IhsAdke.com

आपको हाई स्कूल की बच्ची कैसे पसंद है

क्या आप हाई स्कूल में एक निश्चित बच्चे की तलाश कर रहे हैं? क्या वह शांत और सुंदर है? खैर, भाग्यशाली तुम! इस बच्चे को आप पर ध्यान देने के लिए इस दुनिया से बाहर कुछ भी नहीं है। आपके लक्ष्य में मार्गदर्शन करने के लिए यहां कुछ बहुत ही उपयोगी टिप्स दिए गए हैं!

चरणों

भाग 1
यह आपको नोट करें

मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
उसे प्रभावित करें यदि आप चाहते हैं कि यह विशेष बच्चा आपको देखना शुरू करे, तो आपको खुद को वहां रखना होगा। यह मुश्किल है, लेकिन इसके लायक है तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है, मुस्कुराहट पर काम करते हैं, और मैत्रीपूर्ण बनें - यह आपको जल्दी से इच्छा करना शुरू कर देगा
  • प्रभावित करने के लिए देखें उस फूल की पोशाक पहनें, जब यह गर्म होता है, या बहुत खूबसूरत काले स्वेटर जब यह ठंडा होता है। ऐसे कपड़ों को पहनें, जो आपकी बेहतरीन विशेषताओं को बढ़ाते हैं। मित्र के बारे में सलाह लें कि आप क्या फिट बैठते हैं, या अपनी मां से पूछें आप चाहते हैं कि वह ध्यान दें कि जब भी वह आपके पास आएगा तो आप कितने अच्छे कपड़े पहने होंगे।
  • स्वच्छ रहें और अच्छी स्वच्छता करें। एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें। यदि आप फुटबॉल टीम में अभ्यास करते हैं, उदाहरण के लिए, या स्कूल के बाद अभ्यास करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने शरीर के सभी पसीने को पाने के लिए बाद में एक शॉवर ले लें। सुबह और रात अपना चेहरा धोएं - आप नहीं चाहते कि कार्नेशन आपके सुंदर चेहरे पर हमला करें। इसके अलावा, अपने दांतों को ब्रश करने के लिए मत भूलना! बुरा सांस आपको डरा सकती है, जैसे कि वह किसी को डरा दें।
  • मुस्कुराते हुए। मुस्कान जब आप उससे बात करते हैं, या जब वह चारों ओर है मुस्कुराहट उसे जागरूक करता है कि वह उसे खुश करता है कक्षा में समय-समय पर उसे देखो- अगर आपकी आँखें मिलती हैं, मुस्कुराते रहें और यथासंभव लंबे समय तक अछूता रहें। उसे इस तथ्य को पचा लें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं, और फिर देखो कि जैसे कुछ नहीं हुआ है। इसे ज़्यादा मत करो, हालांकि - यह दिन में एक या दो बार से अधिक नहीं किया जाना चाहिए।
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आप की तरह चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो यह वास्तव में जरूरी नहीं है, और कई बच्चों को एक प्राकृतिक देखो पसंद है, इसलिए मेकअप करने के लिए आते समय अधिक प्राकृतिक रूप से सोचें। अगर आपको लगता है कि आपको मेकअप की आवश्यकता है, तो सूक्ष्म रहें इसे ज़्यादा मत करो
    • न्यूनतम श्रृंगार का उपयोग करें श्रृंगार आपकी सर्वोत्तम सुविधाओं को कवर करने के लिए नहीं है, बल्कि उनको ऊंचा करने के लिए एक प्राकृतिक देखो पर विचार करें बहुत मेकअप लगता है जैसे आप उत्तेजक हो रहे हैं, लेकिन इश्कबाज नहीं हैं! अगर आपको वास्तव में श्रृंगार की ज़रूरत है, तो आप केवल होंठ बाम, आधार, और मस्करा का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं
    • अपने बाल बदलें अपने आप को रहो, और पागल मत बनो, या आप बस ध्यान के लिए पागल लगेंगे यदि आपको लगता है कि यह आपके लिए अच्छा लग रहा है, तो अपने किनारे काटने या सीधे / अपने बाल को कर्लिंग करने पर विचार करें। अन्यथा, अपने बालों का उपयोग करने या किसी दिन किसी तरह अलग तरह का मेकअप करें।
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    वार्तालाप प्रारंभ करें आकस्मिक रहें, लेकिन स्वयं बनें अगर आपको समस्याएं आ रही हैं, तो बताइए कि आप उसके साथ प्यार नहीं कर रहे हैं और वह सिर्फ दूसरे व्यक्ति हैं। इससे आपको तनाव से छुटकारा मिल जाता है जिससे बातचीत अजीब हो सकती है।
    • अपने कक्षा में दोस्तों के बारे में बात करें, कुछ भी जो आपके साथ अजीब हुआ, या कुछ पार्टी जिसे आप दोनों में जाना चाहते हैं यदि आपको वार्तालाप रोलिंग रखने में परेशानी हो रही है, तो उसे कई प्रश्न पूछें।
    • बातचीत के दौरान उसके साथ अच्छे नज़र से संपर्क करें। आपकी आंखें आत्मा की खिड़की हैं, और निश्चित रूप से आपके शरीर के सबसे आकर्षक भागों में से एक है। सुनिश्चित करें कि वह उन्हें देखता है! अपनी इच्छाओं पर अपनी आंखों को ध्यान में रखकर आपको यह बताएगा कि केवल आपके ध्यान का ही उनका ध्यान है
    • अपने चुटकुले पर हँसते हैं यह तब भी लागू होता है जब वे अजीब नहीं हैं ऐसा करने से उसे खुशी महसूस हो रही है। उसने कहा, अपने आप को हँसने के लिए मजबूर न करें क्योंकि यह नकली लगाना होगा। यदि यह आपके साथ मजाक है, तो इसे आसानी से दूसरे के साथ बनाएं यह सब मजाक है
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे उकसाओ इसे "अनुग्रह" न करें, लेकिन खेल में कोई समस्या नहीं है। उसके साथ खेलते हैं, और अगर आप किसी तरह के संपर्क या इश्कबाज चाहते हैं, तो उसे आप के आर्म के साथ खेलने के लिए कहें। इस तरह, आप उसका हाथ पकड़ सकते हैं
  • भाग 2
    उसके करीब रहना

    मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 5
    1
    स्पर्श बाधा तोड़ो अपने जुनून के साथ शारीरिक संपर्क बनाना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उसे बताता है कि आप उसके करीब रहना पसंद करते हैं। सूक्ष्मता सबसे अच्छा यहाँ है: आप इसे पकड़ना और अपने निजी स्थान पर आक्रमण नहीं करना चाहते हैं।
    • धीरे से उसकी बांह को छूएं या उसके घुटने के खिलाफ उसकी जगह रखें अपने कंधे को उस पर रखो जब आप उस विज्ञान की समस्या की व्याख्या करने के लिए पूछें, जो आपको दोनों होमवर्क से मिल गया
    • जब वह आपको एक अजीब मजाक कहता है या आपको उत्तेजित करता है, तो उसे कंधे पर हल्के ढंग से मारा। आपकी शरीर की भाषा उसे बता रही होगी कि आप वास्तव में उनकी कंपनी को पसंद करते हैं।
    • यदि आपके पास साहस है, तो अपना हाथ अपने कंधे पर ले जाएं या टेबल के नीचे, अपने पैरों या पैरों को उसके ऊपर ब्रेस करें
    • गुदगुदी भी इश्कबाज का एक शानदार तरीका है। चूंकि ज्यादातर बच्चे गुदगुदी पसंद नहीं करते हैं, फिर भी, आप गुदगुदी होने से बेहतर रहेंगे। उल्लेख संवेदनशील होना चाहिए और आपके संवेदनशील क्षेत्रों को गुदगुदी करने के लिए असुरक्षित छोड़ दें। अपने पैरों की तरह एक जगह से शुरू करना अच्छा है और फिर पसलियों और पक्षों पर जाएं
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दोस्तों के करीबी रहें इस युग के लड़के अपने मित्रों द्वारा आसानी से प्रभावित होते हैं, इसलिए यदि आप अपने दोस्तों के साथ दोस्त हैं, तो वे देखेंगे कि आप "शांत" हैं। यदि आप एक ही समूह का हिस्सा हैं, तो आप दोनों अजनबियों के बिना अधिक बार जा सकते हैं।
    • वह आपके दोस्तों को बताएंगे कि वह आपकी पसंद करना शुरू कर देगा, और आपके मित्र शायद आपको बताएंगे।
    • यदि आप अपने दोस्तों के आगे असहज महसूस करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। उनसे न बचें या उन्हें छोड़ दें जहां वे आते हैं।
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका नाम टाइप करें
    3
    अपने भाइयों का उपयोग करें यदि आप दोनों में कम उम्र में भाई बहन हैं, तो आप के बारे में बात करने के लिए स्वचालित रूप से कुछ है! इससे भी बेहतर, यदि आपके भाई और भाई दोस्त हैं, तो सुझाव दें कि आप अपने भाई को फिल्मों या पार्क में एक साथ ले जाएं।
  • भाग 3
    आपका होमवर्क करो

