IhsAdke.com

प्राथमिक स्कूल में लोकप्रिय होना कैसे (लड़कियों के लिए)

स्कूल में लोकप्रिय होने के नाते कई लोग सोचते हैं कि नहीं: वास्तव में, यह एक अच्छा व्यक्ति होने के साथ अधिक है। इस "स्थिति" को प्राप्त करने के लिए, आप सामाजिक कौशल विकसित कर सकते हैं, अध्ययन करने के लिए स्वयं को समर्पित कर सकते हैं और आपकी प्रतिष्ठा का ख्याल रख सकते हैं। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आपके सहयोगियों को आश्चर्यचकित किया जाएगा।

चरणों

भाग 1
आपकी सामाजिक कौशल विकसित करना

मिडिल स्कूल में बी पॉपुलर नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
अपने सामाजिक मंडल का विस्तार करें. "हाय!" कहो कमरे में बैठे सहयोगी के पास- ब्रेक में नए लोगों के नज़दीक रहें, आदि। अपने सहयोगियों को जानने में रुचि दिखाएं और उन्हें पूछें कि वे कैसे हैं और उनके जीवन में नया क्या है। हमेशा लोगों के साथ व्यवहार करें जैसे आप उनका इलाज करें। हर किसी के लिए अनुकूल और दयालु बनें - यहां तक ​​कि जो भी लोकप्रिय नहीं हैं
  • मिडिल स्कूल में लड़कियों के लिए लोकप्रिय होने का चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    वास्तविक रहें. एक व्यक्तित्व की खोज करने के लिए बस लोकप्रिय होने की कोशिश करना एक थकाऊ और निरंतर काम है इसके बजाय, स्वयं के समान स्वाद और तरीके से लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए - जो स्वाभाविक रूप से आपकी कंपनी का आनंद लेते हैं। देखें:
    • "मोडिनास" का पालन न करें, क्योंकि सभी को लगता है कि वे अच्छे हैं। यदि आपको प्लेटफॉर्म एल्स चलने में कठिनाई हो रही है, उदाहरण के लिए, इस प्रवृत्ति का पालन करने के लिए अपने कल्याण का बलिदान न करें।
  • मिडल स्कूल में बे पॉपिलर (लड़कियों के लिए) स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने फोन को कुछ लोगों को पास करें तो आप संदेशों का आदान-प्रदान कर सकते हैं और समय-समय पर कॉल कर सकते हैं। नए संबंधों की खेती के लिए संचार का यह रूप बहुत अच्छा है। आपके पास अपना स्वयं का एक सेल फोन भी नहीं है - चिंता न करें, अगर आप अभी भी अपने माता-पिता की मोबाइल डिवाइस बनाने की अनुमति नहीं रखते हैं, तो आप "सिकर" नहीं होंगे।
    • अगर आपके पास अपने कमरे में कोई सेलफोन या लैंडलाइन नहीं है, तो अपने माता-पिता से बात करें और कम से कम एक दिन या उससे अधिक घंटे के लिए अपने दोस्तों से घर फोन पर बात करने में सक्षम हों। यह विशेषाधिकार प्राप्त करने के लिए आपने अपना गृहकार्य दिखाया है।
    • हर समय अपने दोस्तों को फोन न करें या संदेश न भेजें। इसे आसान ले लो ताकि आपको ध्यान देने के लिए हताश न हो।
  • मिडिल स्कूल में बी पॉपुलर नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    सामाजिक नेटवर्क पर प्रोफाइल बनाएं यह स्कूल के बाहर अपने दोस्तों से परिचित होने और तस्वीरों, मजेदार वीडियो और दिलचस्प साइटों को साझा करने के लिए सर्वोत्तम तरीके हैं। इसके अलावा, आप अपने सामाजिक मंडल का भी विस्तार करेंगे, जब आपके मित्र के दोस्तों ने आपके खातों का दौरा करने और उनका अनुसरण करने शुरू कर दिए।
    • इंटरनेट पर सावधान रहें: अजनबियों से बात न करें और साइबर धमकी का काम न करें।
    • यदि आपके माता-पिता आपकी सामाजिक नेटवर्क पर प्रोफाइल नहीं होने देते हैं, तो समझें कि वे केवल आपके अच्छे चाहते हैं। अखबारों और पत्रिकाओं के लेख ढूंढें जो नेटवर्किंग के लाभों के बारे में बात करते हैं और उन्हें अपने परिवार में दिखाते हैं। यदि आप अभी भी उन्हें मना नहीं कर सकते, तो निर्णय का सम्मान करें।
  • मिडिल स्कूल में बी पॉपिल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    अपने "पुराने" मित्रों को छोड़ दें, भले ही वे लोकप्रिय न हों। याद रखें कि उन्होंने आपको शुरुआत से समर्थन दिया है और यह कि वे महान कंपनियां हैं यदि आपके साथी छात्रों ने उनकी उपस्थिति स्वीकार नहीं की है, तो विचार करें कि क्या यह मान्यता स्कूल में चलने योग्य है या नहीं।
  • भाग 2
    स्कूल में और अधिक भाग लेना

