IhsAdke.com

कैसे जानिए कि अगर एक इंटरनेट गाइ आपकी रुचि है

इंटरनेट पर किसी के साथ चैट करना? क्या आप नहीं बता सकते कि वह तुम्हारे साथ छेड़खानी है या नहीं? अधिक जानना चाहते हैं? इस लेख पढ़ें!

चरणों

चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि क्या एक ऑनलाइन लड़का आपकी रुचि है चरण 1
1
उस साइट पर ध्यान दें जहां वे लॉग इन हैं। संभवतः, यदि यह वेबकिनज़ की तरह कुछ है, तो साइट आपको जो चाहें टाइप करने की अनुमति नहीं देती है, इसलिए यह संभवत: आपको नहीं बताएगा कि यह आपके ऊपर है, क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते। Omegle, फेसबुक और ट्विटर सबसे उपयोगी साइटों रहे हैं। वह कह सकता है कि वह जो भी कहना चाहता है, वह सच है या गलत। ध्यान रखें कि कुछ साइटें दूसरों की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि यदि एक ऑनलाइन लड़का आपकी रुचि रखता है तो चरण 2
    2
    यदि वह एक तस्वीर (या कई) भेजता है, तो यह सब बड़े करीने से उसे सूट पहने जाने की जरूरत नहीं है, लेकिन ज्यादातर लोग आपको प्रभावित करने के लिए कुछ चीजें इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं। यदि वह कठिन व्यक्ति की तरह देखने के लिए बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं, या वास्तव में अच्छा है, तो वह शायद आप को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि क्या एक ऑनलाइन लड़का आपकी रुचि है चरण 3
    3
    क्या वह आपको सवाल पूछता है? जैसी चीजें, "क्या आपके भाई हैं?" "क्या आप रोमांच पसंद करते हैं?" "आपकी बुद्धि क्या है?" अगर वह करता है, तो वह सिर्फ आपसे बेहतर जानने की कोशिश कर रहा है, मगर दुर्भाग्यपूर्ण नहीं है। लेकिन अगर सवाल बहुत निजी हैं, तो इसका उत्तर नहीं मिलता। निर्धारित करें कि आप कितने सही हैं



  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि क्या एक ऑनलाइन लड़का आपकी रुचि है चरण 4
    4
    यदि वह आप के गंदे या विनिमय तस्वीरें बोलना चाहता है, तो वह आपके लिए मूड में नहीं है, वह सिर्फ एक असफल बिगाड़ने वाला है इस तरह के लोग ऐसे किसी भी लड़की की चोटी पर जाते हैं जो इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं, आप उसके लिए कुछ खास नहीं हैं।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि क्या एक ऑनलाइन लड़का आपकी रुचि है चरण 5
    5
    देखें कि क्या वह अपने बारे में बहुत ज्यादा बात करता है फिर, को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि क्या कोई ऑनलाइन लड़का आपकी रुचि है 6
    6
    यदि वह सुझाव देता है कि आप व्यक्ति में मिलते हैं, तो इस पर विचार करें, लेकिन अपने कमरे में कभी नहीं। फिर, वह एक असफल बिगाड़ने वाला है! (नोटिस देखें)
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका कोई रिश्ते है, तो छेड़छाड़ काट लें और फ़ोटो को मत बदलें। ऐसा करना आपके प्रेमी के लिए अपमानजनक है। यदि आप अपने रिश्ते से खुश नहीं हैं, तो इससे बाहर निकलें।
    • अगर आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह अच्छी तरह से कहें, लेकिन सीधे मत बनें, अगर यह आपको पसंद नहीं करता है अगर उसने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन आप इसे महसूस कर सकते हैं, "माय बॉयफ्रेंड, जैसे {यहां गलत नाम सम्मिलित करें} अविश्वसनीय है!" इस मामले में झूठ बोलना सही है, यह कहने से बेहतर है कि "मैं आपको पसंद नहीं करता, मुझे माफ़ करना" .. अगर वह कहते हैं कि वह आपको पसंद करते हैं, तो कुछ कहें "मुझे माफ़ करना, मुझे आपके लिए ऐसा नहीं लगता ..."। एक प्रेमी के बारे में ऐसा ही मत कहो क्योंकि वह सोच सकता है कि आप एक प्रेमी के साथ बात करके एक कुतिया हो। (और आप नहीं!)
    • यदि आप इसके अंत में हैं, तो इसके साथ-साथ प्रशंसा करें, शायद पहली चालें करें

    चेतावनी

    • यदि वह आपको धमकाता है, या आपको असुविधाजनक बना देता है, आदि, साइट को तुरंत डिस्कनेक्ट, ब्लॉक, और / या रिपोर्ट करें और किसी को बताएं जिसे आप भरोसा करते हैं।
    • केवल करीब 23% रिश्तों को ऑनलाइन शुरू करते हैं निराश मत हो अगर तुम्हारा उनमें से एक नहीं है!
    • अपनी कोई तस्वीर न भेजें, जब तक कि आप में से कोई भी पहले भेजता नहीं। वहां बहुत से विचित्र लोग हैं अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो अपनी तस्वीर बिल्कुल भी न भेजें। या नकली भेजें
    • अपने माता-पिता को बताए बिना किसी से मिलना न करें। उन्हें जगह में छोड़ने के लिए कहें, और यहां तक ​​कि थोड़ी देर के लिए वहां रहें। यहां तक ​​कि एक छोटे से चाकू (सिर्फ सुरक्षा के लिए) लेना अच्छा हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com