    1. 1
      इसके बारे में पता करें हितों, परिवार, संगीत स्वाद आदि के बारे में उससे बात करें। पता लगाएँ कि क्या उसकी रुचि किसी भी तुम्हारा मेल खाता है

      • सुनने के लिए मत भूलना! वह पहले बताए गए विवरणों को उठाएं, यह साबित करने के लिए कि आप एक अच्छे श्रोता हैं। (इसे ज़्यादा मत करो, या ऐसा दिखेगा जैसे आप उसका पीछा करते हैं)
    2. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आप की तरह चित्र 8
      2
      उन चीजों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो आपके पास समान हैं क्या आप दोनों को गिटार खेलने पसंद है या क्या आप एक ही बैंड को पसंद करते हैं? एक साथ खेलने के लिए एक सुझाव बनाओ! क्या आप दो किसी भी खेल का अभ्यास करते हैं? पूछें कि क्या वह आपके साथ खेलना नहीं चाहता है
      • इसका समर्थन करें यह जानने के लिए थोड़ा अभ्यास ले सकता है कि उसे क्या अच्छा लगता है, लेकिन कोशिश कर रहें उन चीजों का पता लगाएं जिन्हें वे पसंद करते हैं और साइट पर दिखाना सुनिश्चित करें
      • क्या वह खेल खेलता है? उसके लिए जयकार करने के लिए गेम्स या टूर्नामेंट पर जाएं उससे पूछें जब वे होंगे, और अगर आप नहीं जा सकते हैं तो उसे शुभकामनाएं। देखो अगर वह आपको ब्लैचर्स में ढूंढने की कोशिश करता है!
      • जब वह नीचे आता है तो उसे प्रोत्साहित करें: सभी लड़कों के पास कुछ क्षण हैं, इसलिए उसे खुश करो। उसे दिखा रहा है कि आप की देखभाल के लिए उसके लिए अधिक देखभाल की संभावना पैदा करेगा।
    3. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका नाम टाइप करें चित्र 9
      3



      ऐसा मत कहो कि एक और बच्चा "प्यारा" है या किसी अन्य व्यक्ति के बारे में बहुत ज्यादा बात करता है। वह आपको दूसरे लड़के की तरह सोचें, न कि उसे। यदि आप एक ही समय में कई लोगों को पसंद करते हैं, तो तय करें कि आप किसके बाद जाना चाहते हैं और बस उसके बाद चलें यदि आपके जुनून को पता चलता है कि आप एक ही समय में दो लड़कों को पसंद करते हैं, तो वह आपके लिए विशेष नहीं है।
      • एक साथ अध्ययन करें अगर आपके पास कोई समस्या है जहां आप अच्छे हैं और वह नहीं है, तो उसकी सहायता करने की पेशकश करें यदि विपरीत होता है, तो सहायता मांगें यह अकेले और अधिक समय में समाप्त होगा और इसके साथ एक बेहतर समग्र संबंध होगा।
    4. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको पसंद आए चित्र 10
      4
      आप शायद पहले से ही यह जानते हैं, लेकिन इन अध्ययन सत्रों के दौरान कई चीजें सीखने की योजना नहीं है। आपका ध्यान अन्य विषयों के लिए फैल जाएगा, और कोई समस्या नहीं है! यदि आप कर सकते हैं, तो बस एक या दो दिन पहले अपने परीक्षण के लिए तैयार हो जाओ

