IhsAdke.com

एक नए स्कूल में लोकप्रिय कैसे बनें

हालांकि मुश्किल है, एक नए स्कूल में अध्ययन शुरू करने के लिए इतना दर्दनाक नहीं है यदि यह मामला है, तो आप पहले से या दो महीने की अवधि के मध्य में आरामदायक होने के लिए कुछ रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं। लोकप्रिय रहना आसान है, और शुरुआत के लिए, बस "खेलते हैं"

चरणों

भाग 1
अपने व्यक्तित्व के साथ लोगों को आकर्षित करना

पिक्चर शीर्षक एंटिन्फिडेंट स्टेप 2
1
आश्वस्त रहें दूसरों को आपसे पसंद करने की अपेक्षा करने से पहले खुद को पसंद करना शुरू करें उनकी मुख्य विशेषताएं याद रखें और उन्हें अधिक दृश्यमान बनाने का प्रयास करें। एक बार जब आप अपने आत्मविश्वास का एहसास करते हैं, तो लोग यह देखेंगे कि उनके पक्ष में रहने के लायक है।
  • "अभ्यास" आत्मविश्वास चिंता का सामना करता है और आपके सामाजिक कौशल में सुधार करता है, जिससे आप दूसरों की आंखों में अधिक बहिर्मुखी और सहानुभूतिपूर्ण व्यक्ति बना सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है बज़ प्रॉब्सट इन इन इयर ब्यूटी 6
    2
    अपने स्वरूप पर गर्व होना सबसे पहले छापें बहुत गिनती करती हैं, और वे आम तौर पर अंतिम रूप से यदि आप चाहते हैं कि लोग आपको पसंद करें, आप अपने कपड़े पहनकर पहनें और यह स्पष्ट कर लें कि आप अपनी छवि को गंभीरता से लेते हैं। निम्नलिखित समय बर्बाद मत करो modinhas या दूसरों से अनुमोदन प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं- आराम से, आत्मविश्वास और पहुंच योग्य रहें।
    • यदि आपको लगता है कि निवेश करना है तो आप को शांत कपड़े खरीदने से ज्यादा करना होगा अपने व्यवहार और आपके दृष्टिकोण को भी अनुकूलित करें ताकि आपकी सुविधाओं को अधिक आकर्षक बना सकें।
    • साफ रहें और जब भी संभव हो तो उपस्थिति का ख्याल रखें। इसके अलावा, पर्याप्त मात्रा में सो जाओ और किसी भी तरह की शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें
  • पेटी वसा रहित व्यायाम या डायटिंग चरण 13
    3
    नाश्ता खाओ यह अजीब लग सकता है, लेकिन दिन में एक उचित भोजन बनाने से आपके शरीर को अधिक सतर्क और उत्साहित किया जा सकता है, और अपने प्रदर्शन और बौद्धिक क्षमता में सुधार कर सकते हैं। स्वस्थ, पूर्ण खाद्य पदार्थ जैसे प्रोटीन, फलों और अनाज चुनें - जिनकी ऊर्जा लाभ लंबे समय तक रहता है और शरीर को बेहतर उत्तेजना लाता है।
    • नाश्ता सरल हो सकता है: ओटमील का एक कटोरा, एक केला और एक गिलास दूध, उदाहरण के लिए।
    • यदि आप जल्दबाजी में हैं या घर पर नाश्ते खाने की आदत में नहीं हैं, तो देखें कि क्या स्कूल में आप नामांकित हैं, जो उन लोगों को कुछ बेचता है जो कक्षा के लिए जल्दी आते हैं।
  • स्कूल में एक लोकप्रिय और सुंदर लड़की नाम वाली तस्वीर चरण 1
    4
    बहिर्मुखी रहें लेकिन डरे हुए आप केवल अजनबियों से बात करने के बारे में सोचते हैं, याद रखें कि अन्य छात्र आपके समान स्थिति में हैं (या हो चुके हैं) जब भी संभव हो, दाएं पैर और चैट से शुरू करें, साथ ही साथ सभी के लिए अनुकूल और मुस्कान बनें आप अच्छे हैं, और अधिक लोग आपकी कंपनी को पसंद करेंगे तो, समय के साथ, आपके पास बहुत से मित्र होंगे
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम आत्मविश्वास चरण 5
    5
    एक सहयोगी के साथ दोस्त बनाएं और उससे पूछें कि वह आपको एक यात्रा स्कूल द्वारा जब आप एक नई परिस्थिति में होते हैं, तो कम से कम एक व्यक्ति से बात करना सामान्य है - जो हमारा पहला दोस्त बन सकता है अपने आप को परिचय दें और कहें कि आप स्कूल में नए हैं। वह शायद मदद करने में खुशी होगी बाद में, अधिक सहयोगियों से मिलना बहुत आसान होगा।
  • भाग 2
    लोगों के साथ जुड़ना