    मिडिल स्कूल में बी पॉपिल नामक छवि (लड़कियों के लिए) चरण 6
    1
    कक्षा का प्रतिनिधि होने का प्रस्ताव। अपने सहपाठियों से बात करें और पता करें कि उनके पास स्कूल और वरिष्ठ अधिकारियों के लिए क्या शिकायतें और अनुरोध हैं। सबसे दावेदार दावों को चुनें और, एक प्रतिनिधि के रूप में, उन्हें स्थिति में सुधार करने के लिए बोर्ड या समन्वय ले जाएं।
  • मिडल स्कूल में बी पॉपिल नामक छवि (लड़कियों के लिए) चरण 7
    2
    अपनी प्रतिभा साझा करें अपने मुख्य कौशल के बारे में सोचो और उन्हें अपने सहयोगियों को दिखाने के अवसरों की तलाश करें। इस प्रकार, आप समान हितों वाले लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे। अगर यह है बहुत प्रतिभाशाली, यहां तक ​​कि नेतृत्व और प्रेरणा की एक आकृति के रूप में देखा जा सकता है। देखें:
    • प्रतिभा शो में भाग लें
    • खेल टीमों के लिए साइन अप करें
    • यदि स्कूल में कोई कागज़ात है, उसके लिए सामग्री लिखें
    • निगरानी को देने के लिए तैयार रहें
  • मिडिल स्कूल में लड़कियों के लिए लोकप्रिय (शीर्षक के लिए) चरण 8



    3
    स्कूल की घटनाओं में भाग लें स्मारक तिथि से खेल की घटनाओं के लिए सब कुछ मायने रखता है वे आमतौर पर कक्षा घंटों से बाहर होते हैं और आप अपने सहपाठियों को शांत, अधिक आराम से स्थितियों में मिलते हैं। इसके अलावा, वह यह भी बता पाएंगे कि उन्हें वहां और वहां के लोगों के साथ अध्ययन करने पर गर्व है, जिनके साथ वह रहता है।
  • मिडल स्कूल में लोकप्रिय रहें (लड़कियों के लिए) चरण 9
    4
    कुछ घटनाओं को व्यवस्थित करें अगर कुछ नहीं स्कूल में या स्कूल के बाद होता है, अपनी खुद की कुछ योजना बनाते हैं कुछ दोस्तों से मदद के लिए पूछें और अपने विचारों को शिक्षक, प्राचार्य, या अन्य प्रतिनिधियों के लिए बताएं। सहकर्मियों के विचारों को भी यह बताएं कि हर कोई योगदान कर सकता है। यहां कुछ अच्छे उदाहरण दिए गए हैं:
    • एक रीसाइक्लिंग कार्यक्रम और / या चयनात्मक संग्रह बनाएं, अगर स्कूल में इस प्रकार का कुछ भी नहीं है। यदि हां, तो पूरी प्रक्रिया को और अधिक मजेदार बनाएं: ग्रेड और अन्य लाभों के लिए ग्रेड के बीच एक प्रतियोगिता बनाइए। एक महीने में अधिक सामग्री की पुनर्नवीनीकरण करने वाले कमरे में पिज्जा ट्रांडल प्राप्त हो सकता है, उदाहरण के लिए।
    • व्यवसायों के लिए एक व्यापार शो बनाएं छात्रों के साथ अपने करियर और व्यवसायों पर चर्चा करने के लिए माता-पिता, पुराने भाई-बहन और स्थानीय नेताओं को आमंत्रित करें। यदि आप पर्याप्त लोगों को प्राप्त कर सकते हैं, तो प्रत्येक दिन एक अलग क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।
  • भाग 3
    आपकी प्रतिष्ठा की देखभाल

