IhsAdke.com

स्कूल के नए छात्र होने के नाते यह कैसे करें I

क्या आपकी मां और पिता ने आपको "साल का समाचार" दिया था? क्या आपका परिवार आगे बढ़ेगा और क्या आपको एक नए स्कूल में जाना होगा? यहाँ एक "नए छात्र" के रूप में आपका पहला दिन बचने में आपकी सहायता करने के कुछ तरीके दिए गए हैं

चरणों

पटकथा शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के नाते चरण 1
1
आश्वस्त रहें अपने सिर के साथ चलना और तुला नहीं यदि आप भरोसेमंद दिखते हैं, तो हर कोई आपको एक आश्वस्त व्यक्ति बनने के लिए मिल जाएगा यही कारण है कि पहले छापें इतनी महत्वपूर्ण हैं बस अति आत्मविश्वास के लिए नहीं याद रखना, आप अशिष्ट या अहंकारी होने के लिए प्रसिद्धि नहीं करना चाहते।
  • पटकथा शीर्षक से स्कूल में नए बच्चे के रूप में हैंडल चरण 2
    2
    स्कूल से परिचित हो जाओ इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि सब कुछ कहाँ है स्कूल के भीतर चीजें कहाँ हैं, यह जानने के लिए आप भी शर्मिंदा नहीं होंगे।
  • चित्र शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के लिए शीर्षक चरण 3
    3
    पहले दिन घर का नाश्ता ले आओ। इस तरह आप कैंटीन में जल्दी पहुंच सकेंगे और आपको बैठने के लिए कहीं भी नहीं होने का शर्मिंदा होना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के नाते संभाल लेना चरण 4
    4
    कुछ अतिरिक्त गतिविधि में भाग लें I इस तरह, आपको ऐसे कुछ मित्र मिलेंगे, जिनके समान हित है आपके पास। वे एक ही कक्षा से नहीं हो सकते हैं, लेकिन वे अभी भी दोस्त हैं, है ना?
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नई बच्ची होने के नाते चरण 5
    5
    अपने नए शिक्षकों को स्वयं का परिचय वे अपने आप से बात सुनकर खुश होंगे और इसके लिए आपका सम्मान करेंगे। यह आपके लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको कक्षा के मध्य में खुद को पेश करने की ज़रूरत नहीं है!
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नए बच्चे के रूप में हैंडल चरण 6
    6
    स्कूल के पहले दिन आपको सबसे अच्छा देखने की कोशिश करें। अपना सर्वश्रेष्ठ संगठन पहनें (औपचारिक रूप से कुछ नहीं) और अपने बालों को साफ और साफ दिखने दें सादे शर्ट और जींस की तरह कुछ बहुत अच्छा है। याद रखें, पहले छापें बहुत महत्वपूर्ण हैं
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नई बच्ची होने के नाते चरण 7
    7
    आश्वस्त रहें यह एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए एक और विशेषता है। लोग आश्वस्त होने के लिए आपका सम्मान करेंगे।
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के नाते चरण 8
    8
    ईमानदारी से रहें यदि वे पूछें कि आप कहां रहते हैं, झूठ मत बोलो, उन्हें सच बताओ उन्हें मत बताएं कि आप अल्वोरडा पैलेस में रहते थे
  • पिक्चर का शीर्षक शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के नाते चरण 9
    9
    आपके पास बगल वाले व्यक्ति से बात करें यदि आप हर दिन उसके पास बैठते हैं तो आप एक मित्र बना लेंगे
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नए बच्चे के रूप में हैंडल 10
    10
    मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट आपके जैसे लोगों को बनाने का सबसे तेज़ तरीका है। यह आपको अधिक दोस्ताना दिखता है।