    मेडिकल स्कूल में प्रवेश करें चित्र शीर्षक चरण 4
    1
    सहकर्मियों के साथ गतिविधियों में भाग लें स्कूल के सिर के चारों ओर न चलें या ब्रेक पर स्नैकिंग बंद न करें क्योंकि आपके पास कंपनी नहीं है - लोगों से बात करें और अपने आस-पास क्या होता है इस बारे में रुचि दिखाएं। कला और शारीरिक शिक्षा कक्षाओं में सहभागिता करें, जिसे आमतौर पर छात्रों के सहयोग और टीम वर्क की आवश्यकता होती है। जल्द ही आप अपने सहयोगियों से मिलना शुरू कर देंगे और उन लोगों के साथ दोस्त बनना शुरू करेंगे, जिनके समान आपकी रुचि है।
  • हाई स्कूल में बी मोरे सोशल इन शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    खेल टीमों या अन्य गतिविधि समूहों में भाग लें I यदि आपके पास विशिष्ट रुचियां हैं, तो स्कूल में अतिरिक्त विकल्पों की जांच करें और सब कुछ में भाग लेने का प्रयास करें आप मनोरंजक खेल, भाषा अध्ययन कार्यक्रम, फिल्म चर्चा क्लब और पसंद कर सकते हैं इस तरह, आप दूसरे छात्रों के करीब पहुंच सकते हैं और कुछ बड़ा हिस्सा बन सकते हैं।
    • इन अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेना उन लोगों के लिए भी अच्छा है जो कुछ कौशल विकसित करना चाहते हैं और स्वस्थ रिश्तों को विकसित करना चाहते हैं जो कि भविष्य में फायदेमंद हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक है कि आप एक आहार 9 कदम पर हैं
    3
    सामाजिक घटनाओं में भाग लें देखें कि क्या स्कूल कुछ भी प्रदान करेगा - खेल प्रतियोगिताओं, नृत्य प्रतियोगिताएं, पार्टियां आदि - और अपना टिकट खरीदें कक्षा के माहौल के बाहर सहयोगियों के करीब आने के लिए ऐसे अवसरों का लाभ उठाएं। अगर आप एक बहिष्कार हैं, तो अपनी पार्टी को यह दिखाने के लिए तैयार करें कि आप स्कूल में नए हैं और दूसरों को मिलने में रुचि रखते हैं
    • घटनाओं की घोषणाओं के लिए बने रहें, जो स्कूल के पत्रक और इस तरह के माध्यम से बनाता है। आपकी रुचि के बारे में नज़र रखें - ये जगह उन लोगों के साथ दोस्त बनाने के लिए आदर्श होगी, जो समान चीजें पसंद करते हैं।