    भाग 4
    पानी का परीक्षण करें

    1. 1
      इसका परीक्षण करें। अगर बच्चा तुम्हें पसंद करता है या नहीं, यह जानने के लिए कुछ अलग तरीके हैं उसे पूछने के बिना यह खोज करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:

      • उसे कक्षा में अपना बैकपैक ले जाने के लिए कहें उसे बताएं कि वह भारी है और वह आसानी से ले जाने के लिए काफी मजबूत दिखता है। यदि वह हां कहता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको कुछ पसंद करने के लिए पर्याप्त पसंद करता है, और आपको लगता है कि वह मजबूत है।
    2. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र 11
      2
      यदि आप अपने दोस्तों में से किसी एक को एक साथ कहना चाहते हैं, तो उसे अपने कानों को कवर करने के लिए कहें या थोड़ा पीछे जाएं इससे वह उससे भी ज्यादा सुनना चाहेगा जो आप के बारे में बात कर रहे हैं, और आपको पता चल जाएगा कि वह परवाह करता है।
      • सुनिश्चित करें कि पथ स्पष्ट है सुनिश्चित करें कि उसकी कोई प्रेमिका नहीं है, और सुनिश्चित करें कि आपके जैसे कोई भी मित्र उसके जैसे नहीं हैं आप अपने दोस्तों के बीच नाटक का कारण नहीं बनना चाहते, क्योंकि आप दोस्ती को खो सकते हैं और अपने जुनून को दूर कर सकते हैं।
      • अगर आपके किसी मित्र ने उसे पसंद किया है, तो आपको इस बात पर चर्चा करनी चाहिए कि उसके साथ कौन रहता है? यदि आप एक निष्पक्ष समझौते तक नहीं पहुंचते हैं (जो उसे पहले पसंद करना पसंद करता था, वह चुनता है, आदि), आप दोनों को आगे बढ़ना चाहिए
    3. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका पसंदीदा कदम 12
      3
      यदि आप तय करते हैं कि आपके मित्र को उसके पीछे जाना चाहिए और वे एक साथ खत्म हो जाएंगे, तो उसके पास पागल मत बनो। अपनी मैत्री को जारी रखें उनके लिए खुश रहें और समझें कि भविष्य में कई अन्य लड़के होंगे।
    4. 4
      हार न दें अगर आपको वह व्यक्ति नहीं मिल सकता है जो आपको पसंद है, तो दुखी मत हो। आप गहरी नीचे हैं, और अंदर से अपने आप से प्यार में आश्वस्त रहो।

      • कुछ समय बाद, बच्चे के नोटिस के बाद आप उसे इस तरह पसंद करते हैं, वे आपको एक अलग तरीके से देखना शुरू करते हैं। यहां तक ​​कि अगर वह नहीं कहता है, तो वह आपके बारे में पसंद किए जाने वाले सुविधाओं के बारे में अवचेतन से सोचना शुरू कर सकता है या आप एक अच्छी प्रेमिका क्यों होगी
    5. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आप की तरह तस्वीर 13
      5
      शर्मीले लड़कों को हमेशा दूसरों को बताने की हिम्मत नहीं होती कि वे कैसा महसूस करते हैं, या उन्हें यह नहीं पता कि यह कैसे करना है। अगर आपको एक शर्मीला लड़का पसंद है और उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपके आगे घबरा जाता है और नहीं जानता कि क्या करना है यदि वह शर्मीली है, तो उसे अपने चारों ओर सहज महसूस करने का प्रयास करें। उन जगहों पर उसके साथ जाएं जहां वह सहज महसूस करता है।