  • पिक्चर का शीर्षक शीर्षक स्कूल में नयी बच्ची होने के कारण चरण 11
    11
    याद रखें कि एक नया स्थान आपको नए अवसरों को लाएगा। कम से कम पहले दिन के दौरान, आप नए हैं विशेष रूप से एक स्कूल में जिस पर अधिक चलना नहीं है, आप किसी विशेष व्यक्ति हैं हां, यह सच है कि आप जिस चीज से परिचित थे, उसके पीछे आप पीछे छोड़ चुके हैं। लेकिन एक नया स्थान भी एक नया अवसर है। कोई भी नहीं जानता कि आप कौन हैं, आप किसके साथ चलते हैं, या आपसे क्या अपेक्षा करते हैं यदि आप वास्तव में नहीं चाहते थे कि आप कौन थे या आपकी प्रतिष्ठा थी, तो आपके पास शुरू करने का मौका है यदि आप चाहते हैं कि आप कौन हैं, तो आप उस विश्वास को आपके साथ ला सकते हैं और स्कूल में विजयी प्रवेश कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल के चरण 12 में नई बच्ची होने के कारण है
    12
    अपने आप को ओरिएंट यदि संभव हो, तो कक्षा शुरू होने से पहले स्कूल पर जाएं। यह नई छात्र बनने में काफी मुश्किल है, आप हर समय खोना नहीं चाहते हैं। अपने माता-पिता से एक दौरे को व्यवस्थित करने के लिए कहें पता लगाएं कि प्रिंसिपल का कार्यालय कैसा है और पुस्तकालय में कैसे जाना है। स्कूल के एक लेआउट मानचित्र के लिए पूछें क्या इसके लिए समय नहीं था? खैर, पूछना है कि लोगों को जानने के लिए कहां चीजें एक अच्छा तरीका है
  • चित्र शीर्षक स्कूल 13 में नए बच्चे होने के नाते संभाल
    13
    थोड़ा शोध करो ऑनलाइन जाएं और स्कूल के बारे में अधिक जानें। शायद एक वेबसाइट है यदि नहीं है, तो शहर की आधिकारिक वेबसाइट की तलाश करें। आप खेल टीमों और शहर में होने वाली घटनाओं के बारे में अधिक जान सकते हैं। आप यह पता कर सकते हैं कि कौन से क्लब सक्रिय हैं और किस स्थान की टीम खेल टेबल में हैं आप यह भी देख सकते हैं कि स्कूल में स्नैक के रूप में आमतौर पर क्या काम किया जाता है।
  • स्कूल स्टेप 14 में नई किड के रूप में हेन्डल शीर्षक वाला चित्र
    14
    लोगों का मूल्यांकन करने के लिए समय निकालें जब आप अकेले होते हैं, तो आप को ध्यान में रखते हुए किसी को पकड़ने के लिए मोहक हो जाता है। लेकिन आपको प्रतिबिंबित करने और पता करने के लिए समय लेना चाहिए कि कौन कौन है जैसा कि आप जानते हैं, एक बार जब आप एक विशेष समूह के साथ चलना शुरू करते हैं, तो बाद में अपना मन बदलना मुश्किल होगा।
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के कारण चरण 15
    15
    उस समूह के लोगों के रूप में पोशाक करें जो आप में शामिल होना चाहते हैं। अधिकांश किशोरों के लिए, उनके कपड़े अनुवाद करते हैं कि आप कौन हैं पहले दिन स्वच्छ, स्वच्छ लेकिन तटस्थ कपड़े पहनें। स्नान करने और अपने बालों को सीधा करने के लिए समय में उठो जीन्स आमतौर पर एक अच्छा विकल्प है, जब तक कि वे स्वच्छ और आकर्षक नहीं हैं पहले कुछ दिनों में तटस्थ ड्रेसिंग आपको अन्य विद्यार्थियों की पोशाक के तरीके जानने का समय देगा। जब आप इसे लटका लेंगे, तो आप उचित रूप से तैयार कर सकेंगे जिससे कि आप जिस समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं वह उसे स्वीकार कर लेंगे।
  • स्कूल स्टेर 16 में नया बच्चा होने के शीर्षक से चित्र
    16
    पहले दिन कैफेटेरिया के तनाव से बचें। स्नैक होम लाओ ताकि आपको लाइन में खड़े होने की ज़रूरत न पड़े, अगर आपको किसी तालिका में शामिल होने के लिए किसी के निमंत्रण को स्वीकार करना चाहिए या इससे भी बदतर, खाली तालिका देखने के लिए हर किसी के सामने एक मील चलाना होगा। मेज के अंत में विश्वासपूर्वक बैठो और कुछ दिनों के लिए देखें। एक तरह से बैठें जो आत्मविश्वास व्यक्त करता है। आप खारिज नहीं कर रहे हैं आप समय पर विचार कर रहे हैं कि आप किसके साथ बैठना पसंद करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के नाते संभाल 17
    17
    शिक्षकों को स्वयं का परिचय दें सबसे पहले इंप्रेशन महत्वपूर्ण हैं और आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश करनी चाहिए। थोड़ा पहले कक्षा में जाने की कोशिश करें या अपने खुद को पेश करने के बाद कक्षा के कुछ मिनट बाद रहें और शिक्षकों को बताएं कि आप कहां से हैं कुछ मिनट की शिक्षा आपको दाहिने पैर पर शुरू हो जाएगी।
  • स्कूल स्टेप 18 में नई किड के रूप में चित्रित करें शीर्षक