  • पटकथा का प्रयोग करें कम्प्यूटर 2 3
    4
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से सहयोगियों के साथ जुड़ें जैसे या नहीं, आज दुनिया में इंटरनेट का प्रभुत्व है - जो अक्सर उन लोगों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण उपकरण होता है जो मित्र बनाना चाहते हैं। फेसबुक पर अपने नए दोस्तों को जोड़ें या उन्हें Instagram पर का पालन करें। इस प्रकार के ऐप्स में नए लोगों की सिफारिश करने के लिए अनुभाग हैं, आप किससे मिल सकते हैं, साथ ही साथ दूसरों को अपना प्रोफ़ाइल दिखा सकते हैं सहयोगियों के पृष्ठों पर जाकर आपके सर्कल में भी वृद्धि हो सकती है।
    • जबकि वे किसी के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं, जो मित्रों से जुड़ना चाहते हैं, सोशल नेटवर्किंग भी एक उपद्रव, समय की बर्बादी और यहां तक ​​कि बदमाशी जैसे प्रथाओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अपने दोस्तों को सम्मान के साथ भी इंटरनेट पर व्यवहार करें, इंटरनेट पर भी इतना समय व्यतीत न करें - अपने निजी जीवन को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं।
  • चित्र शीर्षक स्व आत्मविश्वास चरण 8
    5
    अपने दोस्तों से आपसे दूसरों से मिलवाएं नए लोगों से मिलने का यह सबसे अच्छा तरीका है उन दिलचस्प व्यक्तियों के बारे में सोचो जिनके पास अभी तक आपके पास पहले से पता नहीं है उन लोगों के करीब आने के लिए अपने क्षितिज को खोजने और विस्तार करने का एक अवसर नहीं है इसके अलावा, आप एक दूसरे के लिए अलग-अलग मित्र भी मिल सकते हैं, जो समान हितों वाले लोगों के बड़े समूह का निर्माण कर सकते हैं।
  • भाग 3
    अधिक ध्यान आकर्षित करना

    पिक्चर का शीर्षक अधिनियम आत्मविश्वास चरण 26
    1
    अद्वितीय रहें लोगों को दिखाएं कि आप नहीं हैं सिर्फ एक और छात्र, बल्कि यह कि एक पूरी तरह से मूल व्यक्तित्व है हर व्यक्ति के पास कुछ विशेषता है जो उन्हें अलग बनाती है - अपने पर गर्व होना।
    • यदि आपके पास कोई विशेष या रोचक प्रतिभा है, तो इसे दूसरों को दिखाएं लोगों को देखते हैं कि आप कौन हैं और आप क्या कर सकते हैं।
    • नियमों और नियमों का पालन न करें, सिर्फ दूसरों के अनुरूप रहने के लिए। लोगों को आकर्षित करने और दिखाने के लिए दिलचस्प रहें कि आप दूसरों से अलग हैं
    • अपने व्यक्तित्व के कई अलग-अलग पहलू दिखाएँ सिर्फ एक प्रतिभा या रुचि नहीं है: रचनात्मक, बुद्धिमान और बोल्ड हो आश्चर्य।
  • स्कूल के चरण 3 में एक लोकप्रिय और सुंदर लड़की नाम वाली तस्वीर
    2
    अपने सामाजिक मंडली की विविधता को बढ़ाएं अलग-अलग लोगों में अपना समय व्यतीत करें लोकप्रिय स्कूल के छात्रों ने यह किया है: उनके पास हर किसी के साथ दोस्ती है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन हैं। अपने आप को किसी विशेष प्रकार के व्यक्ति के पास न बंद करें - आप सभी सहयोगियों को जान सकते हैं। जल्द ही, वे अपने सहयोगियों से संपर्क करना शुरू कर देंगे और इस विशेषता के लिए ठीक से ज्ञात हो जाएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक स्कूल मेलाई फ्लाई चरण 14
    3
    जब आपको पता चलना शुरू हो जाए तो अपने दोस्तों को घर ले जाएं हमेशा ऐसी घटनाओं के बारे में सोचें जो आपके साथियों को शामिल कर सकती हैं और पार्टियों या फिल्म सत्रों जैसे समूहों के लिए गतिविधियां मिल सकती हैं, उदाहरण के लिए प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करें और समय आने पर उनसे बात करें।
    • लोगों को अपने घटनाओं में आमंत्रित करने के लिए पहल लेना दिखाता है कि आपके पास उनमें रुचि है।
    • यदि आप घर पर पार्टी का फैसला करते हैं, तो स्थिति को नियंत्रण में रखें। मेहमान अपनी ज़िम्मेदारी के अधीन होंगे - पड़ोसियों के प्रति सम्मान के साथ, उन्हें ड्रग्स का इस्तेमाल करने या शराब का इस्तेमाल नहीं करने दें।
    • गेंदबाजी में जाने के लिए, सिनेमा या पसंद कई लोगों के समूहों के लिए सही अवसर हैं, क्योंकि वे मज़ेदार और आराम करने वाली गतिविधियों हैं।
  • चित्र शीर्षक नई मित्र जल्दी चरण 3 बनाएं
    4
    ध्यान का केंद्र बनें और लोगों को प्रभावित करने का प्रयास करें कौन लोकप्रिय होना चाहता है, मदद नहीं कर सकता, लेकिन बोल्ड हो। सहकर्मियों से बात करते समय, दिलचस्प और मज़ेदार होने के लिए यह दिखाने के लिए कि यह एक मजेदार कंपनी है जल्द ही हर कोई अपने व्यक्तित्व के लिए उपयोग किया जाएगा
    • आश्वस्त होना याद रखें जब सुर्खियों में, शांत और आत्म-नियंत्रित हो
    • हर किसी से बात करें और उन लोगों को ध्यान दो, जिन पर आपको ध्यान देना है। परिचितों को "हैलो" कहें और अपनी दृष्टि से किसी को भी बिना किसी नए चेहरों के सामने पेश करें।
    • देखें कि हर कोई मजा कर रहा है - आखिरकार, वह लक्ष्य है। जब वे देखते हैं कि आप भी क्षण का आनंद ले रहे हैं, तो लोग आपकी कंपनी को और भी अधिक पसंद करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक एंट कैबिनेट चरण 11
    5
    अपने आप को सबकुछ समर्पित करें यदि आप किसी भी गतिविधि में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो आप लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे और साथ ही एक बुद्धिमान और अनुभवी छवि के साथ रहेंगे। यदि आप स्वाभाविक रूप से अध्ययन कर रहे हैं, तो अपने ग्रेड को और बेहतर बनाने की कोशिश करें और उन सहयोगियों को मदद करें जिनके लिए इसकी आवश्यकता है। यदि यह एथलेटिक प्रकार है, तो कुछ स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों और कप्तान (या समान) की स्थिति तक पहुंचने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर यह केवल आपके सामाजिक जीवन के लिए गिना जाता है, तो आप जो भी करते हैं, उसमें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए हमेशा अपनी पूरी कोशिश करें।
    • कुछ घटनाओं में उनकी भागीदारी के बारे में लोगों से बात करें अपनी उपलब्धियों और अपने लक्ष्यों के बारे में बात करने से डरो मत।
    • गबा मत करो नम्रता किसी भी लोकप्रिय व्यक्ति की प्रशंसात्मक विशेषता है।
  • युक्तियाँ