    मिडल स्कूल में बी पॉपुलर नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 10
    1
    अच्छे नोट्स लें हालांकि यह लोगों से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करता है, फिर भी आपको अध्ययन करना होगा। इसे याद मत करो, अपना होमवर्क करने के लिए सुनिश्चित करें और हमेशा अच्छा प्रदर्शन करें। तो अन्य आपके दृढ़ संकल्प की प्रशंसा करेंगे और भी अधिक।
    • सहयोगियों को अपनी विशेषज्ञता में से कुछ को पारित करने के लिए अध्ययन समूहों को व्यवस्थित करें इसलिए, यह दिखाने के अलावा कि आप उन्हें अच्छी तरह से करना चाहते हैं, आप उन्हें बेहतर रूप से जान सकेंगे।
  • मिडिल स्कूल में लड़कियों के लिए लोकप्रिय होना शीर्षक (चित्र के लिए) चरण 11
    2
    अपने दृष्टिकोण को देखें यदि आपके पास किसी के बारे में भिन्न राय है, तो बस नाराज़ न होने के लिए सहमत होने का बहाना न करें। कहो कि तुम क्या सोचते हो - नम्रता से, किसी को भी न किसी के साथ। यदि आप दृढ़ विश्वास के साथ बोलते हैं और यह दिखाते हैं कि आपने स्थिति के बारे में बहुत अच्छी तरह से सोचा है तो लोग अपने विचारों को अधिक गंभीरता से ले लेंगे। कुछ कहें:
    • "मैं यह नहीं कह रहा हूँ कि आप गलत हैं, लेकिन मुझे ऐसा कुछ पसंद नहीं है।"
    • "स्थिति को देखने के अन्य तरीके हैं। क्या आपने सोचा है ...?"
  • मिडल स्कूल में बे पॉप्युलर (लड़कियों के लिए) स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्कूल के ड्रेस कोड का सम्मान करें यहां तक ​​कि अगर उन्हें एक वर्दी पहनने की ज़रूरत नहीं है (जो ब्राजील में दुर्लभ है), तो छात्र भी कक्षा में "साहसी" कपड़े नहीं पहन सकते अवज्ञाकारी मत बनो - स्कूल ने इन नियमों को छात्रों की भलाई के लिए बनाया है यदि आपके सहयोगियों को अच्छी तरह से पोशाक करना पसंद है, तो तरीके तलाशें स्थानीय उप-कानूनों को तोड़ने के बिना शैली. आप एक नया फैशन लॉन्च करने की भी कोशिश कर सकते हैं, जिससे इसकी लोकप्रियता बढ़ सकती है।
  • मिडल स्कूल में बे पॉप्युलर (लड़कियों के लिए) शीर्षक 13
    4
    दवाओं का उपयोग न करें इस प्रकार के पदार्थ, जिसमें शराब और सिगरेट शामिल हैं, किसी को और अधिक लोकप्रिय नहीं छोड़ें - लेकिन खराब प्रतिष्ठा के साथ। याद रखें कि आप अभी तक एक वयस्क नहीं हैं - यदि आप कुछ भारी खाती हैं, तो यह आपके शारीरिक और मानसिक विकास के साथ-साथ आपकी उपस्थिति को भी बाधित कर सकता है। जब कोई आपको कुछ प्रदान करता है, तो मना कर, कहता है, "नहीं धन्यवाद। यह मेरी शैली नहीं है।"
  • मधुमक्खी स्कूल में लोकप्रिय होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 14
    5
    बदमाशी को सहन न करें जब आपको किसी कम लोकप्रिय सहयोगी को धमकी दी जाती है या किसी के हाथों में पीड़ित दिखाई देता है, तो अपने आप को प्रकट करें। अगर आपको लगता है कि स्थिति खतरनाक हो सकती है, तो शिक्षक या अन्य विद्यालय के अधिकारी के पास जाएं। इस प्रकार, आप यह दिखाएंगे कि आपके पास सही काम करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है और साथ ही आपके सहयोगियों की परवाह करता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने व्यक्तित्व और आपकी प्रतिभा पर ध्यान दें प्राथमिक विद्यालय में, कई लड़कियां मेक-अप नहीं कर सकती हैं, उनके पैरों को दाढ़ी कर सकती हैं या साहसी कपड़े पहन सकती हैं। अपने उपस्थिति के लिए नहीं, उनके लिए सहयोगियों की प्रशंसा पाने के लिए इसका आनंद लें।
    • लोकप्रिय होने के अपने प्रयासों में इसे ज़्यादा मत करो, या लोगों को पता चल जाएगा कि आप निराश हैं।

    चेतावनी

    • विभिन्न समूहों के बीच लड़ाई में मत आना
    • आप लड़कों और रिश्तों में भी रुचि ले सकते हैं, लेकिन इसे अपनी पढ़ाई के रास्ते में शामिल न होने दें।
    • सहकर्मियों के व्यक्तिगत वार्तालापों में हस्तक्षेप न करें यदि वे आपकी राय चाहते हैं, तो वे पूछेंगे
    • उन सहायकों से सावधान रहें जो आपसे ईर्ष्या करते हैं। बुली कुटिल दिखने से शुरू होती है, लेकिन वे आपके बारे में अफवाहें फैल सकती हैं विनम्र रहें और हर किसी के साथ अच्छा व्यवहार करें- अगर वह काम नहीं करता है, तो स्कूल के अधिकार की ओर रुख करें।
    • कभी भी अपने भविष्य को एक तरफ न छोड़ें कभी-कभी यह भी लगता है कि लोकप्रिय होने के कारण दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण बात है- लेकिन यह अस्थायी है। आपको अपनी पढ़ाई और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा और समस्याओं से बचने होंगे। अगर आपको ड्रग्स, धमकाने या स्कूल में मशहूर होने के लिए ऐसा कुछ भी इस्तेमाल करना है, तो याद रखें कि इसके लायक नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com