IhsAdke.com

लोकप्रिय समूह में कैसे जुड़ें

यहां तक ​​कि अगर हम इसे स्वीकार नहीं करना चाहते हैं, तो हम सभी को और अधिक लोकप्रिय होना पसंद करेंगे। यह केवल हाई स्कूल में महत्वपूर्ण है - और फिर भी यह बहुत महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन हम अभी भी चाहते हैं, है ना? सौभाग्य से लोकप्रिय लोग बहुत प्रतिभाशाली नहीं हैं और कोई रहस्यमय पासवर्ड नहीं है जिसे आपको इसके बारे में पता होना चाहिए। अपने स्नेबिलिटी के स्तर को बढ़ाने के लिए नीचे दिए गए पहले कदम से शुरु करें!

चरणों

तस्वीर को भीड़ लोगों के साथ फिट में शीर्षक 1
1
विचार करें कि लोकप्रिय समूह के साथ होने के लायक इसके लायक है या नहीं। क्या वे वास्तव में अच्छे लोग हैं? क्या आप दोस्त होंगे यदि वे लोकप्रिय नहीं थे? अगर आप इन सवालों के जवाब नहीं देते हैं, तो शायद आपको यह लेख पढ़ना जारी नहीं रखना चाहिए।
  • चित्र लोगों के साथ फिट में शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अपनी उपस्थिति व्यवस्थित करें एक नए रूप की तलाश करें या पुराने को समायोजित करें लोग हमेशा अच्छी उपस्थिति वाले लोगों को पसंद करते हैं
  • तस्वीर भीड़ के साथ फिट में शीर्षक तस्वीर 3 चरण
    3



    लोकप्रियता के एक गुच्छा में फिट करने का सबसे आसान तरीका "सदस्यता द्वारा लोकप्रिय" बनना है। जब तक आप वास्तव में कम से कम लोकप्रिय व्यक्ति नहीं होते हैं, वह हमेशा प्राप्त होता है। उस समूह से एक व्यक्ति चुनें, जिसे आप का हिस्सा बनना चाहते हैं और उनसे दोस्ती करने का प्रयास करें। चारों ओर मत जाओ या प्रशंसा के साथ उसे बम नहीं। आपको उस व्यक्ति का चयन करना चाहिए जिसे आप सबसे अच्छा जानते हैं या सबसे अधिक सुलभ हैं। यदि आपके पास ऐसे लोगों के साथ कक्षाएं हैं, तो उन्हें नौकरियों के साथ मदद करें (सुनिश्चित करें कि आप एक डोरमेट न बनें) इससे आप उन्हें अच्छी तरह से सोचेंगे दूसरों पर प्रयास करने से पहले इस व्यक्ति के साथ दोस्ती पर ध्यान दें
  • चित्र लोगों के साथ फिट में शीर्षक चित्र 4 चरण
    4
    इस दोस्त के करीब होने के बाद, उसे मॉल में जाने के लिए या एक फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें। यदि वह इसे स्वीकार करता है, तो वह भी आपको पसंद कर लेता है और आपने अपना काम अच्छी तरह से किया है, और आपने एसोसिएशन शीर्षक से अपनी लोकप्रियता हासिल की है। यदि आप उसे कुछ करने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो वह आपको मिलनसार प्रकार के रूप में देखेंगे और आप उसे एक पार्टी या सामाजिक समारोह में आमंत्रित कर सकते हैं, जिसमें उनका सामाजिक समूह चला जाता है। इन लोगों को प्रभावित करने का यह आपके मौका है अपने आप को रहें, लेकिन बहुत ही बेमानी न हो। मज़ेदार और उत्साहित रहें, और अगर सब ठीक हो जाए तो ये लोग आपको पसंद करना शुरू करेंगे।
  • चित्र लोगों के साथ फिट में शीर्षक चित्र चरण 5
    5
    यदि आप उनके साथ अधिक समय बिताना शुरू करते हैं, तो आप फिट होंगे। उन चीजों को वार्तालाप को सीधे निर्देशित करें जिन्हें आप जानते हैं, लेकिन सिर्फ उनके साथ सहमत होने के लिए कुछ नहीं कहें। लोग उन लोगों को पसंद नहीं करते हैं जो उनके समान हैं।
  • चेतावनी

    • फिट करने के लिए कभी भी बदलाव न करें जिस संगीत को आप पसन्द नहीं करते या पसंद नहीं करते हैं, उसे न सुनें, जिसे आप जानते हैं कि आपको कानूनी तौर पर आवाज उठाने के लिए अफसोस होगा।
    • एक doormat बारी मत समूह में घूमना एक अच्छी बात है, लेकिन मजाक बनना सबसे खराब चीजों में से एक है। सुनिश्चित करें कि आप केवल अपनी सभी योजनाओं को जोड़कर एकीकृत कर रहे हैं, बस सभी में शामिल होने के बजाय

    आवश्यक सामग्री

    • दृढ़ता: इसमें बहुत समय लग सकता है
    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण
    • एक सभ्य सामाजिक स्थिति (यदि आपको लगता है कि पदानुक्रम में यह बहुत कम है, तो निम्न लक्ष्य निर्धारित करें)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com