    • लोकप्रिय होने के नाते जब आप जवान हैं, तो बहुत महत्वपूर्ण लगता है, लेकिन बहुत से लोग सिर्फ इसलिए स्वीकार करते हैं जैसे वे हैं और मित्र बनते हैं। सच्चे मित्रों को आकर्षित करने के लिए आराम करो और ईमानदार रहें
    • स्वच्छता का अच्छा ख्याल रखना ताकि आप लोगों को विमुख न करें और यह स्पष्ट कर लें कि आप अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेते हैं
    • जब आप स्कूल में इस्तेमाल करते हैं, तो अन्य नए या शर्मीले छात्र ढूंढ सकते हैं, जो मदद कर सकते हैं - आखिर, क्या आप चाहते हैं कि दूसरे लोग आपके लिए ऐसा न करें?

    चेतावनी

    • कितने लोगों को लगता है कि इसके विपरीत, बदमाशी गलत है केवल लोकप्रिय पाने के लिए या बुरे व्यवहार के लिए एक बहाना के रूप में उस प्रसिद्धि का उपयोग करने के लिए सहकर्मी पदोन्नति करने का प्रयास न करें।
    • याद रखें कि जबकि सहपाठियों के साथ मिलना जरूरी है, आपका मुख्य लक्ष्य अध्ययन करना है। अपने सहयोगियों, शिक्षकों और इस तरह की संभावनाओं को दिखाने की कोशिश करें ज्ञान के लिए यह योग्यता भविष्य में महत्वपूर्ण अवसर पैदा कर सकती है।
    • कभी भी ईमानदारी से ऊपर की लोकप्रियता नहीं बनाए, या आप गलत कारणों से प्रसिद्ध हो सकते हैं।
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो सामाजिक नेटवर्क का उपयोग केवल तभी करें जब आपके पास अपने माता-पिता या अभिभावक की परिपक्वता और अनुमति हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com