    18
    कुछ समूह का हिस्सा बनें लोगों से मिलने का एक त्वरित तरीका एक टीम, एक क्लब, एक बैंड, स्वयंसेवा सेवाएं या कुछ छात्र गतिविधि का हिस्सा होना है। जो लोग समान हितों को साझा करते हैं वे शायद आपके जैसे लोगों की तरह होते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप शुरुआत में असली दोस्त नहीं बनाते हैं, तो आप कुछ लोगों के नाम सीखेंगे और आप कुछ लोगों को स्कूल हॉलवे के माध्यम से नमस्ते कहेंगे।
  • पटकथा शीर्षक स्कूल में नया बच्चा होने के नाते चरण 1 9
    19
    नियंत्रण रखना एक बार जब आपके पास एक विचार है कि आप किसके साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो अगले कदम उठाने के लिए आप पर निर्भर है एक गहरी साँस लें, पैंट ऊपर खींचें और अपना परिचय देना शुरू करें प्रत्येक दिन कम से कम एक नए व्यक्ति की बैठक का लक्ष्य निर्धारित करें अंग्रेजी वर्ग में आपके पास बैठे व्यक्ति को "हैलो" कहें उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें, जिसकी आपके पास की कोठरी है याद रखें, लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। कुछ प्रश्नों के बारे में सोचें जो आप प्रत्येक व्यक्ति से पूछ सकते हैं और वार्तालाप केवल अपने आप ही फैल जाएगी।
  • स्कूल स्टेप 20 में नई किड के रूप में चित्रित करें शीर्षक
    20
    पुराने दोस्तों को रखें और उन्हें जाने न दें स्काइप, फेसबुक, ट्विटर, टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और यहां तक ​​कि फोन आपको अपने सबसे पुराने मित्रों के संपर्क में रख सकते हैं। यह सब अच्छा है लेकिन यह भी एक तेज गति हो सकती है यदि आप पुराने मित्रों से संवाद करते हुए घंटे और समय बिताते हैं, तो आपको नए दोस्तों से मिलने की संभावना कम होगी। ऐसे लोगों से जुड़े रहें, जो दूर रहते हैं, आप अपने खुद के पिछवाड़े में खुद को अलग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक नई स्कूल में प्रवेश करने के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको शुरू करना होगा। तो बहिर्मुखी और खुश रहें
    • लोकप्रिय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मतलब होना चाहिए। हर किसी के साथ दोस्ताना और कोमल रहें, यहां तक ​​कि उन लोगों के साथ जो अजीब लग रहे हैं आप चाहते हैं कि लोग आपको एक शांत व्यक्ति के रूप में सोचें, एक अभिमानी और पिकदार व्यक्ति के रूप में नहीं।
    • याद रखें: पहली छाप वह है जो रहता है, आपके पास दूसरा मौका नहीं है!
    • बहिर्मुखी रहें यह आपके लिए एक अच्छे तरीके से ध्यान आकर्षित करेगा सुनिश्चित करें कि आप लोगों के साथ जाने के लिए बहुत उत्साहित नहीं हैं - वे आपको अपने समूह में फोन करने से पहले मिलना चाहते हैं।
    • यदि आप नए स्कूल में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो सभी के साथ मित्र बनाएं बहुत से लोगों द्वारा प्यार किया जा रहा लोकप्रिय अर्थ होने के नाते आपको ऐसे किसी के साथ दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है जिसे आप नहीं पसंद करते हैं, लेकिन अच्छा होने की कोशिश करें।
    • अन्य नए छात्रों को ढूँढ़ने की कोशिश करें, यदि वे आपकी तरह खो गए हैं, तो संभवतः उन्हें किसी एक ही समस्या से ढूंढने में खुशी होगी।
    • अपने वर्ग में हर किसी से बात करने की कोशिश करें - यह मित्र बनाने का सबसे अच्छा तरीका है
    • आपको कभी भी आउटगोइंग नहीं होना चाहिए

    चेतावनी

    • अपने व्यक्तित्व को "कुछ समूह में फिट" करने के लिए ज्यादा मत बदलें या लोगों को लगता होगा कि आप समूह में शामिल होने के लिए बेताब हैं या यह बस परेशान है।
    • झूठ मत बोलो, या अपने बारे में बातें कहें जो सच नहीं हैं। आप बस इसे दोहराते रहेंगे और यह बहुत स्पष्ट होने जा रहा है कि यह सच नहीं है।
    • शिक्षकों के साथ दोस्त बनाने से डरा मत रहो, क्योंकि आपको लगता है कि अन्य छात्र सोचेंगे कि आप झटका हैं, पता है, यह सब, हताश या तीनों भी शिक्षकों के साथ दोस्त बनने के लिए सुनिश्चित करने वाले लोगों के साथ दोस्त बनाना आपको मजाक नहीं देगा यदि कोई आपको शिक्षक के मित्र होने के लिए मजाक करता है, तो उसे नज़रअंदाज़ करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com