण 8 के लिए शीर्षक का सही प्रकार चुनें
    8
    सही बेल्ट चुनें बीमारियों और घटना के उपयोग के आधार पर कई प्रकार के बेल्ट हैं, जिसके लिए इसका उपयोग किया जाएगा।
    • कई क्लासिक स्प्रिंग्स के दो प्रकार के बेल्ट होते हैं: चमड़े और सिंथेटिक दोनों अच्छे हैं, यह सब आप कैसे सवारी पर निर्भर करता है। यदि आप ड्रेसेज या टट्टू क्लब के निचले स्तर पर हैं, तो एक सिंथेटिक बेहतर है। वे मौसम प्रतिरोधी हैं और आप तेल के बारे में चिंता किए बिना उन्हें बाकी सामग्री के साथ खेल सकते हैं यदि आप उच्च स्तर के ड्रेसेज, कूद या अन्य पर हैं, चमड़े शायद सबसे अच्छा है। इसमें अधिक सुंदर दिखती है और यह बूट के रंग के साथ अधिक से मेल खायेगा, क्योंकि इसमें काला, भूरा और हवाना है। चमड़े की तरह, आपको हमेशा तेल चाहिए। लेकिन चमड़े का मौसम कम है, और अगर कोई तेल पारित नहीं हो जाता है या सूरज में छोड़ा जाता है, तो यह सूखा और भंगुर हो सकता है। प्रेरणा भी एकमात्र के तहत अधिक पहना जाएगा, जहां बूट उस पर rubs, यह समय के साथ पतली छोड़ने।
    • पश्चिमी स्पर्स बेल्ट क्लासिक के मुकाबले ज्यादा व्यापक और मोटे हैं। और आमतौर पर डिज़ाइन में अधिक विवरण होते हैं। वे आम तौर पर चमड़े हैं, लेकिन आप भी रासायनिक कपड़ा पाते हैं। क्लासिक की तुलना में उनके पास एक बड़ा बकवास है, और आकार सीमित है, जबकि क्लासिक बच्चों से वयस्कों तक इस्तेमाल किया जा सकता है पश्चिमी बेल्ट में विभिन्न रंग और डिजाइन हैं उन्हें बूट के रंग से मेल नहीं करना पड़ता है - पैटर्न चमड़े के छापे और चांदी के रूपरेखा से लेकर क्रिस्ट और पत्थरों के साथ अधिक हड़ताली बेल्ट तक हो सकते हैं। आपको तेल मिलना है और उन्हें सावधान रहने की जरूरत है क्लासिक लोग सामान्य होते हैं, लेकिन पश्चिमी बीजाणु बेल्ट दुर्लभ होते हैं और केवल विशेष काठी उन्हें बेचते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ घोड़े बीजाणु के बारे में शिकायत करते हैं पहली बार स्पर्स का उपयोग करते समय व्यावसायिक सहायता की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है
    • अपने प्रेरणा का उपयोग करते समय, दबाव लगाने के दौरान घोड़े के खिलाफ प्रेरणा या रोल करने का प्रयास करें प्रेरणा बेहतर काम करेगी और घोड़ा अधिक जवाब देगा। प्रेरणा के साथ हर समय काटने के विपरीत प्रभाव होगा।
    • दौड़ से पहले अपने घोड़ों के लिए नए स्पार्स का परिचय दें
    • यदि प्रयोग किया जाता है तो बूट पर प्रेरणा चलती है, तो पट्टा कस कर। आप एक पश्चिमी प्रेरणा एडाप्टर खरीद सकते हैं ताकि आप प्रेरणा को आगे बढ़ने और सही स्थिति में न रखें।

    चेतावनी

    • प्रेरणा घोड़े पर दर्द लाने की नहीं है, लेकिन सटीक आंदोलनों में मदद करने और घोड़े को किक करने के बजाय सूक्ष्म सहायता की अनुमति देना है।
    • बीजों के उपयोग पर हर संघ, समाज, क्लब, संगठन और घोड़े की दौड़ का अपना नियम है उन्हें बीजों के आकार और आकार के बारे में नियमों के बारे में पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com