    भाग 5
    जगह में सब कुछ लाना

    1. 1
      • अपने जीवन को सीधे सेट करें हाई स्कूल के छात्र होने के लिए निश्चित रूप से कठिन है, लेकिन आप अपने जीवन के काम के साथ सभी नाटक को कैसे संतुलित करना सीखना शुरू कर रहे हैं। बहुत प्रतिबद्ध न हों या आप इसके साथ मजे करने का समय नहीं लेंगे।
      • अगर वह ऐसा महसूस करता है कि वह आपके साथ एक सामान्य में नहीं जा सकता है, तो वह बहुत परेशान हो सकता है और आपको लगता है कि आप अपने छोटे ट्रक के लिए बहुत अधिक रेत हैं। यदि आपके पास एक बहुत ही सक्रिय सामाजिक जीवन है, तो उसे आपसे और कुछ दोस्तों के साथ किसी दिन जाने के लिए आमंत्रित करें। इससे उसे स्कूल के बाहर और अपने प्राकृतिक राज्य में आपके पास रहने का मौका मिलेगा उसे महसूस न करें कि आप कभी भी आसपास नहीं हैं। यदि आप उसे साथ ले आओ, तो सुनिश्चित करें कि वह सहज महसूस करता है
    2. मिडिल स्कूल में गिट अ बॉय नामक चित्र के लिए आप की तरह चरण 14
      2
      इसी तरह, जो कुछ भी आप नहीं करेंगे, उसे न करें, या आपको एक बुरी छवि मिलेगी। आप दिलचस्प गतिविधियों और दोस्तों के साथ अपने जीवन को घेरना चाहते हैं, चाहे वह तुम्हें पसंद करता है या नहीं यदि वह आपको पसंद करता है, तो आपका जीवन बेहतर होगा यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो आपका जीवन पहले से ही मज़ेदार और अर्थहीन है!
      • अपने आप को रहो इस पर पर्याप्त रूप से जोर नहीं लगाया जा सकता है यह कठिन लग सकता है, लेकिन जब आप हो, तो आपको इसकी सबसे आकर्षक आकृति मिलती है आप. इसका मतलब है कि आपकी अपनी त्वचा में सहज रहना है, आप क्या करना चाहते हैं, और आप किस बारे में बात करना चाहते हैं। जो लोग आपसे प्यार और सम्मान नहीं करते हैं, वे वास्तव में कौन हैं, वे लोग नहीं लड़ रहे हैं जिनके लिए लड़ रहे हैं।
    3. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
      3
      अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद कर सकता है, तो उसके साथ थोड़ा और अधिक उन्नत होने की कोशिश करें। उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन हताश नहीं है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप कहां हैं, तो निम्न चरणों के साथ सावधान रहें - वे जिस तरह से आप की उम्मीद करते हैं, उन्हें वे काम नहीं कर सकते हैं!
      • उससे पूछो "अरे, क्या आप मेरे साथ कभी भी बाहर जाना पसंद करेंगे?" यदि वह हां कहता है, तो आपने अपना हिस्सा पूरा कर लिया है मुस्कान और उसे बताओ तुम्हें छोड़ना होगा तो वापस देखे बिना चले जाओ अब गेंद उसे पारित कर दी गई थी।
      • फिल्मों या कुछ गेम को साथ में जाने का सुझाव दें फिल्मों में जाने के लिए उन्हें बुलाए जाने की तिथि के लिए थोड़ी अधिक औपचारिक हो सकती है, लेकिन आप मित्रों के साथ जाने का सुझाव भी दे सकते हैं उसे एक गेम पर जाने के लिए कॉल करने के लिए "तिथि" नहीं होना चाहिए। यह सिर्फ आप दोनों दोस्तों के रूप में लटका रहे हो सकता है
      • उसे नृत्य करने के लिए बुलाओ अपने साहस को इकट्ठा करो और उसे एक तिथि पर नृत्य करने के लिए बुलाओ। अगर वह हां कहता है, तो वह निश्चित रूप से आपको पसंद करता है
    4. मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका नाम टाइप करें चित्र 16
      4
      उसे एक प्रेम पत्र भेजें अगर वह अभी भी उसे प्रभावित नहीं कर रहा है, तो कुछ प्रेम पत्रों की कोशिश करें। एक गुप्त प्रशंसक से एक मजेदार पत्र के साथ एक सुंदर और रोमांटिक बनाओ और अपनी कोठरी में छोड़ दें। प्रत्येक नोट के अंत में "फूल" की तरह एक गुप्त शब्द छोड़ दें, कहें कि अगर वह पता चले कि वह कौन है, तो उस व्यक्ति को उस शब्द को कहना चाहिए पहले कुछ हफ्तों के बाद, वह क्या है आप पर इशारा करना शुरू करें, उस पत्र में चीजों के बारे में लिखना जिसके बारे में वह पसंद करता है और उसके बारे में उन्हें बता रहा है। एक बार जब वह अपने हितों को आम में देखता है, तो वह निश्चित रूप से उसे मौका देगा।

