IhsAdke.com

अपने प्रेमी को आप के साथ समय बिताए कैसे करें

क्या आप अपने प्रेमी को अपने साथ पर्याप्त समय व्यतीत नहीं कर सकते हैं? क्या आप खारिज कर रहे हैं और अपने आदमी द्वारा जाने दो? अगर ऐसा मामला है, तो आपको थोड़ी लचीली और सृजनात्मक बनना होगा जिससे कि आपके प्रेमी को आपके साथ अधिक समय बिताना पड़े। यदि वह हल नहीं करता है, तो उस पर थोड़ा अधिक आग्रह करने के लिए ठीक है - उस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने की इच्छा के साथ कुछ भी गलत नहीं है, जिसकी आप परवाह करते हैं

चरणों

चित्र शीर्षक आपके प्रेयसी को आपके साथ बाहर निकलना चरण 1
1
अपनी भावनाओं की जांच करना और आप वह आप के साथ पर्याप्त समय बिताने नहीं है क्यों लग रहा है - अगर आप को संसाधित करने और अपने विचारों को अकेला समझ सकते हैं, तो समाधान खोजने और एक्सप्रेस इसे बाद में ज्यादा आसान हो जाएगा। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपको लगता है कि वह आपको शर्मिंदा है या आप वर्तमान में आपको दे रहे समय से अधिक समय की आवश्यकता है, या कुछ और अगर आपको इसकी ज़रूरत है तो इसे निजी स्थान पर लिखें।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को आपके साथ बाहर निकलने के लिए चरण 2 प्राप्त करें
    2
    उसे बताएं कि इस स्थिति के बारे में आपको कैसा महसूस होता है। वह बहुत रिश्तों के साथ बहुत अनुभव नहीं कर सकता है या लगता है कि आप जिस तरह से चीजें जा रहे हैं, उसके साथ ठीक हैं। उसे बताएं कि आपको कैसा लगता है कि सभी स्थिति की जरूरत हो सकती है उसे शांति से और तार्किक रूप से बताना सुनिश्चित करें - कुछ भी नहीं मनभावन टूटता है जितना कि एक निराशाजनक या भावनात्मक तरीके से बातें समझाता है। यदि आपके पास इसकी राय है, तो आप चीजों को ठीक करने के कुछ आसान तरीके पा सकते हैं। समस्या जो भी हो, संचार इसे सुलझाने की कुंजी है।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने प्रेमी को आपके साथ बाहर निकलने के लिए ले लो चरण 3
    3
    एक अच्छी कंपनी बनो, जो आप को एक व्यक्ति के रूप में बदलते हैं। कौन जानता है, वह सोच सकता है कि आप के साथ बाहर जाने से बहुत तनावपूर्ण है, लेकिन वह आपको यह नहीं कहना चाहता कि उसे चोट न दें चीजें हैं जो अपने प्रेमी समय बिताने के लिए आप के साथ शामिल चाहने रोक कर सकते हैं: किया जा रहा है बहुत चिपचिपा या निर्भर him- लगातार यह आलोचना या यह लगातार दोस्तों को आमंत्रित डाउन- एक साथ जा सकते हैं या स्थानों वह पसंद नहीं करता है पर जाने के लिए छोड़ देते हैं । हालांकि, पता है कि सिर्फ इसलिए कि वह आपके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं इसका मतलब यह तुम्हारी गलती है - लेकिन एक आसान कंपनी होने पर कभी भी बहुत ज्यादा नहीं होता है
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बाहर ले जाने के लिए चरण 4
    4



    ऐसी गतिविधियां खोजें जो आप दोनों एक साथ आनंद लें। चाहे यह वृद्धि हो या समुद्र तट या फिल्म की यात्रा हो, कुछ ऐसा ढूंढें जो आप दो को उत्साहित कर सकते हैं, और इसे एक साथ कर सकते हैं। यथासंभव कई अलग-अलग चीज़ों की कोशिश करें, जब तक कि आप दोनों को कुछ पसंद न हो, तो चीज़ें सुस्त नहीं होतीं। इस बारे में सोचने की कोशिश करें कि आप पहली बार किस चीज की थीं और आपने कौन सी गतिविधियां की थीं।
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने प्रेमी को आपके साथ बाहर निकलने के लिए ले लो चरण 5
    5
    जब गतिविधियों को एक साथ करते हैं, तो प्रतिबद्धताएं करें जितना भी दर्द होता है उतना ही, आपको कभी भी उसके साथ गेम पर जाना पड़ता है या टीवी देखना पड़ता है यदि आप उन चीज़ों को कहते हैं जो उन्हें पसंद हैं, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताने के लिए अधिक ग्रहणशील होगा, जब आप उन चीजों को कर रहे हैं जिन्हें उन्हें बहुत पसंद नहीं है
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने प्रेमी को आपके साथ बाहर निकलना चरण 6
    6
    अपने विचारों और भावनाओं के लिए मज़ेदार और खुले रहो, जैसा कि आप पर रखते हैं उसे उन चीजों को करने के लिए मजबूर न करें जिनके साथ वह सहज महसूस न करें और विचार करें। उसे आपसे बाहर जाने के लिए ईर्ष्या या बल पर जोर देने की कोशिश मत करो।
  • पिक्चर का शीर्षक आपके प्रेयसी को आपके साथ बाहर निकलने के लिए ले जाएं चरण 7
    7
    कुछ समय बाद हालात का मूल्यांकन करें कि क्या चीजों में सुधार हुआ हो। यदि आप देखते हैं कि आपका प्रेमी एक अच्छी तरह से आपके साथ अधिक समय व्यतीत कर रहा है, बधाई हो, तो आपने अपने प्रेमी को अपने साथ अधिक प्राप्त किया। हालांकि, यदि वह अभी भी आपके प्रयासों के बावजूद आपके साथ अधिक समय बिताने से इनकार करता है, तो विचार करें कि चीजें काम नहीं कर रही हैं। आपके पास कोई भी आम हित नहीं हो सकता है, जैसा कि आपने सोचा था कि वह आपको पसंद नहीं कर सकता है, या वह उस तरह का बच्चा है जो अपने सहयोगियों के साथ ज्यादा समय व्यतीत नहीं करता। जो भी मामला है, यह स्पष्ट रूप से आपको ध्यान देने की ज़रूरत नहीं देता है, इसलिए यदि आप इसके साथ सहज नहीं हैं, तो आप इसे छोड़ने पर विचार कर सकते हैं। स्पष्ट और स्पष्ट रूप से बताएं और अपनी जरूरतों को पूरा करने वाले को ढूंढने के लिए आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • पहले अपने साथ खुश रहें जो लोग एक कंपनी के रूप में खुद से खुश हैं, आमतौर पर उनके साथ समय बिताने के लिए दूसरों पर बहुत कम निर्भर होते हैं। बेशक, हमेशा एक प्रेमी है जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन हमेशा अपने अंदर खुश रहना हमेशा मदद करते हैं।

    चेतावनी

    • स्थिति को बहुत अधिक बल देने की कोशिश न करें - उसे आपके साथ अधिक समय बिताने में आसान बनाएं, या आप उसे आप से दूर करने में सफल होंगे।
    • सिर्फ एक कारण न मानें कि वह आपके साथ अधिक समय क्यों नहीं बिता रहा है जब तक आप उसके साथ बैठते हैं और इसके बारे में बात नहीं करते हैं। जब आप किसी चक्कर को संदेह करते हैं, तो वह समस्या से अनजान हो सकता है तो बंदूक पर कूद मत!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com