IhsAdke.com

एथलीट कैसे बनें

एक एथलीट होने के नाते महान है! आप सामाजिक सीढ़ी के शीर्ष पर हैं, आप एक सुंदर प्रेमिका प्राप्त कर सकते हैं और एक अद्भुत सामाजिक जीवन रखने के लाभों का आनंद उठा सकते हैं। वास्तव में, एक खिलाड़ी बनना मानसिकता के बारे में अधिक है जो कि कुछ संवेदनशील है।

चरणों

किशोर के लिए एक कसरत योजना बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 3
1
खेल, खेल और अधिक खेल. बेशक, ऐसे लोग हैं जो एथलीटों के साथ लोकप्रिय हैं और आवश्यक रूप से उन में से एक होने के बिना चलने रहे हैं, लेकिन इस समूह में हर खेल आप कर सकते हैं का अभ्यास शुरू करने के लिए है सबसे तेज और सबसे आसान तरीकों में मान्यता प्राप्त होना। यदि नहीं, तो जिम में कम से कम तीन बार एक सप्ताह में जाएं और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा तन है।
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम संदिग्ध चरण 6
    2
    छात्र टीम जैकेट एक स्थिति प्रतीक हैं. ईमानदारी से, किसी और को बिना किसी जैकेट के साथ एक और देखो। यहां तक ​​कि पतली नर्ड्स उन जैकेट पर कूलर दिखाई देते हैं।
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के साथ आरंभ टॉकिंग शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    मिलनसार होना. इसका मतलब यह नहीं है कि केवल एथलीट और चीयरलीडर्स के लिए बात करना अलग-अलग लोगों से बात करें, मैत्रीपूर्ण और शांत रहें निश्चित रूप से किसी के साथ पानी में मत जाओ! उदाहरण के लिए, हॉल में हर किसी का स्वागत करने के लिए स्वतंत्र महसूस, लेकिन सावधान रहना यदि आप नर्ड, गोथ, emos, बदमाशों और अन्य लोग हैं, जो अपने प्रकार नहीं कर रहे हैं के साथ चल रहे हैं।
  • बीवर ओवरवेट और लोकप्रिय चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    4



    विवेकपूर्ण रहें. पता है कि कब बोलने और कब बोलना है इससे पहले कि आप कुछ कहें, पहले एक बेवकूफ की तरह नहीं दिखना चाहिए। वे क्या कह सकते हैं इसके विपरीत, एथलीट बेवकूफ नहीं हैं वास्तव में, एथलीटों के पास उनके सामाजिक कौशल, मित्रता और प्रतिस्पर्धा के लिए धन्यवाद करने का बहुत अच्छा मौका है।
  • इमेज का शीर्षक
    5
    आराम. एथलीट उनकी स्थिति, उपस्थिति, अंत में, सब कुछ के बारे में बहुत आश्वस्त हैं। एक एथलीट होने के नाते आत्मविश्वास पर 50% है। इस विश्वास के साथ, लोग आपका अनुसरण करेंगे और आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं।
  • पिक्चर एक कैरी ऑन ऑन थैंक फॉर गर्ल्स स्टेप 3
    6
    एक सरल तरीके से पोशाक. अपनी सरल शैली रखें: छात्र टीम जैकेट या शर्ट और शॉर्ट्स के साथ जर्सी और जीन्स ये सख्त नियम नहीं हैं, लेकिन आपके कपड़े आमतौर पर अधिक आराम से दिखाई देना चाहिए। आप कुछ और बेहतरीन सामान का उपयोग कर सकते हैं यदि यह आपकी शैली है
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक पैदल चलने वाला शूज़ चुनें चरण 6
    7
    आकार में अपने शरीर रखें. यदि आप लंबा हैं तो शायद कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह थोड़ा पतला, मध्यम या बड़ा है औसत ऊंचाई वाले लोगों को मध्यम या बड़े वजन के साथ रहने की कोशिश करनी चाहिए। छोटे लोगों को निश्चित रूप से पतली नहीं होना चाहिए। मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए चुनें
  • युक्तियाँ

    • कभी भी अपने स्कूल में आत्मविश्वास की कमी न दिखाएं और न कहें कि "यह विद्यालय बेकार है", "हम सबकुछ खो चुके हैं" और "यहां हर कोई हारने वाला है"। सकारात्मक और उत्साही रहें!
    • किसी को पीड़ा या उत्तेजक में पकड़े मत हो
    • एथलीट्स को अक्सर स्कूल के नेताओं के रूप में देखा जाता है, नेतृत्व विशेषताओं को दिखाते हैं, चीजों में शामिल होते हैं और स्कूल की भावना दिखाते हैं।
    • स्कूल शर्ट शांत हैं

    चेतावनी

    • आप सामाजिक चालन के शीर्ष पर अपने चलने पर कई बेवकूफों से निपटेंगे, लेकिन चिंता न करें, जब आप शीर्ष पर पहुंचेंगे तो वे आपसे बात करने के लिए भीख मांग रहे होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com