    युक्तियाँ

    • जब आप परेशान हो जाते हैं तो उसे नीचे न डालें, उसे खुश करने की कोशिश करें
    • उसके साथ हर दिन हर दूसरे दिन मत बनो। वह सोचने लग सकता है कि आप वास्तव में परेशान हैं। उसे कुछ जगह दो। कुछ बच्चे इसे पसंद नहीं करते हैं जब आप उन्हें 24 घंटे फोन करते हैं या पाठ करते हैं
    • हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आपके मित्र जो बातें कह रहे हैं वे सत्य हैं। उससे बातें करने से डरो मत।
    • थोड़ा बंधन बनाने की कोशिश करें या वास्तविक बातचीत शुरू करने का प्रयास करें। एक दूसरे के साथ अंदरूनी चुटकुले बनाएं - यह दर्शाता है कि आप इसके बारे में सोचते हैं और आपको यह संकेत देंगे कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • अगर उसने आपके लिए कुछ किया है, जैसे कि कक्षा में बैठकर या किसी को स्थानांतरित करने के लिए कहें तो आप पीछे बैठकर उसके बगल में बैठ सकते हैं, उसके साथ बैठो यदि आप जिम में हैं और वह आप पर घूर रहा है, जैसे ही वह देखता है कि वह आप को देख रहा है, उसे आंखों में देखिए, और जब वह रुक जाता है तो रोक दें
    • याद रखें कि आप केवल एक आदर्श व्यक्ति की तलाश में नहीं हैं यदि आपका मित्र अपने दोस्तों में से एक को पसंद करता है, तो उन्हें साथ ले जाओ! लेकिन यह हर समय मत करो, क्योंकि आपका जुनून लगता है कि आप सिर्फ दोस्त हैं और कुछ और नहीं।
    • यदि वह सोचता है कि उसे अधिक स्थान की आवश्यकता है, तो इनकार न करें।
    • अगर आप अपने डेटिंग जुनून के साथ शुरू कर रहे हैं, तो घर में प्रवेश करने से पहले उसे गाल पर थोड़ा सा चुंबन दो। उसके बाद, चारों ओर मोड़ो और दरवाजे पर चलना। वापस मत देखो! यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप लड़के को थोड़ा-सा दंग रह जाएंगे।
    • यदि वह एक लड़की से डेटिंग कर रही है, तो उसका दोस्त बनें जब वे किया जाए, तो अपना कदम उठाने की कोशिश करें लेकिन उसे याद करने से पहले उसे नुकसान से उबरने का समय याद रखना!
    • उसे अपने आप को फोन करने से डरो मत!

    चेतावनी

    • इसके बारे में विकृत मजाक मत बनाओ वह केवल यह अजीब या अजीब लगता होगा यदि आप करते हैं और वह पसंद करते हैं, तो यह सुनिश्चित करें कि क्या वह एक अच्छा विकल्प है।
    • आप किसी के लिए कौन हैं, इसे न बदलें: कभी भी किसी व्यक्ति को आप पर कदम न दें। अगर आपको इसकी ज़रूरत पहले नहीं थी, तो आपको इसकी ज़रूरत नहीं है! अगर लड़का परेशान है, तो उसे प्रभावित करने के लिए मत बनो।
    • अगर यह काम नहीं करता है, तो अन्य लोग भी हैं उसे यह तय न करें कि क्या आप काफी अच्छे हैं
    • अगर आपको वह पसंद नहीं है तो चिंता न करें राज्य के सबसे सुन्दर सुपरमॉडेलल्स और क्लीवेस्ट सेक्रेटरीज ने कभी भी कुछ बिंदु पर अनुभवों को दिल का दौरा किया है। वह अपने चरित्र के अंतिम न्यायाधीश नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com